किसी व्यक्ति को अपनी उदासीनता दिखाने के लिए

हम सभी को एक ऐसे व्यक्ति द्वारा अस्वीकार किए जाने की भावना को जानते हैं जिसे हम पसंद करते हैं और कभी-कभी अस्वीकार किए जाने के बाद हम उसी व्यक्ति के कष्टप्रद व्यवहार से छेड़छाड़ और अज्ञान महसूस करते हैं जो हमारे पीछे मस्ती करने लगता है। यह आलेख आपको सिखाएगा कि इसमें आपकी रुचि की पूरी कमी कैसे दिखानी चाहिए!

कदम

शो एओन यू डॉन`t Care Step 01
1
यह अस्वीकार किए जाने के तथ्य पर नज़र रखता है रो, किक, चिल्लाओ और अपने सभी भावनाओं को बचने दें ऐसा करने पर आप यह पाते हैं कि यह व्यक्ति इतना दिलचस्प नहीं था!
  • शो एओन यू डॉन`t Care Step 02
    2
    अपने आप को स्मरण करें कि आप कितना सुंदर हैं और जिस व्यक्ति ने आपको स्वीकार नहीं किया है वह वास्तव में यह नहीं करने के लिए हास्यास्पद है।
  • शो एओन यू डॉन`t Care Step 03
    3



    शर्मिंदगी की भावना आप में अपना रास्ता बना सकते हैं आप किसी को आपके साथ बाहर जाने के लिए और जवाब देने के लिए कोई जवाब नहीं लेने के लिए शर्मिंदा हैं। मेरी सलाह है, तुरंत उस शर्मिंदगी से दूर रहें आप बेहतर कर सकते हैं
  • शो एओन यू डॉन`t Care Step 04
    4
    स्कूल में आप उस व्यक्ति के पास आ सकते हैं जिसने आप को अस्वीकार कर दिया है और महसूस किया है कि वह आपको गुस्सा दिलाता है या उस पर अपने क्रश के बारे में दोस्तों को बता रहा है। जब आप उससे मिलते हैं, तो बिना देरी के आगे बढ़ो, उसे न देखें, अपने दोस्तों से अपने दिमाग से उसे पूरी तरह से हटा दें। अगर आपके दोस्तों के समूह में आपके प्रिय लोग हैं, बंद करो और उनसे बात करें, लेकिन उन लोगों के नज़रिए के बिना जो अब अपने जीवन में विचार नहीं करना चाहते हैं
  • शो एओन यू डॉन`t Care Step 05
    5
    आपका सबसे कष्टप्रद दोस्त आपको याद दिलाना चाहते हैं कि आपने अपना प्रस्ताव मना कर दिया है। यदि हां, तो बस झटके और कहें "हहा, मुझे नहीं पता कि मैं किस बारे में सोच रहा था! मुझे भगवान के लिए बेहतर लगना चाहिए था!"
  • शो एओन यू डॉन`t Care Step 06
    6
    अहंकार और उस व्यक्ति के विश्वास को मारो जिसने आप को खारिज कर दिया। लेकिन छोटे व्यवहार न करें, यह वह है जो आपने किया था, है ना?
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com