कैसे अधिक निश्चिंत और कम टिमदार बनने के लिए

शील चरित्र का नकारात्मक पहलू नहीं है, भले ही इससे कम बात हो और अधिक आरक्षित हो सके। हालांकि, अत्यधिक शर्म करने में अक्सर असुविधाओं की एक श्रृंखला होती है और शायद दोस्तों की कमी। यह पूरी तरह से अपने शर्म से छुटकारा पाने के लिए आवश्यक नहीं है, लेकिन यह अधिक बातूनी और थोड़ा कम शर्मीली होना उपयोगी हो सकता है। सौभाग्य से, यह लेख आपको इस लक्ष्य को प्राप्त करने में मदद करेगा।

कदम

छवि अधिक व्याकरणिक और कम शर्मीली चरण 1 शीर्षक
1
लोगों से संबंधित होना शुरू करें अपने आराम के क्षेत्र से बाहर निकलें और न केवल नए दोस्त बनाने के बारे में जानें, बल्कि यह भी उन्हें कैसे रखें और उनसे बात करें! यहां तक ​​कि अगर यह मूर्खतापूर्ण चीजें हैं जो मन में आती हैं, तो बातचीत करें। इसका मतलब है कि आप एक विशिष्ट व्यक्ति के साथ रिश्ते को मजबूत कर रहे हैं। आप शर्मीली हो सकते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप मित्र नहीं हो सकते। अपने आप को एक ही समूह में बाँध न दें हर किसी से बात करें, हर दिन अलग-अलग लोगों से मिलें यह आपके लिए एक मजेदार अनुभव होगा!
  • छवि अधिक व्याकरणिक और कम शर्मीली चरण 2 शीर्षक वाला
    2
    एक प्रयास करें उन लोगों की तरह जो बातचीत करने की कोशिश करते हैं अकेले मत बैठो, किसी के आने और आप से बात करने के लिए इंतजार कर रहे हैं। अन्य लोगों के साथ और छोटे समूहों में बैठना शुरू करें आप इस तरह एक या दो दोस्त हो सकते हैं
  • छवि अधिक व्याकरणिक और कम शर्मीली चरण 3 शीर्षक
    3



    हर सुबह उत्साहजनक भाषण के साथ अपने आप में विश्वास बढ़ाएं आईने में देखो और अपने चरित्र के सभी सकारात्मक पहलुओं को सूचीबद्ध करें। यदि यह मदद करता है, तो पढ़ने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए एक नोट लिखिए - आईने में इसे छड़ी!
  • केश विन्यास बदलें या मिक्स करें और अच्छे से नए दिखने के लिए कपड़े से मेल करें! अपनी शैली को बदलना अच्छा है - बस सुनिश्चित करें कि आपको सहज महसूस हो रहा है!
  • छवि अधिक व्याकरणिक और कम शर्मीय चरण 4 शीर्षक वाला
    4
    एक हंसी और दिन का आनंद लें अपने आप को किसी चीज को समर्पित करें जिसे आप करते समय कभी नहीं सोचा और आनंद लेते हैं। नई गतिविधियों के साथ प्रयोग और पुरानी आदतों के अनुरूप नहीं रहें। आपको एक नया शौक मिल सकता है!
  • छवि अधिक व्याकरणिक और कम शर्मीय चरण 5 शीर्षक वाला
    5
    सामाजिक संबंधों से डरना मत बहिष्कृत करने की कोशिश करें और अपने अधिकांश दिनों को करें! मस्ती करने का अवसर याद मत करो क्योंकि आपको लगता है कि आप संभावित रूप से शर्मनाक कुछ कर रहे हैं
  • छवि अधिक व्याकरणिक और कम शर्मीय चरण 6 शीर्षक
    6
    कम संवेदनशील होने का प्रयास करें बहुत कुछ बोलते हुए, बहुत से बातचीत करने से, कुछ तंत्रों को ट्रिगर किया जा सकता है कि आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको कोशिश करना बंद करना होगा। यह मुश्किल हो जाएगा, लेकिन आप अपने जीवन में उच्च लक्ष्य नहीं बना सकते हैं यदि आप अपने बारे में निश्चित नहीं हैं शुभकामनाएं!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com