बिक्री से पहले रात कैंप कैसे करें

संयुक्त राज्य अमेरिका में, बिक्री के लिए ब्लैक फ्राइडे सबसे महत्वपूर्ण दिन है इटली में, शेष राशि आम तौर पर शुरुआत में और कैलेंडर वर्ष के मध्य में होती है। यह दुकानों में से बाहर शिविर के लिए फैशनेबल है और सबसे अच्छा सौदा नहीं छोड़ता है और सबसे स्पष्ट वस्तुओं को पकड़ लेता है इससे पहले कि वे बोले जाते हैं। पागल लगता है कि, बिक्री से पहले बाहर डेरा डाले हुए सबसे अच्छा सौदा सुरक्षित और एक अविस्मरणीय रात बिताने का सबसे अच्छा तरीका हो सकता है एक यादगार बिक्री अनुभव के लिए इन चरणों और सुझावों का पालन करें!

कदम

1
Intrattieniti। घड़ी का दूसरा हाथ धीमी लगता है जब आपके पास बहुत समय होता है और थोड़े समय के लिए होता है। जागने के लिए, समय गुजारने के लिए खेल लाएं। कार्ड का एक डेक एक जेब पैक में गेम की एक विस्तृत विविधता प्रदान करता है। खेल को कोई फर्क नहीं पड़ता, सुनिश्चित करें कि यह आसानी से परिवहनीय है, ताकि समय बर्बाद न करें टुकड़ों का संग्रह। यदि आपके पास है तो आप एमपी 3 प्लेयर या वीडियो गेम भी ला सकते हैं। इस तरह आप अकेले समय बिता सकते हैं सावधान रहना न सोते हैं, हालांकि, या उन्हें चोरी जोखिम।
  • 2
    स्तरित कपड़े भविष्यवाणी करें रात में कैंपिंग, यह ठंडा होगा। आप दुकान खोलने से पहले हर समय बिताने के लिए नहीं चाहते हैं, फिर सुबह में अपने आप को पाएं और शॉपिंग के लिए बहुत बुरा महसूस करें। कंबल एक अच्छा विचार है, लेकिन बहुत से ले जाने में मुश्किल हो सकती है, और जब आपको चलाने की जरूरत होती है, तो आप उन्हें अपने पैरों पर रख सकते हैं यदि आप परतों में कपड़े पहनते हैं, तो आप कुछ निकाल सकते हैं क्योंकि अगले दिन तापमान बढ़ जाता है। विशेष रूप से बहुत ही भरी हुई दुकानों में, आप एक बोझिल स्वेटर में पकड़े नहीं जाना चाहते स्तरित कपड़ों को स्थिर या गर्मी स्ट्रोक नहीं लेना।
  • 3
    खाने के लिए कुछ लाओ आप थोड़ी देर के लिए इंतजार करेंगे, इसलिए याद रखें कि आपकी ऊर्जा की भरपाई करने के लिए कुछ स्नैक्स लाने और भूखे नहीं। इसे ज़्यादा मत करो, लेकिन भोजन पर सब कुछ खर्च करने से बचें। आप हमेशा एक दोस्त को कुछ खरीदने के लिए भेज सकते हैं, लेकिन अगर आप एक साथ रहना पसंद करते हैं, तो कुछ स्नैक्स ले आओ। यह खाना खाने और परिवहन के लिए आसान भोजन लाता है, और इसे ठंडा या गरम करने की आवश्यकता नहीं होती है।



  • 4
    किसी को अपने साथ लाओ सभी समय में प्रतीक्षा करने से आप अकेले महसूस कर सकते हैं, सुरक्षा का उल्लेख नहीं कर सकते। सावधानी से चुनें, फिर भी बिक्री तनावपूर्ण हो सकती है, इसलिए लोगों को और चिंता के साथ ले जाने से बचें। किसी को भी लाओ, जो आपको पता चलेगा कि वह कंपनी में होगा, और जितना उत्साहपूर्ण होगा उतना ही आपको सबसे अच्छा सौदा खोजने का विचार है।
  • यदि आप उपहारों की तलाश में हैं, तो उन लोगों के साथ जाने से बचें जो उन्हें प्राप्त होंगे। यह आश्चर्यचकित नहीं होगा कि वे आपको चीजों को खरीदने के लिए देखेंगे।
  • 5
    रोशनी रहें अब जब आप अपने पसंदीदा स्टोर में आने के लिए पूरी रात इंतजार कर रहे थे, तो अंत में आने और ऑफर प्राप्त करने का समय आ गया है। जब दरवाजे खुले हैं, तो आपको बैगों पर खरीददारी करने में समस्याएं नहीं होनी चाहिए। समय बर्बाद मत करो बिक्री गंभीर होती है, और कभी-कभी लोगों को जब वे खुले होते हैं तो दरवाज़े में प्रवेश करके भी चोट होती है। जब आप अपनी खरीद लेते हैं और बाहर जा रहे हैं तो आप जल्दी में नहीं होना चाहते हैं प्रकाश रहना, आप जल्दी से अपनी चीजों को पकड़ सकते हैं और दुकानों में प्रवेश कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • अपने दोस्तों के साथ सो जाओ मत। यदि आप किसी के साथ हैं, तो सोने के लिए मुड़ें सो पतन करना सबसे सुरक्षित बात नहीं है। यहां तक ​​कि अगर आपके नीचे कई कीमती वस्तुओं नहीं है, तो आपके पास अभी भी आपका बटुआ है आप हमेशा सतर्क रहें
    • एक पर्दा ले आओ कभी-कभी मौसम आपको शिविर में अपने पसंदीदा स्टोर के पास आराम से बंद करने की अनुमति नहीं देता है यदि मौसम बरसात है, तो आप एक छोटा तम्बू लाना चाहते हैं। यदि आप परिवहन के बारे में चिंतित हैं, तो आप इसे हमेशा कार में अग्रिम रूप से रख सकते हैं ताकि दरवाजे के उद्घाटन को याद न रखें।
    • विनम्र रहें लोग थोड़े व्यय करने के लिए अपना गुस्सा खो देते हैं, और बाहर जंगल कानून हो सकता है वहाँ बाहर। हालांकि, लोगों को शिक्षा के प्रति सम्मान नहीं खोना है, इसलिए सुनहरा नियम याद रखें: अन्य लोगों के साथ व्यवहार करें ताकि आप उनका इलाज कर सकें। यदि शेल्फ पर केवल एक कठपुतली उपलब्ध है, और आपके पथ पर बच्चे हैं, तो उन पर कदम नहीं उठाएं। शांत रहें और शेल्फ की ओर चलें आपको इसे पछतावा नहीं होगा, और बच्चों का आभारी होंगे।
    • यदि आप तम्बू लाना नहीं चाहते हैं या आपके पास नहीं है, लेकिन अभी भी सूखी रहना चाहते हैं, तो रेनकोट की कोशिश करें यह सबसे फैशनेबल विकल्प नहीं है, लेकिन जब आप अलमारियों तक चलने की बात करते हैं, तो आपको सूखे कपड़ों के साथ खुशी होगी।

    चेतावनी

    • मुसीबत से दूर रहो बिक्री के लिए कैंप की जगह खतरनाक हो सकती है। देखो और हमेशा के लिए कुछ भी तैयार रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com