कैसे एक बेहतर बास्केटबॉल हमला बनने के लिए

आक्रामक मिडफील्ड में एक बास्केटबॉल खिलाड़ी के लिए प्रभावी होने के लिए, उसे अच्छी आदतें विकसित करना चाहिए। उसी समय, इसे बुरे लोगों से बचना चाहिए या समाप्त करना चाहिए हालांकि यह आसान लग सकता है, खिलाड़ियों के क्षेत्र में बुरी आदतों को दोहराने की प्रवृत्ति है।
ये आदतें, अच्छा या बुरा, पुनरावृत्ति के माध्यम से विकसित इसलिए, कोच, खिलाड़ियों और यहां तक ​​कि माता-पिता के लिए रहस्य, अच्छी आदतों को प्रशिक्षित करना और बुरे लोगों को खत्म करना है। अपने अगले कसरत से ऐसा करना शुरू करें

सामग्री

कदम

एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
हमले के एक पहलू पर ध्यान केंद्रित करने से बचें और इसके बजाय टीम के खेल को पसंद करें। जो खिलाड़ी केवल उनके प्रदर्शन की परवाह करते हैं, उनकी टीम को नुकसान होता है।
  • छवि का शीर्षक एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी चरण 2
    2
    खेल में ड्रॉप करें और सिर्फ कार्रवाई को न देखें खिलाड़ियों को दर्शक नहीं होना चाहिए। उन्हें हमेशा शामिल होना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए, भले ही उनके पास गेंद न हो।
  • एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    खींचने के बारे में सोचने से पहले एक अच्छी सवारी तलाशें खिलाड़ियों को हमेशा साथी और रक्षकों के क्षेत्र में स्थिति पर विचार करना चाहिए। यदि एक टीममेट मुक्त है और उसे एक अच्छा शॉट लेने का मौका मिलता है, तो वह हमेशा गेंद को पार करने की कोशिश करता है
  • एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    प्रत्येक कार्रवाई में एक से अधिक विकल्प का मूल्यांकन करें। यह रक्षा काम को और अधिक कठिन बना देगा। खिलाड़ियों को एक आक्रामक योजना द्वारा बनाए गए सभी विकल्पों का मूल्यांकन करने की आवश्यकता होगी। यदि पहला विकल्प आपको एक अच्छा शॉट बनाने की अनुमति देता है, तो उस खिलाड़ी को गेंद को पास करें अन्यथा, गेंद को प्रसारित करना जारी रखें और रक्षा में उद्घाटन की तलाश करें।
  • छवि का शीर्षक एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें चरण 5
    5
    स्मार्ट मार्ग बनाएं कदम "फोन किया" वे पढ़ने के लिए आसान और बचाव के लिए अवरोधन कर रहे हैं एक पास बनाने से पहले अपनी आँखें, सिर और गेंद का उपयोग करने का ढोंग करने की कोशिश करें



  • छवि का शीर्षक एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें चरण 6
    6
    शांत रहें - एक गलती के बाद निराशा का अपवित्र न करें। बास्केटबॉल में हर कोई गलत है। आधा आक्रमण क्षेत्र में आपके साथ ऐसा होता है, दृढ़ संकल्प के साथ अपने कदमों पर वापस जाएं और अपनी गलती का समाधान करने के लिए सर्वोत्तम रक्षा देने का प्रयास करें।
  • छवि का शीर्षक एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें चरण 7
    7
    अपने सहपाठियों के कौशल के बारे में जानें नकली और आंदोलनों का उपयोग करने से बचें जो आपके सहपाठियों को नहीं पता है या उम्मीद नहीं है। मैदान को ज़्यादा मत करो प्रशिक्षण में नई चीजों की कोशिश करें, न कि खेल में।
  • छवि का शीर्षक एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें चरण 8
    8
    हमेशा समयावधि के दौरान खेलना अवधि और शूटिंग घड़ी पर उपलब्ध समय पर विचार करें। हर खिलाड़ी को यह करना चाहिए। शेष समय का प्रबंधन अच्छी तरह से प्लेमेकर और कोच की पूरी जिम्मेदारी नहीं है।
  • एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र 9
    9
    किसी भी आक्रामक कब्जे में एकाग्रता रखें। जब आप बास्केटबॉल खेलते हैं, तो आपको चाहिए कभी ध्यान केंद्रित रहें आपको हमेशा यह जानना चाहिए कि आपकी ज़िम्मेदारी क्षेत्र में कैसी है और आपके टीम के सदस्यों की गतिविधियों का पालन करें।
  • छवि का शीर्षक एक बेहतर अपमानजनक बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें चरण 10
    10
    पूरे गेम में एक ही गति से खेलना न करें - गति के परिवर्तन के साथ अपने मार्कर को आश्चर्यचकित करने का प्रयास करें।
  • टिप्स

    • जब आप अकेले या अपने साथियों के साथ प्रशिक्षित होते हैं, तो हमेशा 100% दे दो। यदि आप ट्रेन करते समय कड़ी मेहनत नहीं करते, तो आप कभी बेहतर नहीं होंगे
    • हमेशा अपने गेम की कमजोरियों को सुधारने का प्रयास करें। यदि आप बहुत अच्छी तरह से खेलते नहीं हैं, तो उस मौलिक पर काम करें निशाने पर ट्रेन न करें, जब भी आप मैदान में दाखिल होते हैं तो शूटिंग के लिए पहले से ही आपके पास शूटिंग का अच्छा आदेश है। एक पूर्ण खिलाड़ी बनने की कोशिश करें और हर दिन सुधार करें
    • प्रशिक्षण को गंभीरता से लेना उन्हें यथार्थवादी बनाओ कोई भी प्रशिक्षण में कोई अंकन नहीं के साथ एक शॉट स्कोर कर सकता है, इसलिए जिम में खेल में होने वाली स्थितियों को फिर से बनाने की कोशिश करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com