एक अच्छा शीर्षक कैसे खोजें

यह आसान है लेकिन यह आपको परेशान करता है, यह दर्दनाक है लेकिन मज़ा ... लिखें! किसी विषय या उपन्यास के मामले में, एक अच्छा शीर्षक मौलिक है। कभी-कभी शीर्षक के बारे में सोचना आसान होता है, कभी-कभी यह पागल हो जाता है!

कदम

अपने खुद के शीर्षक खोजें

एक अच्छा शीर्षक चरण 1 के साथ ऊपर आइए चित्र
1
धैर्य रखें! हाँ, यह सही है, एक ब्रेक ले लो! यह एक विज्ञान कथा उपन्यास है ants के बारे में एक विषय? क्या यह मजेदार है? गंभीर? सकारात्मक? नकारात्मक? इसके बारे में सोचो जब आप सही शब्दों की तलाश कर रहे हों
  • एक अच्छा शीर्षक चरण 2 के साथ आइए
    2
    कभी-कभी आप शीर्षक के रूप में मुख्य पात्र के नाम का उपयोग कर सकते हैं। या यदि आप कोई विषय लिखते हैं, तो विषय का उपयोग करें (जैसे एंट्स)।
  • एक अच्छा शीर्षक चरण 3 के साथ ऊपर आओ छवि शीर्षक
    3



    उपशीर्षक आपके सबसे अच्छे दोस्त हैं! (: कैसे रहने, काम करने और प्यार जैसे चींटियों) आप 1-5 शब्दों का एक शीर्षक के साथ काफी स्पष्ट नहीं हो सकते हैं, एक शीर्षक है कि पाठकों के विचारों को कैप्चर करता है जोड़ें।
  • एक अच्छा शीर्षक चरण 4 के साथ ऊपर आओ छवि शीर्षक
    4
    मुक्त महसूस करो! हम आपकी परियोजना के बारे में बात कर रहे हैं! एक अच्छा विषय, एक अच्छा विषय या उपन्यास की तरह, लेखक के दिल और दिमाग से आता है
  • एक अच्छा शीर्षक चरण 5 के साथ ऊपर आइए चित्र
    5
    एक छोटी लेकिन प्रभावी उपयोग करें कुछ लोग इस तरह के शीर्षक पढ़ना पसंद करेंगे "बर्फ, बर्फ, बर्फ के क्रिस्टल, बर्फीले वर्षा, बर्फीले विचारों की महान ब्लैक बुक, सर्दियों के मौसम में स्वर्ग से गिरने" (या उन्हें बताओ!)। इसके बजाय वे इस तरह एक शीर्षक के साथ एक किताब खरीदना होगा "कोल्ड चीजें" या "फ्रेस्को"।
  • एक अच्छा शीर्षक चरण 6 के साथ आइए
    6
    चुटकुले मजेदार हैं! (: जाहिर है हास्य का उपयोग नहीं करता है, तो अपनी पुस्तक, इस तरह के एक अंतिम संस्कार के रूप में गंभीर मामलों को छोड़कर यह एक मजेदार अंतिम संस्कार है कि नोट) एक खिलाड़ी सिर्फ शीर्षक पढ़ कर एक हंसी हो जाता है, तो आप भी आराम से पढ़ सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com