कैसे स्कूल में शर्मीली हो

कभी-कभी, स्कूल में वह सिर्फ अकेला छोड़ना चाहता है थोड़ा शर्मीली का नाटक करते हुए, आप कठोर बिना, दूसरों के साथ आपसे अधिक बातचीत करना से बच सकते हैं। यदि आप व्यवहार को बदलते हैं, तो अधिक संयम के साथ कपड़े पहनें और शरीर की भाषा ठीक से उपयोग करें, तो आप सफल होंगे।

कदम

भाग 1

शर्मीली होने का ढोंग करने के लिए
एक एकल सेक्स स्कूल में खुश रहो चित्र 6
1
एक हल्के और आरक्षित चरित्र दिखाता है दूसरे शब्दों में, आपको शांत होना चाहिए या शांत रवैया दिखाना चाहिए। यद्यपि यह ख़ासियत शर्मीले लोगों की विशिष्ट है, यह एक योग्यता हो सकती है। नम्रता उन लोगों के लिए भी उपयुक्त है, जिनके पास खुले और उपलब्ध स्वभाव हैं, और इसलिए, आपको कुछ स्थितियों में अधिक उत्तेजक बना सकते हैं, उदाहरण के लिए जब आपको नौकरी साक्षात्कार करना पड़ता है अपने दम पर रहने की कोशिश करें, खासकर यदि आप कुछ दुर्भाग्यपूर्ण दृश्य देखते हैं। विनम्र और दयालु हो, और एक विशाल अहंकार नहीं दिखाओ।
  • यहां तक ​​कि अगर आपका लक्ष्य लोगों को दूरी पर रखने और दूसरों के साथ बातचीत करने के लिए नहीं है, तब भी जब आपको इसके लायक होना चाहिए, तो आपको हमेशा हाथ रखना चाहिए।
  • छवि सीधा एक जाओ शीर्षक`s in School Step 4
    2
    बहुत ज्यादा बोलने से बचें कक्षा में वह मेज की पिछली पंक्ति में एक स्थान पर अधिक व्यस्त रहने की कोशिश करता है। अपना हाथ भी अक्सर मत उठाएं और प्रश्नों के लिए स्वयंसेवक न बनाएं यदि आपके सहपाठियों को एक साथ रहने और हॉलवे में बात करते हैं, तो उनके साथ जुड़ें नहीं। आप जितना कम हो, उतना ही आप शर्मीली दिखेंगे।
  • हालांकि, शर्मीली को आप कठोर दिखने नहीं देते आपके साथ कौन बोलता है, खासकर अगर यह शिक्षक या एक स्कूल अधिकारी है, तो उस पर ध्यान न दें।
  • छवि का शीर्षक एक गुड मॉर्निंग एलिमेंटरी स्कूल सामान्य चरण 5 का पालन करें
    3
    घटनाओं या अतिरिक्त गतिविधियों में भाग न लें शर्मीली लोग एकत्रीकरण के क्षणों से बचने के लिए जाते हैं। आम तौर पर, वे अजीब महसूस करते हैं जब उन्हें समूह की बैठकों के दौरान सोशल मीडिया और चिंतित होना पड़ता है। इन मौकों पर शामिल न करें, लेकिन यदि आप जाने का फैसला करते हैं, तो किनारे पर रहें चुपचाप अकेले बैठो आप अपने सेल फोन के साथ पढ़ने या खेलने के लिए एक पुस्तक ला सकते हैं, जो बहुत बड़ा नहीं लगता।
  • आम तौर पर पार्टियां, छात्र की घटनाएं और खेलकूद के अवसर ऐसे मौके हैं जो बहुत ज़ोर से और अप्रत्याशित लोग इकट्ठा करते हैं, इसलिए यदि आप शर्मी होना चाहते हैं, तो आपको अलग तरीके से व्यवहार करना होगा।
  • स्कूल चरण 6 में एक ओरल प्रस्तुति देते हुए, नेत्र संपर्क बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    सुनिश्चित करें कि अन्य बटन पर हमला कर रहे हैं। शर्मीले लोगों को बातचीत शुरू करना मुश्किल लगता है यदि आप अधिक आरक्षित होने की छाप देना चाहते हैं, तो पहल न करें चाहे वह एक व्यक्ति या समूह हो, दूसरों को पहले बोलने दें।
  • अंतर्मुखी लोगों को भी बातचीत को जिंदा रखने में कठिनाई होती है तो, संक्षिप्त होने की कोशिश करें और बिंदु पर जाएं।
  • जब आप लोगों से बात करते हैं, तो कुछ ऐसी आदतों को दिखाने का प्रयास करें जो शर्मिंदगी दर्शाते हैं, जैसे कि आपके हाथों को रगड़ते हुए, अपने बालों को घुमाते हुए या जमीन को देखकर। आप दूसरे व्यक्ति को अपनी अनिच्छा को दिखाने के लिए भी लालच कर सकते हैं
  • एक एकल सेक्स स्कूल में रहो खुश रहो 3
    5
    बहुत अधिक दोस्ती पैदा न करें चूंकि शर्मीले लोगों को दूसरों के साथ संबंध स्थापित करना मुश्किल लगता है, इसलिए नियमित रूप से भाग लेने के लिए एक छोटी सी पार्टी बनाने की कोशिश करें। यदि आप दोस्तों के एक बड़े समूह का हिस्सा हैं, तो आप एक बहिर्मुखी या बहुत ही प्रिय लड़का हो सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि आप क्या दिखाना चाहते हैं।
  • जब आप अपने निकटतम मित्रों की कंपनी में हों तो अपने आप को बेझिझक महसूस करें। सिर्फ इसलिए कि आप स्कूल में शर्मीली दिखाना चाहते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको महत्वपूर्ण रिश्ते बनाने की संभावना से खुद को वंचित करना होगा।
  • मिडिल स्कूल में जीवित रहने वाले जीवित जीविका चरण 6
    6
    जब आप स्कूल में हों तो अपने साथ एक पुस्तक रखें आप निश्चित रूप से अधिक शर्मीले होंगे यदि आप किताबों में एक नाक है जब आप लोगों में हैं इसके अलावा, आप एक अध्ययनशील लड़का होने की छाप देंगे यदि, इसके बजाय, आप चुपचाप बैठते हैं और कुछ भी नहीं करते हैं, तो आप अजीब और असुविधाजनक लग सकते हैं उदाहरण के लिए, अंतराल के दौरान एक उपन्यास पढ़कर अपने आप को शुरू करने का प्रयास करें।
  • बेक ए बेकबेट्सन्स छात्र चरण 2 नामक छवि
    7
    कक्षा में आरक्षित रहें जैसा कि पहले ही उल्लेख किया गया है, कक्षा की चर्चाओं में भाग लेने से बचें और उत्तर दें यदि शिक्षक आपको पूछता है। यदि वर्ग को समूह कार्य पूरा करने के लिए विभाजित किया गया है, तो अपने आप को एक कोने में रखें और अपने कार्य को समर्पित करें। चूंकि आपको अपना योगदान करना है, आपको वह काम करना है जिसे आपको चुपचाप सौंपा गया है और शीट पर नीचे देखें
  • शिक्षक को जवाब दें यदि वह आपको फोन करता है झुंझलाहट मत बनो और मुसीबत में न आओ, क्योंकि आप छल नहीं होने की छाप देना चाहते हैं।
  • भाग 2

    आप को सब्लेली पोशाक
    उच्च विद्यालय चरण 5 में एक वक्तव्य बनाओ चित्र
    1



    नरम या तटस्थ रंग चुनें। उज्ज्वल या बदसूरत धुनों के लिए चुनने के बजाय, हल्के और तटस्थ लोगों पर जाएं, जैसे कि काले, सफेद, भूरे या भूरे रंग के रंग। इस तरह, यह बहुत संभावना है कि आप किसी का ध्यान नहीं जायेंगे शर्मीले लोग बाहर खड़े होने के बजाय भ्रमित होने को पसंद करते हैं, और तटस्थ रंग परिपूर्ण होते हैं।
    • इन रंगों से भरा अलमारी होने का लाभ यह है कि आप उन्हें बहुत ज्यादा कठिनाई के बिना गठजोड़ कर सकते हैं ऐसे दिनों में जब आप थोड़ा अधिक देख सकते हैं या स्कूल नहीं जाते हैं, तो तटस्थ रंग चमकदार लोगों के साथ पूरी तरह से मेल खाते हैं।
  • मेक ए ग्रेट फर्स्ट इम्प्रेसियन ऑन द फर्स्ट डे स्कूल ऑफ स्कूल चरण 2
    2
    आकर्षक कारणों से बचें एक बार फिर, आपका लक्ष्य आपको भ्रमित करना है, बल्कि आपको खड़े होने की बजाय। आकर्षक या आकर्षक डिजाइन आपके इरादे में आपकी मदद नहीं करेंगे फिर, रंग ब्लॉकों या सरल प्रिंट, जैसे क्षैतिज लाइनों के लिए चुनते हैं। लोगो के साथ शर्ट, संगीत समूहों के नाम या किसी अन्य लेखन को भूल जाओ। वे एक बर्फबारी के रूप में कार्य कर सकते हैं या अजनबियों के पास पहुंच सकते हैं और पूछ सकते हैं कि इसका मतलब क्या है।
  • आप की तरह दिखते हुए छवि का शीर्षक`ve Changed in the Summer when You Go Back to School Step 8
    3
    सरल कपड़े पहनो छोटे स्कर्ट पहनें और ज्यादा त्वचा न दिखाने की कोशिश करें। आरामदायक कार्डिगन, सरल जींस और फ्लैट जूते का प्रयास करें पोशाक गहने जैसे सामान से बचें यदि आप श्रृंगार पसंद करते हैं, तो इसे ज़्यादा मत करो तटस्थ और प्राकृतिक रंगों का उपयोग करने के लिए सीमित
  • फैशन आपको ध्यान देने की अनुमति देता है यदि आप ध्यान आकर्षित नहीं करना चाहते हैं, तो आपको कुछ विचारशीलता के साथ छड़ी करना चाहिए, जिसमें रंग और पैटर्न को हेयरस्टाइल चुनना होगा।
  • आपकी पहली स्कूल दिवस 7 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    4
    एक सरल तरीके से कंघी यदि आप लोगों के बीच भ्रमित होने की कोशिश कर रहे हैं, तो अपने गुलाबी बाल डालना या मोहाक कटौती करने में बेहतर नहीं है। अधिक क्लासिक केश विन्यास चुनें, जैसे हेडबैंड और यदि आप एक लड़का हैं तो आप एक लड़की या बाल कटवाने हैं कोई हेयरस्टाइल जो लोगों का ध्यान आकर्षित नहीं करता है, ठीक है।
  • आपको आरामदायक और आरामदायक होना है, इसलिए एक केश का चयन करें जो आपको पसंद है!
  • बे रेली बोरिंग (स्कूल प्ले के लिए) शीर्षक वाली छवि चरण 3
    5
    शांत हो जाओ यदि आप कुछ सुंदरता को छोड़ दिए बिना शर्मीली दिखने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको शांत कपड़ों का चयन करना होगा एक शर्मीली और रोचक व्यक्ति कंजूसी कपड़े कभी नहीं पहनेंगे, अन्यथा वह अन्य जगहों पर ध्यान देने के बजाए ध्यान देकर खत्म कर देंगे। पहनने के लिए कपड़ों के विकल्प में अत्यधिक बिना बिना रोचक, उपलब्ध और सरल दिखने के लिए शर्मीली कौन है?
  • भाग 3

    शारीरिक भाषा का उपयोग करें
    स्कूल शीर्षक के बारे में स्कैन करें
    1
    आँख में बहुत ज्यादा मत देखो जब आप स्कूल के गलियारे में चलते हैं और दूसरों की आंखों से मिलते हैं, तो कोई व्यक्ति बटन पर हमला कर सकता है, खासकर अगर आपको पता है। एक शर्मीली व्यक्ति यह जोखिम लेने के लिए अच्छा लगेगा इसलिए, ध्यान से आकर्षित करने के लिए दृश्य संपर्क से बचें। आपके आस-पास के लोग यह समझेंगे कि आप बोलने या बातचीत करने में रूचि नहीं रखते हैं।
    • अगर अंतराल के दौरान आप स्वयं को शुरू करना चाहते हैं, तो एक किताब पढ़िए या होमवर्क करना शुरू करें। इस तरह, आप आस-पास नहीं देखेंगे और आप अवांछित बातचीत में शामिल होने का अंत नहीं करेंगे।
  • स्पैन्सर हेस्टिंग्स की तरह अधिनियम की छवि चरण 5
    2
    दूसरों के साथ एक निश्चित शारीरिक दूरी रखें जब भी गलियारे बच्चों के साथ भीड़ हैं, तब भी अपने आप पर रहने की कोशिश करें कभी-कभी, शर्मीले लोग तंग जगहों में चिंतित होते हैं। दूसरों के साथ दूरी बनाए रखते हुए, आप यह स्पष्ट कर देंगे कि आप उनके साथ बातचीत नहीं करना चाहते हैं।
  • अगर आप किसी से बात कर रहे हैं, तो उसके पास न रहें आधा मीटर दूर रहें इस तरह, वह समझ जाएगा कि आप किसी भी समय छोड़ सकते हैं और शायद तुरंत बातचीत बंद करें
  • एक अलग स्कूल चरण 7 पर मित्र बनाएं का शीर्षक
    3
    अपने हथियार को पार करें गैर मौखिक संचार में यह बचाव का एक संकेत है, शर्मीले लोगों की विशिष्ट दुनिया से सुरक्षा का एक प्रकार है। आमतौर पर, मुड़ा हुआ हथियार अलगाव या बंद होने का संकेत देते हैं।
  • याद रखें कि आप अपने आप को शर्मीली और आरक्षित, मुखर या नाराज़ नहीं दिखाने का प्रयास कर रहे हैं। अपने हथियारों को धीरे से पार कर दें, जैसे कि आप को गले लगाने के लिए, उन्हें कड़ाई के बजाए कसने के बजाय यह कंधों को थोड़ी `झुकाव और सिर नीचे रखने के लिए भी उपयोगी होगा
  • टिप्स

    • जब आप दूसरों के साथ बातचीत करते हैं, तब से बचें कि आपके शर्म को अशिष्टता का एक रूप माना जाता है
    • कम आवाज में बात करने की कोशिश करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com