बोल्ड कैसे हो

क्या आपको लगता है कि कोई आपकी प्रतिभा की सराहना करता है? क्या आप इस तथ्य से थक चुके हैं कि दूसरों को आप कुचल रहे हैं? समय व्यर्थ हो गया है! अपने आप को एक आत्मविश्वासपूर्ण व्यक्ति के रूप में रेनवेट करने के लिए इस मार्गदर्शिका के चरणों का पालन करें, जो नेतृत्व को कैसे लेते हैं। आप अपने आप को सराहना, सीखने और आत्मविश्वास और सब से ऊपर, चलने के लिए सीखना सीखेंगे जैसे कि सड़कें आप का थीं।

कदम

भाग 1

स्वस्थ रूप से सोचें
बेक कछुए चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
सबसे अच्छा होने का विश्वास करो बहादुर सुरक्षा से आता है (जो कई "अहंकार" कहेंगे) एक कमरे में सबसे अधिक सक्षम, सबसे दिलचस्प और सबसे अच्छी दिखने वाला व्यक्ति (भले ही आप नहीं हो!)। आपको रिवर्स स्थिति में भी विश्वास करना होगा, जो कि आपके द्वारा मिलने वाले अधिकांश लोग फ्लैट, उबाऊ और / या अक्षम हैं यदि आप ईमानदारी से मानते हैं कि आप नंबर एक हैं और लगभग हर कोई आपको छू नहीं सकता है, तो निम्न चरण बहुत आसान होंगे वे खुद को अपने स्थान पर स्थापित करना शुरू कर सकते हैं।
  • उन चीजों को थोड़ा महत्व देते हुए, जिनके आप नहीं हैं, मानसिक रूप से ऊंचा होने और उन चीजों का सम्मान करने की कोशिश करें जिन पर आप अच्छे हैं। क्या आप एक महान छात्र हैं लेकिन एक खराब खिलाड़ी हैं? फिर वह इस तरह सोचता है: "मैं सबसे बुद्धिमान व्यक्ति हूं जो मुझे पता है। एक दिन मुझे एक अच्छा काम मिलेगा कौन इन एथलीटों सभी मांसपेशियों और कोई दिमाग है कि लोगों को इतना खुश लगते के बारे में परवाह है? खेल महत्वपूर्ण नहीं हैं, केवल कुछ सालों में ये लोग मेरी कार धो लेंगे। "
  • बेक कछुए चरण 2 नामक छवि
    2
    यह मान लें कि हर कोई आपको प्यार करता है एक बहादुर व्यक्ति पार्टी की आत्मा है, किसी भी पार्टी का। यह कारण है कि लोग खुद का आनंद लेते हैं सामाजिक सम्मेलनों में इस मानसिकता को रखें - जैसा कि आप पहले से ही सभी को पसंद करते हैं, आप छोटे और उबाऊ बातचीत छोड़ सकते हैं और अपने जैसे ही दिलचस्प विषयों पर जा सकते हैं! हर किसी के साथ एक निश्चित स्तर पर परिचित रहें: यदि हर कोई आपका दोस्त है, तो आप सीधे दूसरों की बातचीत में हस्तक्षेप कर सकते हैं और यहां तक ​​कि उन्हें थोड़ा-सा ले सकते हैं (दोस्त के रूप में)।
  • उदाहरण के लिए, हम इस बात का ढोंग करते हैं कि एक बहादुर व्यक्ति सिर्फ एक पार्टी में आया है। वह एक अर्ध-अंतरंग परिचित को देखता है जो कोने में किसी के साथ बातचीत का मनोरंजन कर रहा है। दिलेर व्यक्ति, झिझक के बिना या करीब परिचित चुपके से, बस अपने टकटकी की रेखा के बाहर रहने के लिए कुछ भी कह सकते हैं, और उसके बाद अप्रत्याशित रूप से, बातचीत में अतिक्रमण के रूप में अगर यह एक चौंकाने वाला और अजीब मजाक कर रहे थे। परिचितता की धारणा महत्वपूर्ण है, एक कम बोल्ड व्यक्ति बस अपने परिचित से संपर्क किया, एक अड़ियल और मजबूर तरीके से प्रस्तुत किया और फिर बातचीत से एक बहाने के साथ पीछे हटना हो सकता था
  • ईमानदारी इस मामले में महत्वपूर्ण है। लोग स्वाभाविक रूप से दूसरों को सामाजिक संकेतों को ढूंढने का पालन करते हैं, इसलिए अधिक ईमानदारी से आपको लगता है कि आप सुर्खियों में हैं, तो अधिक लोग आपके साथ सहमत होंगे।
  • बेक कछुए चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी राय जानिए केवल एक निर्दोष व्यक्ति अनिश्चित है, जब उसे तय करना होगा कि कौन से शीर्ष मॉडल को पहले से बाहर निकलना है। समझदार लोगों की लगभग सभी चीजों के बारे में एक मजबूत राय है और इसे साझा करने के लिए लगभग कभी डर नहीं। वे दूसरों को अपमान करने के लिए परेशान नहीं करते क्योंकि वे जानते हैं कि वे सही हैं - अगर कोई अन्य इसे स्वीकार नहीं करना चाहता है, तो यह बहादुर व्यक्ति की समस्या नहीं है एक विद्रोही व्यक्ति अच्छा बहस का डर नहीं करता है - आखिरकार, वह इसे जीतने के लिए निश्चित है क्योंकि वह जानता है कि इसका कारण उसके पक्ष में है।
  • दूसरी तरफ, एक बहादुर व्यक्ति खुद को एक चर्चा में खुद को भावनात्मक रूप से शामिल करने से वंचित नहीं करता। वह निजी चिल्लाना या निजी अपमानों का सहारा देने के लिए ऊर्जा को बर्बाद करने की कोई जरूरत महसूस नहीं करता है। सब के बाद, वह सही है, तो उसे इसकी आवश्यकता क्यों थी?
  • एक बहादुर व्यक्ति किसी को सुधारने से नहीं रोकता, लेकिन वह शिक्षा के साथ ऐसा करेगा। उदाहरण के लिए, शिक्षक एक व्यक्ति दिलेर गलती है कि पूर्व और पश्चिम जर्मनी 1989 में फिर से कर रहे थे, नहीं 1990 में इस व्यक्ति को विनम्रता (लेकिन मजबूती से) अपना हाथ उठाते हैं और करेंगे प्रोफेसर त्रुटि समझा जाएगा करने के लिए कहते हैं: " मुझे क्षमा करें, मुझे लगता है कि जर्मनी 1990 में औपचारिक रूप से फिर से मिला। मेरी दादी वहां थी। "
  • बीवी कछुए चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    आप मानते हैं कि हर कोई सोचता है कि आप सेक्सी हैं। सिर्फ यह जानकर कि कोई चाहता है कि आप अपने आत्मसम्मान को बढ़ावा दें, कल्पना करें कि आपकी सुरक्षा कैसे बढ़ेगी यदि आप मानते हैं कि हर कोई मानता है कि आप गर्म हैं! अपने स्वरूप और आपके आकर्षण पर बहुत गर्व महसूस करते हैं। क्या आप पहली बार एक नया संगठन पहन रहे हैं? सीधे सिर के साथ आगे बढ़ें: सुनिश्चित करें कि हर कोई आपकी प्रशंसा करेगा। जिस व्यक्ति को आप में रुचि रखते हैं, उसे लुभाने के लिए मुस्कान अगर आपको लगता है कि हर कोई आपके साथ पहले से प्यार करता है, तो आपको चिंता करने का कोई कारण नहीं है।
  • उद्दंड लोगों को सच में बंद शांत सुरक्षा के एक विमान को अपने आप में, हमें दिखाई देते हैं या एक निश्चित तरीके से व्यवहार करने के लिए प्रयास के एक बहुत डाल होने के बावजूद दे तो, कार्य के रूप में यदि आपकी पीठ पर किसी भी प्रयास नहीं किया गया। यदि वे आपको एक बोल्ड शैली पसंद पर बधाई देते हैं, तो कहते हैं, "ओह, यह? यह सिर्फ कुछ है जो मैं कोठरी में पाया "इसके बजाय" यह संगठन बनाने के लिए मुझे चार घंटे लग गए, इसलिए हमें यह याद आया कि यह मुझे फिट नहीं है! "
  • बीकी काकी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    निराश करने वालों को आप को तोड़ने नहीं दें यह दुख की बात है, लेकिन सच है: चाहे कितना ही बढ़िया हो, आप अंततः उन सभी लोगों के सामने आएंगे जो आपको सम्मान देने के लिए मना करेंगे। आप एक सामयिक व्यक्ति भी मिल सकते हैं जो आपको पसंद नहीं करता। इन छोटे लोगों के साथ मत लो यदि वे आपकी पसंद नहीं करते हैं, तो उनके साथ कुछ गड़बड़ है, आपके साथ नहीं है
  • विरोधियों का उद्देश्य अक्सर आप से प्रतिक्रिया प्राप्त करना है। उन्हें जो वे चाहते हैं न दें, उन्हें आपको गुस्सा या निराश करने की इजाजत दे। उन्हें एक वाक्यांश के साथ दोबारा दोहराएं जैसे "आप केवल ईर्ष्या कर रहे हैं क्योंकि आप सब कुछ में मेरे निर्दोष स्वाद लेना चाहते हैं"।
  • बेक कछुआ चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने आप को सुनिश्चित करें Bravado व्यक्तिगत सुरक्षा का एक अतिरंजित रूप है वास्तव में बेशर्म होने के लिए, आपके पास आत्म-सम्मान की एक अच्छी नींव होगी जिस पर निर्माण करना है। ब्रावोडो सही आत्मविश्वास के बिना एक दयनीय रवैये के रूप में माना जाता है, जो कि आप क्या चाहते हैं इसके विपरीत है। यदि आप अपने बारे में लोगों की राय के बारे में चिंतित नहीं होने का विचार नहीं देते हैं, तो आप दूसरों के बारे में क्या सोचते हैं, इसके बारे में आपको भी पकड़ा जाएगा।
  • यदि आप अपने बारे में निश्चित नहीं हैं, कोई जादू की औषधि नहीं है जो आपको एक समय में एक दिन बनने की अनुमति देती है। हालांकि, सुरक्षा के लिए सड़क लेने के लिए, उस लक्ष्य की दिशा में काम करना शुरू करें, जो आपको गर्व करता है। अच्छा लक्ष्य है कि आप इन लक्ष्यों से लाभ प्राप्त करेंगे, आपको दूसरे, बड़े लक्ष्यों को हासिल करने के लिए ईंधन देगा और अंततः आपके द्वारा और अधिक कुशल, अनुभवी और आश्वस्त हो जाएगा।
  • भाग 2

    अपने आप को निराशाजनक ढंग से चलाना
    बेक कछुए चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    सभी को पता चले कि आप कितने अविश्वसनीय हैं अपनी महानता को साझा करने के लिए डरो मत। यदि आप एक व्यक्ति के आरोप में अपने बारे में सोचने के आदी हो गए हैं, तो शब्द का प्रसार करना शुरू करने का समय है। इस मामले में, कुछ सूक्ष्मता आवश्यक है। यदि आप बस सबको बताते हुए कहते हैं कि आप उससे मिलते हैं कि आप बड़े हैं और ये कूड़े हैं, लोग सोचेंगे कि आप धमकाने वाले हैं या मनोचिकित्सक हैं बल्कि, केवल उन अवसरों का उपयोग करें जिन्हें आप सामान्य बातचीत से लेकर बहादुर तक जाने के लिए कहते हैं जो कि आप एक नायक के रूप में हैं
    • उदाहरण के लिए, यदि अपने मित्रों को पिछले सप्ताह की बड़ी फुटबॉल के खेल पर चर्चा कर रहे हैं, तो आप कह सकते हैं "हाँ, बेखम के बहुत मुझे यह पसंद आया, लेकिन अपने समग्र खेल नहीं बल्कि उपेक्षित किया गया है। जब मैं मैंने फुटबॉल खेला, मैंने गेंद को कभी भी मेरे पास से कभी नहीं छोड़ा "
    • जब आप किसी के खिलाफ प्रतिस्पर्धी स्थिति में हैं, तो आपके प्रतिद्वंद्वियों के बारे में थोड़ा गंभीर शब्दों में शामिल होने के लिए यह बहुत ही बोल्ड है यदि आप उस व्यक्ति के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं जिसके लिए आप को रोमांटिक रुचि है, तो इससे इश्कबाज का स्पर्श भी बढ़ सकता है। बस कम चलने से दूर रहना सुनिश्चित करें: यदि आप वास्तव में क्रूर हैं, तो आपको दंडित या निष्कासित किया जा सकता है।
  • बीकी कॉकी चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक विशेषज्ञ के रूप में प्रशंसा स्वीकार करें यदि वे आपको एक स्तवन बनाते हैं (और यह आपके साथ होगा), इसे स्वीकार करते समय इसे स्वीकार करते हैं कि आप पहले से जानते हैं कि आप सबसे अच्छे हैं कहने के बजाय "वास्तव में? उह, धन्यवाद! ", जब वे आपको बधाई देते हैं, तो आप कहते हैं" धन्यवाद, यह सुनना बहुत अच्छा है। " आप अन्य लोगों को इस धारणा को देना चाहते हैं कि आप आश्चर्यचकित नहीं हैं कि वे सभी आपसे ईर्ष्या कर रहे हैं। दुनिया को दिखाएं जिसे आप पूजा की उम्मीद करते हैं।
  • बेक कछुए चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी उपलब्धियों को दिखाएं वास्तव में बहादुर लोगों को ऐसी चीजें हैं जो उपेक्षात्मक होना चाहिए। जीवन में कुछ भी हासिल किया है पर गर्व होना इन चीजों को जीवन में लाने के लिए जब भी आपको मौका मिलता है जब भी आप एक नए लक्ष्य तक पहुंचते हैं, अपनी जीत का स्वाद लें अपने दोस्तों के साथ जश्न मनाएं अपने आप के विशेष रूप से सुरक्षित तरीके से और बाद में अपने कौशल में रहें आप कुछ प्राप्त करने के बाद भी अपनी उपस्थिति को बदलने के विकल्प पर विचार कर सकते हैं (जहां तक ​​संभव हो)। एक खेल में एक महान जीत के बाद, आप अगले दिन स्कूल जाने के लिए, उदाहरण के लिए, अपनी टीम की शर्ट या जैकेट डाल सकते हैं।
  • सावधान रहें: अपने प्रतिद्वंद्वी को लगातार याद रखना कि वह हार गया है, वह उचित निष्पक्ष व्यवहार नहीं है। इसमें शामिल सभी लोगों के लिए शर्मनाक है, खासकर आपके लिए। एक नाराज विजेता होने के नाते कम आत्मसम्मान का संकेत है - बहादुर लोग जानते हैं कि वे समय से आगे जीतेंगे, इसलिए जब उनके भविष्यवाणियों को सत्य बनने पर वे अपने विरोधी के साथ कठोर नहीं हैं
  • बेक कछुए चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4



    कुछ सच्ची दोस्ती बनाएं एक बहादुर व्यक्ति के पास लाखों गलत दोस्त और अनुयायी नहीं होते हैं। वास्तव में, एक व्यक्ति जो बहुत दोस्तों के बारे में बहुत परवाह करता है, वह असुरक्षित लगता है, यह बोल्ड होने के विपरीत है। इसके बजाए, आपको अपने आप को एक समूह के लोगों के साथ चारों ओर ले जाना चाहिए ताकि आप आत्मविश्वास से अपने सच्चे दोस्तों, भाइयों को भी परिभाषित कर सकें। लोगों के बारे में जागरूकता आप जिन पर ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा सोचते हैं, आपको अधिक आत्मविश्वास और जोखिम उठाने को तैयार होगा। इसके अलावा, अच्छे दोस्त आपके साहसी मिशन के लिए उत्कृष्ट साथी और अनुयायी हैं!
  • बेक कछुए चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने स्नेह को व्यक्त करने में उदार रहें एक अच्छी तरह से इस्तेमाल किया जाने वाला स्पर्श आपको इस तथ्य के स्थायी प्रभाव को बनाने में मदद कर सकता है कि आप अपने शरीर के बारे में सुनिश्चित हैं हालांकि, अगर आप लोगों को छूते समय कब और कहां के बारे में बहुत उदार हैं, तो आपको "घिनौने" के रूप में लेबल किया जाएगा। भेद एक पतली रेखा हो सकता है, इसलिए यह स्नेह के छोटे और सरल लक्षणों के साथ शुरू होता है। जब आप किसी को बधाई देते हैं, हाथ मिलाते हुए बदले में उन्हें गले लगाते हैं अगर कोई अजीब बात कहता है, तो हंसते हुए धीरे-धीरे अपने कंधे को स्पर्श करें। इस व्यक्ति के खिलाफ अपने हाथ "गलती से" रगड़ते हुए आप के करीब रहें स्नेह के इन सभी छोटे इशारों को साकार करना वास्तव में आपके लिए निश्चित साबित हो सकता है और आप लोगों की प्रतिक्रियाओं को अपने व्यक्तित्वों के प्रति चिंता नहीं कर सकते, संक्षेप में, आप बोल्ड होने के लिए समझेंगे।
  • छेड़खानी के लिए ब्रेकिंग अप उत्कृष्ट है, बशर्ते यह सीमित तरीके से किया जाता है। , अपने partner- कुछ बिंदु पर यदि अन्य व्यक्ति असहज या शर्मिंदा लगता है उसके आधार पर अपनी शरीर की भाषा को समायोजित करें स्नेह की कम विस्तारवादी अपने को प्रदर्शित करता है बनाते हैं।
  • बेक कछुए चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    6
    एक खिलाड़ी की तरह इश्कबाज। बहादुर लोग जानते हैं कि वे सार्वभौमिक रूप से वांछित हैं, इसलिए उन लोगों के साथ छेड़खानी करने में कोई समस्या नहीं है, जो उन्हें पसंद हैं। वे झिझक के बिना अपने रोमांटिक हितों के दृष्टिकोण वे अच्छे और भरोसेमंद हैं जब वे उन लोगों से बात करते हैं जिनके लिए उन्हें कुछ रुचि है वे कभी भी अस्वीकार किए जाने से डरते हैं आखिरकार, वे जानते हैं कि लोगों को इतनी अभिमानी और आत्मनिर्भर व्यक्ति द्वारा जीतने का मौका मिलना चाहिए!
  • बहादुर लोग शर्मिंदा नहीं होते हैं जब वे इश्कबाज़ी करते हैं। परिवादात्मक रहो! जिस व्यक्ति को आप में रूचि है, वह ठीक से आपको कैसा महसूस करता है, जबकि आपको रोकना चाहिए अगर आपको लगता है कि आप उसे बुरी तरह से ... आतंक का
  • बेक कछुए कदम 13 शीर्षक वाली छवि
    7
    जीवन की अपरिहार्य कठिनाइयों से खुद को दूर करने के लिए पृष्ठ को चालू करें कोई भी जीवन परिपूर्ण नहीं है यहां तक ​​कि दुनिया के सबसे सुरक्षित और सबसे आत्मविश्वास वाले लोगों को झटकों और आवधिक समस्याओं का सामना करना पड़ता है। उन्हें आओ, जैसे वे आते हैं, जीवन में हर कठिनाई से बचने का कोई रास्ता नहीं है। जब आपको बुरा लगता है तो एक बोल्ड चेहरा रखने की आवश्यकता महसूस न करें। यदि, उदाहरण के लिए, आप अपने रिश्तेदार को खो देते हैं, तो आपका सामान्य बुरादाह बहुत अप्राकृतिक और मजबूर होगा। हर कोई कभी-कभार कठिन समय है - अगर आप का ढोंग करते हैं कि यह आपके साथ नहीं होता है, तो आप केवल आगे बढ़ना मुश्किल कर देंगे। अपनी समस्याओं को ध्यान में रखते हैं जो वे लायक हैं और अंत में आप अपनी क्लासिक अवस्था की बहादुरी स्थिति में लौट आएंगे।
  • बहादुरी का हिस्सा एक भ्रम है। समझदार लोग स्वयं के आदर्श विचारों को अपने मन में बनाते हैं और कार्य करते हैं जैसे कि ये "संपूर्ण" विज़ुअलाइज़ेशन वास्तविकता हैं, जब, सच बताएं, वे नहीं हैं। अस्थाई कठिनाइयां स्वयं प्रतिबिंब के लिए महान अवसर हैं अपने आप से सवाल पूछिए, "किस तरीके से मेरे पास मेरी एक अवास्तविक छवि है?" और "क्या मैं बहुत बोल्ड हूं?" जीवन की कठिनाइयों को अहंकार को नियंत्रण से बाहर रखने और अशिष्ट लोगों को असहनीय narcissists बनने से रोकने के लिए हस्तक्षेप कर सकता है।
  • भाग 3

    स्पावाल्डो को देखो
    बीकी काकी चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    1
    एक मजबूत और सुरक्षित आसन रखें उन सभी लोगों को सूचित करने का एक शानदार तरीका है जो आप निराश हैं, यह इस प्रकार को एक सुरक्षित शरीर भाषा के साथ दिखाने के लिए है आप हमेशा एक विस्तृत और खड़ी आसन करना चाहते हैं, जैसे कि यह आपके क्लासिक स्टैंडिंग स्टैंडिंग थे। अपने कंधे और सिर को उच्च रखें जैसा कि आप अपनी छाती को बाहर निकालते हैं। यह पागल लग रहा है, लेकिन यह काम करता है - एक कस्टम वक्र या शिकार की मुद्रा से गुजरने वाले व्यक्ति को अपनी गरिमा पर जोर देने से जो लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं (और आप अपने बारे में क्या सोचते हैं) पर एक महत्वपूर्ण अंतर बना सकते हैं।
  • बेक कछुआ चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने चेहरे के साथ अपने दिमाग को दिखाओ समझदार लोग जानते हैं कि वे पृथ्वी के चेहरे पर सबसे अच्छे हैं: उनकी दिखती को प्रतिबिंबित करना चाहिए। एक अभिमानी व्यक्ति हमेशा स्वयं द्वारा मनोरंजन करता है। अपने चेहरे पर जब भी आप कर सकते हैं मुद्रित गर्व मुस्कान रखें। जब आप किसी व्यक्ति के साथ बातचीत है, खासकर अगर यह जिसे तुम एक रोमांटिक दिलचस्पी नहीं है के लिए एक व्यक्ति है, तो आप अपने अभिव्यक्ति के लिए शरारत का एक स्पर्श जोड़ने के लिए है, जैसे कि बातचीत एक मजेदार खेल considerassi कर सकते हैं।
  • आपकी अभिव्यक्ति में ये अपेक्षाकृत छोटे परिवर्तन आपके व्यवहार में महत्वपूर्ण परिवर्तन कर सकते हैं। एक निश्चित तरीके से महसूस करने के लिए वास्तव में आप इस तरह महसूस कर सकते हैं, जो आपके दिमाग का भाव उतना ही स्वाभाविक लगता है जितना संभव हो सके।
  • बीवी कछुए चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने आंदोलनों में अपने बहादुरा दिखाएँ। समझदार लोग हमेशा जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं और वे कहाँ जा रहे हैं आपकी गतिविधियों को यह प्रतिबिंबित करना चाहिए सुरक्षित रूप से चलो, अपने गंतव्य के लिए तेजी से आगे बढ़ते समय अपने सिर और कंधों को उच्च रखें। जब भी संभव हो, अपने गंतव्य के लिए एक सीधी पथ के साथ चलना। धीमा या चारों ओर लटका न करें, जब तक कि आप कोई ऐसा व्यक्ति देखते हैं जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं
  • सिद्धांत रूप में, आप यह छाप देना चाहते हैं कि आप जो कुछ भी करते हैं वह महत्वपूर्ण है, इसलिए चलें कि आपको तत्काल नियुक्ति के लिए तत्काल मिलना होगा ज्यादातर लोग स्वाभाविक रूप से मान लेंगे कि आप एक बड़ा शॉट हैं।
  • बीवी कछुए चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने सर्वोत्तम गुण दिखाएं बहादुर लोग जानते हैं कि वे सेक्सी हैं! अपने शरीर के सबसे हिस्सों को दिखाने के लिए तैयार करें यदि आपके पास खूबसूरत पेशी की शस्त्र है, बिना सोएं स्वेटर पहनते हैं, तो युवा महिलाओं को बेहोश हो जाते हैं जब वे आपको देखते हैं क्या आपके पास लंबे, कामुक पैर हैं? उन्हें तंग जीन्स के साथ डिस्प्ले करें! शर्मीली मत बनो: आप जानते हैं कि आप सबसे अच्छे दिखने वाले व्यक्ति हैं, तो यह आपके लिए जो कुछ है, उसके बारे में बड़प्पन न करें।
  • बीवी कछुए चरण 18 शीर्षक वाली छवि
    5
    दयनीय दिखने की कोशिश करें, लेकिन रक्षात्मक न करें। बहादुर लोग अपनी राय के बारे में सुनिश्चित करते हैं: जिस तरह से वे जोर देते हैं और उनके शरीर की स्थिति इसे प्रतिबिंबित करना चाहिए। हमेशा आप के सामने देखो और जो भी आप से बात कर रहे हैं के साथ नेत्र संपर्क करें। सामान्य तौर पर, आपको अपने आप को स्थान देना चाहिए ताकि आपके शरीर के सामने आप जिस व्यक्ति से बातचीत कर रहे हों उसके सामने हो। अंगूठे का एक अच्छा नियम है कि आपके नाभि को किसी भी समय किसी भी समय आपके लिए अधिक दिलचस्प बताया जाए। इस तरह, यहां तक ​​कि अगर आपको कुछ कारणों से क्षणभंगुर दिखना पड़ता है, तो आपके शरीर की भाषा का पूरा वजन अभी भी उस व्यक्ति की ओर दिखेगा जिसे आप से बात कर रहे हैं।
  • तुलना के दौरान रक्षात्मक पर मत जाओ। उदाहरण के लिए, यदि आप झगड़े या बहस में शामिल होते हैं, तो अपनी बाहों को पार नहीं करें या दूर नज़रें न देखें। इसके बजाय, अपने शरीर को सीधे अपने प्रतिद्वंद्वी पर देखें या उसे आंखों में देखें।
  • अपने आप में सुरक्षा को इंगित करके जेस्चर बनाएं यदि कोई व्यक्ति आपको पूछता है कि उत्तर किस तरह से है, तो यह आपके शरीर के पास रखी उंगली से स्पष्ट रूप से इंगित करने के बजाय पूरे हाथ का विस्तार करें।
  • टिप्स

    • अगर आप अपने और अभिमानी के बारे में सुनिश्चित करना चाहते हैं, तो आप क्या कहते हैं, कभी संदेह नहीं करते।
    • हमेशा एक अच्छा आसन रखें यहां तक ​​कि अगर उन्हें आप से कहना चाहिए कि आपने गलत किया है, तो आपके शरीर को कभी रास्ता नहीं देना चाहिए।
    • कभी भी उबाऊ नहीं हो सकता हमेशा बात करने के लिए कुछ दिलचस्प बातों के बारे में बात करें या करें।
    • अपने आप को रहस्य के एक आकर्षण के साथ चारों ओर घूमने और खुद के लिए एक महान सम्मान के लिए धूप का चश्मा पहने स्कूल में प्रवेश करने के लिए याद रखें

    चेतावनी

    • "मैं चाहूंगा, लेकिन मैं नहीं कर सकता" जैसा व्यवहार न करें इस प्रकार के लोग बोल्ड तरीके से व्यवहार करने की कोशिश करते हैं, लेकिन उन्हें इस तरह के सभी विवरणों के बारे में जानकारी नहीं है। वे केवल आपको कॉपी करने का प्रयास करेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com