अपने माता-पिता को बताए बिना यौन संचारित रोगों (एमटीएस) के लिए स्क्रीनिंग टेस्ट कैसे करें

परीक्षा लेना ज़रूरी है, क्योंकि जानने के लिए कि आपको कोई बीमारी है तो आप इसे इलाज कर सकते हैं और दूसरों को इसे ट्रांसमिट करने से बच सकते हैं।

कदम

अपने माता-पिता को बिना चरण के एसटीडी के लिए टेस्टेड छवि चरण 1 पता है
1
निकटतम परिवार परामर्श केंद्र पर जाएं, जहां वे माता-पिता को सूचित करने के बिना बच्चों को मुफ्त में परीक्षा लेने का मौका देते हैं। आखिरकार, आप न्यूनतम उम्र पर शोध कर सकते हैं, कानून के अनुसार, आप माता-पिता की उपस्थिति के बिना रक्त परीक्षण कर सकते हैं (लगभग हर जगह, स्थापित आयु 15-16 वर्ष है)। अगर आपके पास पास के क्लिनिक नहीं हैं, तो आरक्षण के बिना एक मेडिकल क्लिनिक की तलाश करें, और सुनिश्चित करें कि वे गोपनीयता की गारंटी देते हैं कई क्लीनिक तुरंत परीक्षण करते हैं, लेकिन यदि वे व्यस्त हैं, तो वे एक नियुक्ति तय कर सकते हैं
  • एसटीडी के लिए अपने माता-पिता को बताए बिना चरण 2 छवि का पता लगाएं चरण 2 को जानें
    2
    एक दोस्त या एक वयस्क के साथ रहें जिसे आप पर भरोसा करते हैं और आपको नैतिक समर्थन दे सकते हैं। निकट दोस्त होने के लिए हमेशा बेहतर होता है
  • अपने माता-पिता को बताए बिना एसटीडी के लिए टेस्टेड छवि का शीर्षक चरण 3
    3
    अपनी यौन गतिविधि के बारे में कई प्रश्नों का उत्तर देने के लिए तैयार करें: आपके पास कितने साझेदार थे, इत्यादि याद रखें कि इन सवालों से आपको न्याय करने के लिए नहीं कहा जाता है, बल्कि आपको स्वयं को बचाने में मदद करने के लिए कहा जाता है।
  • अपने माता पिता को बताए बिना एसटीडी के लिए परीक्षण करें शीर्षक 4 छवि जानें
    4
    किसी मित्र का सेल फ़ोन नंबर छोड़ें, न कि आपका घर फ़ोन या मोबाइल नंबर: वे परीक्षण के परिणाम तैयार होने पर निजी में आपकी संपर्क कर पाएंगे।



  • एसटीडी के लिए अपने माता-पिता को बताए बिना दिए गए छवि का शीर्षक चरण 5 जानें
    5
    सुरक्षित सेक्स के बारे में सलाह को ध्यान से सुनो कि आप सर्जरी के कर्मचारियों को प्रदान करना चाहते हैं, और उन सभी प्रश्नों को पूछें जो मन में आते हैं: वे पेशेवर गोपनीयता के लिए बाध्य हैं
  • अपने माता-पिता को बताए बिना एसटीडी के लिए टेस्टेड छवि का शीर्षक चरण 6
    6
    एक बार जब आप परीक्षण के परिणाम प्राप्त कर लेते हैं, यदि आपको लगता है कि वास्तव में यौन संचारित रोग है, तो यह संभव है कि क्लिनिक के कर्मचारी मनोचिकित्सा के मार्ग का प्रस्ताव लेंगे और / या आपके साथ मिलकर सही तरीके से बात करने में आपकी मदद करेंगे माता-पिता।
  • अपने माता-पिता को बताए बिना एसटीडी के लिए टेस्टेड छवि का शीर्षक चरण 7 जानें
    7
    यदि आप सलाहकार से संपर्क नहीं करना चाहते हैं, तो आप Istituto Superiore di Sanità के टोल-फ्री नंबर से संपर्क कर सकते हैं "ग्रीन एड्स फोन और यौन संचारित संक्रमण" (टीवीएड्स और आईएसटी): 800-861,801। कॉल नि: शुल्क और अनाम है
  • टिप्स

    • जब आप अगले कदम उठाने के लिए तैयार हैं, और आपके पास एक नया यौन साथी है, तो डॉक्टर के पास एक साथ जाना बेहतर होगा, और एमटीएस के लिए पूरा परीक्षण करना होगा। यदि आप इस तरह के प्रवचन का सामना करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो आपको यौन संबंध नहीं होना चाहिए।
    • सलाहकार में, वे युवा लोगों और किशोरों से निपटने के लिए उपयोग किया जाता है यदि आप शर्मीली हैं, तो पता है कि वे बहुत से लोगों के साथ काम कर रहे हैं जो उनके पास आते हैं, और वे आपको न्याय नहीं करेंगे।

    चेतावनी

    • स्वास्थ्य केंद्र या चिकित्सक के कार्यालय के लिए कॉल आपके फोन बिल का परिणाम होगा, चाहे आप किसी लैंडलाइन से कॉल करें या किसी मोबाइल फोन से कॉल करें। यदि आपको कॉल करने की आवश्यकता है, तो इसे सार्वजनिक टेलीफोन से करें आप अपने नाम न छापने के लिए प्रीपेड कॉलिंग कार्ड का उपयोग भी कर सकते हैं।
    • अपने माता-पिता से बात नहीं कर सकते और अधिक समस्याएं पैदा कर सकते हैं: यदि कोई ऐसी चीज है जो आपको चिंता करती है, तो यह लगभग निश्चित है कि वे नोटिस करेंगे और यह पता लगाने की कोशिश करेंगे कि क्या गलत है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com