किशोरों के लिए शानदार कैंपिंग कैसे व्यवस्थित करें

क्या आप अपना जन्मदिन आ रहे हैं और क्या आप इसे मूल तरीके से मनाते हैं? इन सुझावों का पालन करके एक आउटडोर कैंपिंग व्यवस्थित करें!

कदम

छवि का शीर्षक है एक बहुत बढ़िया किशोर शिविर बाहर चरण 1
1
तम्बू के आकार के निमंत्रण के साथ अपने मित्रों को खबर बताएं 5-8 लोग पर्याप्त होंगे पार्टी की जगह, तिथि और समय निर्दिष्ट करें।
  • छवि का शीर्षक है एक भयानक किशोर शिविर बाहर कदम 2
    2
    अनुसूची। पानी के गुब्बारे लड़ाई, स्लीपिंग बैग के साथ दौड़, गेंदों, बोर्ड खेल, चॉकलेट खेल (जो, हास्यास्पद कपड़ों के एक आइटम पहनकर आ गए हैं चलाने में तेजी से होता है: वहाँ खेल के असंख्य है कि आप एक बार डेरा जमाया कर सकते हैं चाकू और कांटा और चॉकलेट का एक टुकड़ा के साथ एक ट्रे, आप अन्य खेलों अंधेरे में खेलने के लिए होगा 20 सेकंड में एक वर्ग में कटौती करने और खाने के लिए। सभी की कोशिश !!), ग्रील्ड ... गोधूलि बेला में, या आप कैम्पफ़ायर बना सकते हैं और भुना हुआ मार्शमॉलो, और गर्म चॉकलेट पीते हैं उदाहरण के लिए, एक मजेदार गेम यह है "मेरे पास कभी नहीं है": सभी रोशनी बाहर निकल जाती हैं और प्रत्येक व्यक्ति कहता जाता है "मैंने कभी नहीं ..." इसके बाद मैंने कभी नहीं किया है। जो लोग इसे खांसी करते थे यह हर किसी को हंसी कर देगा जाहिर है वे सिर्फ कुछ विचार हैं !! अपनी कल्पना को खोलें और मूल गेम का आविष्कार करें
  • छवि का शीर्षक है एक भयानक किशोर शिविर बाहर कदम 3
    3
    खाद्य। यदि आप एक बारबेक्यू को व्यवस्थित करने का इरादा रखते हैं, तो इसे एक हॉल के साथ क्यों नहीं करें? वह निश्चित रूप से आपके द्वारा बनाए गए शानदार डेसर्ट (बिस्कुट, चॉकलेट ...) के साथ अपनी आकृति बना देगा नाश्ते के लिए अनाज, टोस्ट, रस, चाय और, यदि आप सबसे अच्छे, पैनकेक्स और ब्रीच चाहते हैं
  • इमेज एक भयानक किशोर कैंप आउट चरण 4



    4
    सजावट। आपकी पार्टी को छूने के लिए केवल कुछ और सस्ता लगता है कांच के गुलदस्ते बन मोमबत्ती धारकों बगीचे के कई स्थानों में रखा जाना और साथ ही एक जादुई शिविर वातावरण दान, जब यह अंधेरा है सकता है। एक पेड़ और अन्य पुनर्नवीनीकरण कपड़े या कागज के साथ सजावट के बीच फिक्स्ड और गुब्बारे के साथ इसे पूरा। एक विचार है कि आपके मेहमानों का नाम फूलों के आकार में कटौती करने के लिए, उदाहरण के लिए, और प्रत्येक पर्दा के ऊपर फूलों को गोंद करने के लिए डबल-साइड चिपकने वाला उपयोग करें।
  • छवि का शीर्षक है एक भयानक किशोर शिविर चरण 5
    5
    अच्छा मकान मालिक बनें यह हमेशा फर्क पड़ता है !! आपके मेहमानों को उनके लिए व्यवस्थित हर चीज में आसानी से भाग लेने के लिए लगेगा। आईने में परीक्षण सुनिश्चित करता है, तो आप एक बहुत शर्मीली व्यक्ति हैं, तो आप उन्हें समायोजित करने के लिए है जब वास्तव में अधिक सुरक्षित होने के लिए मदद मिलेगी, भले ही यह मूर्खतापूर्ण लगता है। सबसे पहले यह दिखाना अच्छा लगता है कि आप उन्हें मुस्कुराते हुए, गले लगाते हुए, एक-दूसरे को कैसे तैयार कर रहे हैं या उनके बाल, उनकी शारीरिक आकृति के बारे में बधाई देने के लिए खुश हैं। अपना सामान ले लें और उन कमरों को ले जाएं जो आपने जमा करने के लिए चुना था (बेहतर उन्हें बाहर छोड़ने के लिए नहीं, आप नमी और कीचड़ के कारण कुछ खोने या नुकसान पहुंचा सकते हैं)। अपने मेहमानों के स्नैक्स और पेय की पेशकश करें, जैसे कि रस, अर्क या सैंड्रीज ये छोटे विवरण हैं, लेकिन आपकी पार्टी को अविस्मरणीय बनाने में मदद मिलेगी।
  • छवि का शीर्षक है एक भयानक किशोर शिविर बाहर कदम 6
    6
    अधिकांश समय सहजता है जो एक पार्टी को अविस्मरणीय बनाता है जाहिर है आपको एक सामान्य कार्य योजना है, लेकिन यह बहुत विस्तृत नहीं होना चाहिए, न ही पत्र का पालन करना चाहिए! यदि आप अपने मेहमानों को ऊब नहीं देखते हैं या आसानी से नहीं देखते हैं, तो टेबल पर कार्ड बदल सकते हैं और इस समय कुछ मजेदार बना सकते हैं जो बर्फ को तोड़ सकता है!
  • टिप्स

    • बेशक, मज़े की कोशिश करो, अपने मेहमानों की जरूरतों पर ध्यान न दें, क्योंकि यह आपकी पार्टी है!
    • सभी को शामिल करने का प्रयास करें और समूह या जोड़ों को बनाने से रोकने का प्रयास करें, जोखिम के साथ कि कोई व्यक्ति अलग और असहज महसूस करे
    • अगर आपके छोटे भाई या बहनों में से कोई भी भी है और आपको परेशान करते हैं, तो किसी वयस्क को उनको ध्यान में रखने के लिए कहें और किसी भी तरह से कोशिश करें कि वे धैर्य न खोएं, न लड़ें या चिल्लाने न करें: आप अपने मेहमान नहीं चाहते वे पागल देखते हैं!
    • जोड़ों या लोगों के छोटे समूहों के गठन से बचने के लिए समूह खेल कार्ड खेलें, जो पहले से एक दूसरे को जानते हैं और अच्छी तरह से मिल सकते हैं।
    • अगर आपके पास पालतू है, तो सुनिश्चित करें कि आपके कोई भी मित्र आपके कोट से एलर्जी नहीं है या डर गए हैं।
    • यदि अधिकांश मेहमान कुछ खेलना चाहते हैं और आपके पास दूसरा है, तो उन्हें अच्छे मेजबान के रूप में प्राथमिकता दें, फिर अपने विचार पेश करें
    • इसे स्पष्ट करें कि घर के नियम क्या हैं, ताकि आपके परिवार के साथ कोई समस्या न हो।

    चेतावनी

    • यदि आप कैम्प फायर बनाना चाहते हैं, तो एक शिविर का स्टोव या बारबेक्यू का उपयोग करें, ध्यान दें! मज़े करो, लेकिन सावधानी के साथ।
    • बहुत ज्यादा शोर मत करो: रात के मध्य में माता-पिता को उठना और उन्हें बगीचे में झटके से देखकर बिल्कुल वांछनीय नहीं है
    • मज़े करो, लेकिन ज़िम्मेदार भी हो खतरनाक गेम से बचें, जो मज़ा को खत्म कर देगा।
    • और अधिक कारण, कुछ भी गैरकानूनी न करें या इससे आपको परेशानी हो जाएगी।
    • रात के मध्य में मत छूएं, कोई ज़रूरत नहीं है।
    • किसी के साथ अप्रिय मत करो, कोई चिढ़ा, गपशप या भारी टिप्पणी नहीं
    • शराब से बचें यदि आप कानून के मुताबिक सही आयु का नहीं हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com