कैसे फुटबॉल का नाटक करने के लिए

आपको फुटबॉल पसंद है हालांकि, आप कई वर्षों से उनका पालन कर रहे हैं और आप उसे अभी भी समझ नहीं पाते हैं। क्या आपको यह डर है कि आप सभी खेलों के बावजूद नियमों को नहीं जानते हैं? क्या आप मजाक कर रहे हैं? नियमों को याद किए बिना, यह लेख आपको खेल को समझने का बहाना करने के लिए आसान तरीके बताएगा। कुछ छोटे युक्तियों और कुछ सरल अवधारणाओं के साथ, आप अन्य प्रशंसकों के लिए समस्याओं के बिना अनुकूल होंगे और आप बिना शर्मिंदगी के स्टेडियम जा सकते हैं, भले ही यह सब बहकाव के लिए हो!

सामग्री

कदम

शीर्षक वाला इमेज शीर्षक से आपको फुटबॉल को समझना चरण 1
1
के लिए जयकार करने के लिए एक सॉकर टीम चुनें एक विशेष टीम का जिक्र करते हुए इस प्रक्रिया को शुरू करना सबसे अच्छा है। अपनी पसंद को सीमित करके, आप टीम के बारे में विशिष्ट जानकारी स्टोर कर सकते हैं, ऐसा लगता है कि आपके पास फुटबॉल के बारे में अधिक जानकारी है एक बार जब आप कुछ तकनीक को आत्मसात कर लेते हैं, तो भविष्य में आप इसके बारे में अन्य टीमों के समर्थकों में अपनी विश्वसनीयता बढ़ाने के लिए बात कर सकते हैं।
  • शीर्षक वाला इमेज शीर्षक से आपको फुटबॉल को समझना चरण 2
    2
    टीम के मुख्य खिलाड़ियों में से कुछ के नाम और संख्या जानें। यह संभव है कि कम से कम मालिकों में से एक अक्सर विभिन्न खेलों में अच्छा योगदान देता है। इन नामों को जानने से आप वास्तव में विशिष्ट कार्यों को जानने के बिना बातचीत में हस्तक्षेप करने की अनुमति दे सकते हैं खिलाड़ियों के बारे में बात करना, यहां तक ​​कि अस्पष्ट रूप से, यह विचार प्रदान करता है कि आपने उन्हें काम पर देखा।
  • शीर्षक वाला इमेज शीर्षक से आपको फुटबॉल को समझना चरण 3
    3
    फुटबॉल की कुछ प्रमुख अभिव्यक्ति जानें ऐसे शब्दों और वाक्यांश हैं जो बातचीत या खेल के दौरान बहुत उपयोगी होंगे। "कोने किक", "कुल फुटबॉल", "मिड-टेबल" और इतने पर जैसे शब्दों को याद रखना। आपको ये शब्द समझने की ज़रूरत नहीं है, बस उन्हें पता है। अगर आप एक बैठक के दौरान उन्हें एक टीकाकार बताते हैं, तो उन्हें याद रखने की कोशिश करें।
  • शीर्षक वाला इमेज शीर्षक से आपको फुटबॉल को समझना चरण 4
    4



    वार्तालाप अस्पष्ट होना चाहिए। आप एक विशेष गेम के खेल को समझने के बिना कुंजी नाम और अभिव्यक्ति का उपयोग कर सकते हैं जिसे आपने सीखा है। जैसे वाक्यांशों का प्रयोग करना "क्या आपको लगता है कि कटौती हुई?" या "वाह, टोनी आज बहुत अच्छी तरह से खेला!" इस धारणा को स्वीकार करता है कि आप वास्तव में, जब वास्तविकता में, आप केवल छोटे विवरण जानते हैं, जैसे नाम।
  • छवि का शीर्षक दिखाएं आप फुटबॉल को समझें चरण 5
    5
    आपने जो सीखा है उसका उपयोग करके प्रश्न पूछें संभवतः बेवकूफ बनाने से बचने का एक अच्छा तरीका खेल में शामिल होना और अधिकतर प्रश्नों को करना है, जैसे कि "क्या आपको खेल पसंद आया?" या "आपको क्या परिणाम हुआ?" यह रणनीति आपको कुछ नियंत्रण का उपयोग करने की अनुमति देती है और उन विषयों से बचने में आपकी सहायता करता है जिन्हें आप नहीं समझते हैं।
  • शीर्षक वाला इमेज शीर्षक से आपको फुटबॉल को समझना चरण 6
    6
    एक मैच का एक महान गेम याद रखें। इस पल के विवरण को ध्यान में रखें, और आप देखेंगे कि यह आपको एक अच्छा प्रभाव बनाने की अनुमति देगा। बातचीत की दिशा में मार्गदर्शन करने के लिए यह एक महान रणनीति है। जब आपके वार्ताकार ने उन विषयों के बारे में बात करना शुरू कर दिया है जिन्हें आप समझ नहीं पाते हैं, तो आपको एक मुश्किल सवाल पूछा गया है या शायद एक शर्मनाक चुप्पी गिर गया है और आपको नहीं पता कि क्या कहना है, आपको क्या करना है, वह खेल खुद को बचाने के लिए खेलना है अगर यह अच्छा था, शायद अन्य प्रशंसकों के बारे में बात करना चाहते हैं।
  • शीर्षक वाला इमेज शीर्षक से आपको फुटबॉल को समझना चरण 7
    7
    अन्य प्रशंसकों की ऊर्जा से प्रेरित होकर, यह उनकी प्रतिक्रियाओं की नकल करता है ज़रूर, शायद आप यह नहीं समझते कि मैदान में क्या हो रहा है, लेकिन आपके आस-पास के लोग शायद ऐसा करते हैं क्या हो रहा है, इस बारे में जागरूक होने का सबसे आसान तरीकों में से एक यह है कि दोबारा दोबारा क्या कर रहे हैं अगर वे एक कार्रवाई की अच्छी तरह से बोलते हैं, तो उनके साथ रहें अगर वे गुस्से में चिल्लाते हैं, तो आइडम इस कदम पर माहिर रखने का रहस्य दूसरों की तुलना में उत्साहपूर्वक चिल्ला रहा है और चिल्ला रहा है। सुनिश्चित करें कि आपकी चालें बहुत सुदृढ़ और जीवंत हैं इस धारणा को दोहराएं कि खेल का आपके पर भारी प्रभाव पड़ रहा है। दूसरों का मानना ​​है कि आप ध्यान देंगे और आप जानते हैं कि वास्तव में क्या हो रहा है।
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आप भूमिका अच्छी तरह से व्याख्या करते हैं अन्य प्रशंसकों के समरूप होने के लिए सही तरीके से तैयार करें आपको खेल से लिया जाने का विचार देना होगा और टीम का समर्थन करना चाहिए, भले ही उन्हें कुछ भी समझ न पड़े।
    • यदि आप ऐसे विषय के बारे में बात करना शुरू करते हैं जिसे आप नहीं जानते हैं, तो मुस्कुराएं और वार्तालाप का नेतृत्व करें जो आपसे परिचित हैं।
    • मज़ेदार याद रखें! निम्नलिखित फुटबॉल नियमों को समझने की बात नहीं है। यह आलेख आपको अन्य प्रशंसकों के अनुकूल करने और सामाजिक अनुभव को और अधिक मनोरंजक बनाने का एक तरीका प्रदान करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com