एक फ़ुटबॉल प्लेयर की लड़की कैसे बनें

एक फुटबॉलर के साथ बाहर जा रहा है इसका मतलब है कि प्रशिक्षण, खेल और स्कूल की प्रतिबद्धताओं के बीच विभाजित किया गया एक रिश्ते का प्रबंधन कैसे किया जाए। एक एथलीट के लिए रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है, इसलिए ध्यान रखें कि वह आपको और खेल के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के बीच फटा महसूस कर सकता है। एक फुटबॉल खिलाड़ी के साथ होने के नाते बहुत आसान नहीं है, लेकिन यह एक अद्भुत और रोमांटिक चीज हो सकती है। अधिक जानने के लिए इस लेख को पढ़ें

कदम

एक फुटबॉल प्रेमिका चरण 1 रहो
1
यह समर्थन करें। फुटबॉल के लिए अपने जुनून का समर्थन करें और सुनिश्चित करें कि आप अपने समर्थन का ध्यान रखें। यदि आप और आपके प्रेमी एक-दूसरे का समर्थन नहीं करते हैं, तो रिश्ते लंबे समय तक नहीं चलेंगे। खेल में भाग लेने के द्वारा उसे अपना समर्थन दिखाएं, यह कहकर कि वह कितना अच्छा है या सिर्फ उसे थोड़ा ढक कर और "अच्छा किया" कहें। यदि वह जानता है कि वह आपके पर भरोसा कर सकता है, तो वह आपके स्नेह का प्रतिफल देगा।
  • एक फुटबॉल प्रेमिका चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    खेल के नियमों को जानें। यदि आपको किसी खेल के दौरान निष्कासित किया जाता है और आप उसके लिए आनन्दित होते हैं, तो चीजें ख़राब हो जाएंगी। यदि आप फुटबॉल के नियमों को नहीं जानते हैं, तो उन्हें जानें। इस मामले में, इंटरनेट आपका सबसे अच्छा दोस्त हो सकता है आपको एक विशेषज्ञ बनने की जरूरत नहीं है, बल्कि विभिन्न खिलाड़ियों की भूमिका जैसे बुनियादी नियमों को समझना पड़ता है, अंक कैसे स्कोर होता है, कितना गलत है और क्या नहीं है, और आखिरकार ऑफसाइड नियम। पिछले समझने में काफी जटिल हो सकते हैं। क्यों नहीं उसे सीधे पूछो? वह खुशी होगी कि आप उससे पूछा।
  • एक फुटबॉल प्रेमिका चरण 3 के नाम से छवि
    3
    अपने workouts के समय जानें और इसका सम्मान करें। प्रशिक्षण तालिका के आधार पर आपको यह जानने और पता करने की ज़रूरत है कि आप अपना शेड्यूल कैसे नियोजित करें। चूंकि आपको संभवत: प्रत्येक दिन कुछ घंटों को प्रशिक्षित करना पड़ता है, सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में जानते हैं कि, जब आप किसी भी महत्वपूर्ण चीज़ की योजना नहीं बनाते हैं, तो आप इसमें उपस्थित नहीं हो पाएंगे। यदि आपको लगता है कि आप अपने प्रेमी के साथ पर्याप्त समय नहीं बिताते हैं, तो उससे पूछें कि क्या आप प्रशिक्षण के दौरान उसे देख सकते हैं और देख सकते हैं। इस तरह आप खेल के नियमों को भी सीख सकते हैं। प्रशिक्षण के बाद वह भूख लगी, क्यों नहीं उसे बाहर ले जाओ और उसे खाने के लिए कुछ प्रस्ताव?
  • एक फुटबॉल प्रेमिका चरण 4 नामक छवि का शीर्षक
    4
    इस तथ्य को स्वीकार करें कि आप हमेशा आपकी मुख्य प्राथमिकता नहीं होगी यह मार्ग निश्चित रूप से सबसे मुश्किल है। हर कोई आपके प्रेमी के बारे में सोचने वाली एकमात्र चीज़ बनना चाहता है। हालांकि, जब आपका प्रेमी एक एगोनिस्ट फुटबॉल खिलाड़ी है, तो खेल उनकी प्राथमिकता है यदि आप खेल या प्रशिक्षण के लिए गए थे तो आप समझ सकते हैं कि इसका मतलब उसके लिए कितना है। वैसे भी इसका समर्थन करें। चिंता न करें - आप अभी भी इसे पसंद करते हैं



  • एक फुटबॉल प्रेमिका चरण 5 नामक छवि का शीर्षक
    5
    अपने मैचों को देखें अपने प्रेमी के लिए खेल देखना बहुत ही महत्वपूर्ण है। यह आपके द्वारा की जाने वाली किसी भी चीज के मुकाबले अधिक दिखाता है, और जानना चाहती है कि आप अपने जयकार पर भरोसा कर सकते हैं। लेकिन मुझे शर्मिंदा मत करो! कोई लड़का नहीं सुनता "यह मेरी प्यारी है!" हर दो सेकंड हालांकि, अगर आप जानते हैं कि आप अपने व्यवसाय के लिए समय व्यतीत करते हैं, तो वह भी आपकी रुचि दिखाएगा। यदि आप हर गेम में नहीं जा सकते हैं, चिंता न करें। वह समझ जाएगा कि आपके पास भी आपकी प्रतिबद्धताएं हैं
  • एक फुटबॉल प्रेमिका चरण 6 नाम वाली छवि
    6
    टीम से मिलो यदि वह टीम का एकमात्र सदस्य है जिसे आप जानते हैं, तो यह बहुत अच्छा नहीं है। यह वैसे भी एक समस्या नहीं है, आप वर्कआउट्स के दौरान दूसरों को जानते होंगे। प्रारंभिक लाइनअप, विकल्प और भंडार के बारे में जानें यदि आपका प्रेमी अपने सॉकर दोस्तों के साथ बाहर आ जाता है और आपको आमंत्रित करता है, तो न कहें आप अपने कोचों को भी जानते हैं, वे अपने करियर में बहुत मदद करेंगे!
  • एक फुटबॉल प्रेमिका चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    यह वास्तव में विश्वास करो उसका सबसे बड़ा प्रशंसक रहो! टी-शर्ट बनाएं और झंडे और बैनर या किसी और चीज़ को तैयार करें कि आप सबसे बड़ा प्रशंसक रहे! खेल के रूप में टीम के समान रंग के कपड़े पहने हुए हालांकि, इसे ज़्यादा नहीं करना सावधान रहें
  • टिप्स

    • बच्चों के खेल में उनके प्रदर्शन के बारे में बहुत संवेदनशील हो सकते हैं। हमेशा आपके द्वारा किए गए सकारात्मक चीजों पर ध्यान केंद्रित करना सुनिश्चित करें। यदि आपने गेम पर अधिक ध्यान नहीं दिया है, तो इसे देखने से पहले कुछ विवरण ढूंढने का प्रयास करें!
    • संवाद! हमेशा अपने प्रेमी के साथ सब कुछ के बारे में बात करना बहुत महत्वपूर्ण है, भले ही वह प्रशिक्षण में बहुत व्यस्त हो। यदि आपको थोड़ा उपेक्षा है, तो उन्हें बताएं और सुनिश्चित करें कि वर्कआउट खत्म हो जाने के बाद आप अपने लिए समय निकाल लेंगे।
    • अपने परिवार के साथ खेल जाओ यह आपको "मेगा अंक लगाए" देता है, क्योंकि 1: उसे अपने खेल में समर्थन दें, और 2: आप अपने परिवार के साथ हैं!
    • जब आप अपने दोस्तों को जानने की कोशिश करते हैं, खेल के अंत के लिए कुछ स्नैक्स लाओ! वे आपकी सराहना करना सीखेंगे और आप वास्तव में अच्छी लड़की की तरह दिखेंगे
    • खेल के लिए शर्ट बनाना वास्तव में सरल लेकिन मजेदार हो सकता है! उसे अपनी फुटबॉल शर्ट की तरह देखो, एक स्त्री स्पर्श जोड़ने!

    चेतावनी

    • एक फुटबॉलर के साथ बाहर जा रहे हैं कड़ी मेहनत! वह हमेशा व्यस्त रहता है, और अक्सर भी थका हुआ होता है आप सोचेंगे कि उसके लिए फुटबॉल आपके लिए महत्वपूर्ण है। हालांकि, अगर आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं, तो यह प्रयास के लायक है।
    • अगर आपको लगता है कि यह काम नहीं करता है और वह बिल्कुल परवाह नहीं करता है, तो विचार करें कि क्या संबंधों को बीच में नहीं करना उचित है या नहीं। यह बेहतर है कि अपनी बाकी की ज़िंदगी किसी ऐसे व्यक्ति के साथ बिताने से बचें, जो थोड़ी सी भी सम्बन्ध में योगदान करने की परवाह नहीं करते। कूलर देखने के लिए या किसी अन्य कारण से उसके साथ न रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com