पितृत्व टेस्ट कैसे करें

मातृत्व को निर्धारित करने के लिए डीएनए परीक्षण करना पड़ता है वह ऐसी स्थिति है जिसमें कोई भी नहीं पाया जाता है। डीएनए टेस्ट के माध्यम से पिता और पुत्र के बीच संबंध जैविक रूप से स्थापित करना संभव है। यदि गर्भधारण की अवधि में एक महिला के पास एक से अधिक साझेदार हैं, तो वह सबसे अधिक संभावना होगी कि वह अजन्मे बच्चे के पितृत्व को स्थापित करने के लिए परीक्षा लेने के लिए मजबूर हो जाए।

कदम

पेटेंटिन टेस्ट डोन चरण 1 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
1
एक क्लीनिक खोजें जहां पितृत्व परीक्षण किया जाता है। सलाह के लिए अपने परिवार के डॉक्टर से पूछिए अगर अदालत द्वारा परीक्षण का आदेश दिया जाता है, तो अदालत आपको क्लीनिक की एक सूची प्रदान करेगी जो परीक्षण करते हैं।
  • चित्रण पितृत्व परीक्षण पूरा हो गया चरण 2
    2
    परीक्षा लेने वाले सभी लोगों के साथ संपर्क में रहें माता, पुत्र और कथित पिता (या कथित पिता) को परीक्षा लेने के लिए सभी को क्लिनिक पर जाना होगा। माता और पिता के बीच संबंध स्थापित करने के लिए मातृ एक वैकल्पिक है।
  • पेटेंटिनी टेस्ट डॉट स्टेप 3 प्राप्त शीर्षक वाली छवि



    3
    ऑनलाइन टेस्ट किट का आदेश दें और पैड कूरियर द्वारा आपके पास आएंगे। स्वाब श्रृंखला का उपयोग करने के लिए निर्देशों का पालन करें और प्रयोगशाला के नमूने देखें।
  • पितृत्व परीक्षण पूरा हो गया शीर्षक वाला छवि चरण 4
    4
    परिणामों की प्रतीक्षा करें क्लिनिक से आपसे संपर्क किया जाएगा और आम तौर पर एक सप्ताह के भीतर परीक्षण के परिणाम एकत्रित किए जाएंगे। 99% से अधिक मामलों में पितृत्व की स्थापना के लिए डीएनए परीक्षण विश्वसनीय है।
  • पेटेंटिन टेस्ट डोन चरण 5 से प्राप्त छवि शीर्षक
    5
    आपके और आपके बच्चे के लिए एक मनोचिकित्सक की सहायता के लिए अनुरोध करें पितृत्व परीक्षण एक भावनात्मक रूप से तीव्र अनुभव साबित हो सकता है और इस कठिन परिस्थिति का सामना करने के लिए पेशेवर समर्थन प्रदान करना बेहतर होगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com