छुट्टियों के दौरान कुर्सी से बचें कैसे?

रोस्ट्स, लैसग्ना और मांसलॉप्स ... छुट्टियों के दौरान वसा प्राप्त करना व्यावहारिक रूप से एक राष्ट्रीय खेल है क्या यह महान नहीं होगा यदि ये आशीर्वाद बिंग्स ने आपको (कम से कम एक बार) लाइन को बर्बाद नहीं किया? पार्टियों का मजा लेना जरूरी नहीं कि वसा होना चाहिए! सबकुछ अच्छी तरह से योजना बनाएं, भोजन के प्रति अपने दृष्टिकोण को सुधारना सीखें, और आप प्रत्येक दलिया के लिए कष्टप्रद तरीके से अफसोस नहीं करने के बजाय पार्टी का आनंद लेने के लिए अपने रास्ते पर चलेंगे।

कदम

भाग 1

आयोजन
शीर्षक वाला चित्र धन्यवाद से अधिक वजन बढ़ाने से बचें चरण 1
1
सप्ताह पहले कैलोरी में आसान हो जाओ छुट्टियों के बारे में अच्छी बात यह है कि आप जानते हैं वास्तव में जब वे गिर जाएगी. मैं उस पिज्जा की तरह नहीं हूं जो कि एक दोस्त ने आपको लाया और आप गलती से शराब के खूबसूरत रंग के साथ भस्म हो गए। इसलिए अपने आप को एक एहसान करें और एक हफ्ते पहले अपना पेट बंद करें आप उत्सव के दिन और भी अधिक सुंदर बना देंगे!
  • मैं आपको आहार पर रखने की सिफारिश नहीं कर रहा हूँ आपको क्या करना चाहिए मिठाई को छोड़ दें, दोपहर को पकाना व्यर्थ न करें, अपनी आइसक्रीम वाउचर मैसी की अवधि समाप्त करें। जब आप खाने के लिए जाते हैं, तो अपने शुरू होने से पहले अपने भोजन का आधा हिस्सा रखें। उन पथों को बनाओ जिन्हें आप आमतौर पर नहीं करेंगे। आपको अपना वजन कम करने की ज़रूरत नहीं है, आपको इसे नहीं लेना है।
  • शीर्षक वाला चित्र धन्यवाद से अधिक वजन बढ़ाने से बचें चरण 2
    2
    प्रसन्नता से दूर रहें जब खाना पकाने, भोजन करना, बैठना, और, ईमानदार होना चाहिए, बेडरूम स्वादिष्ट व्यंजनों से भरा होता है, केवल रोबोट या स्वाद कब्ज न रखने वाला व्यक्ति उन्हें काटने के लिए प्रलोभन का विरोध कर सकता है। जब आपके पास अपनी उंगलियों पर मिठाई, कुकीज़ और मिठाई होती है, तो कोई आपको अंधेरे पक्ष में पारित होने का आरोप नहीं लगा सकता है। चूंकि यह आपको फेंकने के लिए कहने के लिए हास्यास्पद है, इसलिए आप जो भी कर सकते हैं वह उन्हें गैर-पारदर्शी कंटेनर में डालकर एक दरवाजे में छुपाएं। आँखों से दूर, दिल से दूर यह वास्तव में काम करता है!
  • यदि हम व्यंजनों से भरा एक मेज देखते हैं, तो सभी उम्मीदें उड़ जाती हैं लेकिन अगर वे वहां हैं और हम उन्हें नहीं देखते हैं, तो हम यह भी भूल सकते हैं कि वे मौजूद हैं (लगभग हमेशा) और इसलिए हम उन्हें लेने से बच सकते हैं और उन्हें खा सकते हैं। अपने आप को एक एहसान करो और सब कुछ पैक करें इससे पहले कि आप एक पंक्ति में पांचवां नाश्ते पर पहुंच गए हों,
  • इमेज शीर्षक से थैंकगिविंग पर वजन बढ़ाने से बचें चरण 3
    3
    अपने वर्कआउट्स को व्यवस्थित करें जब हम सुपर व्यस्त (आमतौर पर छुट्टियों के निकट सामान्य) होते हैं, तो शारीरिक व्यायाम पहले कूदना होता है। जिम समयबद्धता बदलता है, हम बहुत यात्रा करते हैं, पारिवारिक दायित्वों में तेजी से बढ़ोतरी होती है ... जो कुछ भी हो, हम अपनी प्रतिबद्धताओं के भार के नीचे झुकते हैं और हमें इंतजार करना, खाना और बैठना चाहते हैं जितना हम चाहते हैं। उन्हें आप को कुचलने के बजाय अपनी प्रतिबद्धताओं को मास्टर करें
  • जिम को बुलाओ और नए समय बताओ। एक दिन में व्यायाम करने के 20 मिनट पहले आप 30 मिनट तक जा सकते हैं। केवल छुट्टियों के लिए खरीदारी करें के बाद आपने ट्रेडमिल पर काम किया है जब आप इसे प्राथमिकता देते हैं, तो इसका पालन करना आसान होता है।
  • इमेज का शीर्षक धन्यवाद पर वजन बढ़ाने से बचें चरण 4
    4
    तनाव कम करें वर्ष के इन समय के दौरान हम मुर्गियों की तरह झुकाव करते हैं जिनसे सिर अलग हो गया है। तनाव में वृद्धि जिससे हमें कॉर्टिसोल के स्तर में वृद्धि होती है, जो आपको वसा बनाती है। और आपने सोचा था कि आप कैनोली के साथ अतिरंजित थे!
  • कुछ गर्म और व्यायाम खींचने के लिए कुछ समय लें या यदि संभव हो तो योग कक्षाओं का पालन करें। जब आप कार्यालय में बैठते हैं तो अपने लिए बस दस मिनट का समय लें। जो भी आपको आराम करने की आवश्यकता है, उसे करें। आपकी लाइन आपको धन्यवाद करने के लिए नहीं जानी जाएगी, लेकिन पैमाने पर संख्या में अंतर हो जाएगा!
  • इमेज का शीर्षक धन्यवाद पर वजन बढ़ाने से बचें चरण 5
    5
    छुट्टियों के लिए व्यायाम की एक योजना की योजना बनाएं बीयेह, शायद इस तरह की योजना बनाकर मकान मालिक के बिना गणना की तरह थोड़ा सा है अभ्यास की योजना बनाने के लिए आपको पहले कुछ व्यायाम जानना चाहिए। आप क्या कर सकते हैं? कुछ भी हमेशा कुछ भी बेहतर नहीं है!
  • जब आप यात्रा कर रहे हों तो आप किस तरह का व्यायाम कर सकते हैं? आप कोर को मजबूत करने के लिए अभ्यास की कोशिश कर सकते हैं (पैरों से उछले, झुकने, पैरों पर झुकने आदि), वे अपने साथी के चाचा के घर पर, होटल के कमरे में कहीं भी आसानी से प्रदर्शन कर सकते हैं।
  • सभी परिवार में! आप उन्हें दोपहर बाद की पैदल दूरी पर संलग्न कर सकते हैं, मौसम की अनुमति। घर के आसपास चलना भी प्रभावी हो सकता है
  • छुट्टी मार्च के लिए साइन अप करें जांचें कि क्या आपके क्षेत्र में कोई व्यक्ति है जो छुट्टियों के दौरान धर्मार्थ जुलूस का आयोजन करता है। आप ठीक हो जाएंगे और आप अच्छा करेंगे! पार्टी का दिन शुरू करने का एक अच्छा तरीका!
  • शीर्षक वाला चित्र धन्यवाद से अधिक वजन बढ़ाने से बचें चरण 6
    6
    गर्म रखें जब शरीर ठंडा हो जाता है, तो हम जो भी करना चाहते हैं वह खुद को कवर के नीचे ठंडे पास तक नहीं रखा जाता है। शायद हमारे साथ गर्म करने के लिए एक छोटी सी बोतल लाएं इस भौतिक ठहराव से बचें, गर्म रहें! हीटर चालू करें, भारी स्वेटर पहनें, लेकिन ऊपर से चलते रहें! और क्या आप जानते हैं कि जब आप हिलते हैं तो क्या होता है? जला कैलोरी!
  • जब हमारी मांसपेशियों को गर्म और आराम से किया जाता है, तो हम प्रशिक्षित करने के लिए अधिक इच्छुक हैं। तो एक समय में एक बार घर के आसपास चलना शुरू करें। अब ऐसा नहीं लगता है कि दोपहर का प्रशिक्षण बहुत संभव नहीं है।
  • भाग 2

    रात्रिभोज की योजना बनाएं
    शीर्षक वाला चित्र धन्यवाद से अधिक वजन बढ़ाने से बचें चरण 7
    1
    रात के खाने या दोपहर के भोजन की मेजबानी करने की पेशकश करें इस तरीके से आपको मेनू की जिम्मेदारी होगी, और आप शुरू से ही योजना बना सकते हैं कि आपके टेबल पर कौन से खाद्य पदार्थ खत्म हो जाएंगे। किसी भी खिला समस्याओं या एलर्जी के लिए सबको पूछना सुनिश्चित करें! आप ऐसे भोजन का आयोजन भी कर सकते हैं जहां हर कोई ऐसा कुछ लाता है जिसे पहले तय किया गया था और आपके द्वारा अनुमोदित किया गया था।
    • मेज को सजाने के लिए मत भूलना! अगर आपको यह नहीं पता कि यह कैसे करना है, तो इसके बारे में सैकड़ों विकी हू लेख पढ़ें।
  • शीर्षक वाला छवि धन्यवाद से अधिक वजन बढ़ाने से बचें चरण 8
    2
    अपने पसंदीदा व्यंजनों में सुधार करें केवल प्राकृतिक और अप्रसारित भोजन चुनें, इसे मसाले, सुगंध और फल जैसे नींबू और नारंगी जैसे सरल और स्वादिष्ट तरीके से तैयार करें डिब्बाबंद दाल और जमे हुए कोटेचिनो को फेंको, ताजी सामान चुनें! लासग्ना बेकैमल से भरा हुआ है? क्यों यह पालक और ricotta के साथ नहीं है? फ्राइड आलू? क्यों नहीं अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल, नमक और काली मिर्च के एक बूंद के साथ बेक किया हुआ?
  • वहाँ सैकड़ों साइटों हैं जहां आप स्वस्थ व्यंजनों पा सकते हैं छुट्टियां फैशन में हैं, लेकिन स्वास्थ्य भी हैं आपके पास अपनी उंगलियों पर जानकारी का धन है
  • इमेज का शीर्षक धन्यवाद से अधिक वजन बढ़ाने से बचें चरण 9
    3
    विकल्प के साथ रसोई। जब कोई नुस्खा आपको अंडे, मक्खन, तेल और चीनी (शुरू करने के लिए) जोड़ने के लिए कहता है, तो आपके पास बहुत सी कार्रवाई होती है स्पष्ट चीजों (चीनी के बजाय मिठाई का उपयोग करना आदि) के अलावा, आप तेल या अंडे को दही, केले और सेब के रस के साथ सॉस और पूर्ण शरीर बनाने के लिए बदल सकते हैं।
  • शीर्षक वाला चित्र धन्यवाद से अधिक वजन बढ़ाने से बचें चरण 10
    4
    प्रचुरता में सब्जियां! सब्जियों में मांस या कार्बोहाइड्रेट से कम कैलोरी होते हैं। यदि आप प्लेट को भरना चाहते हैं, तो यह सही दिशा है (बशर्ते कि वे ठीक से तैयार हैं!)। तालिका में सब्जियों की अधिक से अधिक राशि रखो, इस तरह मिठाई के लिए कम जगह होगी!
  • जब आप प्यूरी बनाते हैं, तो 25% फूलगोभी जोड़ें। किसी को मत बताना और देखो कि क्या वे इसे देख रहे हैं!
  • जैतून, भांग या अखरोट जैसे स्वस्थ तेलों का उपयोग करें यदि आप स्वाद सब्जियां, नमक से बचने की कोशिश करें, सूजन का कारण बनें।
  • इमेज का शीर्षक धन्यवाद से अधिक वजन बढ़ाने से बचें चरण 11
    5
    स्वस्थ नाश्ता तैयार करें हम जानते हैं कि छुट्टियों के दौरान कोर्स कितना बड़ा हो सकता है, और फिर भी यह हमें पहले दिन के लिए इंतजार कर रहे सभी दिन खर्च करने से रोक नहीं सकता। मिठाई और बिस्कुट को भरने के बजाय, सब्जियां, फलों और हल्के पनीर पर आधारित स्नैक का विकल्प चुनें। चूंकि ग्लूटन्स काउंटर में हैं (क्या नहीं?), आप उन्हें ब्रश करने का मोह नहीं करेंगे!
  • यदि आप ऐपेटाइज़र से दूर रह सकते हैं तो यह बेहतर है लेकिन चलो, यह उत्सव का दिन है! इच्छा शक्ति और आत्म-नियंत्रण हड़ताल पर चले गए!
  • इमेज का शीर्षक धन्यवाद से अधिक वजन बढ़ाने से बचें 12
    6
    एक स्वस्थ मिठाई चुनें ठीक है, हम जानते हैं कि हर देश की पारंपरिक मिठाई है, इसका सम्मान किया जाना चाहिए। लेकिन यह केवल एकमात्र विकल्प नहीं है सैकड़ों फल डेसर्ट हैं जो कि स्वादिष्ट और कम कैलोरी हैं। पेस्ट्री शेफ के रूप में अपने कौशल को ब्रश करने के लिए इस दिन का प्रयोग करें।



  • शीर्षक का चित्र धन्यवाद से अधिक वजन बढ़ाने से बचें चरण 13
    7
    13 या 14 के लिए लंच की योजना बनाएं समय की आशंका करने की कोशिश करें यदि आप कर सकते हैं, इस तरह आपको शुरुआतओं की आवश्यकता भी नहीं है वास्तव में, जितनी जल्दी तुम खाना शुरू करते हो, जितनी जल्दी तुम पचाने लगते हो (ताकि आप अगले दिन बेहतर महसूस कर सकें) और दिन के दौरान अधिक गतिविधियां करें। यदि आप दोपहर के भोजन के बाद अधिक सक्रिय हैं, तो आप अपने शरीर का प्रबंधन करेंगे और आप बेहतर महसूस करेंगे।
  • दादी सही थी, तालिका में एक या दो में एक अच्छा भोजन था यह उन लोगों के लिए सबसे अच्छा काम करता है जो खाना खाते हैं, जो खा रहे हैं और जो स्वच्छ हैं अंत में आप बहुत थक नहीं पाएंगे और आप दिन का आनंद लेंगे! और आप निश्चित रूप से मिठाई के कुछ समय पहले की आवश्यकता होगी कि आप अपने आप को तनाव के बिना, अच्छी तरह से स्वाद ले सकते हैं
  • भाग 3

    बिग डे के लिए रणनीतियाँ
    शीर्षक वाला छवि धन्यवाद से अधिक वजन बढ़ाने से बचें चरण 14
    1
    एक सभ्य नाश्ता खाएं आपके पास दो विकल्प हैं: 1) प्रोटीन में समृद्ध एक अच्छा नाश्ता खाएं और फिर उत्सव के दिन विशेष रूप से तैयार किए जाने वाले एक अच्छा दोपहर का भोजन करें, या 2) नाश्ता छोड़ें, भूख से मरना शुरू करें और दोपहर के भोजन पर इतना खा लें कि आखिरकार आपको सोफे पर रोल करें और आपको अपनी मां से पूछना होगा कि आप एक और टुकड़ा लाने के लिए क्योंकि आप हिल नहीं सकते। कौन सा एक स्वास्थ्यप्रद विकल्प लगता है?
    • मुझे आशा है कि आप विकल्प संख्या 1 के बारे में सोच रहे हैं। यह विज्ञान का एक सन्दूक नहीं लेता है, एक अच्छा पार्टी के भोजन खाने के लिए तैयार हो रहा है या आधे से भरा पेट के साथ रात का खाना खाने से बचाता है, जिससे हमें खाने को भी खाएं। बेशक, आप "सामान्य" भोजन खाने से कैलोरी का उपभोग करते हैं, लेकिन कम से कम आप अपने आप को 3,500 कैलोरी को एक बार में गबन करने से रोकते हैं। और नहीं, यह कैलोरी सेवन में वृद्धि नहीं करता है। यदि आपके पास नाश्ता है, तो आप खायेंगे कम.
  • शीर्षक का चित्र धन्यवाद से अधिक वजन बढ़ाने से बचें चरण 15
    2
    सक्रिय अतिथि बनें यदि आप अतिथि प्रतिबद्धताओं का आश्वस्त होने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली हैं, तो आपके लिए अच्छा है! आप घर के चारों ओर घूम सकते हैं और लोगों का मनोरंजन कर सकते हैं, अपने चश्मे भर सकते हैं, सुनिश्चित करें कि सब कुछ अच्छी तरह से चला और व्यंजनों को सजाने के लिए। यह एक नौकरी की तरह थोड़ा सा लगता है, यह सच है, लेकिन कम से कम यह आपको सक्रिय रखता है। जो लोग हमेशा आगे बढ़ते हैं वे पतले होते हैं, उनसे प्रेरणा लेते हैं।
  • इस बारे में ऐसा मत सोचो जो आपकी पार्टी के दिन को बर्बाद कर दे। नहीं, नहीं, नहीं दरअसल, आप अभी भी होंगे अधिक शामिल. दिन के अंत में आप एक निष्क्रिय भागीदार होने की बजाय इसके एक समवर्ती हिस्सा महसूस करेंगे। और आपके परिवार और दोस्तों के लिए आप सभी वर्ष के लिए आभारी होंगे! थोड़ी कल्पना करो!
  • शीर्षक का शीर्षक धन्यवाद पर वजन बढ़ाने से बचें चरण 16
    3
    एक तंग पोशाक पहनें इसे दोहराने की लगभग कोई आवश्यकता नहीं है यदि आपकी पैंट इतनी सख्त है कि आपका पेट फट गया है, तो आपको कम खाने के लिए प्रेरित किया जाएगा सब के बाद, आप अपने शरीर के साथ क्या हो रहा है के बारे में पता होगा और आप एक खाद्य दुर्व्यवहार कोमा inflicting कम लचीला हो जाएगा!
  • शीर्षक का चित्र धन्यवाद से अधिक वजन बढ़ाने से बचें चरण 17
    4
    भागों की जांच करें आपके द्वारा पसंद किए जाने वाले विभिन्न व्यंजनों से एक तालिका के चम्मच के आकार का अंश लें। वह सब छोड़ दें जो आपके लिए वांछनीय नहीं लगता। आपको सबसे ज्यादा पसंद करने वाले का काटने से पहले मिलें। जब आप इस छोटी सी प्लेट को साफ कर चुके हैं, तो आप जान सकते हैं कि आप वास्तव में क्या चाहते हैं। यह योजना के बारे में सब कुछ है!
  • आप जो कुछ भी चाहते हैं वह खा सकते हैं, आप ज्यादा खा नहीं पाते मत सोचो कि कुछ खाद्य पदार्थ सवाल से बाहर हैं अन्यथा आप कुछ भी नहीं करेंगे लेकिन उन्हें और भी अधिक चाहते हैं और आप एक कार खाने को खत्म करेंगे। भूख को संतुष्ट करने के लिए हर चीज को थोड़ा खाएं
  • शीर्षक का चित्र धन्यवाद से अधिक वजन बढ़ाने से बचें चरण 18
    5
    एक स्वस्थ तरीके से मुख्य पाठ्यक्रम खाएं। मुख्य पाठ्यक्रम भुना हुआ या बेक्ड हैं, वे निश्चित रूप से अच्छी तरह से तले हुए नहीं जाते हैं। यदि आप इन दो विकल्पों में से किसी एक का विकल्प चुन सकते हैं, तो क्या करें सफेद मांस का उपभोग करने की कोशिश करें, यदि उपलब्ध हो, बिना अतिरिक्त वसा (जैसे चिकन की त्वचा या सूअर का मांस मेंढक)।
  • इमेज का शीर्षक धन्यवाद से अधिक वजन बढ़ाने से बचें चरण 1 9
    6
    अम्माज्जैकफ़े के लिए आँख शराब जो आप शराब से पीते हैं, बियर से ज़बाग्लिओन (वर्जित!), खाली कैलोरी से भरा है आप पी सकते हैं और पीते हैं और पी सकते हैं और आपके शरीर को यह नहीं पता है कि यह कितना कैलोरी जमा कर रहा है क्योंकि यह अभी तक पूर्ण नहीं है इसके बजाय, पानी के लिए, चूने के रस सेल्ट्त्ज़ या टकसाल चाय का एक कप चुनें! आप बेहतर महसूस करेंगे, आप अधिक सावधान रहेंगे और नीचे के वजन के साथ पोशाक के दिन से बचेंगे!
  • यदि आप तंग करने का फैसला करते हैं, तो किसी प्रकार के "हाइड्रेशन चक्र" के साथ प्रत्येक मदिरा पेय को बदलने का प्रयास करें, नींबू, शून्य sprites, खनिज पानी आदि के साथ पानी पीयें। या उस ग्लास वाइन को ले लो और इसे एक स्पाटज़ में बदल कर, 0 कैलोरी में स्पार्कलिंग पानी के साथ। यह याद करने का एक दिन है, आखिरकार, या नहीं?
  • शीर्षक का चित्र धन्यवाद से अधिक वजन बढ़ाने से बचें चरण 20
    7
    Raaaaaaaaaalleeeeeeeeeeeeeeeeentaaaaaaaa। हर काटने का आनंद लें और इसके स्वाद और पदार्थ का स्वाद लें। आप जो धीमे खाते हैं, आपके पेट से पहले आपके पेट में प्रवेश कम खाना आपके मस्तिष्क को कहता है और कहता है "अरे! बंद करो, मैं पूर्ण हूँ! "आपके पेट में मस्तिष्क को सीसीके सिग्नल भेजना शुरू होने से पहले बीस मिनट लगते हैं, हार्मोन" अतिप्रवाह " इससे पहले कि आप यह समझें कि आप किसी भी और अधिक नहीं चाहते हैं, बिंग के बजाय आसान हो जाओ आप सभी को दोपहर है, सब के बाद!
  • ऐसा करने का एक आसान तरीका एक काटने और दूसरे के बीच थाली पर कांटा को लगाने के लिए है। अपने भोजन को आप जितना अधिक सामान्य तौर पर चखें (आपको इसे गिनने की ज़रूरत नहीं है और अपना गणित दिवस बर्बाद कर) और अपने कांटा छोड़ दो निगल गति को धीमा करने के दो अच्छे तरीके
  • शीर्षक का चित्र धन्यवाद से अधिक वजन बढ़ाने से बचें चरण 21
    8
    सोचिए "अब या कभी नहीं" शिकार का शिकार न करें आप उन व्यंजनों को फिर से तैयार कर सकते हैं, जब भी आप वर्ष के दौरान चाहते हैं, आखिरकार! "यह दिन है" के सिद्धांत को धोखा दिया, केवल बेकार को दबाना होगा यह मानसिक स्थिति उत्सव के एक दिन भोजन के दौरान भोजन की मात्रा कम करती है।
  • भोजन अवकाश का आखिरी उद्देश्य नहीं है (अन्यथा उन्हें मैंगेरेक्चिटा कहा जाएगा), और बाकी का आश्वासन दिया कि खाना खत्म नहीं होगा! बाद में या अगले दिन के लिए हमेशा बचा रहे हैं बैठ जाओ और बात करना शुरू करो, सबसे पहले कहें "आज यहां रहने के लिए अच्छा है ..." ध्यान केंद्रित रहें, आप जो खाना पसंद करें और फिर बंद करें
  • इमेज का शीर्षक धन्यवाद 22 से अधिक वजन बढ़ाने से बचें
    9
    खाने के तुरंत बाद सोफे पर खुद को फेंकने से बचें करने के लिए एक गतिविधि के लिए देखो 70 के दशक की हिट के साथ एक रिकॉर्ड रखो और नृत्य करें, जब आप व्यंजन और रसोईघर को साफ करने में सहायता करते हैं। शहर और उसके रंगों का आनंद लेने के लिए अपने परिवार और दोस्तों के साथ चलना घर से बाहर के बच्चों के साथ एसीचीप्पेरेलो खेलें। आप का चयन करें! बस इसे एक चाल दें
  • निश्चित रूप से आप नहीं जाएंगे किसी भी मामले में आप एक विकसित हो रहे हैं, और आप "नहीं!" अपने ट्रिप्टोफोन रिसेप्टर्स के लिए कह सकते हैं और ऐसा ही करते हैं। कोई पार्क में फ्रिस्बी खेलना चाहता है?
  • इमेज का शीर्षक धन्यवाद पर वजन बढ़ाने से बचें चरण 23
    10
    याद रखें कि उत्सव का दिन अकेला है एक दिन। " यदि आप बेला, आप हमेशा अपने आप को वापस काठी में रख सकते हैं और फिर से शुरू कर सकते हैं। क्रिसमस से लेकर नए साल तक या कार्निवाल से लेकर ईस्टर तक लेना आसान है, जो हमें वजन बढ़ाने की संभावना है। जब हमारे पास सही मानसिक रवैया है, नए साल के लिए अच्छे इरादों वास्तव में उपयोगी हो सकते हैं!
  • प्रलोभन में ये नहीं कह सकते कि "ये नरक है, क्रिसमस / ईस्टर / नया साल एक वर्ष में एक बार आता है!" उत्सव के दिन के भोजन हर दिन तैयार किए जा सकते हैं। वे कितने विशेष हैं, इससे प्रभावित न हो आप जो कुछ भी खाने के लिए तय करते हैं उसे चुनें और आनंद लें
  • टिप्स

    • शांत रहो और छुट्टियों का आनंद लें।
    • यदि आप पहले से ही अधिक वजन वाले हैं, तो आप बहुत मेहनती होकर खा सकते हैं जब आप खाना खाते हैं और आप पूर्ण होते हैं, छुट्टियों के दौरान स्वस्थ खाने और व्यायाम और हर रोज व्यायाम करने के लिए चुनें। पहले से अधिक वजन वाले लोग छुट्टियों के दौरान वजन बढ़ाने के इच्छुक हैं, जो पतले हैं!
    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com