हिंसक रिपोर्ट से बाहर निकलने का तरीका

आप साल या कुछ ही दिन बिता सकते थे, कोई फर्क नहीं पड़ता क्या मायने रखता है कि आपने उस व्यक्ति को त्याग दिया जिसने आप पर अत्याचार किया था। आप एक दिन घर छोड़ सकते हैं और कभी वापस नहीं आ सकते। वैकल्पिक रूप से आप एक लंबी प्रक्रिया को विस्तारित करने की योजना बना सकते हैं जो आपको घर से भागने की अनुमति देती है और जो कुछ भी आपके पास है जो भी आप करते हैं, बस सुनिश्चित करें कि आप छोड़ दें याद रखें कि आप इस के लायक नहीं हैं

कदम

भाग 1
भावनात्मक पहलुओं

अंत शीर्षक एक छवि नियंत्रण या मैनिपुलेटिव रिलेशनशिप चरण 06
1
एहसास है कि पहले घंटे खतरनाक हो जाएगा। आपने उस व्यक्ति को त्याग दिया जिसने आपको बुरे व्यवहार किए, लेकिन यह व्यक्ति बहुत अधिक प्रतिनिधित्व करता है। अक्सर जो लोग हमारे साथ हिंसक व्यवहार करते हैं वे लोग हैं जिनकी यादें हम प्यार करते हैं यह एक अभिभावक या साथी हो सकता है जिन लोगों ने हमें दुर्व्यवहार कर लिया है, वे अक्सर ऐसे व्यक्ति होते हैं जिन्होंने कभी-कभी हमारी देखभाल की है। हिंसक व्यक्ति से टुकड़ी के बहुत पहले कदम बहुत दर्दनाक होगा। आप एक विरोधाभासी और भयानक अवधि के बीच खुद को मिल जाएगा लेकिन रोक नहीं है भय पारित होगा
  • एक लड़की चरण के साथ एक वार्तालाप शुरू करो शीर्षक छवि 21
    2
    हिंसा अभी भी एक वर्जित विषय है। लोगों ने पीड़ित को दोषी ठहराया और उन कारणों के बारे में बहस ढूंढ़े जो एक इंसान को दूसरे को हराते हैं। दिन के अंत में, हर किसी ने अपने वाक्यों को जारी किए और अपने स्वयं के निष्कर्ष निकाले जाने के बाद, आपको जीने का एक रास्ता खोजना होगा आपके मित्र और परिवार आपको आराम दे सकते थे, लेकिन उन्हें समझना मुश्किल होगा। यह तुम्हारी लड़ाई है और आपको किसी और की तुलना में मजबूत होना होगा।
  • छवि विस्मना एक लड़की है कि तुम सच में प्यार कदम 06
    3
    अधिकांश निशान ठीक हो जाएगा। हड्डियों को समायोजित कर दिया जाएगा और सूजन आंखों में गिरावट होगी। आप बाकी दुनिया के साथ मिश्रण करने में सक्षम होंगे जैसे कि आप कभी भी पीटा नहीं गए थे। हालांकि निशान आत्मा में रहेगा जैसे ही आपको लगता है कि आप पूरी तरह से बाहर हैं, एक छाया धीरे-धीरे आपके सपनों पर पड़ जाएगी। जिसने आपको अपमानित किया, उसके द्वारा परेशान न करें हिंसा को हराने और अपराधी को नष्ट कर।
  • इमेज का शीर्षक अंत में एक नियंत्रण या मैनिपुलेटिव रिलेशनशिप चरण 02
    4
    अगर आप को गलत तरीके से लिया गया है, तो सबसे पहले आपको दुरुपयोग को स्वीकार करना चाहिए। यह तुम्हारी गलती नहीं है कि आपके जीवन में कोई व्यक्ति अपनी भावनाओं का प्रबंधन करने में सक्षम नहीं है और उनके आवेगों पर कोई नियंत्रण नहीं है। शर्मिंदा होने के लिए कुछ भी नहीं है और आप जा सकते हैं और उत्पादक जीवन का नेतृत्व कर सकते हैं। लेकिन आपको अपने अनुभव के भाग के रूप में हिंसा को पहचानना और स्वीकार करना होगा।
  • भाग 2
    क्रिया




    छवि शीर्षक वाला जीवन प्राप्त करें चरण 07
    1
    भूल जाओ कि आप कौन हैं यह आम तौर पर उस व्यक्ति की हानि नहीं होती है जो आपको अधिक दर्द करता है, लेकिन आप जिस चीज की कल्पना कर रहे थे या जो आशा थी, उसका नुकसान। आपको अक्सर यह पता चलता है कि आपका साथी कैसे होना चाहिए और उन लक्षणों को देखने से इनकार कर सकता है जो आपको एक अलग कहानी दिखाएगा, जिस तरह से आप वास्तव में खुद को मानते हैं और एक खुले और निस्वार्थ संबंधों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के बारे में बताते हैं। जब दूसरे व्यक्ति आपके द्वारा अपेक्षित चीज़ों से अलग होने के लिए निकलता है, तो यह एक भयानक अनुभव हो सकता है। जो लोग एक हिंसक व्यक्ति के साथ मिलकर आश्रय को डिब्बों में विभाजित करते हैं, ताकि वे अपने दिमाग में अग्रभूमि में होने वाले दुर्व्यवहार की भयानक यादों के बिना आगे बढ़ सकें। वे हिंसा के कारणों पर प्रतिबिंबित करेंगे, वे खुद से झूठ बोलेंगे और वे ढोंग करेंगे कि हर चीज इतनी खराब नहीं है जब तक आप दूसरी व्यक्ति की छवि के साथ जुड़े रहते हैं, आप निस्वार्थ विषय के साथ एक प्रामाणिक संबंध नहीं जीते हैं, लेकिन आप अपने दिमाग से बनाए गए खतरनाक फंतासी को खिला देंगे।
  • एक सप्ताह के मुकाबले कम से कम रिश्ते में जाओ
    2
    किसी को बताएं कि आपको क्या होता है चुप्पी तोड़ो ताकि दूसरों को आपकी स्थिति के साथ आपकी सहायता कर सकें। जब दूसरों को पता है कि हम किस माध्यम से जा रहे हैं, हमें दुर्व्यवहार के चक्र को छोड़ने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। हिंसक लोग अक्सर परिवार और दोस्तों से अपने शिकार को अलग करेंगे यदि आपके पास न तो परिवार और न ही दोस्त हैं, तो आपके जीवन के संक्रमण के दौरान आपकी सहायता के लिए उपलब्ध केंद्र हैं। पुलिस से संपर्क करें और उसे अपने घर पर आने दें ताकि आप अपने सूटकेस को पैक कर सकें और अपना सामान एकत्र कर सकें। कभी-कभी यह आपके सामानों को पीछे छोड़ने के लिए भी विवेकपूर्ण होता है। उसे मत बताना कि तुम जा रहे हो और उसे पुलिस पहुंचने से पहले आपको छोड़ने से आपको अव्यवहार करने का अवसर न दें। यह आपको वादा करता है कि यह आपकी सहायता करेगा या जो आपको बेहतर तरीके से इलाज करेगा नकली आँसू और अपने आप को नियंत्रित करने के लिए किए गए वादे से धोखा मत बनो। कानूनी प्रणाली के माध्यम से अपने और आपके बच्चों के लिए सुरक्षा आदेश प्राप्त करें।
  • इमेज शीर्षक से रोकें चिंता 08
    3
    अपनी आदतों, सेल फोन नंबरों और गंभीर मामलों में आप अपने कार्यस्थल को बदलने पर विचार करना चाहें बदल सकते हैं खुलासा न करें कि आप आम मित्रों के लिए कहां हैं सबसे अच्छी चाल कुछ स्थितियों में पूरी तरह से शहर छोड़ने में सक्षम होना है। अगर बच्चे शामिल हैं, तो आप कानूनी सलाह लेना चाह सकते हैं क्योंकि आप अपके अपहरण प्रभार का सामना करने के लिए तैयार नहीं हैं, क्योंकि आप अपने बच्चों के साथ भाग नहीं सकते हैं। अधिक दूरी जो आपको हिंसक व्यक्ति से अलग करती है, बेहतर है। यदि आप अपने वर्तमान नियोक्ता के साथ रहने के लिए, उसे संरक्षण आदेश के बारे में सूचित करने के लिए इतना है कि रिसेप्शनिस्ट या सुरक्षा गार्ड हिंसक व्यक्ति स्थिति की पुलिस को सचेत करने के निर्माण और raccomandali में प्रवेश को रोकने के लिए सुनिश्चित करें। कई हफ्तों तक या जब तक आपको लगता है कि खतरे में नहीं आ रहा है, हमेशा जाने से पहले एक दोस्त आपको गाड़ी में ले जाता है।
  • छवि का शीर्षक आपका दिन के लिए तनाव से बचें चरण 06
    4
    अपने आप को जानने के लिए जानें विचार करने और अपर्याप्तता, डर या किसी भी अन्य तत्व के बारे में सोचने के लिए समय निकालें जो आपको दुरुपयोग के चक्र में लंगर डाले हुए हैं। घर की दीवारों के अंदर हिंसक व्यक्ति कभी-कभी सबसे बुरी तरह का हिंसक होता है। आप के लिए अच्छा और अपने सबसे अच्छे दोस्त बनें ऐसी परिस्थितियों के माध्यम से चले गए अन्य लोगों की सलाह और सहायता देखें
  • इमेज शीर्षक में पुरुषों में पब्लिक चरण 02 को आकर्षित करें
    5
    किसी के साथ फिर से डेटिंग शुरू करने से पहले कुछ समय ले लो सबसे पहले, आप वास्तव में पता करना चाहते हैं कि आप कौन हैं और किसी के साथ दूसरे अंतरंग रिश्ते की तलाश करने से पहले उस व्यक्ति से प्यार करते हैं। हम किसी और से प्यार नहीं प्राप्त कर सकते हैं यदि हम अभी तक स्वयं के लिए प्यार का पोषण नहीं करते हैं। कभी किसी को आपको प्यार करने और इसे दूर से दूर करने की शक्ति न दें। किसी भी मामले में, जो लोग वास्तव में आप के लिए आपसे प्यार नहीं करते हैं वे आपके ध्यान के लायक नहीं हैं अपने आप को उदार मित्रों के प्यार मंडली के साथ चारों तरफ देखें अपने आप पर फोकस करें ताकि अगला रिश्ते निस्वार्थ व्यक्ति के साथ हो जो आपको सम्मान देता है और आप को उस अद्भुत व्यक्ति के लिए प्यार करता है जिसे आप कर रहे हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com