संयुक्त राज्य अमेरिका में भूमि का मुफ्त टुकड़ा कैसे प्राप्त करें

यह बेतुका लगता है कि इस समय कुछ मुफ्त में मिलना संभव है, अगर हम संयुक्त राज्य अमेरिका में भूमि के एक टुकड़े के बारे में बात करते हैं तो भी कम है। लेकिन यह वास्तव में किसी को भी इसके लिए उपलब्ध है, और आप जितना सोचना चाहिए उससे प्राप्त करना आसान है।

कदम

एक लघु बिक्री चरण 1 से बातचीत करने वाला चित्र
1
कान्सास में मुफ्त भूमि का अनुरोध करें वहां, कई रिसॉर्ट्स जमीन और अन्य शानदार चीजों के मुफ्त भूखंड प्रदान करते हैं लक्ष्य में शामिल हैं"ग्रामीण इलाकों की मदद करना और उन्हें आर्थिक रूप से विकसित करना"।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 2 में निशुल्क भूमि प्राप्त करें
    2
    अपने विभिन्न समुदायों के मूल्यांकन के लिए कई कैनसस कस्बों के निमंत्रण को स्वीकार करें और तय करें कि क्या आप उन में से एक में जाना और जीना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, एल्सवर्थ काउंटी (कान्सास) में, पूर्व-योग्य व्यक्तियों के लिए 23 लॉट्स मुफ्त उपलब्ध हैं, जो अधिकतम दो साल के समय में कम से कम 93 वर्ग मीटर के बड़े घर का निर्माण सुनिश्चित करते हैं।
  • अमरीका के चरण 3 में निःशुल्क भूमि प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    3
    कैनसस के सभी मौकों का अन्वेषण करें प्रासंगिक वेबसाइट पर पुनर्निर्देशित होने के लिए प्रोजेक्ट वेबसाइट पर जाएं और मानचित्र पर उपलब्ध शहरों में से किसी एक पर क्लिक करें।



  • आपका विरासत चरण 2 पर एक एडवांस शीर्षक वाली छवि
    4
    नॉर्थ डकोटा में ग्रामीण समुदायों को खोजें जो समान प्रोत्साहन प्रदान करता है। उदाहरण के लिए, क्रोस्बी, एन.डी., के नए निवासियों, गोल्फ क्लब सदस्यता सहित भूमि के नि: शुल्क भूखंड और स्वागत पैकेज का अनुरोध कर सकते हैं। इस बीच उत्तर-पश्चिम नार्थ डेकोटा के छह देशों ने बलों में शामिल होकर साइट शुरू की।
  • एक छोटे से बिक्री चरण 4 में वार्ता का शीर्षक चित्र
    5
    इसके अलावा, आप अलास्का में मुफ्त जमीन के एक टुकड़े के लिए भी पूछ सकते हैं। बिना किसी गैस स्टेशन, सुपरमार्केट, शॉपिंग सेंटर और ट्रैफिक लाइट के नाम पर एंडरसन नामक एक छोटा सा शहर, उपलब्ध भूमि से भरा है, यह किसी को भी देता है जो अपने क्षेत्र में जड़ लेना चाहता है, अक्सर जमे हुए। न्यूयॉर्क टाइम्स के हाल ही में प्रकाशित लेख को पढ़ने के द्वारा इस समाचार के बारे में और जानें।
  • जेनरेट लीड्स चरण 8
    6
    वेबसाइट पर संयुक्त राज्य अमेरिका के किसी भी राज्य में अपने देश के टुकड़े को मुक्त करने के लिए भागो "अमेरिका का एक टुकड़ा खुद की"। आप एक छोटे से टुकड़े की जमीन तुरंत प्राप्त कर सकते हैं, भले ही वह टिकट के आकार का बहुत हो। आप अपनी उंगलियों पर एक भू-मालिक बनने का तरीका है, एक मुस्कुराहट से थोड़ा अधिक के साथ
  • और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com