कैसे गंभीर लग रहा है

क्या आपके पास काम पर एक मीटिंग या साक्षात्कार है और आप गंभीर दिखना चाहते हैं? या क्या आप वास्तव में गंभीर होना चाहते हैं? इस लेख को पढ़ें!

कदम

छवि शीर्षक अधिनियम गंभीर चरण 1
1
एक तटस्थ अभिव्यक्ति रखें मुस्कुराहट न करने का प्रयास करें, भले ही आप मैत्रीपूर्ण और स्वागत योग्य हों (उदाहरण के लिए, जब आप किसी से मिलें)। सिल्क से बचा जाता है, बस तटस्थ रहता है। एक चिंतनशील पहलू रखें, न तो खुश और न ही दुखी, बल्कि हमेशा विचारशील।
  • इमेज का शीर्षक अधिनियम गंभीर चरण 2
    2
    विनोदी या खुश विचारों से बचें यदि आपको दुख की बात के बारे में सोचना है, तो करो- आप हंसने के बिना, दूसरे व्यक्ति क्या कहता है, उस पर ध्यान देने के लिए हर संभव प्रयास करें। यह मुश्किल हो सकता है, खासकर जब आपको बताया जाता है नहीं ऐसा करते हैं, लेकिन अयोग्य क्षणों में हंसने से बचने से बचने के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है - शर्मनाक परिस्थितियों का निर्माण करना
  • इमेज शीर्षक वाला शीर्षक गंभीर चरण 3
    3
    गंभीर और गंभीर मामलों के बारे में सोचो यह राजनीति से पर्यावरण संरक्षण के लिए कुछ भी हो सकता है यदि आपके पास कुछ नहीं आता है, तो अक्सर प्रेरणा के लिए खबरों को देखने का प्रयास करें यदि संभव हो, तो कम से कम एक दिलचस्प विषय चुनने का प्रयास करें - इसके बारे में सोचने के लिए अधिक इच्छुक जितना अधिक आप इसे करते हैं, उतना ही आपको स्वस्थ रूप से गंभीर महसूस होगा, और जितना अधिक आप देखेंगे।



  • छवि शीर्षक सिर गंभीर चरण 4
    4
    एक उपयुक्त भाषा का उपयोग करें बहुत चुटकुले मत बोलो और बहुत ज्यादा विनोदी टिप्पणियां न करें - भले ही आप वास्तव में मजेदार व्यक्ति थे। गंभीर मजाक के विपरीत है, इसलिए दूसरों को हंसने से बचें, चाहे आप इसे कितना पसंद करें। यहां तक ​​कि एक औपचारिक भाषा का इस्तेमाल और यादृच्छिक विषयों से बचने का विकल्प मदद कर सकता है।
  • अधिनियम शीर्षक सिर गंभीर कदम 5
    5
    ठीक से कपड़े पहने आकस्मिक या आकर्षक संगठनों से बचें। जो लोग अधिक जागते हैं, वे आमतौर पर गंभीर रूप से देखा जाता है। काले, भूरे या सफेद जैसे तटस्थ रंग आदर्श होते हैं। कार्यालय के कपड़े, चश्मा और ब्रीफकेस आपको बदले में मदद कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • बहुत नाराज या अप्रिय मत बनो। आप घृणित बिना भी गंभीर हो सकते हैं
    • दूसरे चरण में, आप पा सकते हैं कि दुखद / निराशाजनक विचार (थोड़ी देर के लिए) सफलता की संभावना को बढ़ाते हैं। इसके बारे में जो सोचने की ज़रूरत नहीं है, उसके बजाय इन पर पूरी तरह से ध्यान देने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें, अन्यथा ऐसा करने में और भी मुश्किल हो जाएगा।

    चेतावनी

    • इसे ज़्यादा मत करो, अन्यथा आप किसी के लिए गलत हो सकता है जो बहुत गंभीर है, एक व्यक्ति जिसके साथ यह मुश्किल है या बस अप्रिय हो
    • दूसरों के चुटकुले पर हँसते नहीं हो सकता है असभ्य इन मामलों में "गैर हंसी" नियम वैध नहीं है।
    • याद रखें, यदि आप बहुत गंभीर हैं, तो आप मोटे या क्रूर के माध्यम से जा सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप अभी भी दयालु हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com