कैसे सस्ते और अच्छी गुणवत्ता प्रसाधन सामग्री खोजें

प्रसाधन सामग्री वास्तव में हर प्रकार के चेहरों पर अद्भुत काम कर सकते हैं, लेकिन हर कोई बाजार पर हर मॉइस्चराइजिंग लोशन, पाउडर, लिपस्टिक और अन्य सौंदर्य उत्पादों पर बड़ी रकम खर्च नहीं कर सकता है। लगभग सभी निश्चित रूप से टेलीविजन पर विज्ञापन वाले उत्पादों को पसंद करते हैं- मैक या बॉबी ब्राउन को कुछ नाम दें इस के बावजूद, यदि आप एक अच्छे खरीदार हैं, तो आप कम कीमतों पर अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पादों को प्राप्त करने में सक्षम हो सकते हैं।

कदम

सस्ता खोज, अच्छे गुणवत्ता मेकअप चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
यह शुरू होता है. कम लागत वाले सौंदर्य प्रसाधनों पर फैशन पत्रिकाओं और वेब समीक्षाएं देखें यह उनके लिए देखने के लिए पहला और सबसे अच्छा कदम है। वेब पर आप शुरुआती से लेकर पेशेवरों तक सैकड़ों समीक्षाएं देखेंगे। जो कुछ भी आप पढ़ते हैं उसे विश्वास न करें। जब तक आप व्यक्तिगत रूप से इसका परीक्षण नहीं करते तब तक आपको यह नहीं पता होगा कि यह किस प्रकार का उत्पाद है।
  • सस्ता खोज, अच्छे गुणवत्ता मेकअप चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    अपने देखो के लिए खोज बहुत पसंद के साथ एक सौंदर्य प्रसाधन की दुकान में चलने के लिए तनावपूर्ण हो सकता है इस से बचने के लिए, तय करें कि आप किस प्रकार का अपनाना चाहते हैं या आप किस प्रकार का उत्पाद चुनते हैं। अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए समाचार पत्रों, वेबसाइटों और अन्य संसाधनों से परामर्श करें अपनी त्वचा के प्रकार, अपनी आँखों का रंग, और अपने बालों का रंग देखें रंगों की पसंद में भ्रम से बचने के लिए, अपनी विशेषताओं के अनुरूप दिखने वाली लगती हैं।
  • सस्ता खोज, अच्छे गुणवत्ता वाले मेकअप चरण 3 का शीर्षक चित्र
    3
    उन्हें खरीदने से पहले कोशिश करें. यहां तक ​​कि अगर कोई उत्पाद सबसे अच्छा दिखाता है या अच्छा दिखता है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि यह वास्तव में है। यह हमेशा एक अच्छा विचार है यदि आप इसे खरीदने से पहले उत्पाद का प्रयास करते हैं। जांचें कि क्या उत्पाद अग्रिम में जांचना संभव है। एक और महत्वपूर्ण बात यह है कि उत्पादों की वापसी से संबंधित विनियमन। कुछ जगहों पर प्रयुक्त वस्तुओं को फिर से शुरू नहीं किया जाता है, जबकि अन्य करते हैं अपने आप को कुछ विनियामक प्रश्न पूछना सुनिश्चित करें, ताकि आप खुद को उन उत्पादों से ढूंढने से बचा सकें जो केवल धूल से भर जाएंगे।
  • सस्ता खोज, अच्छे गुणवत्ता मेकअप चरण 4 का शीर्षक चित्र



    4
    उन्हें कहाँ मिलेगा. फार्मेसियों में सस्ते सौंदर्य प्रसाधनों का एक बड़ा चयन है आप उच्च गुणवत्ता वाले सौंदर्य प्रसाधनों को खोजने में सक्षम होंगे, लगभग उसी बाजार में प्रायोजित लोगों की लेकिन कम कीमत पर। कई फार्मास्यूटिकल ब्रांडों की ही बड़ी लक्जरी चेन है इसका मतलब यह नहीं है कि उनके पास एक ही गुणवत्ता है, लेकिन अगर आपको पता है कि छिपे हुए खजाने कहाँ हैं लेकिन बेवकूफ़ नहीं बनें, सौंदर्य प्रसाधनों में विशेषज्ञता वाले जंजीरों और अन्य दुकानों से अज्ञात ब्रांडों के उत्कृष्ट उत्पाद बेच सकते हैं। आप वेब पर अच्छी गुणवत्ता वाले सौंदर्य प्रसाधन भी पा सकते हैं, लेकिन यह अधिक जटिल हो सकता है। आप वास्तविक रंग नहीं देख सकते हैं, या उत्पाद को आज़मा सकते हैं।
  • सस्ता खोज, अच्छे गुणवत्ता मेकअप चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    गुणवत्ता का परीक्षण कैसे करें उत्पादों की गुणवत्ता का परीक्षण करने के लिए व्यापार की कुछ गुंजाइशें हैं
  • पहली चाल अंतिम परिणाम का परीक्षण करना है इसका अर्थ है कि स्वच्छ वर्णक का परीक्षण करना। कम लागत वाले सौंदर्य प्रसाधन में पदार्थ होते हैं जो परिणाम के आशय और प्रभाव को कम करते हैं। कोशिश करने के लिए, उत्पाद ले लो और इसे आपकी त्वचा पर लागू करें आंखों के छायाएं या ब्लश का रंग गायब नहीं होना चाहिए या फिर छिपी नहीं होना चाहिए, जब तक कि चुने हुए उत्पाद का इरादा नहीं होता। रंग पैकेज पर एक समान होना चाहिए। Eyeshadows यदि आप उन्हें एक प्राइमर के साथ उपयोग करने के लिए अधिक सुलभ हैं, तो एक का उपयोग करने पर विचार करें रंग त्वचा के लिए एक अच्छा मॉइस्चराइजिंग आधार प्रदान करता है, इसलिए सूखी त्वचा उत्पादों का परीक्षण करने के लिए सबसे अच्छा नहीं है। यही चाल नींव, आंख-लाइनर, काले घेरे और अन्य क्रीम उत्पादों पर लागू होती है। उत्पाद की एक छोटी राशि को लागू करें और स्पर्श को महसूस करें। यह तेल या भारी नहीं होना चाहिए यह त्वचा द्वारा अच्छी तरह से आत्मसात किया जाना चाहिए, और यदि यह नींव है, तो उसे आपकी त्वचा के रंग के साथ समरूप रूप से मिला देना चाहिए। नेत्र लाइनर आसानी से त्वचा पर पर्ची चाहिए यह फैलता है कि यह कैसे फैलता है और चालें आप निश्चित रूप से एक आँख लाइनर नहीं चाहते हैं कि आसानी से smudges या जल्दी से गायब हो जाता है जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, गुणवत्ता वाले उत्पाद अच्छे परिणाम देते हैं। यह उत्पाद खरीदने के लिए कोई मतलब नहीं है और इसका उपयोग करने में सक्षम नहीं है। क्रीम के सिद्धांतों के अनुसार लिपस्टिक और होंठ चमक का परीक्षण किया जाना चाहिए। उत्पाद की पारदर्शिता या अस्पष्टता उत्पाद के इरादे पर निर्भर करती है। आपको त्वचा पर स्थिरता और स्थायित्व देखने की ज़रूरत है यह बहुत तेल, चिपचिपा या सूखी नहीं होना चाहिए ये विशेषता अवांछनीय परिणाम देते हैं लिपस्टिक से पहले एक होंठ लाइनर लागू होता है जिससे त्वचा पर इसकी स्थायित्व बढ़ जाता है। वही नियम सभी अन्य होंठ उत्पादों पर लागू होते हैं।
  • सचित्र, उत्तम गुणवत्ता वाले मेकअप चरण 6 का शीर्षक चित्र
    6
    उपकरण सही उपकरण का उपयोग सौंदर्य प्रसाधनों की उपज निर्धारित कर सकते हैं। लागू होने वाले सौंदर्य प्रसाधनों के लिए सही उपकरण चुनना संपूर्ण ऑपरेशन की कम लागत निर्धारित करता है। बहुत बार, ब्रश की कीमतें उनकी गुणवत्ता से संबंधित होती हैं उच्च गुणवत्ता वाली ब्रश का एक पूरा सेट आपको जीवन भर देगा यदि आप उन्हें सही ढंग से उपयोग करेंगे नींव, पाउडर, लिपस्टिक और आंखों के झंडे को लागू करने के लिए ब्रश का इस्तेमाल करने से आप उत्पाद की एक छोटी राशि का उपयोग कर सकते हैं, और परिणाम अधिक स्थायी होंगे।
  • टिप्स

    • फार्मेसियों से खरीदें, उत्पाद की वापसी की अनुमति देते हैं, अगर रंग या गुणवत्ता ठीक नहीं जाती है। वापसी की संभावना का पता लगाने के लिए, एक दुकान सहायक से पूछें या ऑनलाइन सूचना जांचें, यदि आदेश सुरक्षित नहीं है कई फ़ार्मेसियों आपको अपने उत्पाद को बदलने के लिए अनुमति देगा, भले ही आपने पहले ही इसका परीक्षण किया हो।
    • त्वचा की टोन को दो मुख्य श्रेणियों, पीला आधार (जैतून का चमड़ा), और गुलाबी आधार (गुलाबी त्वचा, आड़ू) में बांटा गया है। लाली को आपको भ्रमित करने न दें, आपको ध्यान से देखना होगा। अपनी सारी त्वचा पर अच्छा लग रहा है जब आप भूरा अपने रंग जैतून, कांस्य, या सुनहरा हो जाता है? यदि आपके पास पीले आधार हैं यदि आपका रंग गुलाबी, या लाल या लाल-भूरे रंग के लिए जाता है, तो आपके पास गुलाबी बेस है।
    • अगर आपको फार्मेसी से सौंदर्य प्रसाधन खरीदने के विचार पसंद नहीं हैं, तो लक्जरी उत्पादों के ऑनलाइन ऑफ़र देखने के लिए, या एक नया ऑनलाइन खोज करने का प्रयास करें जो आपने पहले कभी नहीं किया है एक अच्छा ब्रांड एल्फ है, वे महान मूल्यों पर गुणवत्ता वाले उत्पादों को बेचते हैं।
    • खर्च करने और खर्च न करने के बारे में जानें आपको ऐसे उत्पादों में अधिक निवेश करना चाहिए, जिनका उपयोग आप हर दिन करते हैं जैसे नींव, न्यूरॉइराइजर और क्लीनर ऐसे अन्य उत्पादों पर पैसा बचाने की कोशिश करें जो आप अक्सर उपयोग नहीं करते हैं या इनके साथ प्रयोग कर रहे हैं। आँख छाया के लिए 15 यूरो खर्च करना जरूरी नहीं है कि आप केवल तीन या चार बार उपयोग करेंगे।
    • फार्मेसियों में बेचे जाने वाले उत्पादों पर अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए, फ़ैशन पत्रिकाओं में समीक्षाओं की तलाश करें। आप अक्सर उपलब्ध उत्पादों और कम कीमत पर मिल सकते हैं।
    • अपने आंखों के छायाएं के जीवन को लम्बा करने के लिए आंख छाया आधार का उपयोग करें। आप विटामिन ई (मॉइस्चराइजिंग) पर आधारित क्रीम का उपयोग कर सकते हैं, या आप कुछ उत्पादों को ऑनलाइन ढूंढने का प्रयास कर सकते हैं।
    • कई उत्पाद एक से अधिक कार्य करते हैं: यह एक रंगीन मॉइस्चराइजिंग लोशन बनाने के लिए मॉइस्चराइजिंग लोशन के साथ नींव को मिक्स करता है। साफ मस्करा ब्रश एक अच्छा भौह ब्रश है या जितना संभव हो उतना बचाने के लिए आप सब-इन-वन उत्पादों की कोशिश कर सकते हैं: एक क्रीम जो कि आँख छाया, ब्लश और लिपस्टिक के रूप में काम करती है।
    • आपके लिए सही रंग खोजने के लिए, एक बड़ी कॉस्मेटिक्स स्टोर पर जाएं जहां आप अपनी त्वचा पर रंगों का परीक्षण कर सकते हैं, और फिर उन्हें कम कीमत पर ढूंढ सकते हैं।

    चेतावनी

    • यह सिद्ध हो गया है कि कुछ सौंदर्य प्रसाधनों को त्वचा पर हानिकारक साइड इफेक्ट्स हैं
    • ध्यान दें, कभी-कभी कीमत उत्पाद की गुणवत्ता के अनुरूप हो सकती थी। कम कीमतों का मतलब कम गुणवत्ता हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com