प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल में कैसे जीतें

प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल एक ऐसा गेम है जो लाखों लोगों को खेलता है जो इसे खेलते हैं। यह आपको महिमा जीतने का मौका देता है, और कुछ मामलों में पैसा काल्पनिक फुटबॉल में जीतने के लिए कई रणनीतियां हैं, और उनमें से कुछ इस आलेख में सूचीबद्ध हैं।

कदम

प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल चरण 1 में विन का शीर्षक
1
कुछ शोध करो सीज़न शुरू होने से पहले, पूर्व-मौसम में सभी बाज़ार समाचार और खिलाड़ी के प्रदर्शन पर अप-टू-डेट होना सुनिश्चित करें। सबसे फिट औसत खिलाड़ियों का चयन मौसम के अंत में एक बड़ा अंतर बना देगा।
  • प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल चरण 2 में विन का शीर्षक चित्र
    2
    अद्यतित रहें इसमें स्थानान्तरण, चोट और फिट खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। यदि आप जानते हैं कि खिलाड़ी क्या हैं, और जो अच्छे खिलाड़ी खेल रहे हैं, तो आपके पास अन्य प्रतिभागियों के ऊपर एक बड़ा लाभ होगा जो कुछ बैंच का चयन करेंगे।
  • प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल चरण 3 में जीत का शीर्षक छवि
    3
    एक अच्छी-संतुलित टीम चुनें यह दोनों कीमतों और टीमों को संदर्भित करता है टीमों: कई अलग-अलग टीमों के खिलाड़ियों के साथ अपनी कल्पना फुटबॉल टीम बनाने से, आप यह सुनिश्चित करेंगे कि आप किसी चैम्पियनशिप के दौरान टीम के पराजय या महान प्रदर्शन की स्थिति में अच्छी तरह से शामिल हों। मूल्य: सुनिश्चित करें कि 1-3 उच्च-मूल्य वाले खिलाड़ी चुनने बाकी टीम के खिलाफ नहीं होते हैं सभी अंक अर्जित करने के लिए सिर्फ 1-3 खिलाड़ियों पर भरोसा करना महत्वपूर्ण है। यदि उनमें से एक घायल हो जाता है या यदि इसका आकार गिरता है, तो आपकी टीम को बहुत नुकसान होगा।
  • प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल चरण 4 में विन का शीर्षक
    4
    आगे की योजना बनाएं हालांकि हमला और बचाव में सर्वश्रेष्ठ टीमों के खिलाड़ियों को नियुक्त करने की कोशिश करना महत्वपूर्ण है, लेकिन आप जानते हैं कि कौन-सा मैचों निर्धारित हैं और तदनुसार आपकी टीम की तैनाती कर रहे हैं। किसी टीम को लक्ष्य नहीं करने या स्कोरिंग या खरीदने वाले खिलाड़ियों को चुनने की संभावना के साथ टीमों को चुनना संभव है, जो अब बहुत कम हैं, लेकिन अन्य टीमों में स्थानांतरित किया जाएगा। आप यह जानकारी कई वेबसाइटों पर पा सकते हैं
  • प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल चरण 5 में विन का शीर्षक
    5



    रक्षकों पर दोगुना मत करो रक्षकों और गोलकीपरों ने अधिक अंक दर्ज किए हैं, जब उनकी टीम लक्ष्य नहीं मानती, लेकिन टीम पर दो खिलाड़ियों के लिए यह बहुत जोखिम भरा है (जब तक कि वे दोनों सस्ता न हों, उनकी टीम को बहुत कुछ लक्ष्यों को भुगतना पड़ता है या आपने एक विशेष कैलेंडर के साथ एक टीम की पहचान की है अनुकूल)। इस कारण से आपको रक्षकों और गोलकीपरों को कई टीमों पर बांट देना चाहिए, जो कुछ नेट्स से ग्रस्त हैं, ताकि अंक की निरंतर प्रवाह सुनिश्चित हो सके।
  • प्रीमियर लीग फंतासी फुटबॉल चरण 6 में जीतने वाली छवि
    6
    बचाव केवल रक्षा नहीं करना चाहिए यहां तक ​​कि यदि रक्षकों के अधिकांश बिंदु अच्छे रक्षात्मक प्रदर्शन से आते हैं और लक्ष्य नहीं मानते हैं, तो रक्षकों पर हमला करने के लिए बहुत अधिक मूल्य होता है। रक्षकों के लिए आक्रामक पैंतरेबाजी में भाग लेने या सेट टुकड़ों पर स्कोर खोजें। वे आम तौर पर पूर्ण बैक या केंद्रीय रक्षक हैं, जो विशेष रूप से सिर शॉट्स में अच्छे हैं।
  • प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल चरण 7 में जीत शीर्षक वाली छवि
    7
    आक्रमण खिलाड़ियों के साथ सभी टीमों को कवर करें सुनिश्चित करें कि आपके पास प्रत्येक बड़ी टीम के लिए एक अच्छा स्ट्राइकर है - इसका मतलब यह है कि यदि प्रत्येक टीम के खेल में एक अच्छा गोल है, तो निश्चित रूप से आपके पास एक खिलाड़ी होगा जिसने लक्ष्य या सहायता के लिए अंक अर्जित किए हैं।
  • प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल चरण 8 में जीत शीर्षक वाली छवि
    8
    भूमिका से बाहर खिलाड़ियों के लिए खोजें खिलाड़ियों को अक्सर उनके कोचों द्वारा उनकी भूमिकाओं में तैनात नहीं किया जाता है इन खिलाड़ियों के पास बहुत अच्छा मूल्य है यदि वे उस स्थिति की तुलना में उन्नत हैं जहां आपने उन्हें खरीदा था। एक डिफेंडर जो एक मिडफील्डर या मिडफिल्डर के रूप में तैनात किया जाता है, जो एक हमलावर के रूप में तैनात किया जाता है, वह अक्सर अपनी मूल भूमिका में तैनात किसी खिलाड़ी से अधिक अंक अर्जित करेंगे।
  • प्रीमियर लीग फंतासी फुटबॉल चरण 9 में जीतने वाली छवि
    9
    नियमित रूप से उन वेबसाइटों से परामर्श करें जो विशेषज्ञों की एक बड़ी टीम से काल्पनिक फुटबॉल पर साप्ताहिक युक्तियां प्रदान करते हैं सर्वश्रेष्ठ साइटें खिलाड़ी के प्रदर्शन के आंकड़े विश्लेषण, प्रपत्र और गुणवत्ता-मूल्य अनुपात की जानकारी प्रदान करती हैं। वे जो बहुमूल्य सलाह प्रदान करते हैं, उनके अलावा, टिप्पणियाँ अनुभाग आपके प्लान की जांच करने और अन्य विशेषज्ञ खिलाड़ियों द्वारा आपकी टीम का मूल्यांकन करने का एक शानदार अवसर है, जो आपको व्यक्तिगत सलाह दे सकते हैं
  • प्रीमियर लीग फंतासी फुटबॉल चरण 10 में जीतने वाली छवि
    10
    कीमत सब कुछ नहीं है लेकिन यह एक सूचक हो सकता है यदि किसी विशेष खिलाड़ी की कीमत बढ़ रही है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि खिलाड़ी अच्छा आकार में है या कुछ दिनों के लिए अच्छा प्रदर्शन करता है। इन प्रवृत्तियों की आशा करने के लिए, आप वेबसाइटों का पालन कर सकते हैं जो हर दिन उद्धरण अद्यतन करते हैं उस ने कहा, कीमत भ्रामक हो सकती है। बहुत महंगे कार्ड वाले खिलाड़ी जरूरी नहीं हैं कि अधिक अंक अर्जित करें। हमेशा मध्य श्रेणी के खिलाड़ियों से कम ध्यान दें, जो नियमित रूप से स्कोर करते हैं और आप अपने विरोधियों पर अंक अर्जित कर सकते हैं। इस संबंध में पूरे लीग में शोध करना जारी रखना महत्वपूर्ण है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com