एक हेपेटिक वॉशिंग कैसे करें

जिगर और पित्ताशय की थैली की सफाई, जिसे यकृत फ्लशिंग भी कहा जाता है, को पित्त पत्थरों को निकालने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यद्यपि इसके प्रभाव को साबित करने के लिए कोई वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है, ऐसे कई लोग हैं जो इस अभ्यास से काफी लाभ उठाते हैं। सिद्धांत रूप में, उपचार में गैलेस्ट्रोन को तोड़ने, उन्हें नए होने से रोकने और मल के जरिए उन्हें निकालने की अनुमति मिलती है। यदि आपके स्वास्थ्य में गैस्ट्रोन्स द्वारा समझौता किया गया है, लेकिन आप अपने डॉक्टर से बात नहीं करना चाहते हैं, तो लीवर वॉशिंग एक विजयी समाधान साबित हो सकता है।

कदम

विधि 1

जैतून का तेल और नींबू का रस से जिगर को धो लें
एक लिवर फ्लश चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
मुद्रा तेजी से शुरू करने के लिए यह परिकल्पना केवल उन लोगों के लिए उचित है जो पहले से पहले उपवास कर चुके हैं। यकृत फ्लशिंग के लक्षणों का कारण बन सकता है: मतली, पेचिश और उल्टी। यदि आप उपवास करने के लिए उपयोग नहीं किया जाता है, तो ये प्रभाव अधिक स्पष्ट हो सकते हैं।
  • यदि आप तेजी से विशेषज्ञ हैं, तो लीवर की सफाई से 3-7 दिनों के लिए एकल-रस आहार का पालन करने पर विचार करें।
  • ऐप्पल का रस मैलिक एसिड और लिमोनोइड्स में समृद्ध है, पदार्थ जो कि गैस्ट्रोन को तोड़ने में मदद कर सकते हैं।
  • क्या एक लिवर फ्लश चरण 2 नामक छवि
    2
    नींबू का रस का मिश्रण तैयार करें कुल में आपको 240 मिलीलीटर पीने की आवश्यकता होगी मिश्रण निम्नानुसार होना चाहिए: 50% अंगूर का रस, 25% संतरे का रस, 25% नींबू का रस। खट्टे फल को अलग से दबाएं, शुरू में असंबद्ध रस लेते हैं। आपको 120 मिलीग्राम अंगूर का रस, 60 मिलीलीटर संतरे का रस, 60 मिलीलीटर नींबू के रस की आवश्यकता होगी। इस बिंदु पर, उन्हें ध्यान से मिश्रण करें, फिर पूरे मात्रा को चार अलग-अलग चश्मे में विभाजित करें (प्रत्येक में 60 मिली रस का मिश्रण होना चाहिए)।
  • आपको 240 मिलीलीटर अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल भी होगा, जिसे 60 मिलीलीटर प्रत्येक के चार भागों में विभाजित किया जाएगा।
  • क्या एक लिवर फ्लश चरण 3 नामक छवि
    3
    15 मिनट के अंतराल पर रस और जैतून का तेल मिश्रण लें। रुको जब तक आप आमतौर पर सोने के लिए जाने के बारे में एक घंटे छोड़ दिया है 60 मिलीलीटर का रस मिश्रण पीने से शुरू करें और उसके बाद 60 मिलीलीटर अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल। इस प्रक्रिया को हर 15 मिनट में दोबारा दोहराएं, जब तक कि सोने का समय न हो।
  • क्या एक लिवर फ्लश चरण 4 नामक छवि
    4
    तुरंत बिस्तर पर जाओ शरीर के दाहिनी ओर लेट जाओ और बारी। यद्यपि यह साबित करने के लिए कोई सबूत नहीं है, कई लोग यह तर्क देते हैं कि यह स्थिति जिगर की सफाई के पक्ष में है।
  • एक लिवर फ्लश चरण 5 नाम वाली छवि
    5
    सुबह में आपको करना होगा अपने आप को एक एनीमा मिल. एक विशेष किट ऑनलाइन खरीदें, एक फार्मेसी में या दुकानों में जो प्राकृतिक उत्पादों के विशेषज्ञ हैं हमेशा निर्देशों का पालन बहुत सावधानी से करें इंजेक्शन तरल ¼ नींबू का रस के साथ मिश्रित आसुत गर्म पानी के 1 लीटर से बना होना चाहिए।
  • विधि 2

    जैतून का तेल और नींबू का रस के साथ एक यकृत धो करो एनीमा से बचना
    क्या एक लिवर फ्लश चरण 6 नामक छवि
    1
    पिछली विधि में समझाए गए चरणों का पालन करें। आप उस बिंदु पर पहुंच जाते हैं जहां आपको शरीर के दाईं ओर बिस्तर पर झूठ बोलना पड़ता है। इस दूसरी विधि में सुबह एनीमा को एक अन्य मौखिक धारणा द्वारा प्रतिस्थापित किया गया है।
  • क्या एक लिवर फ्लश चरण 7 नामक छवि
    2



    जब आप पानी और नमक का मिश्रण पीते हैं गर्म पानी के लिटर में गैर-आयोडीन समुद्री नमक के दो चम्मच भंग करें। यदि आपके पास समुद्री नमक नहीं है, तो आप उसे आधा नींबू के रस के साथ बदल सकते हैं। उठने के तुरंत बाद मिश्रण पी लें
  • क्या एक लिवर फ्लश चरण 8 नामक छवि
    3
    स्टॉक और सब्जियां लेने के लिए सीमित बाकी दिन के लिए आपको अपने आप को हल्के से अनुभवी सब्जियों और साफ़ सूअर खाने के लिए सीमित करना होगा। इन घंटों के दौरान, पित्तस्थलों को मल के माध्यम से भाग जाना चाहिए।
  • विधि 3

    एक यकृत को सेब से धो लें
    एक लिवर फ्लश चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    यह विधि विशेष बीमारियों से पीड़ित लोगों के लिए उपयुक्त नहीं है। इस मामले में, लिवर वॉशिंग को सेब से निकलने वाले उत्पादों की मात्रा की आवश्यकता होगी। यद्यपि, यदि कम मात्रा में लिया जाता है, तो सेब स्वास्थ्य के लिए बेहद फायदेमंद होते हैं, अत्यधिक मात्रा में वे शरीर को उच्च मात्रा में चीनी के साथ अधिभार देते हैं। यदि आप कैंसर, खमीर संक्रमण, मधुमेह, हाइपोग्लाइसीमिया या गैस्ट्रिक अल्सर से पीड़ित हैं, तो यह विधि आपके लिए नहीं है।
  • एक लिवर फ्लश चरण 10 नाम वाली छवि
    2
    दो दिनों के लिए केवल एक सेब का सेवन का रस का पालन करें। शताब्दियों के लिए शल्य चिकित्सा में हस्तक्षेप किए बिना वैज्ञानिक गैस्ट्रोस्टोन के इलाज के तरीकों की तलाश कर रहे थे। लिवर वॉशिंग एक उपचार है जो कि एक का उपयोग करता है "रासायनिक संपर्क", जिसमें कुछ रसायनों को भीतर से पित्तों को भंग करने के लिए उपयोग किया जाता है। के लिए कई उपचार "रासायनिक संपर्क" पूरे इतिहास में डॉक्टरों द्वारा अनुभवी होने के कारण दीर्घकालिक नकारात्मक पक्ष प्रभाव पड़ा है। हालांकि, मैलिक एसिड और लिमोनोइड्स सेप में निहित अस्थायी लाभकारी प्रभाव की गारंटी होती है।
  • केंद्रित रस से पेय और उनसे जुड़े शक्कर से बचें। प्राकृतिक उत्पाद की तलाश करें, अधिमानतः जैविक खेती से।
  • कमरे के तापमान पर सेब का रस रखो, फिर इसे पीने से पहले इसे गरम करने के लिए गर्म पानी डालें
  • दोनों दिनों में, सुबह 8 बजे से 8 बजे तक, हर 2 घंटे में कार्बनिक सेब का रस या साइडर के 40 मिलीलीटर पीते हैं।
  • क्या एक लिवर फ्लश चरण 11 नामक छवि
    3
    दूसरे दिन, अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल और खट्टे का रस का मिश्रण लें। दूसरे दिन की शाम 20:30 बजे, 120 मिलीलीटर अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल 120 मिलीलीटर नींबू का रस या 180 मिलीग्राम अंगूर के रस के साथ मिश्रण करें। दोनों रस इस समय निचोड़ा जाना चाहिए, खरीदा नहीं खरीदा पैक
  • इस मिश्रण को निगलने के बाद आपको मतली की भावना महसूस हो सकती है: आराम करने की कोशिश करें, इसमें थोड़ी सी कमी है। प्रक्रिया समाप्त होने पर आप बेहतर महसूस करेंगे।
  • क्या एक लिवर फ्लश चरण 12 का शीर्षक चित्र
    4
    तुरंत बिस्तर पर जाओ यह सो जाने के लिए बहुत जल्दी लग सकता है, लेकिन, एक सफल उपचार के लिए, संकेत दिए गए समय को छड़ी करना महत्वपूर्ण है 36 घंटों के उपवास के बाद आप तेल और खट्टे के रस का मिश्रण ले लेंगे, और आपको बिस्तर पर जाना होगा। जिगर की सफाई की प्रक्रिया को बढ़ावा देने के लिए शरीर के दायीं ओर घूमने के लिए याद रखें।
  • एक लिवर फ्लश चरण 13 का शीर्षक चित्र
    5
    तीसरे दिन की सुबह, पानी और नमक का मिश्रण पीते हैं। गर्म पानी के लिटर में गैर-आयोडाइज्ड समुद्री नमक के दो चम्मच भंग करें। यहां तक ​​कि इस मामले में, यदि आपके पास समुद्री नमक उपलब्ध नहीं है, तो आप उसे आधा नींबू के रस के साथ बदल सकते हैं।
  • बाकी दिन के लिए केवल सब्जियां और शोरबा खाएं जब आप पेट में कुछ डालते हैं तो इससे पहले रात का मतली गायब हो जाना चाहिए। उपचार के तीसरे या चौथे दिन के दौरान, पित्तस्थलों को मल के माध्यम से भाग जाना चाहिए।
  • चेतावनी

    • ऑक्लिटी तेल की उच्च मात्रा में अक्सर मस्तिष्क और पेचिश जैसे लक्षण पैदा होते हैं। पेचिश के मामले में, शरीर के उचित जलयोजन को बहाल करने के लिए बहुत सारे तरल पदार्थों का सेवन करें।
    • अगर आप सही स्वास्थ्य में नहीं हैं तो लिवर वॉशिंग से गुजरना न करें। उपवास करने से पहले या आपके आहार में महत्वपूर्ण रूप से परिवर्तन करने के लिए ठीक से रुको।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com