कैसे संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए प्रत्यर्पित होने से बचें

संयुक्त राज्य अमेरिका के प्रत्यर्पित होने के नाते वास्तव में एक खराब व्यवसाय हो सकता है "स्वतंत्रता की भूमि" वास्तव में एक अनुचित परिभाषा है - उन लाखों अमेरिकियों से पूछताछ करने की कोशिश करते हैं जो ज़बरदस्त जेलों में बंद थे। यह मानते हुए कि आप पहले से ही अंधेरे पक्ष में गए हैं (पढ़ें: एक अपराध किया है) और अब विदेश में रहें, यहां पर कुछ युक्तियां दी गई हैं ताकि दुनिया भर में आपके कारनामों को लम्बा जाए।

सामग्री

कदम

छवि शीर्षक शीर्षक से अमेरिका के लिए प्रत्यर्पित होने से बचें चरण 1
1
अपनी पिछली पहचान के साथ किसी भी लिंक को समाप्त करें नाम बदलें, एक नया कैरियर शुरू करें, और घर पर कॉल न करें। अपने क्रेडिट कार्ड को फेंक दें और वायर ट्रांसफर बनाने या प्राप्त करने के लिए दूसरे के लिए भी मत सोचो। संचार के इलेक्ट्रॉनिक साधन और इंटरनेट पर आपकी मौजूदगी आपके अतीत का हिस्सा होना चाहिए। अपनी उपस्थिति में कुछ बदलाव करें, खासकर उन विशेषताओं को जो कि वांछित तस्वीर में खड़े होते हैं जो कि इंटरपोल द्वारा आयोजित की जा सकती हैं आपको खरोंच से शुरू करना होगा - और यदि आप बिग ब्रदर को पराजित करना चाहते हैं तो अपनी पहचान छोड़ दें।
  • छवि शीर्षक शीर्षक से अमेरिका के लिए प्रत्यर्पित होने से बचें चरण 2
    2
    अपने गंतव्य की योजना बनाएं संयुक्त राज्य अमेरिका में भूटान, क्यूबा, ​​ईरान और उत्तर कोरिया जैसे देशों के साथ कोई प्रत्यर्पण समझौता या राजनयिक संबंध नहीं हैं। इसका मतलब यह है कि इन मामलों में संयुक्त राज्य के पास अपने हाथों को बंधे हैं (कम से कम कानूनी तौर पर) ताकि आप वापस जाने के लिए मजबूर हो जाएं। इन देशों में से किसी एक को चुनना सबसे अच्छा शर्त है यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका के प्रत्यर्पण से बचने के लिए चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक से अमेरिका के लिए प्रत्यर्पित होने से बचें चरण 3
    3
    एक आरक्षित गंतव्य के बारे में सोचो उपरोक्त देशों में से किसी एक में अवैध तरीके से प्रवेश करना बेहद जटिल है। इसमें लगभग 75 अन्य राज्य हैं जिनमें अमेरिका ने प्रत्यर्पण समझौतों में प्रवेश नहीं किया है - हालांकि, उनके साथ राजनयिक संबंधों के कारण, यह संभावना है कि वे आपको प्राप्त कर सकेंगे। इसके लिए आपको संभावित होस्ट देशों के कानूनों के बारे में सूचित करने और पूर्व में पहले ही हुई प्रत्यावर्तियों के कारणों के बारे में आपको सूचित करने के लिए अपने हिस्से पर कुछ अतिरिक्त शोध की आवश्यकता है।



  • छवि शीर्षक शीर्षक से अमेरिका के लिए प्रत्यर्पित होने से बचें चरण 4
    4
    सबसे अच्छा समाधान चुनें आपको समझौता करना होगा, इसलिए एक ऐसा संदर्भ चुनें, जिसमें आप बेहतर तरीके से भ्रमित कर सकते हैं। इसका मतलब है कि आपकी प्रोफ़ाइल, कौशल और ज्ञान को अन्य क्षेत्रों की संस्कृतियों के साथ मिलना चाहिए। यदि आप विशेष रूप से छेड़छाड़ कर रहे हैं, तो बहरीन के साथ प्रयास करें। यदि आप मंदारिन जानते हैं, तो चीन की कोशिश करें। यदि आप सार्वभौमिक स्वास्थ्य देखभाल के पक्ष में हैं, तो रूस को मौका दें।
  • छवि शीर्षक शीर्षक से अमेरिका के लिए प्रत्यर्पित होने से बचें चरण 5
    5
    गार्ड को कम मत करो मुक्त होने के नाते मुफ्त में बलिदान करना किसी भी सहयोगी के साथ विश्वास मत करो और अगर आप पड़ोस में कुछ अजीब बात करते हैं तो दूर हो जाएंगे। प्रारंभिक एड्रेनालाईन भीड़ कम हो जाने के बाद आपको एक उच्च स्तर का ध्यान रखना चाहिए।
  • छवि शीर्षक से बचें अमेरिका के लिए प्रत्यर्पित होने के नाते चरण 6
    6
    अगले कदम की योजना बनाएं एक सूटकेस तैयार करें यदि आपको तत्काल छोड़ना चाहिए और अग्रिम में कुछ स्थलों के बारे में सोचें। स्थानीय परिवहन पद्धतियों के बारे में जानें और सुरक्षा के कम स्तर (कैमरे, सामान जांच, आदि) के साथ वाहनों पर यात्रा करना चुनें।
  • चेतावनी

    • संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रत्यर्पित होने के लिए आपको अमेरिकी नागरिक नहीं होना चाहिए। कुछ प्रावधान गैर-अमरीकी नागरिकों के प्रत्यर्पण के साथ-साथ ही अनुमति देते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com