कैसे एक सैल्मन पाई तैयार करने के लिए

सामन यह माना जाता है कि बहुत से लोग स्वास्थ्यप्रद खाद्य मछली में से एक हैं। इसका लुगड़ा ओमेगा 3 में समृद्ध है जो हृदय, मस्तिष्क और हमारे सभी शरीर के अच्छे कामकाज में मदद करता है। सैल्मन भी प्रोटीन में समृद्ध है जो आपको बहुत अधिक ऊर्जा, साथ ही आसानी से पचाने के लिए दे सकते हैं। सामन मांस कैल्शियम में समृद्ध है, आपकी हड्डियों और आपके दांतों के लिए एक रामबाण है। सलाम एक साधारण मछली है जिसे पकाने और जड़ी-बूटियों, मसाले और कई सब्जियों के साथ पूरी तरह से चला जाता है - रोटी के कुछ स्लाइस जोड़ें और आपको एक पूरा भोजन मिलेगा। आइए देखें कि इस स्वादिष्ट सैल्मन मीटबॉल को कैसे तैयार किया जाए।

कदम

1
400 ग्राम ताजे या पैक किया गया सैल्मन खरीदें दूसरे मामले में, भंडारण तरल पदार्थों से सावधानी से निकालें। एक कटोरी में सामन मांस डालो साल्मन को आधा में विभाजित करें और यदि मौजूद हो, तो रीढ़ को हटा दें। कुछ सैल्मन उत्पादक प्लग को नहीं हटाते क्योंकि यह चबना बहुत आसान है, साथ ही ओमेगा 3 और कैल्शियम में समृद्ध है
  • 2
    ब्लेंडर में रोटी की तीन स्लाइस डाल कर इसे काटकर रोटी के टुकड़ों के समान एक समानता दें। 180 डिग्री सेल्सियस पर ओवन लाइट और 10-15 मिनट के लिए रोटी टोस्ट करें। यदि आप चाहते हैं कि ब्लेंडर काम कर रहा है, तो आप यह मौसम कर सकते हैं, लहसुन का एक लौंग और अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल के कुछ बड़े चम्मच जोड़ दें। इस तरह आप उत्कृष्ट और स्वादिष्ट कुरकुरे ब्रेडक्रंब पाएंगे कि आप अपनी सब्जियों को लहसुन के बजाय जोड़ सकते हैं।
  • 3
    इसमें लाल मिर्च, प्याज की कुछ स्लाइसें, अजवाइन का एक दाग और ताजा या फ्रोजन पालक का 115 ग्राम होता है। एक सजातीय मिश्रण प्राप्त होने तक जारी रखें। पैन लें, अतिरिक्त कुंवारी जैतून का एक बड़ा चमचा जोड़ें और इसे बहुत कम गर्मी पर गरम करें, इसमें कटा हुआ सब्जियों और कीमा बनाया हुआ लहसुन का एक लौंग भी शामिल है। कुक तक मिश्रण पूरी तरह से सूख गया और सामन के साथ कटोरे में जोड़ें।



  • 4
    अपने रोटी को अपने ब्रेडक्रंब में, 4 चम्मच बिगड़ा हुआ फेआ, सूखा अजमोद के 3 बड़े चम्मच और सूखे तुलसी में डालें। एक सजातीय मिश्रण प्राप्त होने तक सामग्री को सावधानी से मिश्रण करें।
  • 5
    ब्लेंडर में डालो 2 अंडे, मिश्रित काली मिर्च के कुछ अनाज, लाल मिर्च की ¼ चम्मच, खुशबूदार जड़ी-बूटियों नींबू का मिश्रण के 1/2 चम्मच, 1 बड़ा चम्मच Worcestershire सॉस और 1 चम्मच स्मोक्ड सुगंध। सामग्री मिक्स करें और उन्हें अपने आटे में जोड़ें ध्यान से मिक्स करें और फिर आटे को एक मीटबॉल बनाने के लिए दबाएं, फिर इसे 30 मिनट तक आराम करने के लिए रेफ्रिजरेटर में डालें।
  • 6
    एक बड़ी और गैर-छड़ी फ्राइंग पैन लें, अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल डालें और स्टोव पर रखें। खाना पकाने के लिए आदर्श तापमान पर पहुंचने के बाद पता करने के लिए सैमन का एक छोटा सा टुकड़ा जोड़ें। जैसे ही आप इसे सुनते हैं, पैन में अपना मीटबॉल डालें प्रत्येक पक्ष पर 3 मिनट के लिए कम गर्मी से कुक।
  • 7
    मांस के बर्तन को रोटी पर व्यवस्थित करें और अपने पसंदीदा सॉस को जोड़ दें, वैकल्पिक रूप से इसे अपने पसंदीदा सब्जियों के साथ दें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com