स्वाभाविक रूप से निम्न दबाव का इलाज कैसे करें

रक्तचाप, हमारे जीवन में विभिन्न समस्याएं पैदा कर सकता है जब यह बहुत अधिक यह मधुमेह, स्ट्रोक और दिल के दौरे के खतरे को करने के लिए हमें उजागर करता है, और जब यह, कर सकते हैं आप घबड़ाया हुआ महसूस उलझन में हैं और शायद ही यहां तक ​​कि कार्य का सरलतम पर ध्यान केंद्रित बहुत कम है। गाइड पढ़ें और पता लगाएं कि ड्रग्स का उपयोग किए बिना आप अपने रक्तचाप को अच्छे स्तर पर कैसे रख सकते हैं!

सामग्री

कदम

छवि कम से कम रक्तचाप स्वाभाविक रूप से चरण 1 देखें
1
एक दबाव मीटर खरीदें फार्मेसी में सलाह मांगें या वेब पर एक लक्षित खोज करें, कुछ मॉडल एक कम मात्रा में उपलब्ध हैं।
  • छवि का शीर्षक कम लोहे के दबाव स्वाभाविक रूप से चरण 2
    2
    अपने रक्तचाप की जाँच करें! धमनी का संकुचन (शीर्ष पर संख्या) 120 के आसपास होना चाहिए, और पाद लंबा (लगभग 80: कम जगह में प्रत्येक कम माप संख्या) इंगित करता है कि आपके रक्तचाप की सिफारिश की तुलना में कम है। हालांकि, भूल नहीं है कि प्रत्येक व्यक्ति अलग है, और घबराओ मत यदि आपका ब्लड प्रेशर काफी `सही` नहीं है।
  • छवि का शीर्षक कम लोहे के दबाव स्वाभाविक रूप से चरण 3
    3



    बहुत से प्राकृतिक वसा खाएं आप पागल और साबुत अनाज में, साथ ही मांस और मछली में पा सकते हैं
  • छवि का शीर्षक कम लोहे के दबाव स्वाभाविक रूप से चरण 4
    4
    एक चिकित्सक से दबाव और निगरानी कीजिए। वैकल्पिक रूप से, एक फार्मेसी से संपर्क करें जो इस सेवा को निःशुल्क प्रदान करता है।
  • छवि का शीर्षक कम लोहे के दबाव स्वाभाविक रूप से चरण 5
    5
    एक निर्बाध और अच्छी गुणवत्ता वाली नींद पसंद करते समय कम से कम 8 घंटे सो जाओ नींद से शरीर में रक्त शर्करा को स्थिर और नियंत्रित करने में मदद मिलती है, इसलिए इस महत्वपूर्ण कदम को वजन दें!
  • चेतावनी

    • बहुत ज्यादा संतृप्त वसा और चीनी खाने से बचें दोनों आपके रक्तचाप में हानिकारक परिवर्तन पैदा कर सकते हैं जिससे चक्कर आना और थकावट के क्षण होते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com