हाई स्कूल में गर्ल आउट करने के लिए कैसे करें, यदि आप शर्मीली हैं और यदि आप नहीं जानते हैं तो

क्या आपको एक विशेष लड़की पर अपनी आँखें मिलीं और उसके बारे में सोचना बंद नहीं कर सकता है? क्या आप बहुत शर्मीली और गड़बड़ करने के लिए डरते हैं? चिंता मत करो! निम्नलिखित कदम आपकी मदद करेंगे

कदम

1
यह पता करने के लिए जाओ. यदि आप चाहते हैं कि वह आपके साथ हो, तो उसे समझने के लिए जरूरी है कि उसने उसे पूछने से पहले आपको गौर किया है।
  • 2
    अपने दोस्त बनें ई एक सज्जन की तरह व्यवहार किया. उसके लिए अच्छी बातें करें अगर आप एक ही कक्षा में जाते हैं, तो दरवाजा खोलें और कठिनाई में लगने पर सहायता करें अगर उसे मदद की ज़रूरत है तो उसे हर दिन मत पूछो, या आप उसे असुविधाजनक महसूस करेंगे एक लो बातचीत. उन्हें पूछें कि वे स्कूल के बारे में क्या सोचते हैं, क्या व्यावहारिक खेल आदि
  • 3



    यदि आप मुझे अपनी प्रेमिका बनना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह है एक! यदि ऐसा नहीं है, तो आपको पहले बातचीत से समझ जाएगा (उदाहरण के लिए, वह आपको बताता है कि आप उसके प्रेमी को पूरा करना चाहिए!), या आप यह, स्कूल में हॉल के लिए उसके साथ देखना तो आप ज्यादा की जांच करने की आवश्यकता होगी होगा। यदि आप उसका एक दोस्त जानते हैं और आप जानते हैं कि आप भरोसा कर सकते हैं, तो खुले तौर पर पूछें कि वह अकेली है और कुछ नहीं कहने के लिए।
  • यदि आप लड़के हैं तो निराश मत हो सोच दोनों अपने प्रेमी आप के साथ आक्रामक व्यवहार करते हैं यह सिर्फ एक मित्र हो सकता है (कम से कम उसके लिए) जिसकी गुप्त क्रश है यह भी संभावना है कि आप उन्हें एक भाई के रूप में मानते हैं, उनके बीच रोमांटिक संबंधों की किसी भी संभावना को समाप्त कर देते हैं। जब तक आप उसके प्रति रोमांटिक भावनाएं भी नहीं दिखाते हैं, या उसे बताएं कि वह उसका प्रेमी है, तो संभावना है कि आपका प्रतिद्वंद्वी सिर्फ आपसे दूर होने का प्रयास कर रहा है। इस स्थिति में अन्य लोगों के साथ प्रतिस्पर्धा करने से डरो मत, वे पहले से ही लड़ाई हार गए हैं और वास्तविकता को अस्वीकार कर रहे हैं!
  • 4
    Frequentala। अक्सर, लेकिन बहुत अधिक नहीं Laciala शांत एक दिन के लिए उसे आप के बारे में सोचने के लिए एक व्यक्ति और एक दोस्त के रूप में, समय देने के लिए
  • टिप्स

    • उसे फोन न करें या उसे अक्सर संदेश भेजें। वह सोचेंगे कि आप एक घुसपैठ प्रकार हैं
    • उसके साथ इश्कबाज, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। सरल और मीठी रहें और उन्हें दिखाएं कि आप उनकी देखभाल करते हैं और उनके करीब रहते हैं।
    • आप उसे गले लगा सकते हैं, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं वह समझ जाएगा कि आपके लिए उसकी भावनाएं हैं इसे 3 सेकंड से अधिक के लिए कसने न करें और कुछ समय में इसे केवल एक बार करें, जब तक कि आप इसे पसंद न करें।
    • आपको उसे पूछने के लिए उसके प्रेमी होने की ज़रूरत नहीं है - यह केवल एक आकस्मिक नियुक्ति भी हो सकती है
    • उसे एक उपहार दें, उसके मुस्कुराहट करने के लिए थोड़ा सोचा भी।

    चेतावनी

    • उसके उदाहरण के लिए, कुछ भी, जैसे कि आप असहज बना देता है क्या करने के लिए कभी नहीं, चुंबन बहुत जल्दी धक्का मत करो (हालांकि हम थोड़ी देर के लिए `का दौरा किया, अभी तक तैयार नहीं हो सकता है), लिंग आदि के अगर वह ना कहते हैं, तो उसका सम्मान करें उसे अपनी इच्छानुसार करने के लिए उसे दोषी मानने का प्रयास न करें - आप अकेले पाएंगे या आप उसे दुखी करेंगे
    • इसे उन परिस्थितियों में न लगाएं जहां आप नहीं कह सकते हैं- उदाहरण के लिए, जब आप दोस्तों के साथ होते हैं, समूह में, आदि।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com