घबराहट कैसे होने का बहाना है

यदि आप किसी को आप गला खराब है कि बताते हैं, तो यह बहुत संभव है कि आप सलाह घर रहने और आराम या आप यात्रा एक रोग जुकाम, ग्रसनीशोथ का एक लक्षण, या एलर्जी की प्रतिक्रिया डॉक्टर कर सकता बनाने के लिए है। जब तक आपके टॉन्सिल नियंत्रित न हों, यह समझना लगभग असंभव है कि आप वास्तव में नाटक कर रहे हैं।

कदम

विधि 1

गले में तनाव
एक सोर गला चरण बनाओ चित्र
1
अपने मुँह से साँस लें जब हवा मुंह से गुजरती है तो यह गले को सूख सकता है - कभी-कभी यह दर्द हो सकता है जब आप ठंडे होते हैं और आप नाक से सांस नहीं ले सकते।
  • मेक ए सो गोरटा स्टेप 2 नामक छवि
    2
    पानी का सेवन कम करें इसके अलावा पानी पीने की मात्रा को सीमित करना गले की सूखापन को बढ़ावा देता है। इसके अलावा, जब "भुगतना" गले के गले के कारण आपको कुछ पीना चाहिए, जबकि आपको केवल छोटी सी चीजों को निगलने का बहाना होना चाहिए।
  • मेक अ सो गोरटा स्टेप 3 नामक छवि
    3
    खांसी जब तक यह आपके गले को थोड़ा जलाने शुरू हो जाता है। यदि आप कुछ खाँसी करते हैं, तो आप यह देख सकते हैं कि गला थोड़ा सा है "असभ्य" प्रयास की वजह से - हालांकि, इसे अधिक मत करो और इसे जरूरी से अधिक परेशान मत करो। कुछ खाँसी की सरल आवाज़ लोगों को समझाने के लिए पर्याप्त है कि उन्हें लगता है कि आप वास्तव में बीमार हैं।
  • जब आपको खांसी आती है, तो आप अपनी आंखों को बंद कर देते हैं, इसलिए आप अधिक पीड़ा और यथार्थवादी लगते हैं।
  • मेक ए सो गोरटा चरण 4
    4
    एक तकिया में चिल्लाओ आप थोड़ी देर के लिए अपनी आवाज को थोड़ी सी मजबूर कर सकते हैं। हालांकि, जब आप इसे लागू करते हैं तो स्मार्ट बनें "मेकअप"- यदि आप चीखते हैं जब आसपास के लोग हैं, तो यह संभावना है कि वे संदिग्ध हो जाएं और समझ लें कि यह आपकी बीमारी का मूल है
  • दृढ़ता से गाने के लिए प्रयास करें गायन मुखर chords तनाव का एक और तरीका है - बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए, विशेष रूप से गहन गीत का चयन करें जिसमें बहुत से चिल्लाने वाले मार्ग शामिल हैं गायन के कुछ मिनट बाद "जंगली" आपको मुखर रस्सियों की थोड़ी चिढ़ना चाहिए
  • विधि 2

    लक्षण दिखाओ
    मेक ए सो गोरटा चरण 5
    1
    जब आवश्यक हो तो बोलें जब गले वास्तव में दर्द होता है अगर आप बात करने के लिए इच्छुक नहीं कर रहे हैं, जब तक यह भ्रम एक कहानी सुनाता या वर्णन कर आप कैसा महसूस में भी dilungandoti के लिए शुरुआत पेंच के लिए पूरी तरह से-नहीं आवश्यक है। brevi- जवाब से ही अगर एक आवेदन एक लंबे जवाब की आवश्यकता है, लेकिन फिर गले की ओर बोलने वाले बिंदु एक उंगली शुरू होता है और बताता है कि आप दर्द के लिए बातचीत बंद कर देना चाहिए।
    • जोर से जवाब देने के बजाय, आप हमेशा सिर या सिर हिला सकते हैं।
    • आवाज के कम, सूक्ष्म और नरम टोन रखें - जब आप बोलते हैं और घबराहट में कर्कश आवाज की कोशिश करते हैं, तो जितना संभव हो उतना छोटा गले का उपयोग करें।
  • मेक अ सो गोरटा चरण 6
    2
    ब्लेसमिक कैंडीज चूसने यह कई लोगों द्वारा गले में गले को कम करने के लिए एक विधि है, इस तथ्य के अलावा कि वे अच्छे स्वाद लेते हैं लाल रंग का चयन करें, इसलिए गला अधिक सूजन लगता है अगर कोई इसे देखता है।
  • मेक अ सो गोरटा चरण 7
    3
    एक आइसक्रीम के लिए पूछें आप कह सकते हैं कि आप वास्तव में भूख लगी हैं, लेकिन यह कि आप अपने खाद्य पदार्थों को निगलने में सक्षम होने के लिए अपने गले को बहुत ज्यादा जलाते हैं - फिर परेशानी को शांत करने के लिए आइसक्रीम खाने के लिए कहें। यद्यपि यह "मेकअप" किसी को भी नहीं समझा जाता है कि आप खराब गले से पीड़ित हैं, लेकिन आप अभी भी एक इलाज का आनंद ले सकते हैं।
  • मेक ए सो गोरटा 8 चरण
    4



    कुछ बहुत मसालेदार खाओ। यह निश्चित रूप से एक छोटे से चाहता है गले में `साहस है, लेकिन कुछ बहुत ही मसालेदार खाना आप अपने पर है के कुछ ही काटता निगलना हाथ से आप थोड़ी देर के लिए एक चुभने अनुभूति महसूस कर सकते हैं`, लेकिन निश्चित रूप से rhinorrhea का एक सा `दिलाने। जब माता-पिता नोटिस करते हैं कि वे आपकी नाक टपका रहे हैं और आप गले में गले की शिकायत कर रहे हैं, तो वे शायद सोचें कि आप वास्तव में ठंड ले रहे हैं।
  • यदि आप जो कुछ एसिड भाटा का कारण बनते हैं, तो आप वास्तव में एक माध्यमिक लक्षण के रूप में एक मामूली गले में गले का अनुभव कर सकते हैं।
  • मेक अ सॉर गलाट चरण 9
    5
    की मुद्रा "परिचय कराना" अन्य लक्षण एक पृथक गले का खराबी आपको उस प्रयास से मुक्त करने के लिए पर्याप्त नहीं हो सकता है जिसे आप बचाना चाहते हैं और कुछ अन्य असुविधा होने का बहाना करना आवश्यक हो सकता है।
  • आप गले में खराश की शिकायत करते हैं, तो केवल, आप माता-पिता या अन्य लोगों को जो से faringite- इसका मतलब है कि आप शायद अवांछित सगाई से बच सकते हैं पीड़ित हैं चिंता सकता है, लेकिन शायद आप एक गले पट्टी से गुजरना अपने चिकित्सक द्वारा आप के लिए लाना चाहिए।
  • विधि 3

    किसी को बताओ कि आपके पास गले में गला है
    मेक ए सो गोरटा 10 चरण शीर्षक वाली छवि
    1
    आगे की योजना बनाएं आप अचानक घोषणा नहीं कर सकते कि आपके पास गड़बड़ गड़बड़ है, लेकिन आपको इस रात की समस्या की आशंका शुरू करने से पहले, सामान्य से पहले बिस्तर पर जाने और कह रही है कि आप बहुत फिट नहीं महसूस करते हैं। इस तरह, जब आप सुबह में पीड़ित जगाते हैं, तो आपको यह आशा नहीं है कि आप क्या इंतजार कर रहे हैं।
  • मेक अ सॉर गलाट 11 शीर्षक वाला इमेज
    2
    इस बहाना का उपयोग कब करें आम तौर पर, गले में खराश गंभीर बीमारी का संकेत नहीं है और आमतौर पर यदि आप आवश्यक हो तो अपने घर छोड़ने से रोक नहीं सकते। हालांकि, अगर आप कहते हैं कि आप इस विकार से ग्रस्त है जब आप अपने आप को गाना बजानेवालों अभ्यास या शहनाई पाठ के लिए प्रस्तुत करते हैं, यह वास्तव में इन mansioni- में संलग्न करने के लिए मुश्किल हो सकता है, लेकिन यदि आप स्कूल के लिए या अपनी चाची के घर जा रहा से बचना चाहते हैं, तो आपको कुछ और अधिक गंभीर आविष्कार करना चाहिए।
  • मेक अ सो सोवर गला चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    3
    व्यवस्थित करें "मां दृश्य" सामान्य रूप से आपके दिन से निपटने के लिए खुद को तैयार करना आपको व्यवहार करना चाहिए जैसे कि आप अपनी वचनबद्धता का सम्मान करना चाहते हैं, यदि यह इस भयानक असुविधा के लिए नहीं था कि शिकायत की बजाय और बिस्तर से बाहर निकलना, उठो और तैयार हो जाओ।
  • मेक ए सो गोरटा 13 चरण
    4
    जब आप बोलना चाहते हैं, तो सबसे अधिक पीड़ा और आवाज की संभावित स्वर का उपयोग करें। इस तरह से व्यवहार करें कि आप माता-पिता से आपको चाय तैयार करने के लिए कहें या यदि आपको गले में गले की दवा लेने की जरूरत हो। अगर वे आपको परेशानी महसूस कर रहे हैं, तो वे आपकी आवश्यकताओं को पूरा करने की कोशिश करेंगे और केवल आपके कल्याण के लिए सबसे अच्छा क्या करेंगे
  • मेक ए सो गलटा स्टेप 14 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने रास्ते पर जारी रखें अगर माता-पिता नहीं करते हैं "हमें ले जाते हैं", रखो "प्रहसन" अगले दिन तक सबसे बुरी बात आप कर सकते हैं धोखा प्रकट कर रहा है अगर मैं सिर्फ इसलिए कि आप घर पर छोड़ दिया नहीं कर रहे हैं, अपने माता पिता को भविष्य में संदेह हो सकता है यहां तक ​​कि जब यह वास्तव में बुरा हो जाएगा।
  • यदि वे आपको बताते हैं कि आप प्रतिबद्धता से छूट प्राप्त कर रहे हैं, तो बधाई! लेकिन अगर वे घर पर भी रहते हैं, तो आपको बाकी दिन सच्चाई को छुपाना पड़ेगा, ताकि वे आपको झूठ नहीं समझ सकें।
  • टिप्स

    • एक गले में खराश करने का अभ्यास करने के लिए थोड़ा सा अभ्यास होता है - स्कूल में दोस्तों के साथ अभ्यास करने का प्रयास करके अच्छी तरह महसूस न करें।

    चेतावनी

    • सावधान रहें जब आप बेहोश हो जाते हैं, तो आपको कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है जो वास्तव में आपको गंभीर चोटों का कारण दे सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com