एक बेल की उपस्थिति कैसे (पुरुषों के लिए)

सड़क के नीचे चलना, क्या आपने कभी किसी भी लड़के को देखा है? आप जिस प्रकार का उल्लेख करते हैं वह आप जानते हैं: अच्छा केश, डिजाइनर कपड़े और चलने का एक निश्चित और निर्धारित तरीका यह स्वीकार करने के लिए शर्मनाक है, लेकिन निश्चित रूप से आपने सोचा कि आप उन्हें पसंद करेंगे। खैर! थोड़ा प्रयास और आत्मविश्वास के साथ आप भी एक अच्छा नज़र मिल सकता है।

कदम

1
आइए बुनियादी बातों या आपकी त्वचा से शुरू करें बहुत से लोग और पुरुष मानते हैं कि त्वचा देखभाल केवल महिलाओं के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन यह नहीं है! अपनी विश्वसनीय फार्मेसी में जाएं, या, अगर आपके पास डिपार्टमेंट स्टोर में एक उच्च बजट है, और डिस्प्ले में उत्पादों की जांच करें। अच्छे उत्पादों में निवेश करें, क्योंकि अक्सर सस्ता विकल्प किसी भी प्रभाव का उत्पादन नहीं करते हैं और केवल उन्हें बचाने के बजाय आपको पैसे बर्बाद कर देगा। अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पादों में आपकी त्वचा की उपस्थिति में सुधार होगा, और आप को ताजा और स्वस्थ महसूस करेंगे।
  • 2
    शक्ति का ख्याल रखना! यह कदम आपके विचार से ज्यादा महत्वपूर्ण है। स्वस्थ खाने से न केवल आपके शरीर की मदद मिलेगी, बल्कि आपकी त्वचा भी अच्छी तरह से मदद मिलेगी, और एक स्वस्थ जीवन जीएगी। अजीब लेकिन सच है, यह मान्यता प्राप्त है कि एक स्वस्थ शरीर में एक स्वस्थ दिमाग शामिल है। बेशक, कई अभी भी अपने माता-पिता के साथ रहते हैं, और इसलिए उन्हें मेज पर क्या खाया जाता है खाना होगा - तो यह संभव है कि इस मार्ग का पालन करने के लिए यह थोड़ा जटिल है। हालांकि, अपने माता-पिता को सूचित करने का प्रयास करें कि आप अधिक फलों और सब्जियों को खाना पसंद करेंगे और वसा और कार्बोहाइड्रेट को कम करना चाहते हैं। वे शायद इस चुनाव से खुश होंगे (कम से कम जब तक कि आपके भोजन की योजना बनाने में कोई समस्या नहीं हो)



  • 3
    केश बदलें यह सबसे स्पष्ट परिवर्तन होगा आप अपनी उपस्थिति को पूरी तरह से बदल सकते हैं और आप की तरह लग सकते हैं! नए कपड़े खरीदने से पहले इस कदम का पालन करना सुनिश्चित करें, क्योंकि आप जो खरीदते हैं वह आपके केश विन्यास से मेल खाएगा - यह बहुत महत्वपूर्ण है। इसलिए, जब आप अपने बालों को काटने के लिए जाते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि आप क्या चाहते हैं। कटौती के लिए पत्रिकाओं में खोजें, जो आप पसंद करते हैं - वैकल्पिक रूप से, आप नाई की सैलून में जा सकते हैं, सलाह मांग सकते हैं और इसे बाहर कर सकते हैं। जब आप पहली बार अपनी केश विन्यास बदलते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह सुंदर है! आप अपने माता-पिता को कुछ महीनों के लिए अपने बालों में कटौती करने के लिए राजी कर सकते हैं, ताकि आप अपने आप को शीर्ष स्तर के नाई में जाने के लिए अनुमति दे सकें। यह रणनीति आपको न केवल कुछ पैसे बचाने के लिए अनुमति देगा, बल्कि हेयर स्टाइल की कई शैलियों के बीच चयन करने में सक्षम होने के लिए, लंबे बालों वाला भी होगा।
  • 4
    नए कपड़े खरीदें आपको जरूरी नहीं कि घर छोड़ना पड़े। आप सीधे अपने पसंदीदा दुकान में जा सकते हैं, लेकिन अगर आप डिजाइनर कपड़े चाहते हैं और आप बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं, आप भी कुछ बिक्री साइट ऑनलाइन-आप अधिक एक कपड़े की दुकान अहस्ताक्षरित में खरीदने की तुलना में इस तरह से बचा सकता है पर देख सकते हैं। जब आप खरीदारी करते हैं, तो आप खरीदारी की टोकरी में कुछ भी नहीं लेते और न रखें। औपचारिक घटनाओं के लिए एक घर के लिए एक (लेकिन अभी भी आप एक साफ उपस्थिति के लिए अनुमति), एक फैशनेबल और खेल के लिए एक: आप तीन या चार संगठनों पर ध्यान देना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुनने वाले कपड़े अपने नए केश विन्यास के साथ अच्छी तरह से चलते हैं, और यह कि मैं रंग अच्छी तरह से मेल खाते हैं- एक और बात को ध्यान में रखना आपकी आंखों का रंग है
  • 5
    अपने आप में विश्वास करो यह बहुत महत्वपूर्ण है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com