जानवरों को कैसे खाने के लिए सड़क दुर्घटनाओं के शिकार

सड़क पर मारने वाले जानवर पूरी तरह से खाद्य होते हैं और घोड़े-खीरे गाड़ी के बाद से लोग उन पर खिला रहे थे और कारों ने एक अनियंत्रित तरीके से जंगली जानवरों को मारना शुरू कर दिया था। यदि आप इस तरह के मांस का उपभोग करने के लिए अनिच्छुक हैं, तो पता है कि यह आपके लिए अभ्यास नहीं है। हालांकि, की बढ़ती संख्या के लिए freegan

, यानी जो लोग लगभग शून्य पर्यावरणीय प्रभाव, कलेक्टरों और जो लोग बड़ा आर्थिक समस्याओं के लिए जीना चाहते हैं, सड़क पर मरे हुए जानवरों की खपत पोषण का एक बड़ा स्रोत है, तथ्य यह है कि यह बहुत सम्मान की एक शो है के अलावा `नमूना मारे गए, क्योंकि यह मांस, त्वचा और फर दोनों को सड़क के किनारे पर, अदम्य रूप से सड़ांध के बिना उपयोग करता है।

बहुत से लोग इस अभ्यास के लिए उपयोग कर रहे हैं, जो बिल्कुल अजीब या गलत नहीं है, बल्कि बदले में एक अच्छा तरीका है कि अच्छा मांस व्यर्थ है। यदि आप भी रुचि रखते हैं, तो इस लेख को पढ़ते रहें।

कदम

इट रोडकिल स्टेप 1 नामक छवि
1
अपनी प्रभावशीलता से अधिक सड़क पर पशुओं के मांस लेने जबकि निवेश कार्रवाई कठिन लग सकता है, अगर आप भी कर रहे हैं एक छोटे से `जिज्ञासु, आप कम से कम इस अभ्यास के सिद्धांतों सीखना और फिर शांति से यह कार्रवाई में डाल करने की संभावना का आकलन कर सकते हैं। पशु कि सड़क दुर्घटनाओं में मृत्यु हो गई है, पशु, पर्यावरण, या जो व्यावहारिक कारणों से प्रतिबंधित कर रहे हैं के लिए सम्मान की गहरी नैतिक के साथ, गंभीर आर्थिक कठिनाइयों में लोगों द्वारा खाया जाता है परिवहन के साधन के आविष्कार कि घटना हुई है के बाद से इनमें से एपिसोड अगर आप अकेले हर साल अमेरिका में विचार है कि सड़क दुर्घटनाओं में एक सौ मिलियन जानवरों के आसपास मारे गए हैं इसके अलावा, यह जो लोग permettersela- नहीं कर सकते हैं के लिए मांस की खरीद के लिए एक रास्ता है, तो आप समझते हैं कि यह भोजन का एक बहुत कुछ है। यह एक ऐसे मांस का उपभोग करने का अवसर हो सकता है जिसे आप कभी भी नहीं सोचा था, जैसे भालू या गिलहरी इसके अलावा, दुनिया भर के अधिक से अधिक लोग इस बात का पारिस्थितिकी बिंदु से जिम्मेदार व्यवहार मानते हैं कि इन जानवरों के मांस को अन्य तरीकों से निपटने के बजाय खाने के लिए। यहां तक ​​कि vegans और शाकाहारियों ने इस तरह के भोज का आनंद लिया है। इसके अलावा, यह हर किसी को याद दिलाने वाला है जो अभी भी इस प्रोटीन को खाने से हिचकिचा रहा है जो जानवरों को खाना और खाने के बारे में जानने के लिए एक आपदा या अन्य कठिन परिस्थितियों की स्थिति में अस्तित्व की बुनियादी क्षमता है। एक टिप्पणीकार ने कहा: "जब तक मांस काफी ताजा और अच्छी तरह से पकाया जाता है, तब तक वास्तव में कोई बात नहीं होती है कि जानवरों की मृत्यु कैसे हुई"।
  • सड़क से मृत जानवर को निकालने से, आप किसी और जीवन को और भी अधिक बचा सकते हैं। सड़क के शव अन्य दुर्घटनाओं का कारण बन सकते हैं, क्योंकि वे स्कैवेंजर्स को आकर्षित करते हैं, जो बदले में, कारों के शिकार बन जाते हैं।
  • यदि आप अभी भी घृणा करते हैं, तो यह सोचें कि सभी मांस बर्बाद कर रहे एक जिम्मेदार वयस्क की तुलना में अभी भी अधिक अप्रिय है, जो पूरी जागरूकता में, इसे खाने के लिए, क्योंकि इसे "दान" किया गया है मुफ्त में।
  • इट रोडकिल स्टेप 2 नामक छवि
    2
    कुछ शोध करो आप जो बुद्धिमानी कर सकते हैं वह उन लोगों को जानना है जो पहले से ही जानवरों को इकट्ठा करते हैं और उनसे सीखते हैं। वे आपको दिखा सकते हैं कि कैसे अपने क्षेत्र में मांस के इस स्रोत को खोजने के लिए और वे तुम्हें सिखाना होगा जो यह निर्धारित करने के लिए संकेत करता है कि क्या जानवर खाने के लिए सुरक्षित है या नहीं। उन समाचारों को पढ़ें, जिन्हें आप अख़बारों में पा सकते हैं या कुछ लोगों से पूछ सकते हैं जब तक आप अपने अनुभवों और ज्ञान को साझा करने के लिए इस प्रथा के लोगों को उत्साहित नहीं करते। इस तरह आप एक खाद्य जानवर को पहचानना सीखेंगे, जैसे कि इसे स्किनिंग करना, उसे खाना बनाना और उसे संचय करना।
  • इट रोडकिल स्टेप 3 नामक छवि का शीर्षक
    3
    जानें कि कौन-से जानवर आपको सबसे ज्यादा मिलेंगे सड़क पर अधिक बार निवेश किए गए नमूनों में ये हैं:
  • बेजर, हेजहोग, ओटर, खरगोश, तीतर, लोमड़ी, बीवर, गिलहरी, हिरण, एल्क, भालू, एक प्रकार का जानवर, ओशोसम और ऑस्ट्रेलिया में, कंगारू और दीवार। यहां तक ​​कि सरीसृप खाद्य भी हैं, लेकिन ज्यादातर समय उनके शवों को सचमुच दुर्घटना से कुचल दिया जाता है।
  • चूहे से बचें क्योंकि वे लेप्टोस्पायरोसिस प्रसारित करते हैं
  • कुत्तों और बिल्लियों के बारे में "ग्रे क्षेत्र" है कुछ में बहुत से आरक्षण हैं और पालतू जानवरों का उपभोग नहीं किया जा सकता (विशेषकर अगर नमूना भी कॉलर है), जबकि अन्य अत्यधिक संकोच नहीं करते हैं एक संतुलित व्यवहार बनाए रखने के लिए, शायद सबसे अच्छी बात यह है कि लाश को सड़क के किनारे पर ले जाने और मास्टर को चेतावनी दी जाए, अगर जानवर की पहचान का पदक था
  • इट रोडकिल स्टेप 4 नामक छवि
    4
    कानूनों का अध्ययन करें निवेश किए गए जानवरों के संग्रह और उपभोग के संबंध में कानूनों को जानना जरूरी है। अमेरिका में, उदाहरण के लिए, इस अभ्यास नहीं अवैध, के रूप में वन्य जीवन के स्वामित्व अंतर्गत आता है "वन विभाग" करने के लिए, मांस का वितरण इस चैनल के माध्यम से किया जाना चाहिए या आप एक परमिट के लिए आवेदन करना चाहिए है, जबकि अन्य देशों में यह अनुमति दी है, लेकिन,। इसके अलावा, स्थानीय नियमों या अस्थायी प्रतिबंध, कुछ बीमारियों और संक्रमण के प्रकोपों ​​के बढ़ते जोखिम को ध्यान में रख सकते हैं। स्वास्थ्य नियमों और खतरों के बारे में जागरूक होना हमेशा एक अच्छा विचार है
  • इट रोडकिल चरण 5 नामक छवि
    5
    एक स्वस्थ जानवर को पहचानना सीखें ज्यादातर मामलों में आप सड़क पर मृत पशुओं के मांस का उपभोग कर सकते हैं, लेकिन एक जोखिम हो सकता है कि कुछ नमूनों ने पहले से ही अपघटन की प्रक्रिया शुरू कर दी है या रेबीज या अन्य बीमारियों से पीड़ित हैं आप लक्षणों को पहचानने और सामान्य ज्ञान का उपयोग करने के लिए सीखकर इन खतरों से बचना चाहिए।
  • मांस की ताजगी की जाँच करें जाहिर है, अगर आपने दुर्घटना देखी है, तो आप सुनिश्चित हैं कि मांस ताजा है यदि आप मरे हुए जानवरों के बजाय आते हैं, तो जांच लें कि आंखें स्पष्ट हैं, कि fleas अभी भी फर और त्वचा पर सक्रिय हैं और नमूना "ताजा" देखो है कठोरता मृत्यु जल्दी से विकसित होती है, इसलिए यदि शरीर कठोर है, ऐसा नहीं कहा जाता है कि मांस ताजा नहीं है
  • संदर्भ मानदंड के रूप में तापमान का उपयोग करें। सर्दियों में निवेश किए गए जानवर गर्मियों में मारे गए लोगों की तुलना में नए सिरे से ताजे रहते हैं।
  • उन जानवरों से बचें जो कि कीड़े, मक्खियों या अन्य निगेटिव कीड़े के उपद्रव करते हैं, क्योंकि उनकी उपस्थिति में विघटन का पर्याय है। हालांकि, यदि आप fleas नोटिस, पता है कि वे एक अच्छा संकेत है और जानवर शायद अभी भी खाद्य है।
  • अगर नमूना की आंखों में दूधिया, अपारदर्शी या सफेद होते हैं, तो मांस बहुत ताज़ा नहीं होता है, लेकिन शायद यह अभी भी खा सकता है।
  • यदि आप सड़ा हुआ मांस के बदबू को देखते हैं, तो अपनी नाक पर भरोसा करें, लेकिन पता है कि पेट से उत्पन्न वाहन के साथ प्रभाव के परिणामस्वरूप खराब गंध हो सकता है या शरीर से जबरन निष्कासित कर दिया गया है। जब आप शव ले जाते हैं तो ये गंध अधिक तीव्र हो सकता है, इसलिए गंध मांस की स्थिति का पूरी तरह विश्वसनीय संकेतक नहीं है।
  • पूरे जानवर की जांच करें नमूनों को सड़क से लपेटा जाना चाहिए क्योंकि उन्हें चकनाचूर और न पहचाने जाने के बिंदु पर कुचल दिया जाता है, उन्हें एकत्र नहीं किया जाना चाहिए, क्योंकि वे खाद्य नहीं होंगे। उन जानवरों से बचें जो सड़क के मध्य में हैं इसके विपरीत, सड़कों के किनारों पर किन किनारे होते हैं, जहां अक्सर शरीर को प्रभाव से धकेल दिया जाता है या जहां मरने वाले जानवर दुर्घटना के बाद घसीटते हैं।
  • जब तक आप जीवन या मृत्यु की स्थिति में न हों, तब तक मांस न खाएं जिसका ताजगी आपको संदेह है। क्यों अपने स्वास्थ्य को खतरे में डालता है? अगर जानवर लगता है अभी भी एक अच्छी उपस्थिति है, आप अभी भी त्वचा का उपयोग कर सकते हैं
  • इट रोडकिल चरण 6 नामक छवि



    6
    क्रोध का संकोच न करें। हालांकि इस वायरस अपने मेहमान की हत्या के बाद जल्दी से मर जाता है, तो आप हमेशा एक गर्म खून वाले जानवर skinning द्वारा दस्ताने जब से निपटने, और eviscera पहनते हैं और सुनिश्चित करें कि आप कोई खुले घावों कि संक्रमित हो जाते हैं सकता है बनाना चाहिए। पाक कला रेबीज के लिए जिम्मेदार रोगज़नक़ों को मारता है, लेकिन ऐसे जानवरों को उबालने के लिए हमेशा बेहतर होता है जो कि इस बीमारी के वाहक, जैसे कि लोमड़ियों, स्कंक, रैकून और इतने पर।
  • इट रोडकिल चरण 7 नामक छवि
    7
    लाश का कसा हुआ खाल और चर्बी के लिए हिरण या अन्य बड़े जानवरों को जल्दी से और धीमी गति से अपघटन मांस काटते हैं। आपको ऐसी सतह का उपयोग करना होगा जो साफ करना आसान है, जैसे कि वैन के पीछे, जहां आप पशु रख सकते हैं। चाहे यह एक जानवर के रूप में एक हिरण के रूप में बड़ा हो, गिलहरी या एक पक्षी के रूप में जितना छोटा होता है, जैसे टर्की की तरह, आपको इसे कुल्ला करना होगा और इसे खाना पकाने से पहले इसे उबाल लें। आप भी त्वचा को तन कर सकते हैं या जानवर को एक अनोखा स्मारिका के लिए या एक अभ्यास के रूप में भविष्य में शिकार ट्रॉफी बनाने में सक्षम हो सकते हैं। अक्सर अंगों को फेंक दिया जाता है, लेकिन हृदय और यकृत खाद्य होते हैं। अंग तेजी से बिगड़ते हैं, इसलिए उन्हें खाने मत खाएं यदि आप ताजगी के बिल्कुल निश्चित नहीं हैं
  • ईट रोडकिल चरण 8 नामक छवि
    8
    ध्यान से मांस पकाना। यह कदम सभी रोगज़नक़ों या परजीवी (जैसे कि कीड़े) को मारना महत्वपूर्ण है जो मांस में मौजूद हो सकते हैं। खाना पकाने के बारे में सुनिश्चित करने के लिए सामान्य से अधिक तापमान सेट करें, सुनिश्चित करें कि डिश हमेशा से अधिक है "अच्छी तरह से किया"। एक मांस थर्मामीटर का लाभ उठाएं अवसर के लिए एक आयोजन को व्यवस्थित करें, आप बगीचे में एक पार्टी को व्यवस्थित कर सकते हैं, जबकि मांस को पूर्णता के लिए बनाती है।
  • कार के इंजन की गर्मी पर मांस पकाने के लिए यह अधिक उपयुक्त होगा। बहुत कम खाना पकाने का खतरा मत बनो।
  • इट रोडकिल स्टेप 9 नाम वाली छवि
    9
    जानवर को आशीर्वाद दें निवेश करने वाले जानवरों के उपभोग के कई प्रमोटरों के लिए, यह प्रथा एक ऐसे समाज के खिलाफ आरोप है जो मानव को प्रकृति के केंद्र में रखता है, जिसने सड़क पर इतने सारे जानवरों को मार डाला है, जिससे केवल मनुष्य को बिंदु ए से स्थानांतरित करने की इजाजत दी जा सके उद्देश्य के लिए बिंदु बी जानवरों के जीवन से ज़्यादा ज़रूरी दिखाई देता है - जो समाज भोजन, शिकार, संभोग और अन्य जानवरों के पलायन की लय को ध्यान में नहीं लेता है। सिद्धांत की इन पंक्तियों के बाद, निवेश किए गए जानवरों को खाने से एक भयानक मृत्यु (जानवरों की दृष्टि से) के लिए अत्यंत सम्मान का कार्य है, इसलिए आपको कम से कम आशीर्वाद और बलिदान का धन्यवाद करना चाहिए।
  • टिप्स

    • यहां तक ​​कि अगर उस क्षेत्र में रेबीज का कोई खतरा नहीं है जहां आपको पशु मिला है, तो हमेशा शव से निपटने के दौरान सभी उचित सावधानी बरतें।
    • शव की तैयारी करते समय आप संत को जला सकते हैं, जानवरों के लिए सम्मान की निशानी के रूप में और हत्या को शुद्ध कर सकते हैं।
    • जानवर के पूरे शरीर का उपयोग करें चमड़े का टेनिंग, कुछ उद्देश्य के लिए फर का उपयोग करना, जूते बनाने और इतने पर।
    • आप विभिन्न प्रयोजनों के लिए विभिन्न प्रकार के फर की थोड़ी मात्रा का उपयोग कर सकते हैं, जैसे कि कृत्रिम मछली पकड़ने का काम करना। यह बहुत महंगा है, लेकिन आप सड़क पर मृत जानवरों के फर के लिए उन्हें धन्यवाद बना सकते हैं। मांस को छूने के बिना आप उसे फाड़कर या जानवरों से काटने से बाल का थोड़ा सा मिल सकता है। यदि आप जारी मछली पकड़ने को प्यार करते हैं, तो सही सावधानी बरतें (जैसे हुक के झुका हुआ टिप को हटा दें), जब तक कि आप मछली नहीं खाना चाहते हैं, इस प्रकार अनावश्यक रूप से मरने से किसी दूसरे जानवर को रोकना
    • आप सड़क पर मृत जानवरों के मांस को तैयार करने के तरीके के बारे में बताए गए cookbooks पा सकते हैं। कुछ गंभीर हैं, दूसरों को और अधिक विडंबना यदि आप उत्सुक हैं, तो आप Google के साथ कुछ शोध कर सकते हैं
    • याद रखें कि opossums तपेदिक और अन्य बीमारियों को संचारित कर सकते हैं, जबकि आर्मडिलोस कुष्ठ रोगियों के वाहक हैं।

    चेतावनी

    • जाँच करें कि पास के किसी भी puppies या बच्चे के वाहक में हैं इसे पुनर्प्राप्त करने और उनकी देखभाल करने के लिए आवश्यक हो सकता है। यह असामान्य नहीं है, उदाहरण के लिए ऑस्ट्रेलिया में, माताओं कंगारू के मर्सी में पिल्लों को ढूंढने के लिए और निवेश की गई दीवारबॉइज़।
    • घायल जानवर खतरनाक होते हैं आपको बिल्कुल निश्चित होना चाहिए कि नमूना आपसे मिलने से पहले मर गया या आपको पता होना चाहिए कि उसे खतरे में डाले बिना जानवर को कैसे बचाया जाए, यदि आपने उसे मदद करने का फैसला किया है
    • आपको उन मारे हुए जानवरों से बचना चाहिए जो अभी भी रास्ते पर हैं और उन लोगों के लिए चुनते हैं जिनसे इसे बाहर निकाल दिया गया है। आप अपनी गाड़ी को सड़क के किनारे पर जानवर से कुछ मीटर की दूरी पर रोक सकते हैं और उसके पीछे नहीं बल्कि आपातकालीन रोशनी को चालू कर सकते हैं ताकि अन्य मोटर चालकों को सतर्क कर सकें।
    • रेबीज वायरस जल्दी ही एक बार मर जाता है जब उसका मेजबान मर जाता है। यदि आप अभी भी इस बीमारी के बारे में चिंतित हैं, तो आप जानवरों को स्पर्श करते समय दस्ताने पहनते हैं। पाककला वायरस को नष्ट कर देती है
    • पालतू जानवर न खाना किसी ने इसे प्यार किया और उस नमूना का ख्याल रखा और ज्यादातर लोगों को बहुत परेशान किया जा सकता है अगर उन्हें पता चला कि उनके प्यारे जानवर को खाया गया था। इसके अलावा, पशु के मालिक को पता नहीं था कि उसके साथ क्या हुआ, अगर आपने उसे पहले बताया कि वह मर गया है बिना इसे खाया है, जिससे बहुत ज्यादा असुविधा होगी।
    • जब आप सड़क पर होते हैं, तो उच्च दृश्यता वाले कपड़े पहनते हैं और सावधान रहें चलती मशीनों के करीब मत जाओ चारों ओर देखो अगर आप सड़क से कुछ आगे बढ़ रहे हैं, कार आश्चर्यजनक रूप से चुप हो सकती है, खासकर अगर आप कुछ और पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पशुओं को संभालने के लिए दस्ताने
    • खाना पकाने और कटौती के लिए बर्तन
    • थर्मोमीटर खाना पकाने के तापमान की जांच करने के लिए
    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com