खाद्य और जड़ी-बूटियों के साथ अपने कुत्ते के कीड़े कैसे व्यवहार करें

आप अपने चार पैर वाला दोस्त की किड्स को नुकसान पहुंचाने के बिना भोजन और जड़ी-बूटियों के साथ इलाज कर सकते हैं। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं कि यह कैसे करना है।

कदम

खाद्य और जड़ी-बूटियों के साथ ट्रीट डॉग वर्म्स शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
अंगूर, नारंगी, नींबू, नींबू या अन्य ताजा खट्टे के बीज को छानकर खाने के लिए उन्हें खाने के लिए जोड़ें अंगूर के बीज हत्या, कमजोर और कीटों को दूर करने के लिए आदर्श हैं।
  • खाद्य और जड़ी-बूटियों के साथ ट्रीट डॉग वर्म्स शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    हर दिन, आधा कायेने का काली मिर्च कैप्सूल (कुत्ते के हर 20 किलो के लिए) जिसे आप उसे देते हैं उसे जोड़ें। आप उसे प्रतिदिन 10 बार हर 10 किलोग्राम के लिए आधा कैप्सूल देने का निर्णय ले सकते हैं - तेज परिणाम प्राप्त करने के लिए एक हफ्ते के लिए करें।
  • खाद्य और जड़ी-बूटियों के साथ ट्रीट डॉग वर्म्स शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    एक गिलास पानी की एक चौथाई में ताजा अजमोद का एक गुच्छा तोड़ो और 3 मिनट के लिए समाधान उबाल लें। तरल फ़िल्टर करें और उसे फ्रीज़र में जमा करने से पहले बर्फ क्यूब ट्रे में डालें। दिन में एक बार भोजन के एक चम्मच (हर 5 किग्रा के लिए) इस समाधान में जोड़ें। बाकी फ्रीजर में छोड़ दें और यदि आवश्यक हो तो इसका इस्तेमाल करें।



  • खाद्य और जड़ी-बूटियों के साथ ट्रीट डॉग वर्म्स शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    कद्दू के बीज काटकर कोशिश करें और एक चम्मच एक चम्मच (हर 5-7 किग्रा के लिए) एक दिन दें। दो सप्ताह के लिए दोहराएं, फिर, supply- पानी में भिगो दें और 5 किलो एक चम्मच आठवें जोड़ने अगर यह एक बड़ी नस्ल का कुत्ता है अपनी सत्ता में गेहूं का चोकर परिचय छोटे यह केवल एक चुटकी लेता है।
  • खाद्य और जड़ी-बूटियों के साथ ट्रीट डॉग वर्म्स शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    एक दुकान है कि प्राकृतिक उत्पाद बेचता में Juglans नाइग्रा के कैप्सूल खरीदें और कुत्ता (पनीर का एक टुकड़ा या किसी अन्य भोजन आमतौर पर अपने प्यारे दोस्त द्वारा खाया साथ camuffala) के लिए एक दिन somministrane।
  • टिप्स

    • आज दवाओं के साथ अकेले कीड़ा से छुटकारा पा जाना आसान है। काउंटर पर एक खरीदें, जैसे द्रोणसिट (आप इसे इंटरनेट पर भी प्राप्त कर सकते हैं) आप कोशिश कर सकते हैं कि भोजन के साथ प्रयास सफल नहीं है।

    चेतावनी

    • हमेशा जड़ी-बूटियों के विषाक्तता के बारे में जानें जो आप उपयोग करना चाहते हैं। सही तरीके से उपयोग किए जाने पर वे उत्कृष्ट होते हैं, लेकिन हल्के ढंग से किया जा सकता है, लेकिन घातक हो सकता है आर्सेनिक और बेलडाडो भी पौधे होंगे, लेकिन यह तथ्य कि वे स्वाभाविक हैं वे गारंटी नहीं देते कि वे आपके कुत्ते को जहरीले नहीं हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com