कैसे एक लड़के द्वारा ध्यान में रखते हुए में सफल होने के लिए

आपको एक आदमी पर क्रश मिल गया है, लेकिन आप पूरी तरह से यकीन कर रहे हैं कि वह आपको भी नहीं जानता है। आपने अपना ध्यान आकर्षित करने का फैसला किया है, ताकि आप उसे देख सकें कि आप कितने खास हैं और यह देखने के लिए कि आगे क्या होता है। किसी व्यक्ति द्वारा देखा जा रहा है जितना आपके विचार से अधिक आसान हो सकता है, आपको बस इतना करना चाहिए कि वह आपको पता चले कि आप कितना बढ़िया हैं, अपनी भावनाओं को बहुत ज्यादा उजागर न करते हैं, और उसे शामिल करने में सक्षम होते हैं और जब आप अंततः उसके साथ बात करते हैं यदि आप अपने सपने के लड़के को बिना किसी समय में नोटिस करना चाहते हैं, तो इन सरल सुझावों का पालन करें

कदम

भाग 1

प्यार आप ही
एक अनूठा कदम चरण 4 नाम वाली छवि
1
अपने आप से खुश रहें. संभावना है कि एक लड़के एक औरत जो खुद को प्यार करता है नोटिस जाएगा बहुत लंबा है। यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति की तरह दिखते हैं जो पहले से ही अपने और आपकी जिंदगी से खुश है, तो संभवत: यह बच्चों का हिस्सा बनना चाहेंगे। यदि आप उस व्यक्ति की सख्त तलाश करने की छाप देते हैं जो अंत में आपके जीवन को पूर्ण करता है, तो यह मुश्किल है आप अनूठा हो जाएगा किसी भी व्यक्ति की आंखों में आप मिलते हैं
  • अपने आप से प्यार करना सीखो, अन्य लोगों के सौंदर्य मानकों का पालन करने की कोशिश मत करो और दूसरों की तरह व्यवहार न करें, आपको ऐसा करना चाहिए।
  • आप जो कुछ भी करते हैं उससे प्यार करें, चाहे वह किसी मित्र से बात कर रहा हो या कक्षा में सावधान हो। यदि आप अपने जीवन से संतुष्ट हैं तो एक लड़का समझ पाएगा और वह आपके उत्साह में शामिल होना चाहेंगे।
  • छवि का शीर्षक कोई भी आदमी चरण 5
    2
    अपने स्वरूप को प्यार करें यहां तक ​​कि जब आपको लगता है कि यह वास्तव में असंभव है, तो आपके विचार से यह आसान है। अपने आप के तीन पहलुओं को ढूंढें कि आप वास्तव में पूजा करते हैं और अपने कपड़े के माध्यम से बल देने पर ध्यान देते हैं। यदि आप अपने शरीर को पसंद नहीं करते हैं, तो आप अपनी मांसपेशियों को वसा और टोन जला सकते हैं। जल्द ही आप भी अधिक सकारात्मक और ऊर्जा से भरा महसूस करेंगे। अच्छी तरह से लगे हुए हैं और जो कुछ भी आपको अपनी उपस्थिति को सचमुच प्यार करने की ज़रूरत है, आप देखेंगे कि सभी लोग ऐसा करेंगे।
  • आपको अपने कपड़ों में अच्छा महसूस करने के लिए अपनी अलमारी पूरी तरह से फिर से करने की आवश्यकता नहीं है, यह उन कपड़ों को पहनने के लिए पर्याप्त होगा जो आपको महसूस कर सकें और किसी भी स्थिति में अपना सर्वश्रेष्ठ देख सकें।
  • आपको श्रृंगार की तीन परतों के नीचे छिपाने की ज़रूरत नहीं है। उन उत्पादों का उपयोग करने के लिए सीमित है जो आपको सुंदर और आसानी से महसूस करते हैं
  • अपनी स्वच्छता का ख्याल रखना, दैनिक स्नान करके और अपने बालों को जब भी ज़रूरत होती है, धो लें - ये सरल कदम आपको अपने बारे में बेहतर महसूस करेंगे।
  • दूसरों के अनुरूप होने की कोशिश न करें यदि आपके पास सुंदर घुंघराले बालों, या बहुत छोटे स्तन हैं, तो अपनी अनूठी विशेषताओं को छिपाने की कोशिश न करें या जो कुछ आपके पास नहीं है उस पर जोर दें।
  • अपने आप को दर्पण में न देखकर या जब आप घर से दूर होते हैं तो खिड़कियों में परिलक्षित न करें बच्चों को लगता है कि आप अपने स्वरूप के बारे में असुरक्षित हैं। जब आप महिलाओं के बाथरूम में हों तो `जांच` करने के लिए सीमित।
  • एक बार चरण 1 पर एक लड़का उठाओ शीर्षक वाला चित्र
    3
    मज़े करो जहाँ भी तुम जाते हो जब आप मज़ा आ रहे हैं, तो आपके पास एक व्यक्ति द्वारा देखा जाने का बेहतर मौका होगा यद्यपि गणित असाइनमेंट के दौरान या दंत चिकित्सक के प्रतीक्षा कक्ष में बैठे समय में अच्छे मनोदशा को पाना आसान नहीं हो सकता है, हमेशा सकारात्मक रहने की कोशिश करें, जब भी मुस्कुराहट करें और अक्सर हँसते हों
  • यदि कोई लड़का आपको अपने दोस्तों की कंपनी में मिलता है, तो वह आपको ज़्यादा ज़ोर से हँसते हुए देखकर ज्यादा आकर्षित होता है जब आप आनंद लेते हैं।
  • फोन करने के लिए या निरंतर जाँच करने के लिए एक नए वार्ताकार की तलाश में अपना समय व्यतीत न करें - अगर आप कहीं और होना चाहते हैं, तो आपके सामने वह व्यक्ति आपको अकेला छोड़ने के सुझाव के रूप में इसे ले सकता है
  • आपकी मित्र के साथ डील शीर्षक वाली छवि`s Boyfriend Hitting on You Step 12
    4
    एक हताश तरीके से ध्यान न देखें हर बार अपनी आँखों को पार करने के लिए और फिर अपने दोस्तों के साथ मज़े करना जारी रखना ठीक है। इसके बजाय, अपनी आँखों में घूरने से बचें, बहुत उत्साह से मुस्कुराएं और अपने आस-पास आने वाले उम्मीदों से दूर रहें। जब आप सार्वजनिक रूप से अपने मेकअप पर मत डालें, हर समय कपड़े न डालें और चारों ओर घूमने का प्रयास न करें, आपसे बात करने के लिए इंतज़ार कर सैकड़ों बार। निश्चित रूप से यह आपको उसे नोटिस करने के लिए बाध्य करेगा, लेकिन वांछित परिणाम के साथ नहीं।
  • यदि आप तत्काल ध्यान नहीं देते हैं, तो एक अनाड़ी या परेशान तरीके से आग्रह न करें, आप ऐसा नहीं करेंगे।
  • भाग 2

    उसका ध्यान कैप्चर करें
    कोपे विथ बंगाल स्टेप 4
    1
    इसके माध्यम से जाओ उसके सामने चलने से अपना ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करें, अपना सिर ऊपर रखें और अपनी पीठ और कंधे सीधे अपने आप को सुनिश्चित करें, जैसे कि आपके पास एक विशिष्ट उद्देश्य था और न तंग करना, जैसा कि आपको नहीं पता था कि आप कहां जा रहे हैं उसी तरह, मार्च को भी बहुत सख़्त न करें सही गति से चलना, आपको ध्यान देने की अनुमति देने के लिए, अपने सुंदर पोशाक को देखने के लिए और यह समझने के लिए कि आप बारीकी से देखना और आप को बेहतर जानना चाहते हैं।
    • अगर आप खुलेआम मुस्कुराते हुए दोस्त की तरफ चलते हैं, तो उस लड़के का ध्यान आकर्षित करना आसान होगा, जो आपको पसंद है।
  • इस्तमाल शीर्षक वाला कोई भी व्यक्ति चरण 9
    2
    वह अपनी टकटकी को पार करता है अगर आप चाहते हैं कि लड़का आपको नोटिस करे, तो आपको सही समय के लिए उसकी आंख को पकड़ने में सक्षम होना चाहिए। इच्छा के साथ आंखों में लंबे समय तक घबराओ मत, आपकी रुचि दिखाने के लिए कुछ सेकंड के लिए आँख संपर्क स्थापित करने तक सीमित। बहुत उत्सुक न लगें, लेकिन यह समझें कि आप उससे बात करने के लिए तैयार हैं यदि वह करीब हो यदि आप चाहते हैं, तो उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देखने के लिए एक छोटी सी मुस्कान का उल्लेख किया।
  • जब आप आते हैं, तो उसे एक आरक्षित मुस्कान के साथ स्वागत करें, लेकिन उसे पता चले कि आप चैट करना चाहते हैं
  • आपकी महत्वपूर्ण अन्य चरण 14 पर रिज़िस्ट धोखा देती शीर्षक वाली छवि
    3
    पहली छाप को सुखद बनाओ केवल एक पहली छाप है, इसलिए आपको इसे महत्वपूर्ण बनाना चाहिए लड़के ने आपको ध्यान दिया और आपसे संपर्क किया, आपको एक दोस्ताना और प्राकृतिक तरीके से व्यवहार करना चाहिए। इसे किसी अजीब या आत्मविश्वास से मजाक के साथ आसानी से रखें, और नकारात्मक या विवादास्पद तर्कों से बचें आपको यह दिखाने के लिए कि आप एक व्यक्ति हैं जिनके साथ चैट करना सुखद है।
  • सरल चीजों के बारे में मुस्कान और बात करने के लिए सीमित। आप बाद में सबसे चुनौतीपूर्ण विषयों से निपटने में सक्षम होंगे।
  • तुरंत शिकायत शुरू न करें। लड़कों को लड़कियों के साथ लटका देना चाहिये जो मज़ेदार या नकारात्मक होने के बजाए मज़ा लेना पसंद करते हैं। आपको तत्काल नकारात्मक दिखा रहा है, आप उसे संभावित भविष्य की बैठकों के बारे में एक अप्रिय संदेश भेजकर उन्हें डरा देंगे।
  • इमेट शीर्षक पर बी सो सोशल ए ए पार्टीज जब आप डॉन`t Know Anyone There Step 16
    4
    सुनिश्चित करें कि आपकी शारीरिक भाषा कठोर नहीं है आपके शरीर को यह दिखाना चाहिए कि आपको खुद पर विश्वास है और आप बातचीत के लिए तैयार हैं। अपना सिर ऊपर रखो, आपके कंधों को अच्छी तरह से खड़ा करना और अपनी छाती पर अपनी बाहों को पार नहीं करना। कपड़े और सहायक उपकरण से लगातार नगण्य रहें, अन्यथा आप घबराएंगे और असहज महसूस करेंगे। लड़के की बात सुनने के लिए अपने सिर को झुकाएं और हाथ या घुटने पर हल्का उसे स्पर्श करें यदि आपको लगता है कि चीजें अच्छी तरह से चल रही हैं
  • आपका ध्यान खोना मत आँख से संपर्क बनाए रखने के लिए और अपने दोस्तों को देखने के लिए चारों ओर देखिए, या हर पांच मिनट में अपने फोन की जांच करें। अन्यथा आप सोचेंगे कि उससे बात करने की तुलना में आपके पास कुछ बेहतर है।
  • एक बार चरण 11 पर एक लड़का उठाओ शीर्षक वाली छवि
    5



    फ़्लर्ट. जब आप अधिक आरामदायक महसूस करते हैं, तो आप लड़के के साथ छेड़खानी शुरू कर सकते हैं। इसे थोड़ा आसपास ले जाओ और उसे वही करते हैं। उन्हें दिखाएं कि आप अपने चुटकुले के लिए पर्याप्त आराम से हैं। आप अपने बाल या अपने होंठ के साथ और भी अधिक ध्यान प्राप्त करने के लिए खेल सकते हैं। छेड़खानी का मतलब मज़े करना और एक हल्के और सुखद माहौल बनाने के लिए, उसे यह बताना जरूरी नहीं होगा कि आप उसे अपने संदेश को समझने के लिए सेक्सी मानते हैं या उसके करीब जाते हैं।
  • वह सामान्य से थोड़ी कम स्वर में बोलता है। वह आपसे क्या कहता है, सुनने के लिए आपसे संपर्क करने के लिए मजबूर हो जाएगा।
  • भाग 3

    अपनी रुचि रखते हुए
    कोई भी मैन स्टेप 10 का शीर्षक चित्र
    1
    सकारात्मक रहें अब उस आदमी ने आपको देखा है, आपको यह सुनिश्चित करना है कि आप अपने साथ बात करना जारी रखना चाहते हैं और आप अद्वितीय और शानदार व्यक्ति की सराहना करते हैं। आपको खुद से बचने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको सकारात्मक वातावरण बनाए रखने और रचनात्मक, मजेदार और हल्के विषयों से चिपकाने के लिए खुद को प्रतिबद्ध करना है। निश्चित रूप से यह आपकी दादी की अंतिम संस्कार के बारे में बात करने का समय नहीं है, या आप यातायात से कितना नफरत करते हैं, आप इसे समय बाद में कर सकते हैं, जब आपको अधिक आत्मविश्वास मिलेगा।
    • यदि आप कुछ के बारे में शिकायत करते हैं, तो आप उसके साथ एक बंधन बनाने के लिए भाग ले सकते हैं। नियम को याद रखें, प्रारंभिक बार में बहुत ज्यादा शिकायत न करें।
    • उन चीज़ों के बारे में बात करें, जो आपको खुश करते हैं, जैसे आपके शौक, अपने दोस्तों या पालतू जानवर यह आपके उत्साह से शामिल होगा
    • अति सूक्ष्म न हो, तब भी जब आप इस विषय से असहमत हों। आपको अपनी सच्ची भावनाओं को छिपाने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अगर आपको लगता है कि आप किसी महत्वपूर्ण बात के बारे में असहमत हैं, जैसे कि आपके राजनीतिक आदर्श, तो इसके बारे में तत्काल चर्चा करने से बचें।
    • उसे पूछें कि वह बातचीत को सुखद कैसे रखता है उदाहरण के लिए, सप्ताहांत पर आपको क्या करना पसंद है?, बजाय क्या बात है जो सबसे ज्यादा स्कूल से नफरत करते हैं?
  • छवि के साथ डील के बाद प्रभाव के दुरुपयोग कदम 14
    2
    आकर्षक रहें आपको सिर्फ सकारात्मक, उत्तेजक और मज़ेदार नहीं होना चाहिए, आपको अपनी रुचि पैदा करना चाहिए। अपने हास्य की भावना को दिखाकर, वार्तालाप को थोड़ा हास्यास्पद बनाकर रखें, या कुछ दिलचस्प बातों का उल्लेख करें जो आपने पढ़ा है या देखा है और जो एक आकर्षक चर्चा को जन्म दे सकता है।
  • लड़के को शामिल करने के लिए, उसे खुद के बारे में कुछ सवाल पूछिए ताकि उसे विशेष महसूस हो सके उसे अपने हितों और अपनी भावनाओं के बारे में पूछें, व्यक्तिगत में बहुत दूर तक जाने के बिना
  • हाँ कहने के लिए सीमित अगर वह पूछता है कि क्या आपने कभी फिल्म देखी है, तो बस जवाब न दें नहीं, पसंद करते हैं नहीं, लेकिन मैंने सुना है यह वास्तव में शानदार है आप किसके बारे में बात कर रहे हैं? बातचीत के हर विषय को सिर्फ इसलिए न दें क्योंकि आपके पास इस बारे में पर्याप्त जानकारी नहीं है
  • मजाकिया रहो तीक्ष्ण और मजेदार चुटकुले के आदान-प्रदान के साथ इसे प्रभावित करें न सिर्फ कहना है यह मजेदार है यदि वह आपको कुछ बताता है जो आपको हँसता है, तो एक अच्छी टिप्पणी के साथ उत्तर भी दें
  • छवि का शीर्षक नाराज कदम के बिना लड़कियों को आकर्षित 6
    3
    उसे दिखाएं जो आपको विशेष बनाता है देखा जा रहा है शानदार है, लेकिन लोग लड़कियों की एक बड़ी संख्या नोटिस। आपको उसे दिखाने में सक्षम होना होगा, जो आपको खोलकर और आपको अपने बारे में और जो कुछ पसंद करता है, उसे बढ़ाए बिना विशेष बनाता है। उन्हें पता है कि आप अपने खाली समय में क्या करना पसंद करते हैं, आप अपने पालतू जानवरों से कितना प्यार करते हैं, या आपके पास कुछ हद तक पागल अनुभव पर संकेत देते हैं, जैसे कि किलिमंजारो चढ़ना या किसी विदेशी देश में पढ़ना।
  • जो कुछ भी विषय है, आइए हम आपको अपने जीवन के लिए जुनून और आपकी रुचियों को झलकें।
  • आपको उसे दिखाने में सक्षम होना चाहिए कि आप कितने अद्भुत हैं, इस बारे में बात करते हुए बातचीत के एकाधिकार के बिना एक विशेष व्यक्ति हैं। सुनिश्चित करें कि आप समान भाग में बातचीत में योगदान दे रहे हैं
  • इमेज शीर्षक से आपका जयंती होम पर चरण 11
    4
    आम हितों की पहचान करें एक आम हित आपको लंबे समय तक बात करना जारी रखने की अनुमति देगा। चाहे वह एक ही खेल टीम के लिए प्यार या नफरत है, उसी जगह में छुट्टियां, या एक ही बैंड के जुनून के लिए, यह विषय आपको एक लंबे समय से चैट करने की अनुमति देगा और चर्चा के लिए नए चैनल खोल सकता है
  • यदि आप कुछ समय के लिए उस पर नजर रखते हैं, तो हो सकता है कि आप उसकी रूचि पहचान लें। समय के साथ अपने चैट को लम्बा रखने के लिए बातचीत में उन्हें डालने का प्रयास करें
  • चित्र शीर्षक से पूछो एक लड़की आउट अगर वह पहले से ही डेटिंग चरण 8 है
    5
    मैं आपको बाहर जाने के लिए कहूंगा यदि सबकुछ सही दिशा में निकलता है, तो अगले चरण पर आगे बढ़ने का समय है: सुनिश्चित करें कि आप उसके साथ जाने के लिए पूछें सबसे अच्छा बहाने अपनी आम हितों का उपयोग करना है - उदाहरण के लिए, अगले हफ्ते अपने पसंदीदा बैंड के संगीत कार्यक्रम का उल्लेख करके या एक नया सुशी बार खोलकर अगर आप यह कहते हैं कि आप जापानी भोजन पसंद करते हैं। आप उसे एक अजीब तारीफ भी दे सकते हैं ताकि उसे पता चले कि आप उसके साथ समय बिताना चाहते हैं।
  • आप और अधिक प्रत्यक्ष भी हो सकते हैं और उन्हें पता है कि आप सप्ताहांत पर कुछ मज़ा करना चाहते हैं, जबकि क्या नहीं जानते किसी भी मामले में, बहुत स्पष्ट होने की कोशिश न करें
  • अब जब उस लड़के ने आपको देखा है, तो उसका ध्यान रखने के लिए आप पर निर्भर है यदि आप स्वयं हैं और सकारात्मक और मज़ेदार रहें, तो आप किसी नियुक्ति के लिए समय पर पूछेंगे।
  • मानसिक बीमारी के साथ एक सफल कैरियर शीर्षक शीर्षक छवि चरण 6
    6
     सोशल मीडिया का उपयोग करें सामाजिक मीडिया पर अपने पृष्ठों को ढूंढें और उनका अनुसरण करें - एक बार हालांकि सभी नहीं।
  • एक रखना सुनिश्चित करें "मुझे यह पसंद है" और उनके पदों पर टिप्पणी करने के लिए। छोटे दिलों से चेहरे हमेशा काम करते हैं। अपनी टिप्पणियों को देखकर आपको लगता है कि आप के बारे में सोचें।
  • संदेशों और टिप्पणियों के साथ उसे बौछार से बचें - यह थोड़ा अधिक होगा
  • चित्र शीर्षक से पूछो एक लड़की आउट अगर वह पहले से ही डेटिंग चरण 10 है
    7
    यदि आप साहसी होने की तरह महसूस करते हैं, तो उसके फोन नंबर के लिए पूछें। तो छुट्टियों के दौरान या क्लासिक वर्षगाँठ के दौरान उसे संदेश भेजें
  • टिप्स

    • आपको हताश या चिपचिपा दिखना नहीं पड़ता है अपना ध्यान आकर्षित करें, लेकिन हमेशा उसके करीब न रहें। उसे बताएं कि आपके पास अन्य प्रतिबद्धताओं हैं। यह उसे आपसे मिलने और पता है कि आप क्या करना चाहते हैं।
    • हमेशा अपने आप को हो एक अलग व्यक्ति की तरह अभिनय न करें, सिर्फ एक व्यक्ति के द्वारा देखा जाए। यदि वह आपको बदले जाने के बाद ही पसंद करता है, तो इसका मतलब है कि वह आपके लिए सही व्यक्ति नहीं है।
    • जब आप पहली बार बात करते हैं तो निजी प्रश्न पूछें मत
    • बहिर्मुखी हो जाओ और converses चर्चा को एकाधिकार के बिना सहजता और सहजता के साथ और बेहद उत्सुक और अबाधित बिना।
    • बहुत स्पष्ट होने के नाते उसे उबाऊ हो सकता है किसी का ध्यान आकर्षित करने का एक तरीका यह उत्सुक है कि, मन में प्रश्नों को जन्म दे।
    • खेलने के लिए सीखें खुद अकेले रहो विलक्षण मत बनो, हमेशा हास्य का थोड़ा सा सीखना है, लोग इसे पसंद करते हैं। चाहे वह हास्य या व्यंग्य, बुद्धि या आत्मा, विशिष्ट या चुटकुले कह रहा हो, अपने आप को हो और हंसी सीखो। जीवन को गंभीरता से न लें
    • वह अपने दिल में अपने हाथों में बोलता है, वह जानना चाहेंगे कि आप अपनी भावनाओं और अपने भीतर के विचारों को व्यक्त करने से डरते नहीं हैं। दोहराव न करें, किसी भी लड़के को इसमें दिलचस्पी नहीं है पूजा. भारी भाषणों को लगाकर उसे डराओ मत एक लड़की को देखकर जो उसके मन को प्यार करती है वह हमेशा एक प्रेरणा होती है, जब तक वह दुनिया पर हावी नहीं करना चाहती। उसी तरह, अपने बारे में शिकायत मत करो, क्योंकि आप अपने उत्साह को बुझाना चाहते हैं। कोई लड़का उस लड़की को पसंद नहीं करता जो खुद से असंतुष्ट होने का दावा करता है, इसलिए आप पर निर्भर हैं कि आप क्या हैं! नकारात्मकता दूसरों को दूर चलाती है और आपके आत्मसम्मान को कम करती है। कभी-कभी आप भी शिकायत करने का एक कारण भी हो सकते हैं, लेकिन अगर आपके पास ऐसा नहीं है, तो ऐसा मत करो।
    • सहजता के साथ रहें और उन्हें दिखाएं कि आप पसंद करते हैं।
    • यदि आप इसे अभी तक नहीं जानते हैं, तो इसे सार्वजनिक स्थानों पर देखें और नज़र से संपर्क करें। यदि आप उसे तीन बार से ज्यादा देख रहे हैं, तो संभावना है कि आप उसे पसंद करें - अगर वह आपको ठीक करता है, तो कोई अन्य कारण नहीं हो सकता! वह मुस्कुराहट शुरू होता है या जब वह पास करता है तो हैलो कहता है। इस तरह, आप नोटिस करेंगे और आपको याद रखेंगे और शायद एहसान वापस करें जल्द ही आप उससे बात कर सकते हैं
    • यदि आप ध्यान दें कि उन्हें सहायता चाहिए, तो आप उसे मदद कर सकते हैं उदाहरण के लिए: एक पुस्तक आपके पास पड़ती है, आप खुद को कम कर सकते हैं और उसके लिए उसे जमा कर सकते हैं इस तरह, आप समझेंगे कि आप एक अच्छे और निर्दोष व्यक्ति हैं। लड़के ऐसे लड़कियों को प्यार करते हैं
    • थोड़ी सी रहस्य रखो, लेकिन बिना इसे किए बिना इसे निराश न करें
    • याद रखें, यदि आपके प्रयास सफल नहीं होते हैं, तो यह दुनिया का अंत नहीं है: महासागर मछली से भरा हुआ है, इसलिए किसी भी तरह से आगे बढ़ने की कोशिश करें। शायद यह सिर्फ नियति नहीं थी
    • यदि आपको लगता है कि आपकी कोई प्रतिक्रिया नहीं है, तो यह शर्मीली या अंतर्मुखी हो सकती है (लोग बिल्कुल समान नहीं हैं)। 25% लोग अंतर्मुखी हैं और इसलिए समझना मुश्किल है। दूसरों के साथ उसकी बातचीत की डिग्री का निरीक्षण करें (या एसई दूसरों के साथ संपर्क करता है) यदि वह एक प्रकार से रोकता है, या जो थोड़ा और कुछ लोगों के साथ बोलता है, तो वह इस श्रेणी से संबंधित हो सकता है। इस मामले में, खुला और प्रत्यक्ष होने का सबसे अच्छा विकल्प है कई नियम हमेशा अपवाद होते हैं।
    • यदि आप किसी व्यक्ति को पसंद करते हैं और वह आपको पसंद करते हैं, तो इन सभी पागल रणनीति की कोई ज़रूरत नहीं है, सीधे बात करें!

    चेतावनी

    • बस को प्रभावित करने के लिए बदलने के लिए नहीं सावधान रहें। कोई है जो आप के लिए आपकी सराहना कर सकते हैं खोजें और यदि ऐसा नहीं है, तो इसे भूल जाओ!
    • उसे जल्दी ही निजी प्रश्नों से मत पूछो - अगर आप उससे मुलाकात कर चुके हैं, तो पहले ज्ञान को गहन करना बेहतर होगा!
    • याद रखें कि आप कौन हैं, एक लड़का कभी आपके जैसा नहीं है! हमेशा स्वयं के साथ ईमानदार रहो!
    • एक बेटा को अपने जीवन पर हावी न होने दें। दुनिया में समान रूप से अद्भुत चीजें हैं
    • बहुत आक्रामक न हो - अगर मैं तुम्हें बहुत दिलचस्पी दिखाने वाला था, तो वह आपके बीच कुछ दूरी बना सकता था।
    • एक बेताब की तरह व्यवहार कभी नहीं! यदि आप करते हैं, तो वह दूर चलेगा। यदि वे आगे नहीं बढ़ रहे हैं, तो चीजों को बल न दें
    • यदि एक लड़का आपके और आपके दोस्तों के बीच रास्ते में जाता है, तो यह एक समस्या बन जाती है। किसी को भी अपनी सर्वश्रेष्ठ दोस्ती को ख़तरे में डालने की अनुमति न दें।
    • मित्रों के साथ दोस्त बनें, आपके लिए यह आसान हो जाएगा और जब आप आस-पास होंगे तो आपको और अधिक आरामदायक महसूस होगा!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com