आप जिस लड़के को पसंद करते हैं उसकी उपस्थिति में व्यवहार कैसे करें

आपको बस उस व्यक्ति के करीब जाना होगा जिसे आप गड़बड़ाना चाहते हैं और अपना नाम भी भूल जाते हैं। जैसे ही आप इसे देखते हैं, आप पसीना शुरू करते हैं, आप बेहोश महसूस करते हैं और बड़बड़ाना शुरू करते हैं जैसे कि आपको नहीं पता था कि एक शब्द का अर्थ कैसे अर्थ है। या इससे भी बदतर, आप अपने आप को थोड़ा कूड़ा पूह, अपने पसंदीदा स्टफ़ी खिलौना के बारे में बात कर रहे हैं, क्योंकि आप शर्मनाक चुप्पी से बचने के लिए कुछ भी करेंगे। डरो मत: लड़के की उपस्थिति में पानी की तरह एक मछली की तरह लग रहा है जिसके लिए आप एक विशाल क्रश पूरी तरह से सामान्य है एक बार आश्वस्त होकर, अपने आत्मविश्वास को पुनर्प्राप्त करें और आपको पता चलता है कि यह कम से कम नर्वस जैसा है, आप बिना किसी समय स्वयं व्यवहार करने और उन्हें प्रभावित करने में सक्षम होंगे।

कदम

भाग 1

उनका ध्यान आकर्षित करें
1
उसे आंखों में देखो इसे आसानी से और केवल समय-समय पर करें, अन्यथा यह परेशान हो सकता है जब आपकी आंखें मिलती हैं, धीरे से मुस्कुराएं और तब फिर से शुरू करें जो आप कर रहे थे। यदि आप आस पास बैठकर घंटों के लिए घूरना नहीं करते हैं, तो वह सोचेंगे कि आप उसके साथ पागल हैं। हालांकि, जब आप बोलते हैं, तो अपने आप को खुद को सुरक्षित रूप से दिखाओ कि उसे फर्श पर घूरने के बजाय सीधे आंखों में नज़र डालें।
  • 2
    उससे पूछें कि क्या उनके पास कोई बदलाव है या यह समय क्या है, जैसे कि मुझे सबक के लिए देर हो रही है या ऐसा कुछ उससे कुछ बहुत सरल पूछो
  • जब आप उससे बात करते हैं, तो आप समय-समय पर निश्चित रूप से दूर रह सकते हैं। इसे लगातार तय करना थोड़ा अधिक हो सकता है
  • 3
    अपने दोस्तों के द्वारा गौर करें ध्यान दें, यह नहीं इसका मतलब यह है कि आपको अपने दोस्तों के साथ इश्कबाज़ करना होगा कि वे हर कीमत पर अपने आप को ध्यान में रखे। इसका मतलब है कि आपको उनके साथ एक सुगम और मिलनसार तरीके से व्यवहार करना चाहिए, उन्हें बेहतर जानने की कोशिश करना चाहिए। दूसरों के साथ एक अस्पष्ट छलछाट करने की कोई समस्या नहीं है, और यह लड़का को ईर्ष्यापूर्ण पसंद करेगा। दूसरी ओर, यदि आप अतिरंजित हो जाते हैं, तो आपको स्वयं का गलत विचार मिलेगा। इसके बजाय, अपने आप को दयालु और विचारशील दिखाएं: सप्ताहांत के लिए अपनी पसंदीदा टीमों या योजनाओं के बारे में पूछें बस अपने दोस्त पर क्रश है कि दिखाने के बिना, शांति से व्यवहार करने की कोशिश करो।
  • यदि आपके मित्र आपको नोटिस करते हैं और आपको सहानुभूति में लेते हैं, तो वे आपको नाम बताते हुए लड़के के साथ मिल सकते हैं, जो कुछ भी करने में सक्षम नहीं होगा, बल्कि आपको ध्यान में रखेगा।
  • यदि आप इन लोगों के साथ दोस्त बनाते हैं, तो वे आपको अपनी पार्टियों में आमंत्रित कर सकते हैं: आप जितनी पसंद करते हैं, उतना समय व्यतीत करना आसान होगा।
  • अपने दोस्तों को यह देखने के लिए प्रलोभन का विरोध करें कि क्या वह आपको पसंद करता है। वे सोचेंगे कि आप रिश्ते को मजबूर करने की कोशिश कर रहे हैं। वे आपको उस व्यक्ति को तुरंत बताएंगे जिसके लिए आप क्रश करते हैं, और आप एक अच्छा प्रभाव नहीं बना पाएंगे। यहां तक ​​कि अपने दोस्तों से पूछें कि वह कैसा है या वह क्या कर रहा है, आपकी दिलचस्पी बहुत ज्यादा दिखाई देगा।
  • 4
    उन्हें दिखाएं कि आप मज़ेदार हो सकते हैं यदि आप इस लड़के के साथ रिक्त स्थान या क्षण साझा करते हैं, लेकिन आपके पास कोई सीधा संबंध नहीं है, तो एक कोने में दुखी या ऊबदार रूप से शरण न लेना, इसके लिए आपसे संपर्क करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। इसके बजाय, अपने आसपास के लोगों के साथ मज़े करें, हँसते हैं, अजीब उपाख्यानों को बताएं, शामिल हों। अपने चारों ओर मत देखो, आपको बहुत लोकप्रिय होना चाहिए। यह आदमी उत्सुकता से आपको जानना चाहता है और आपके साथ बातचीत करना चाहता है, इस कारण से आपको पता चलेगा कि बाकी सब लोग आपकी उपस्थिति को बहुत पसंद करते हैं।
  • यदि आप मांग में होने की छाप देते हैं और आप में रुचि रखने वाले लोगों से घिरे हैं, तो इसके विपरीत नहीं जायेंगे, इसके विपरीत, आप अधिक से अधिक जानना चाहते हैं।
  • लड़कों अजीब लड़कियों को प्यार करते हैं जब आप अपने मोबाइल फोन को देखने के लिए कुछ अजीब बात की तलाश के बजाय हँसी के साथ दोहरीकरण कर रहे हैं, तो ध्यान रखें।
  • 5
    ऐसा न करें कि आप दूसरे व्यक्ति हैं यह एक वाक्य की तरह लगता है, लेकिन जब आप किसी व्यक्ति से बात करते हैं, तो इसे जीतने का रहस्य स्वयं होना चाहिए सब के बाद, आपको यह वास्तव में क्या पसंद है, एक ऐसी छवि को प्रसारित न करें जो आप सही समझते हैं लेकिन वास्तविकता से बहुत दूर हैं आपको एक बार में अपने जीवन के हर एक विवरण का खुलासा नहीं करना है, हालांकि। आम तौर पर, आप अपने दोस्तों के साथ व्यवहार करते हैं, केवल थोड़ा कम आत्मविश्वास के साथ। शायद शुरुआत में शील में सबसे अच्छा होगा, लेकिन इस आदमी से बात करने के बाद, आप धीरे-धीरे अपने सच्चे स्वभाव को प्रदर्शित करने में आसानी महसूस करेंगे।
  • शायद आप सोचते हैं कि लड़कों को मूर्खतापूर्ण, हाइपर-लैटिनिक लड़कियों पसंद है, जो सिर्फ हंसी और अपने बालों के साथ खेलते हैं। हो सकता है कि आपको लगता है कि उनके पास फ्लैटलेटर के लिए एक नरम स्थान है, लेकिन ऐसा नहीं है। लड़कों को स्वतंत्र महिलाओं के लिए और अधिक आकर्षित करने के लिए, खुद को और खुद को यकीन है कि उनके व्यक्तित्व के पर्याप्त होने के लिए बहाना नहीं है।
  • 6
    गपशप से बचें शायद आपको लगता है कि गपशप कह रही है या आपसी मित्रों के बारे में बुरी तरह से बात कर रहे हैं, तो आप खुद को एक दिलचस्प व्यक्ति समझ सकते हैं। यदि एक तरफ यह आपके आसपास की आवाजों में एक अस्थायी रुचि दिखा सकता है, तो दूसरी ओर आप मानेंगे कि आप मतलब और अविश्वसनीय हैं कोई भी ऐसे व्यक्ति के साथ नहीं बनना चाहता है जो लोगों के बारे में बात नहीं करता है वास्तव में, यह आपको melodrama की एक असली रानी की तरह लग जाएगा लड़के सरल और प्रत्यक्ष होते हैं, और फोटोग्राफी के नाटक के दृश्यों में भी विशेष रूप से लड़कियों के बीच देखना नहीं चाहते हैं
  • इसके बजाय, सकारात्मक होने का प्रयास करें आपसे बात करने के बाद, यह एक मीठा और सुखद स्मृति रहना चाहिए, न कि नकारात्मक ऊर्जा।
  • 7
    ईर्ष्या न करें यह एक बुरी चीज है जिसे आप किसी आदमी को आकर्षित करने के लिए कर सकते हैं। यदि आप उसे अन्य लड़कियों की कंपनी में देखते हैं, तो उन्हें मत पूछिए कि क्या वह उन्हें पसंद करता है या उनके बारे में बुरा बोलता है, कह रहे हैं कि वे बेवकूफ, कुरूप या वसा हैं। यह केवल आपको अविश्वसनीय रूप से असुरक्षित और अत्यधिक ईर्ष्या को देखेगा। अगर आप किसी व्यक्ति से डेटिंग शुरू करने से पहले आप जलन से जलन महसूस करते हैं, तो आप तुरंत एक बात समझ लेंगे: आपके साथ रोमांटिक संबंध होने पर नरक हो जाएगा।
  • यदि कोई लड़की आपको दोनों तरीकों से पता चले, तो उसे बधाई देने के लिए उसे आश्चर्य कीजिए आपको एहसास होगा कि आप स्वयं के साथ सहज हैं और खुद को दूसरों के साथ तुलना करने की कोई आवश्यकता नहीं है।
  • 8
    उसे अपने हितों के बारे में पूछें चलो यह चेहरा: लड़कों को खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं। अच्छा, मूल रूप से इसे पसंद नहीं है? अगर आप अपनी कंपनी में मज़े करना चाहते हैं, तो उसे एक निश्चित चिंता दिखाएं, बिना उसे लगातार चापलूसी करें या अपने मछलियां को जोर से छूने के बिना। इसके बजाए, अपनी पसंदीदा टीम या खेल के बारे में पता करें कि आप हर दोपहर का अभ्यास करते हैं। अपने पसंदीदा बैंड के बारे में बात करें, टीवी शो देखने या मैक्सिकन व्यंजनों का सबसे लोकप्रिय पकवान देखें। जाहिर है, आप भी खुद के बारे में बात कर सकते हैं: इस धारणा को मत दो कि यह एक पूछताछ है, आपको समझना चाहिए कि उसके लिए उसे बेहतर जानना महत्वपूर्ण है।
  • ऐसे शर्मीले लोग हैं जो वास्तव में स्वयं के बारे में बात करना पसंद नहीं करते हैं। अगर वह आपको यह महसूस करता है, तो विषय को बदल दें। कम गहरे एक को चुनें, जिसमें से आप सामान्य रूप से बोल सकते हैं, जैसे सप्ताहांत के लिए योजनाएं।
  • भाग 2

    ध्यान को जीवित रखें
    1
    हर किसी के प्रति दया करो यह बहुत सरल है, लेकिन यह भी बहुत प्रभावी है। अपने आप को न केवल उसके लिए अच्छा दिखाओ, बल्कि दूसरों के साथ भी। वह समझ जाएगा कि आप एक सुखद व्यक्ति हैं दूसरी ओर, यदि आप लोगों के साथ निर्दयी और अलोकप्रिय हैं, तो अचानक जब आप उसके साथ बहुत प्यारे हो जाते हैं, तो आप दूर नहीं जायेंगे एक सौहार्द से एक ठंड और अभिमानी रवैया पर स्विच करने से आपको नकली दिखेंगे। ये मानसिक खेल इस धारणा को देते हैं कि आप मूडी और अजेय हैं
    • यदि आप अपने साथ बाहर जाने की संभावना पर विचार कर रहे हैं, तो आप समझेंगे कि आप उन्हें परेशान नहीं करेंगे क्योंकि आप हर किसी के साथ मिलेंगे। कोई भी ऐसे व्यक्ति के साथ नहीं बनना चाहता है, जिसकी किसी के साथ बहस करने के लिए या दूसरों के लिए अशिष्टता का कोई स्पष्ट कारण नहीं है।
  • 2



    उसके साथ इश्कबाज कुछ करने के लिए यह स्वाभाविक रूप से आता है। यदि आपके पास यह भाग्य है, तो इसका लाभ उठाएं। यदि नहीं, तो उसे दिखाएं कि आप उसे देखकर, इस बारे में मुस्कुराते हुए और चैट करने में रुचि रखते हैं। शरीर को इसके दिशा में झुकाएं, इसे हटाने के बजाय इसे स्पष्ट करने के लिए कि आप इसे पसंद करते हैं। यदि हल्के ढंग से वार्तालाप ठीक हो जाता है तो उसे हल्का स्पर्श करें अगर आप इसे जानते हैं और आप जानते हैं कि यह ठीक से प्रतिक्रिया देगा, तो आप थोड़ी देर के आसपास भी इसे ले सकते हैं।
  • इश्कबाज़ी करने के लिए एक और चाल अपने चंचल पक्ष को दिखाने के लिए है ऐसा न करें कि आप हमेशा अपने आप को गंभीरता से लेते हैं।
  • 3
    उसे बधाई देना गंभीर और सरल प्रशंसा काफी प्रभावी हैं। जब आप उस पहलू की पहचान करते हैं जिसके लिए आप बधाई दे सकते हैं, गेंद को ले लो एक भौतिक या चरित्र गुण चुनें, जो आपका ध्यान दे। उदाहरण के लिए, आप उसे बता सकते हैं "मुझे आपकी नई केश पसंद है" या "मुझे यह सराहनीय है कि आप स्कूल में बहुत अच्छे हैं और फुटबॉल खेलने के लिए समय भी पाते हैं"। टिप्पणी को निजी नहीं होना चाहिए उसे बताकर उसे असहज बनाने के लिए बेकार है "आप इस शर्ट से बहुत सेक्सी हैं"। जब आप एक दंपति बन जाते हैं तो उसे बचाने के लिए
  • उसे बातचीत पर एक या दो बार से ज्यादा नहीं बधाएं। यदि आप लगातार उसकी प्रशंसा करते हैं, तो आप उसे गहन असहज महसूस कर सकते हैं या उसे लगता है कि आपकी चापलूसी का दूसरा अंत है।
  • 4
    भौतिक संपर्क के लिए खोजें जब वह आपको छेड़ता है, उसे धीरे से दबाएं, या उसे अपने घुटने पर एक चंचल नल दें बस सुनिश्चित करें कि आप भागों को निकाल दें यदि आप हमेशा इसे छूते हैं और वह आपको छूना नहीं चाहते हैं, तो दो चीजें हैं: वह आपको बहुत पसंद नहीं करता है या शारीरिक संपर्क उसे धमकाता है यदि आप उसके पास हैं, तो अपने घुटने या कोहनी को आसानी से ब्रश करने का प्रयास करें। देखें कि वह इस तरह के विचारशील दृष्टिकोण का जवाब कैसे देता है यदि आप आगे जाना चाहते हैं तो आप देखेंगे।
  • 5
    जब आप बोलते हैं तो इसे अक्सर नाम से कॉल करें लोग अपना नाम सुनना पसंद करते हैं, इसलिए जब भी आप चैट करते हैं इसे विशेष महसूस करने के लिए, किसी भी आगे जाने के बिना, एक या दो बार प्रति बातचीत दोहराएं।
  • 6
    आकर्षक बातचीत को व्यस्त रखें उन्हें अपने सप्ताहांत के बारे में मजाकिया कहानियां बताएं उस हास्यास्पद समाचार को बताएं जो आपने समाचार पर सुना था। यह महान प्रेम के बारे में बोलता है जो आपको नृत्य या पियानो की ओर बढ़ता है। वार्तालाप गतिशील होना चाहिए, और अपने सबसे अजीब पक्ष उभरने और इसे अपने मजाक के साथ हँसते हैं, हालांकि मूर्ख, जाने से डरना नहीं होना चाहिए। यह मजेदार और बौद्धिक रूप से उत्तेजक साबित होता है, और आप देखेंगे कि आप अक्सर साथ चैट करना चाहते हैं
  • अगर बातचीत एक ठहराव पर आती है और आप किसी और चीज के बारे में नहीं सोच सकते हैं, तो कोई समस्या नहीं है। मुस्कान और किसी भी विषय के बारे में सोचो, परेशान करने के लिए वहाँ नहीं है। चुप के क्षणों से भयभीत मत हो यदि आप और इस आदमी एक साथ अच्छी तरह से हैं, तो आप जल्द ही चुप्पी का डर नहीं होगा।
  • 7
    अपना सिर मत खोना संभव के रूप में शांत रहने की कोशिश करें, भले ही आपके पेट में तितलियों हो। इस लड़के की उपस्थिति में, आप अभी भी परेशान न होकर हंसमुख और सनी दिखा सकते हैं, बहुत ज्यादा बोल रहे हैं या अत्यधिक मात्रा में। जब आप अपने आप को उत्साह से दूर ले जाते हैं, तो एक गहरी साँस लें और शांत हो जाओ यदि आप वास्तव में देखना चाहिए, क्या आपके पास स्वभाव से कोई शीत व्यक्तित्व नहीं है? अपने आप को पूरी तरह अलग मत दिखाओ दूसरी ओर, जब आप एक साथ होते हैं, तब भी बहुत अधीर न होने की कोशिश करें, अन्यथा आपको डर लगता होगा
  • शांत और बर्ताव रखने के बीच में कुछ खास फर्क़ है जैसे कि आपको कोई परवाह नहीं है। इस लड़के को यह समझने में सक्षम होना चाहिए कि आपके पास उसकी कमजोरी है, बिना सोचा कि कोठरी में वह एक अभयारण्य को छुपाता है जिसमें वह हर रात पूजा करता है
  • 8
    Intrigalo। एक बार जब आप उसका ध्यान आकर्षित करते हैं, तो वह उसे उत्तेजित करता है ताकि ब्याज गायब न हो। आपको उसे आकर्षित करना है, उसे समझें कि आप एक अनोखी लड़की हैं और उसे बेहतर जानना चाहते हैं। आप आसानी से मेज पर सभी कार्ड डाल के बिना, एक अस्पष्ट रहस्यमय तरीके से बर्ताव करके ऐसा कर सकते हैं वह आपको बेहतर जानना चाहता है जब आप बात करते हैं, तो उसे बताएं कि आपको वार्तालाप के अच्छे होने चाहिए। बातचीत बंद होने के लिए इंतजार न करें, आपको हेल्लो कहने के लिए मजबूर कर दिया क्योंकि आपके पास कहने के लिए और कुछ नहीं है। यह आपके बारे में कुछ नया खोजना और अपने दिलचस्प संवादों को फिर से शुरू करने के लिए आपको और अधिक बार देखना चाहता है।
  • अगर यह आपके द्वारा चुप्पी लग रहा है, तो यह आपको अधिक से अधिक देखना चाहता है, शायद अकेले भी। बाहर जाने के लिए आपको आमंत्रित करता है? खुशी के साथ पागलों की तरह कूद मत करो, लेकिन उसे समझने दो कि उसके प्रस्ताव ने आपको बेहद खुश किया है
  • टिप्स

    • अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता के लिए महत्व दें और हमेशा उपस्थित होने की कोशिश करें: अपने दांतों को ब्रश करें, शैम्पू, सना हुआ कपड़े न पहनें
    • श्वास हमेशा ताज़ा होना चाहिए यह बैठक करने से पहले एक टकसाल या एक ताज़ा गम चबाना
    • आप मुस्कान। सुरक्षित रूप से व्यवहार करना सुनिश्चित करें एक सहायक शरीर की भाषा के माध्यम से संवाद करें और अपनी आँखों में देखिए।
    • व्यवहार करें और आप की तरह पोशाक आमतौर पर करते हैं पुरुष जागरूक हो जाते हैं जब एक महिला असहज होती है
    • अपने आप से रहें: आपको अधिक जानकारी मिलती है और आपको आपकी कंपनी में सुरक्षित महसूस करने के लिए प्रोत्साहित होता है।
    • आँख संपर्क आपका ध्यान प्राप्त करने के लिए एक अचूक तरीका है। जब दिखता दिखता है, तो कुछ सेकंड के लिए उसे पकड़ने की कोशिश करें इसे नीचे ले जाएं और फिर तुरंत अपनी आँखों में देखें एक और रणनीति? आंख में देखो, जल्दी से दूर देखो और फिर धीरे धीरे इसे नीचे ले जाएँ
    • अपने जन्मदिन की तरह महत्वपूर्ण अवसर याद रखें आपको एहसास होगा कि आप वास्तव में इसे बहुत महत्व देते हैं और आप रुचि रखते हैं।
    • जब आप एक साथ होते हैं, तो आप अपने मजाक पर इश्कबाज़ी कर सकते हैं और हंसते हैं, भले ही वे बहुत मज़ेदार नहीं हो। सावधान, यद्यपि: यदि आप अतिरंजना करते हैं, तो आप निराश हो सकते हैं क्योंकि आपको पता चल जाएगा कि हंसी नकली है
    • उसके दोस्त बनें अगर यह आपकी दोस्ती को स्वीकार नहीं करता है, तो गहरा संबंध स्थापित करना असंभव है। सलाह से और उसके लिए वहां रहने की कोशिश करो।
    • निराश मत देखो: साँस लेने और आराम करो। यह आपको अपने दोस्तों से मिलने में मदद करेगा, क्योंकि आपसे उससे बात करने की अधिक संभावनाएं हैं।
    • उन्हें समझने के लिए प्यारे कपड़े पहनें कि आप खुद का ख्याल रखते हैं और अपने कल्याण की देखभाल करते हैं।
    • उसे सता मत करो, अन्यथा आप उसे डरा देंगे अच्छा व्यवहार करने का प्रयास पहले करें
    • अगर वह आपको मिलने के तुरंत बाद नंबर के लिए पूछता है, सेल फोन नंबर से, घर पर कभी भी नहीं। आपके माता-पिता जवाब दे सकते हैं, और वे आपको तीसरी डिग्री तक ले जाएंगे।
    • यदि आप बहुत कुछ नहीं बोलते हैं, तो एक दूसरे को बेहतर जानना शुरू करें बर्फ को तोड़ने के लिए अपने पसंदीदा वीडियो गेम के बारे में पूछें और गौर करें।
    • अच्छा गंध की कोशिश करो, लेकिन यह बहुत ख़राब नहीं होना चाहिए।
    • उसके साथ इश्कबाज़ी करने की कोशिश करने से पहले, उसे पता होना चाहिए कि आप कौन हैं यदि आप उसके साथ हमला करने के लिए भी शर्मिंदा हैं, तो पहले अपने दोस्तों के करीब आने की कोशिश करें, या अपने दोस्तों को यह एक साथ करने का सुझाव दें।
    • अगर आप पहले से ही दोस्त हैं, लेकिन आपके पास विशेष रूप से करीबी रिश्ते नहीं हैं, तो उसे सिनेमा में जाने के लिए आमंत्रित करें। क्या वह हां कहता है? अच्छा संकेत अगर वह आप को गले लगाने की कोशिश करता है, जब आप बैठे हो, तो डरना मत: इसका मतलब है कि वह आपको पसंद करता है।
    • अगर आपको लगता है कि आपको यह पसंद है, तो पुष्टि के लिए पूछने से डरो मत! क्या वह हां कहता है और वह आपको बधाई देता है? धन्यवाद और वापसी हो सकता है कि तुरंत बाद में ऐसा न करें कि वह केवल अच्छे शिक्षा के लिए उत्तर दिए जाने या नाराज लगने की छाप न दे।
    • धीरज रखो यदि आप नहीं जानते हैं और दृष्टिकोण करने के लिए बहुत शर्मीली हैं, तो उसके लिए पहला कदम बनाने की प्रतीक्षा करें यदि आप जीवन के संकेत नहीं देते हैं, तो कार्रवाई करें
    • मदद के लिए अपने दोस्तों से पूछें हम आपको यह नहीं बताने के लिए कह रहे हैं कि वे आपको पसंद करें या नहीं। उन्हें आपसे नाम देना चाहिए, जब वे उससे बात करेंगे या आप एक लड़के को और अधिक आकर्षक बना सकते हैं, अंदर और बाहर दोनों।
    • जब आप एक साथ चलते हैं, तो धीरे से अपना हाथ अपने साथ स्पर्श करें
    • यदि यह आदमी आपके लिए कठोर है, तो क्रश पास दें। यह अच्छी तरह से हो सकता है कि वह वास्तव में एक अप्रिय, कठोर और परेशानी है क्या आप अपने दोस्तों को अच्छी तरह जानते हैं? उन्हें स्पष्टीकरण के लिए पूछें निश्चित रूप से आपको एक बेहतर विचार मिलेगा
    • यदि आप लड़कों के साथ बाहर जाने के लिए बहुत छोटे हैं, तो अब दोपहर के भोजन या मनोरंजन के दौरान उनके साथ समय बिताने के लिए कंटेंट बनें।
    • यदि इस व्यक्ति को पिछले कई रिश्तों में पड़ा है और आपको डर है कि वह आपको भी पीड़ा देगा, इससे बेहतर तरीके से बचें और उसके बारे में सोचना बंद कर दें।
    • अपनी रुचि कबूल करने के लिए अपने बैग में एक पत्र छोड़ने का प्रयास करें
    • अजीब तरह से व्यवहार न करें, घृणित या अनुपयुक्त बातें न करें

    चेतावनी

    • इसे मारने के लिए श्रृंगार के साथ इसे ज़्यादा मत करो हम इसे दोहराते हैं, अपने आप को हो और कपड़े पहनते हैं जो आपको अच्छा महसूस करते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आपकी बातचीत संतुलित है केवल अपने या उसके बारे में बात न करें
    • ऐसा न करें कि आप दूसरे व्यक्ति हैं आपको इसे अपने वास्तविक तरीके से पसंद करना चाहिए
    • अप्राप्य बनाने के लिए मत खेलो वह उसे गलत संदेश भेज सकते हैं और उसे रुचि खो सकते हैं। वैसे भी यह जगह दे दो।
    • हमेशा नाजुक ढंग से व्यवहार न करें। शांत और रचना वाली लड़कियों की तरह लड़के आप मज़ेदार और विलक्षण हो सकते हैं, लेकिन इसे अधिक मत करना
    • किसी के साथ उसकी स्तुति को मतभेद न करें
    • कभी भी उन्मादी या जबरन नहीं हंसते हैं आप इस तरह से चौंकाने वाला नहीं होगा
    • अपने दोस्तों से पूछें कि वे क्या सोचते हैं अगर वे मानते हैं कि यह एक अच्छा व्यक्ति है, तो उनकी बात सुनो। एक मुश्किल व्यक्तित्व के साथ एक लड़का समझ से बाहर हो सकता है और आप और आपके दोस्तों के बीच विवाद बोना सकता है।
    • उसे सता मत दो। स्टॉलर्स किसी को पसंद नहीं करते अपनी कंपनी में सताए मत हो अगर कुछ मिनटों के लिए बात करने के बाद आपसे कुछ और नहीं कहना है, मुझे माफ करना और चले जाओ इसे करने के लिए पहले होने का प्रयास करें आप जुनूनी दिखने से बचेंगे और आप इसे स्पष्ट करेंगे कि आपके पास अन्य रुचियां हैं
    • जब आप उसे बेहतर जानना चाहते हैं और उसे मारने का प्रयास करें, तो अपने दोस्तों से पूछें कि आप साथ नहीं हैं।
    • उसका पालन न करें जहाँ भी वह जाता है आप एक शिकारी की तरह दिखेगा आपका लक्ष्य आपकी रुचि को प्रोत्साहित करना है यदि आप घुसपैठ कर रहे हैं, तो आप वापस ले लेंगे और आपको बेहतर जानना नहीं चाहते हैं।
    • नियुक्ति के तुरंत बाद उसे फोन न करें डेढ़ दिन तक प्रतीक्षा करें, जब तक कि वह खुद को पहली बार सुनाई न दें।
    • यदि आप लगे हैं या आपके रिश्ते अभी खत्म हो गए हैं, सावधानी के साथ आगे बढ़ें पहले मामले में, बहुत ही दुर्लभ मामलों को छोड़कर, इसे बाहर करना बेहतर होता है (उदाहरण के लिए, वह इस लड़की से नाखुश हैं, जबकि आपका संबंध निस्संदेह विशेष है)। दूसरे में, वह अपने अतीत का सम्मान करता है, लेकिन अन्यथा आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है अब यह दूसरे के साथ खत्म हो चुका है: यदि आपको खुद को चुनना पड़ता है, तो यह आपके व्यवसाय का कोई भी नहीं है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • आरामदायक कपड़े जो आपको बढ़ाते हैं
    • डिओडोरेंट
    • ताजा सांस
    • साफ नाखून
    • बाल साफ और सुव्यवस्थित
    • दोस्ताना रवैया
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com