एक लड़के के साथ कैसे बात करें, जो आपको खुश करने का तरीका जानता है

एक युवा व्यक्ति के साथ बातचीत करना मुश्किल हो सकता है जो आपकी रुचि से अवगत है। लेकिन यह दुनिया का अंत नहीं है सामान्य रूप से व्यवहार करें, मुस्कुराएं और आराम से तरीके से इश्कबाज़ी करो! शांत रहने और आपको आकर्षित करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं।

कदम

छवि जिसे शीर्षक से टू टर्न टू क्रश अगर वह जानता है कि आप उसे पसंद करें चरण 1
1
सामान्य रूप से व्यवहार करें यह मुश्किल लगता है, लेकिन अगर आप अपनी उपस्थिति में एक सुखी रवैया दिखाते हैं, तो वह उसी तरह व्यवहार करेंगे। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसे आसानी से डाल दिया जाए।
  • इमेजरिंग पिक्चर ऑफ़ ए एम्बरसिंग पेंटर स्टेप 3
    2
    पता लगाएं कि आपके पास आम में क्या है। अब जब कि वह जानता है कि वह आपको पसंद करता है, तो शायद वह बहुत अच्छा लगेगा। निश्चित रूप से उसके आत्मसम्मान में वृद्धि हुई है और इसके लिए उसे आपका धन्यवाद करना चाहिए, इसलिए आपके पास अपने मित्र बनने का एक अच्छा मौका है, हो सकता है कि अगर आप अपने पत्ते सही बजाते हों तो उसे स्वयं के बारे में बात करें और उन विषयों की खोज करें, जिनके बारे में आप चैट कर सकते हैं। यह कुछ भी हो सकता है: फ़िल्में, शौक, शिक्षक और विद्यालय, संगीत आदि।
  • इमरासिंग पल पर 9 से बढ़ोतरी छवि शीर्षक
    3
    हमेशा मुस्कुराओ आप सहज महसूस करेंगे और समझेंगे कि आप उसके साथ रहना चाहते हैं। अगर आपको लगता है कि आपके पास बड़ी मुस्कुराहट नहीं है, तो दर्पण के सामने कुछ परीक्षण करें (ज़ाहिर है, यह शर्मनाक है, लेकिन यह वास्तव में काम करता है) जब तक आप अपने भावों के बारे में आत्मविश्वास महसूस नहीं करते। जब आपकी मांसपेशियों को तैयार किया जाता है, तो आप मुस्कान के लिए तैयार होंगे
  • इमेज शीर्षक से एक ब्वॉय आप की तरह उसे 13 कदम
    4
    इसे आकर्षित करने के लिए छोटी चालें का उपयोग करें, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें और इसे खत्म कर दें। एक अच्छी चाल है कि जब आप बात कर रहे हैं, तब दूसरी तरफ आंख में उसे देखने के लिए, फिर मुस्कुराते हुए एक और दिशा देखें, और यदि आप कर सकते हैं, तो लाल हो जाओ। आप अपने बालों को समायोजित कर सकते हैं या लॉक के साथ खेल सकते हैं। वह पहले से ही जानता है कि वह आपको पसंद करता है, इसलिए यह आराध्य होने की कोशिश करने के लायक है



  • टॉक टू टू क्रश अगर वह जानता है कि आप उसे पसंद करें चरण 5
    5
    यदि आप वास्तव में इश्कबा करना चाहते हैं, तो इसे छूने के लिए बहाने ढूँढ़ें, खासकर हथियारों पर। एक आश्वस्त नल या एक चंचल pugnetto उसे और अधिक virile महसूस कर देगा, लड़कों वास्तव में पसंद है जो। इसके अलावा, छोटे इशारों इश्कबाज के लिए पर्याप्त हैं, कैसे अपने बालों के साथ खेलने के लिए या हल्के से अपने होंठ चाटना लेकिन इन बातों को अक्सर मत करो, अन्यथा आपको लगता है कि आप ऊब रहे हैं या आपका होंठ बाम समाप्त हो गया है।
  • इकलौते शीर्षक वाले एक ब्वॉय यू की तरह ही चरण 1
    6
    यदि वह अपने दोस्तों की कंपनी में है, तो उसे अंतरिक्ष छोड़ दें। इसके अलावा, अपने दोस्तों के साथ चैट करने की कोशिश करें, न केवल उनके साथ, अन्यथा वह सोचेंगे कि आप बहुत मिलनसार नहीं हैं। मत भूलो कि वह भी आपके जैसे घबराए हुए हैं।
  • छवि जिसे टॉक टू टू क्रश अगर वह जानता है कि आप उसे पसंद करें चरण 7
    7
    सभी पर प्रतिक्रियाओं को अतिरंजित न करें या सोचें कि आप अजीब हैं शांत रहो!
  • टिप्स

    • इश्कबाज़ी करने और उसके साथ बात करने के लिए बेहतर होता है जब उसके दोस्त नहीं होते हैं वह आसानी से अधिक महसूस करेंगे, खासकर क्योंकि उसके मित्र बेवकूफ हो सकते हैं और आप का मजाक उड़ा सकते हैं जब वे आपको एक साथ मिलते हैं, तो वह अब आपके साथ नहीं होना चाहता।
    • निजी स्वच्छता आवश्यक है दिनचर्या जानें: एक शॉवर ले लो, दुर्गन्ध दूर करनेवाला, अपनी त्वचा को साफ और मॉइस्चराइज करें, थोड़ा ऊपर उठाएं और यदि आप चाहें, तो कुछ सुगंध लगाओ, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। एक अच्छा विचार अपने बालों की युक्तियों पर कुछ इत्र स्प्रे करना है, इसलिए जब आप छोड़ते हैं, तो वह अब भी गंध को गंध देगा और अगर चाल चलती है, तो वह नहीं चाहेगा कि आप छोड़ दें
    • उसके सामने परेशान मत बनो। चिंता आपके क्रश का एक गबन संकेत है और वह भयभीत हो सकता है। इस तरह रहें कि आप सिर्फ दोस्त हैं
    • यदि आपके मित्र आपको यह पता लगाते हैं, तो वे आपको एक साथ मिलाने का प्रयास कर सकते हैं। इस मामले में, आपके सपनों का लड़का स्वयं के प्रति सजग हो सकता है जब आप के करीब हो। आपको यह भी पता लगाना चाहिए कि वह आपको पसंद करता है और शायद आप उससे बाहर जाने के लिए कहता है!
    • यदि आप अपना फोन नंबर प्राप्त कर सकते हैं, तो उसे हर दिन फोन न करें। चैट करने के लिए थोड़ी देर में उन्हें केवल एक बार कॉल करें यदि आप परेशान हैं, तो उसे होमवर्क के बारे में पूछें और फिर बातचीत को दूसरे विषय पर ले जाएं।
    • अगर आपने पहले ही उससे बाहर आने के लिए कहा है और उसने मना कर दिया है, तो हर बार उसे देखिए, उसे देखिए। इस तरह आप समझेंगे कि आप नाराज नहीं हैं
    • सुनिश्चित करें कि लोकप्रिय लड़के या स्कूल गपशप आपके क्रश की खोज नहीं करते हैं।
    • कपड़े पहनें जो आपको बढ़ाते हैं अनुपयुक्त रूप से तैयार न करें, हालांकि: अपने शरीर के साथ आपका ध्यान आकर्षित करने से बचें, आपको इसे अंदर के तरीके के लिए पसंद करना चाहिए। यदि आप जींस और टी-शर्ट के प्रकार हैं, तो अच्छी टी-शर्ट पहनें और हो सकता है कि नए जींस की एक जोड़ी हो। यदि आप नए जीन्स और स्वेटर नहीं खरीद सकते हैं क्योंकि आपके माता-पिता नहीं चाहते हैं, कुछ चमकीले मनके सजावट लें और उन्हें अपने जेन्स जेब पर सिलाई करें! या, अपनी टी-शर्ट अधिक सुंदर बनाने के लिए, शर्ट के कॉलर पर सजावट की एक पंक्ति संलग्न करें।
    • अपने आप को रहें और उन्हें आपसे मिलने का मौका दो। बहाना मत! सबसे ऊपर, आप की तरह अभिनय नहीं पता है कि आप इसे पसंद करते हैं।
    • अपनी कंपनी में नर्वस होने के लिए, उससे बात करें जैसे कि वह आपका सबसे अच्छा दोस्त या आपके भाई थे।

    चेतावनी

    • कभी भी बहुत मेकअप या इत्र का उपयोग न करें वह सोचेंगे कि आप छेड़छाड़ कर रहे हैं और भाग सकते हैं।
    • यदि आपके मित्र बेवकूफ हैं और आप का मज़ाक उड़ाते हैं, तो आराम से रहने का प्रयास करें उस लड़के से बात करें जिसे आप पसंद करते हैं जब उसके दोस्त नहीं होते हैं। सबसे अच्छा तरीका है जब आप पास से "नमस्ते" कहते हैं
    • उसे अपने पिछले रिश्तों के बारे में बहुत से सवाल मत पूछो आप सोच सकते हैं कि आप एक लड़के में कुछ विशेषताओं की तलाश कर रहे हैं और परीक्षण महसूस करेंगे।
    • मान लें कि यह ब्याज वापस नहीं करेगा। इसके बजाय, इसे समय के साथ समझने की कोशिश करें और खुले तौर पर "हे, मुझे पता है कि आप मुझे पसंद है" कहें नहीं यह भ्रामक हो सकता है
    • यदि यह आपके (बड़ा अंतर के कई सालों से) बड़ा है, तो यह आपको गले लगाता है और आप को छूता है, भाग मत भागो और शर्मीली न करें। सामान्य रूप से व्यवहार करें, हो सकता है कि यह सिर्फ एक विशाल प्रकार है।
    • हर बार जब वह आपसे बात करता है तो पागल न हो
    • उसे अपने पूर्व प्रेमी के बारे में बताकर उसे डरा नहीं। यदि वह आपकी पूर्व प्रेमिका के बारे में बात करता है और यदि वह परेशान महसूस करता है, तो इसका मतलब है कि वह अभी भी उसके लिए कुछ भावनाओं को महसूस करता है।
    • यदि आप वास्तव में उस व्यक्ति के साथ छेड़खानी शुरू करते हैं, तो याद रखें कि आपने किसने कहा था। कुछ लोग आपकी इच्छा के उद्देश्य को पसंद कर सकते हैं और इसे दूर करने की कोशिश करेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com