स्कूल वर्दी में लोलिता कैसे बनें

एक स्कूल में उपस्थित होने पर एक समान प्रणाली परेशान हो सकती है, खासकर जब वह व्यक्ति के व्यक्तित्व को व्यक्त करने की बात आती है लेकिन एक वर्दी पहनने के तथ्य को नकारा नहीं दें: यह होगा वास्तव में

लोलिट्स को अपने व्यक्तित्व को सर्वश्रेष्ठ व्यक्त करने की अनुमति दें!

कदम

एक स्कूल वर्दी चरण 1 में बी लोलिता के शीर्षक वाला चित्र
1
अच्छे व्यक्तिगत स्वच्छता नियमों का अभ्यास करें। जब आप लोलिता बन जाते हैं, तो आप दुनिया के हर दूसरे लोलिता का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, इसलिए उन लोगों पर अच्छा प्रभाव डालना याद रखें जो प्रवृत्ति से अपरिचित हैं!
  • नियमित रूप से शावर लें साबुन का इस्तेमाल करना और चेहरे की त्वचा देखभाल उत्पादों की खरीद में निवेश करना याद रखें, जैसे कि छूटने वाला, एक दैनिक क्लीनर और तेल मुक्त मॉइस्चराइज़र। एक संक्षिप्त त्वचा देखो के निर्माण के लिए सकारात्मक योगदान देता है। यहां तक ​​कि अगर आपके पास यह नहीं है, तो इन उत्पादों के आधार पर नियमित होने के बाद आपको इसे प्राप्त करने के लिए सही रास्ते पर ले जाया जाएगा!
  • अपने दांतों को दिन में कम से कम दो बार ब्रश करें: बिस्तर पर जाने से पहले और सुबह उठने के बाद अधिमानतः, मोती मुस्कान के लिए एक टूथपेस्ट का उपयोग करें! अपनी जीभ को धीरे से रगड़ने के लिए मत भूलना इससे बैक्टीरिया खराब हो जाता है जिससे बुरा सांस आती है!
  • अपने नाखूनों को गंदगी से मुक्त रखें और उन्हें काट लें ताकि उनके पास उचित लंबाई हो। यदि आप पॉलिश पास करने का निर्णय लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप जिस रंग का उपयोग करते हैं वह स्कूल वर्दी के दिशानिर्देशों को पूरा करता है यदि आप गॉथिक लोलिता देखो के लिए चुनते हैं तो काले और लाल रंग की तरह ही बोल्ड रंग लाएं हल्के गुलाबी और बच्चे मिठाई लोलिट्स के लिए सही विकल्प हैं, क्योंकि वे हाथ बहुत नाज़ुक दिखते हैं।
  • बालों को ध्यान में रखने के लिए एक बहुत महत्वपूर्ण संपत्ति है खोपड़ी को सूखने और अतिरिक्त सेबम को सिकुड़ने से रोकने के लिए उन्हें गुनगुने या ठंडे पानी के साथ धो लें। अपने बालों के प्रकार और इसकी जरूरतों के आधार पर शैम्पू और कंडीशनर को लागू करें, लेकिन मिठाई धुनों वाले लोग हमेशा सुखद होते हैं!
  • एक स्कूल वर्दी चरण 2 में बी लोलिता के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अच्छी स्टेशनरी आइटम खरीदें जो कुछ आप मुख्य रूप से किसी बॉक्स में रखते हैं वह एक स्टेशनरी आइटम है मानो या न मानो, किसी व्यक्ति के बॉक्स की सामग्री आपके बारे में बहुत कुछ कहती है
  • अपनी चीजों को साफ और संगठित रखें यदि आपके मामले में डिब्बों हैं, तो उनका उपयोग करें। आपको कलम, पेंसिल और एरासर्स जैसी चीजों के लिए छोटे (या छोटे वाले) का उपयोग करना चाहिए, जबकि बड़े में बड़ी वस्तुएं, जैसे कि कैलकुलेटर और लाइन होना चाहिए।
  • यदि आपका मामला छोटा है या कोई डिब्बों नहीं है, तो आपके पास सब कुछ मिश्रण करना अच्छा है, बशर्ते आप पेन को अच्छी तरह से कैप्चर करते हैं और अपनी पेंसिल को सफ़लता के बाद प्राप्त अवशेषों को कचरे में डाल देते हैं। आराम के कारणों के लिए, एक पेंसिल शीशर खरीदना बेहतर होता है जिसमें एक छोटे से अंतर्निहित कंटेनर होता है। चिप्स अंदर आ जाएंगे और जैसे ही आप एक बिन मिल जाएंगे या जब कंटेनर भरा होता है, तब आसानी से फेंक दिया जा सकता है।
  • सुंदर स्टेशनरी आइटम जापानी कार्टून पात्रों को दर्शाए गए किसी भी ऑब्जेक्ट में शामिल करें, जैसे कि हैलो किट्टी, डोमो और Rilakkuma. सबसे अच्छे टायर वे जानवरों और भोजन का प्रतिनिधित्व करते हैं!
  • एक स्कूल वर्दी चरण 3 में बी लोलिता का शीर्षक चित्र
    3
    एक बैग खरीदें अगर आपके पास पहले से कोई नहीं है! बैकपैक्स को कंधे के बैग से बेहतर माना जाता है क्योंकि ज्यादातर बच्चे उन्हें स्कूल में ले जाते हैं, इसलिए उनके पास एक बचकाना स्पर्श होता है वे आराम के मामले में भी सबसे अच्छा विकल्प हैं और उनके बीच भी व्यापक रूप से लोकप्रिय हैं वयस्कों जापान में यदि आप वास्तव में एक बैकपैक प्रशंसक नहीं हैं, तो एक और बैग भी ठीक हो जाएगा!
  • अपने बैग के साथ रचनात्मक होने के लिए स्वतंत्र महसूस करें आलीशान कीज़, ब्रोकेस, सिलेंडर पैच और आकर्षण जोड़ें। जैसा कि मामले के साथ होता है, यहां तक ​​कि आपके बैग में भी लोगों को आपके व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ बताया गया है!
  • एक स्कूल वर्दी चरण 4 में बी लोलिता का शीर्षक चित्र
    4
    एक वर्दी लाओ जो अच्छे स्वाद लेता है अगर मेरे पास से एक नजर है सेक्सी स्कूली छात्रावास दिमाग में, लोलिता फैशन आपके लिए नहीं है! फैशन के युग के आसपास इसकी एकाग्रता के कारण विक्टोरियन और रोकोको 1800 से, लोलिट्स के वार्डरोब खूबसूरत और मामूली हैं।
  • एक समान स्कर्ट पहनें - एक सम्मानजनक ऊंचाई तक - स्वीकार्य एक को घुटनों तक पहुंचना चाहिए या थोड़ा अधिक।
  • मोज़े से बचें जो टखनों पर आते हैं! जो लोग घुटनों पर आते हैं या जो उससे अधिक है उन्हें एक अच्छी लंबाई है सफेद लोलिता मोज़े के लिए एक आम रंग है, लेकिन काले रंग को परिष्कृत करते हैं और किसी भी वर्दी को थोड़ा अधिक जापानी दिखता है। यह सब कपड़े, आराम और व्यक्तिगत शैली के मामले में नियमों पर निर्भर करता है!
  • मैरी जेन जूते एक बहुत ही अच्छे-पुराने जमाने हैं और वास्तव में लोलिता का सार व्यक्त करते हैं। एक कोई काली जोड़ी ठीक हो जाएगी, एड़ी मानते हैं बहुत कम. फ्लैट जूते से बचने के लिए एक अच्छा विकल्प होगा स्कूल कोड का पालन न करें और के लिए आराम से चलना.
  • एक स्कूल वर्दी चरण 5 में बी लोलिता का शीर्षक चित्र



    5
    छल। यदि आपको मेकअप का उपयोग करने की अनुमति है, तो आप अपने लोलिता देखो को बढ़ाने के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं। आंसू वाहिनी के चारों ओर एक सफेद आँख छाया लागू करें यह पलकें झुकता है और मस्करा को पास करता है ताकि वे वास्तव में अंधेरे दिखाई दें।
  • एक स्कूल वर्दी चरण 6 में बी लोलिता के शीर्षक वाला चित्र
    6
    सभी रंगों, लंबाई, बनावट और शैलियों का बाल ठीक हो सकता है लेकिन लोलिता के केश विन्यास आम तौर पर एक चिकनी और / या घुंघराले बालों को मिलता है, जो लोहे या कर्ल का इस्तेमाल करते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको लोलिता के रूप में वर्गीकृत करने के लिए अपने बाल टाइल करना होगा! प्राकृतिक करने के लिए बाल लाओ अभी भी उत्कृष्ट है।
  • पिगेट्स हैं आराध्य अगर आपके बालों को सही लम्बाई मिलती है! विशेष रूप से अगर आपके पास फ्रिंज या साइड टुफ़्ट है पिगल्स लंबा वे पसंद कर रहे हैं, लेकिन यह भी उन कम वे ठीक हैं
  • सहायक उपकरण अपने बालों में लाएं, जैसे कि रिबन, धनुष और सिर! यदि आप ढीले बाल के प्रशंसक हैं, एक दिन एक अलग रिबन एक दिन हमेशा दूसरों की नज़र को आकर्षित करेगा और अपने बाल के लिए मौलिकता का एक स्पर्श जोड़ देगा!
  • गॉथिक लोलिता देखो के लिए, आप शायद चाहते हैं कि cotonare एक अधिक परिष्कृत छवि के लिए बाल
  • एक स्कूल वर्दी चरण 7 में बी लोलिता के शीर्षक वाला चित्र
    7
    के पीछे जाओ बेंटो अगर आप स्कूल में दोपहर का भोजन कर रहे हैं बेंटो यह एक जापानी बॉक्स है जिसमें आप पैक किए गए दोपहर का भोजन डालते हैं। यह आमतौर पर उबले हुए चावल और विभिन्न पक्षों के व्यंजन होते हैं। बेन्टो स्टोर में खरीदा जा सकता है जो जापानी सामान बेचते हैं या बस ऑनलाइन होते हैं। एक असली एक से एक बैग दोपहर के भोजन के लिए आवश्यक नहीं है बेंटो बॉक्स, लेकिन यह भोजन के लिए सही माहौल जोड़ता है। किसी भी मामले में, किसी भी निष्फल कंटेनर ठीक हो जाएगा!
  • ताजा पकाया चावल बेहतर है। एक बार भाप की प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद, इसे कंटेनर में रखने से पहले कुछ मिनटों तक ठंडा होने दें।
  • की तरह, रसोई की रसोई उबले हुए सब्जियां, टेरियाकी चिकन या कुछ और जो आप खाना चाहते हैं! आप बच निकलने की भी गर्मी कर सकते हैं एक बार फिर, उन्हें शांत करने के लिए प्रतीक्षा करें और उन्हें डाल दें ध्यान से अपने कंटेनर में विनाशकारी या तरल स्थिरता वाले खाद्य पदार्थों से बचने की कोशिश करें. एक जानवर या एक कार्टून चरित्र के आकार के लिए अपने bento आयोजन बहुत प्यारा है! आँखें बनाने के लिए समुद्री शैवाल के टुकड़े उत्कृष्ट हैं.
  • चीनी काँटा के साथ बेन्टो भोजन एक कांटा के मुकाबले ज्यादा मज़ेदार है। इसे एक कोशिश दे दो!
  • एक स्कूल वर्दी चरण 8 में बी लोलिता का शीर्षक चित्र
    8
    एक अंडरस्कोर पहनना अच्छा होगा और अपेक्षाकृत अपूर्व है।
  • टिप्स

    • मत भूलो कि तुम कौन हो! आप मूल पैदा हुए थे, प्रतिलिपि नहीं मरते.
    • बेंटो की तैयारी करते समय, कंटेनर के नीचे स्थित पेपर कप केक कप में सॉस के साथ पकाया जाने वाला व्यंजन डालना बेहतर होता है।
    • आपकी मौखिक स्वच्छता के लिए, माउथवैश और डेंटल फ्लॉस का प्रयोग करना वैकल्पिक है, लेकिन हमेशा एक अच्छा विचार है। किसी भी तरह से सुरक्षित पक्ष पर रहने के लिए, यह भी एक अतिरिक्त ताजगी के लिए टकसाल टायर चबाने का सुझाव दिया है!
    • अपनी उंगलियों पर स्कूल वर्दी दिशानिर्देशों की एक प्रति रखें मुसीबत में होने के जोखिम के साथ कठोर कुछ करने के लिए चुनने से पहले इसे पूरी तरह से पढ़ें यदि आपके पास है कोई प्रश्न, एक स्कूल प्रबंधक से बात करें

    चेतावनी

    • कोई आपका मजाक बना सकता है, लेकिन मुस्कुराहट के साथ प्रतिक्रिया कर सकता है! इन लोगों का अपमान न करें - यह न केवल आपके लोलिता की छवि को नुकसान पहुंचाएगा, इससे आपको अन्य समस्याएं आती हैं।
    • बाल cotonated किया जा सकता है बहुत हानिकारक यदि आप पहले उन्हें विचलित नहीं करते हैं युक्तियों पर शुरू करें और एक समय में एक छोटा सा अनुभाग ब्रश करें, ऊपर की ओर काम करें। यह एक बहुत कम दर्दनाक तकनीक है और ब्रश को जड़ से समाप्त होने तक खींचने में कम समय लगता है।
    • Loliths आम तौर पर अपने बाल एक में लाने के लिए पसंद नहीं है चोटी, लेकिन, यदि आप शारीरिक शिक्षा के सबक का पालन कर रहे हैं, तो अपवाद बनाएं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com