स्कूल की वर्दी पहने फैशन में कैसे होना चाहिए

यहां तक ​​कि अगर आपको एक स्कूल की वर्दी पहननी है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने सहपाठियों की एक फोटोकॉपी दिखनी चाहिए। यहां बताया गया है कि हर किसी को गपशप कैसे करना है, जब उन्हें पता चलता है कि कुछ छोटी सी चाल एक फैशनेबल परिधान में अपनी वर्दी को बदलने में सक्षम है।

कदम

छवि शीर्षक 122007 1 1
1
वह गहने और सामान पहनते हैं कुछ सुंदर बालियां, शायद एक युवा हार और एक या दो कंगन रखो। यदि आपका स्कूल आपको गहने पहनने की अनुमति नहीं देता है, तो रंगीन बटन डालने का प्रयास करें और शायद अलग-अलग रंगों से बने उन बुना ऊन कंगनों में से एक हो। वे बनाने में आसान और बहुत सुंदर हैं
  • स्कूल वर्दी के एक रिबन पर एक बाली टिकी। ऐसा करने के लिए, एक कान की बाली लें और एक छोर पर टेप को छेदने के लिए शंक का उपयोग करें।
  • अपने आप को एक आंख को पकड़ने वाली कलाई घड़ी खरीदें वे उपयोगी और बहुत फैशनेबल हैं क्या अधिक है, वे स्कूल के लिए उपयुक्त हैं और आप को परेशानी में नहीं लेना चाहिए।
  • अपने बाल सामान मत भूलना सुंदर बाल, रंगीन रिबन, धनुष और फैशनेबल पट्टियाँ के लिए एक क्लिप का उपयोग करें। सामान पूरी तरह से अपने रूप को बदलने में सक्षम हैं।
  • छवि शीर्षक 122007 2 1
    2
    रंग या अपने बालों को अलग तरह से काट लें और, जैसा कि कई स्कूलों में सनकी रंगों के उपयोग की अनुमति नहीं होती है, मूल रंगों से चिपकना। यदि आपका स्कूल इसे अनुमति देता है, तो अपने बालों को एक कायरता रंग में रंग दें उदाहरण के लिए, आप सिर के एक तरफ एक गुलाबी पट्टी रंग कर सकते हैं आपके बाल अद्वितीय और स्पार्कलिंग दिखेंगे
  • छवि शीर्षक 122007 3 1
    3
    स्कूल सहायक उपकरण चुनें, जो कि शैली है यदि आप फैशनेबल हैं, यह बहुत अच्छा है, लेकिन अगर आपका सामान भी बेहतर है!
  • अपनी पुस्तकों को सजाने की कोशिश करें कवर पर अपने पसंदीदा गीतों के गीतों को तिरछे या दिलचस्प चित्रों के साथ कवर करें वैकल्पिक रूप से, आप अपने पसंदीदा डिजाइनों के साथ लपेटकर कागज खरीद सकते हैं और पुस्तकों के कवर को लपेटने के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं। आप अपनी पुस्तक को प्लास्टिक की चादर के साथ कवर कर सकते हैं वे आसान फ्लिप और काफी मूल हैं।
  • पोस्टर, प्रसिद्ध वाक्यांशों और चित्रों के साथ अपने कैबिनेट को अनुकूलित करें
  • आकर्षक पात्रों या decals के साथ लेबल का उपयोग करें, जो कि कार्टून दिखाते हैं। आप माइक्रोसॉफ्ट एक्सेल और स्टिकी पेपर का उपयोग कर अकेले ऐसा कर सकते हैं।
  • अपने फ़ोल्डर या अपने बैग मत भूलना अपने स्कूल फ़ोल्डर सजाने। टिका के लिए कुछ स्टिकर संलग्न करें, हमें अपना नाम लिखने के लिए रंगीन पेन का उपयोग करें और कुछ रोचक कुंजी के छल्ले जोड़ें। आप अपने मित्रों को निजी संदेश लिखने के लिए कह सकते हैं। अपने बैकपैक को विभिन्न प्रतीकों, पिंस, कपड़े के टुकड़े और स्टिकर को मूल बनाने के लिए संलग्न करें।
  • छवि शीर्षक 122007 4 1
    4
    यदि आपकी अनुमति दी जाती है, तो अपना टच पूरा करने के लिए टोपी, एक फैशनेबल जैकेट या स्कार्फ पहनें। लेकिन सावधान रहें, यदि आप उन्हें घर के अंदर पहनते हैं, तो आप कुछ शिक्षकों या अन्य आधिकारिक आंकड़ों के साथ परेशान हो सकते हैं।
  • एक बैग खरीदें स्कूल में हर रोज़ की ज़रूरत के साथ इसे भरें, जैसे कि कलम, होंठ, इवरर्स आदि। यदि आप ऐसे प्रकार हैं जो हमेशा अपनी उंगलियों पर सब कुछ रखना चाहिए, यह सलाह आपके लिए है
  • छवि शीर्षक 122007 5 1
    5
    उन सामानों के लिए देखो जो नियमों द्वारा अनुमत हैं, उन्हें वर्दी में जोड़ने के लिए, लेकिन साथ ही साथ वे मूलभूत रूप में सुधार करते हैं। उदाहरण के लिए: अगर आपको अपना कार्डिगन पहनने की अनुमति दी जाती है, जब तक यह स्कूल का रंग है, उस रंग में से एक को देखो, लेकिन यह अच्छी गुणवत्ता का है और इसका मूल आकार है
  • छवि शीर्षक 122007 6 1
    6
    कपड़े पहनें जो आप फिट हैं लेकिन बहुत ज्यादा नहीं केवल तंग-फिटिंग सामान न पहनें। एक फिट स्कर्ट को अपने आकार की वर्दी के साथ जोड़कर आपको और अधिक रोचक बनाते हैं और अपने नज़र में मिलते हैं।
  • छवि शीर्षक 122007 7 1
    7
    तार या बालों के फ्लेक्स में नए बाल बैंड की कोशिश करें सिर के पीछे के पीछे बाल ले लीजिए यह आपका कट हर दिन बदल देगा
  • विधि 1

    मेकअप
    छवि शीर्षक 122007 8 1
    1
    अपूर्णता को दूर करने और आंखों के नीचे के बैग छिपाने के लिए छिपाने वाले का उपयोग करके, थोड़ा ऊपर उठाएं। होंठ बाम या होंठ चमक और कुछ काजल का उपयोग करें सादगी आपको आकर्षक बनाता है
    • होंठ की चमक प्राकृतिक, शुद्ध होनी चाहिए और यदि आप चाहते हैं तो सिर्फ एक संकेत का रंग होना चाहिए। जब आप स्कूल जाते हैं, तो मुंह को अपने चेहरे का केंद्र बिन्दु बनाने की कोशिश न करें, क्योंकि आप बोलते वक्त दूसरों को विचलित कर सकते हैं। इसके अलावा, यह कुछ शिक्षकों को प्रसन्न नहीं कर सकता है जो आपको गंभीरता से नहीं ले सकते हैं। एक बहुत ही जवान लड़की के होंठों पर एक बहुत जीवंत रंग अक्सर अपरिपक्वता और सरलता का संकेत है।
    • होंठ बाम या रंगीन होंठ बाम का प्रयोग करें यदि होंठ चमक आपके लिए नहीं है। अपने टूथब्रश के साथ अपने होंठों को ब्रश करने की कोशिश करें (सुनिश्चित करें कि यह साफ है!) और फिर होंठ बाम के साथ लिपटे होंठ को नरम और सुंदर लगते हैं
  • छवि शीर्षक 122007 9 2
    2
    इसे ज़्यादा मत करो आप पा सकते हैं लाइवली लिपस्टिक का उपयोग न करें यह अप्रिय और परेशान है बहुत ज्यादा नींव आंखें बहुत ज्यादा खड़ी कर सकती हैं, खासकर अगर आपके पास अंधेरे आंखें हैं काजल का अत्यधिक उपयोग भौहें एक साथ रहना पड़ सकता है, जिससे उन्हें बदसूरत बनाया जा सकता है। लाइट मेक-अप पर चिपकाएं आप निश्चित रूप से एक जोकर की तरह दिखना नहीं चाहते हैं
  • छवि शीर्षक 122007 10 1
    3
    यदि आप मेक-अप पहनते हैं तो आपको अनुमति नहीं है लेकिन आप किसी भी जोखिम को तैयार हैं, एक रंगीन मॉइस्चराइज़र डालते हैं। आपकी त्वचा निर्दोष दिखाई देगी यह नींव की आंखों में कम दे देंगे। कुछ स्कूलों में लिप ग्लोस की अनुमति है।
  • छवि 122007 11 1 शीर्षक
    4
    सुगंधशाला पर जाएं, और अपनी आयु के लिए उपयुक्त मेकअप खरीद लें। बहुत मत डालो - आप स्कूल जा रहे हैं, पार्टी के लिए नहीं।
  • चित्र शीर्षक 122007 12 1
    5
    अपना मेकअप बनाने के लिए दर्पण, मस्कारा, होंठ चमक और नींव लें।
  • छवि शीर्षक 122007 13 1
    6
    याद रखें, महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने मेकअप पर कैसे डालते हैं शायद आप और आपके मित्र एक ही चाल का उपयोग करते हैं, लेकिन आप मुसीबत में पड़ जाते हैं, जब वे नहीं करते: अंतर आवेदन में है। पतली रहें ऐसे कुछ उत्कृष्ट विकी हव्वा हैं जो इस विषय के साथ सौदा करते हैं।
  • विधि 2

    त्वचा की देखभाल
    छवि शीर्षक 122007 14 1
    1
    उठने के बाद, एक शॉवर ले लो - भले ही आप सिर्फ एक त्वरित एक के साथ भाग ले सकते हैं सुबह शावर लेना तुरन्त आपको पुनर्जन्म करेगी!
    • जब आप शॉवर के बाद भी गीली हो जाएं तो एक मॉइस्चराइजिंग और एक्सफ्फ़िटिंग क्रीम लागू करें यह पूरे दिन में आपकी त्वचा को हाइड्रेटेड रखने के दौरान बहुत अच्छा काम करता है, जब आप गीला हो जाते हैं और लंबे जीवन में रहते हैं। यह एक सुखद, साफ सुगंध भी छोड़ देता है जो शावर जेल के साथ ओवरलैप नहीं करता।
  • छवि शीर्षक 122007 15 1
    2
    दैनिक रूप से आपके चेहरे पर एक एक्सफ़ोलीटिंग क्रीम का उपयोग न करें, क्योंकि यह आपकी त्वचा को अप्रभावी और सूखी छोड़ देगा।
  • छवि शीर्षक 122007 16 1



    3
    हल्के डिटर्जेंट के साथ अपना चेहरा सुबह और शाम धो लें।
  • छवि शीर्षक 122007 17 1
    4
    यदि आपके पास तेल त्वचा है जो मुंह से ग्रस्त है, तो दिन में दो बार धो लें - और अपना हाथ अपने चेहरे से दूर रखें। हाथों में गंदगी और जीवाणु आसानी से छिद्रों में घुसना कर सकते हैं, और काले धब्बों और / या डॉट्स की एक परत विकसित कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 122007 18 1
    5
    आपकी त्वचा के प्रकार के अनुरूप त्वचा देखभाल उत्पादों का उपयोग करें। अधिक परिपक्व त्वचा के लिए डिज़ाइन क्लीनर या टोनर का उपयोग न करें!
  • छवि शीर्षक 122007 19 1
    6
    कभी-कभी यह बेहतर है कि आपके त्वचा की समस्याएं बहुत ज्यादा मेकअप न करें। यदि आप मेकअप पर स्कूल जाने के लिए जाते हैं, तो बिस्तर पर जाने से पहले इसे ले जाना बेहतर होगा।
  • छवि शीर्षक 122007 20 1
    7
    मुंह से निचोड़, स्पर्श या खरोंच मत करो, चाहे कितना मोहक लग सकता हो। यदि आप करते हैं, तो तेल आपके चेहरे पर फैल जाएगा, और अधिक गंदगी को आकर्षित करेगा - और आपकी त्वचा की उपस्थिति में और अधिक बिगड़ जाएगा, जिस पर अंत में, एक निशान दिखाई देगा। हां, आप अपना हाथ अपने चेहरे से दूर रख सकते हैं
  • विधि 3

    वर्दी के लिए सलाह
    छवि शीर्षक 122007 21 1
    1
    एक लंबे बाजू की शर्ट पहनने पर, इसे कोहनी तक रोल करें यह अधिक फैशनेबल है यदि आपके विद्यालय में इस अभ्यास के खिलाफ नियम हैं, तो इसे भूल जाओ। ऐसे अन्य उपाय हैं जिन्हें एक व्यक्ति को सुशोभित करने के लिए लिया जा सकता है
  • छवि शीर्षक 122007 22 1
    2
    सर्दियों में, स्कूल जाने के लिए पसीने वाली एक जोड़ी पहन लीजिए और जब आप वहां पहुंचें तब ही उन्हें ले लें।
  • छवि शीर्षक 122007 23 1
    3
    अपने वर्दी पर एक गद्देदार जैकेट रखो इसे वर्दी में मिलाएं, यह सुनिश्चित करें कि यह स्कूल के विपरीत एक रंग का है। यदि आपका स्कूल केवल आपको अपनी जैकेट पहनने की अनुमति देता है, तो उन्हें फिर से करने का प्रयास करें! आस्तीन ऊपर रोल, बटन को अनुकूलित, जिपर पर एक तालाब लटका। बटन या अन्य सहायक उपकरण को अपनी खुद की बनाएं!
  • छवि शीर्षक 122007 24 1
    4
    एक शीर्ष पहन कर अपनी वर्दी में उपस्थिति बदलें, जो थोड़ी `चौड़ी है आपके पास एक पागल देखो होगा एक परिधान खरीदने से ज़्यादा ज़्यादा मत करो जो आपके आकार का दोगुना हो। वर्दी पहनने का चयन करते समय सावधान रहें यदि आप एक बहुत बड़ा लेते हैं तो आप कुछ आकार दिखाने के लिए जा सकते हैं, जो कि किसी का ध्यान न जाना बेहतर होगा। इसे खरीदने से पहले शर्ट की कोशिश करो दुकानों को एक समान लगाना जो आपके लिए सही है। यदि आपके पास विशेष ज़रूरतें हैं तो गैप, जे क्रू, राल्फ लॉरेन या अमेरिकी ईगल जैसे स्टोर देखें वे स्कूल के लिए वर्दी बेचते हैं, केवल इसलिए कि उनके मॉडल बेहतर पहनाए जाते हैं। यदि आपको पैसे बचाने की आवश्यकता है, तो आप पास के स्टोर या डिस्काउंट स्टोर पर जा सकते हैं। यदि आपका स्कूल आपको विशिष्ट वर्दी पहनने के लिए मजबूर करता है, तो चिंता न करें! यहां तक ​​कि उनको सुशोभित किया जा सकता है अपनी स्कर्ट के अंदर अपनी शर्ट रखो और यदि आप बेवकूफ दिखने से डरते हैं, तो सब कुछ कवर करने के लिए एक प्यारा स्वेटर पहनें। यदि आपके स्कूल को आपको विशेष जैकेट पहनने की आवश्यकता है, तो चरण संख्या 2 देखें
  • एक बार जब आप शर्ट पहनते हैं, तो आप कमर के नीचे टाई करने के लिए एक हेयर बैंड का उपयोग कर सकते हैं, फिर इसे एक ही शर्ट में लपेटें!
  • छवि शीर्षक 122007 25 1
    5
    झूठ के कारण आत्महत्या मत करो। यदि आप खतरनाक किल्तों के साथ काम कर रहे हैं, तो आप उनको भी अनुकूलित कर सकते हैं। झुकाव पर कुछ आकर्षण रुको, या कुछ पिन के साथ बटन की जगह।
  • छवि शीर्षक 122007 26 1
    6
    जूते के लिए, बैले जूते या किसी भी जूते पहनते हैं जिनकी ऊँची एड़ी नहीं होती है हाँ, ऊँची एड़ी के जूते देखने के लिए सुंदर हैं, लेकिन उन लोगों के साथ सीढ़ियों के ऊपर और नीचे चलने के लिए आपसे काम करने वालों को ठीक करने के लिए पूछने पर आपको खराब गिरावट मिल सकती है
  • छवि शीर्षक 122007 27 1
    7
    टेनिस जूते बहुत सहज हैं यदि आप उन्हें पहनने का फैसला करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे साफ हैं फैशन स्वच्छता को प्यार से बाहर जाना चाहिए और सहमत हूँ। बातचीत पल का फैशन है। कुछ स्कूल अपने ड्रेस कोड के बारे में बहुत सख्त हैं, लेकिन जूते के संबंध में, हमारे पास श्वेत पत्र है बहुत प्यारा बातचीत विभिन्न रंग, पैटर्न, आकार, सजावट, और कुछ भी आप चाहते हैं में उपलब्ध हैं! वे प्रत्येक संगठन के साथ अच्छी तरह से चलते हैं
  • छवि शीर्षक 122007 28 1
    8
    यदि आपकी स्कोला आपको केवल काले जूते पहनने की अनुमति देती है, तो कनवर्स या वैन खरीदें, लेकिन सुनिश्चित करें कि वे काले हैं आपके शिक्षकों को शायद ही यह नोटिस होगा। ब्लैक लेसेस खरीदने के बारे में भी देखें कुछ स्कूल आपको कोलेजों के साथ शामिल सफेद लेस का उपयोग करने की अनुमति नहीं देते हैं।
  • छवि शीर्षक 122007 29 1
    9
    फैशनेबल रहो अपनी वर्दी को अंतिम से अंतिम टुकड़े में बदलें। यदि वर्दी में स्कर्ट और एक शीर्ष है, तो अपनी स्कर्ट में शर्ट डालें। यदि आप जापानी फैशन पसंद करते हैं, तो सफेद और चौड़े मोज़े पहनते हैं, या मोजे पहनें चित्रों के साथ।
  • छवि शीर्षक 122007 30 1
    10
    अपनी वर्दी को अनुकूलित करें और इसे अपना बनाएं क्या आपके पास कुछ कॉन्सर्ट का एक खूबसूरत पिन है? यह संलग्न! या हो सकता है बाल के लिए फीता का एक सुंदर बैंड ... जो आपकी वर्दी को चीख देता है, उसे डाल दो!
  • छवि शीर्षक 122007 31 1
    11
    शर्ट के नीचे एक अलग टैंक टॉप या अंडरशर्ट पहनें और इसे खोलें। यह आपको सुंदर दिखता है कुछ स्कूलों में छात्रों को अपनी कमीज को खोलने की अनुमति नहीं है यदि आप अपनी शर्ट अपनी स्कर्ट में पर्ची नहीं लेते हैं, तो शर्ट के निचले हिस्से को कुछ रंग जोड़ने के लिए बदलें। आम तौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले रंग नीले, कोबाल्ट नीले, सफेद या हल्के नीले होते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com