कैसे दूसरों को खुश करने के लिए

क्या आप स्वयं हो सकते हैं और अभी भी अच्छे दोस्त मिल सकते हैं? क्या आप एक समृद्ध सामाजिक जीवन के लिए आवश्यक कौशल विकसित कर सकते हैं? क्या आप हर किसी को मित्र बनने के लिए पसंद कर सकते हैं? हाँ, हाँ और फिर हाँ दूसरों के साथ वास्तविक संपर्क के संबंध में सलाह पाने के लिए दोस्ती पर इस लेख को पढ़ें

कदम

विधि 1

अपने आप से लगातार रहो
छवि जिसे आप किसी को पसंद करने के लिए प्राप्त करें चरण 1
1
अपने मूल्यों और अपने सिद्धांतों के अनुरूप रहें एक चीज जो आप को अलग करती है वह सिद्धांत और विश्वासों का विशेष संयोजन है। ये चीजें आपके सार हैं, इसलिए संघर्ष या अनिश्चितता के समय भी अपने साथ संगत होना महत्वपूर्ण है।
  • संघर्ष हर संबंध का हिस्सा है आपको असहमति को हल करने के लिए क्या करना है, उसे बदलने की आवश्यकता नहीं है। बस पूछें कि आपके विश्वासों का सम्मान किया जाता है और दूसरों के प्रति समान सम्मान की पेशकश करते हैं।
  • अपने विश्वासों के अनुरूप बने रहने के लिए साहस की आवश्यकता होती है ऐसा होना आसान नहीं है, जो धमकाने वाला रहता है या खतरनाक या हानिकारक मजाक बनने से इनकार करता है। अपने साथ संगत होने से आप कुछ समूहों में अलोकप्रिय बना सकते हैं, लेकिन उन लोगों को आकर्षित भी कर सकते हैं जो आपके मूल्यों को साझा करते हैं।
  • अपने बारे में सच्चाई की सूची बनाएं या उन सभी लोगों / चीजों की एक सूची बनाएं जिनके आकार आप करते हैं (आप कैसे उठाए गए हैं, आप क्या पसंद करते हैं और आप क्या नहीं करते हैं, आपका स्वभाव आदि) और उन्हें आपको याद दिलाना है कि आप कौन हैं वार्तालापों के लिए शुरुआती बिंदुओं के रूप में इन सूचियों का उपयोग करें या दूसरों के साथ लिंक करने के लिए
  • छवि जिसे आप किसी को पसंद करने के लिए प्राप्त करें चरण 2
    2
    खुला और ईमानदार रहें किसी के लिए यह आसान है कि आपसे संपर्क करें और, परिणामस्वरूप, खुशी, अगर आप का स्वागत करते हैं और वास्तविक हैं एक दोस्ताना और खुली कंपन भेजना आपको लोगों को आकर्षित करेगा
  • पहुंच "मैं देख रहा हूं कि "आपको दोस्त बनाने के लिए सभी कृत्रिमता को समाप्त कर सकते हैं और उन लोगों से जुड़ने में आपकी सहायता कर सकते हैं जो आप के लिए आकर्षित हैं। सावधान रहना अनदेखी नहीं होना चाहिए, हालांकि: लोग जो कठोर लग रहे हैं उन लोगों के साथ जुड़ने के लिए संघर्ष करते हैं।
  • असली होने का हिस्सा भावनाओं को प्रदर्शित करना शामिल है जब आप नीचे होते हैं या दूसरों से एक तनावपूर्ण दिन छिपाने की कोशिश करते हैं, तो आप अपने चेहरे पर बहादुरी का एक मुखौटा भी डाल सकते हैं, लेकिन भावनाओं को हम सभी में समान हैं। अपने इंसान की ओर दूसरों को दिखाएं
  • यदि आप शर्मीली हैं और दूसरों से बात करने में परेशानी है, तो इसके बारे में ईमानदार रहें। अच्छी खबर यह है कि आपको बहुत कुछ कहना नहीं है क्योंकि किसी को आपकी कंपनी पसंद है। अच्छे श्रोता होने के नाते और ऐसे प्रश्न पूछना जो दूसरे व्यक्ति में वास्तविक रुचि दिखाते हैं, बाइंड करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है।
  • अगर आपको लगता है कि आपके पास महान सामाजिक कौशल नहीं हैं, तो अपने आप पर मुश्किल मत बनो। शायद आप अपने जीवन के अन्य क्षेत्रों के विकास में व्यस्त हैं। याद रखें, एक कौशल ऐसी है जिसे विकसित किया जा सकता है, ताकि आप इस क्षेत्र में सुरक्षित रूप से सुधार कर सकें।
  • छवि शीर्षक से किसी को आप की तरह लेना चरण 3
    3
    खुद के लिए सम्मान का विकास करें खुद का सम्मान करने का मतलब है कि आप अपने आप को पसंद करते हैं, जो भी होता है सफलताओं और विफलताएं इसे बदल नहीं सकती हैं, और यह दूसरों के साथ तुलना करने पर निर्भर नहीं होती हैं - वास्तव में, आप स्वयं की तुलना दूसरों से नहीं करते हैं यह विशेष रूप से उपयोगी होता है जब आप दोस्ती बनाते हैं जो प्रतिस्पर्धा पर आधारित नहीं हैं जो हमेशा दूसरों से आगे रहने की कोशिश कर रहे हैं।
  • दूसरों के प्रति सम्मान पाने के लिए खुद के लिए सम्मान करना महत्वपूर्ण है यदि आप अपने आप को अच्छी तरह से व्यवहार नहीं करते हैं या आपके बारे में अपने बारे में कोई अच्छा विचार नहीं है, तो लोगों के लिए वास्तविक संबंधों के साथ आप का सामना करना मुश्किल है
  • छवि जिसे आप किसी को पसंद करने के लिए प्राप्त करें चरण 4
    4
    अच्छी स्वच्छता रखें जब आप अच्छे लगते हैं, तो आप बेहतर महसूस करते हैं, और अगर आपको बेहतर महसूस होता है, तो आप अपने सबसे अच्छे हिस्से को दिखाते हैं।
  • स्नान या स्नान नियमित रूप से लें साफ होने के नाते इसका मतलब है कि आप अपने स्वास्थ्य की देखभाल करते हैं और आपके शरीर का सम्मान करते हैं। यदि आपके बाल मोटी होने लगते हैं, तो इसे हर दूसरे दिन धो लें (यह भी माथे पर मुँहासे होने की संभावना कम हो जाएगा) - अन्यथा, आप उन्हें हर 2 दिन धो सकते हैं
  • दुर्गंधहारक का उपयोग करें हालांकि यह स्वाभाविक है, एक मजबूत शरीर गंध दूसरों को परेशान कर सकते हैं एक दुर्गन्ध दूर करनेवाला या एंटीप्रेसिटर का प्रयोग करें, खासकर गर्म मौसम में या प्रशिक्षण से पहले और बाद में। आप संवाद करेंगे कि आप केवल अपने बारे में परवाह नहीं करते, बल्कि दूसरों के कल्याण के बारे में भी।
  • कपड़े बदलो यहां तक ​​कि अगर यह आपकी पसंदीदा शर्ट या जीन्स है, तो उन्हें नियमित रूप से बदलने के लिए महत्वपूर्ण है। कपड़े शरीर की गंध को अवशोषित और बनाए रखता है, इसलिए यदि आप सबकुछ निर्दोष स्वच्छता के लिए करते हैं, तो एक ही दिन में एक ही कपड़े पहनकर उल्टा हो जाएगा।
  • अच्छी मौखिक स्वच्छता बनाए रखें दांतों को ब्रश करना और दंत फ्लॉस का उपयोग करना दो कारणों के लिए महत्वपूर्ण है: वे क्षरण और जीनगिल विकार से बचते हैं और खराब सांस को कम करते हैं। यदि आपकी सांस ताजा नहीं है तो लोगों के लिए यह मुश्किल हो सकता है गोलियां और मसूड़ों दांतों के मुंह कीटाणुओं से लड़ने का सबसे अच्छा तरीका है, दांतों का उपयोग करने और दांतों की फली का उपयोग करने में मदद कर सकते हैं।
  • छवि जिसे आप किसी को पसंद करने के लिए प्राप्त करें चरण 5
    5
    सामान्य रुचियों के लिए खोजें एक चीज जो लोगों को एकजुट करती है वह समान हित है अपने आप को परिस्थितियों में रखो, जहां आप अपनी पसंद की चीजें कर सकते हैं और उन लोगों को भी मिल सकते हैं जो उन्हें पसंद करते हैं।
  • किसी समूह में शामिल हों या कोई ईवेंट पर जाएं यदि आप पढ़ना पसंद करते हैं, तो अपने क्षेत्र में ऑनलाइन या स्थानीय खोज करें जो एक पुस्तक क्लब की मेजबानी करता है। क्या आप कारों से प्यार करते हैं? स्थानीय मेलों पर जाएं या उत्साही लोगों के ऑनलाइन समूह में शामिल हों संयुक्त हितों को तुरंत किसी के साथ संपर्क का एक बिंदु स्थापित कर सकता है
  • समूहों या गतिविधियों की खोज के लिए क्रेगलिस्ट पर जाएं आपको सबसे भिन्न हितों से लेकर मौजूदा समूहों की मात्रा और विविधता से आश्चर्य हो सकता है
  • जब आप किसी से बात करते हैं, तो पूछने के लिए खुले प्रश्न पूछें कि क्या आपके पास कुछ समान है। पूछने के बजाय "क्या आपको संगीत पसंद है? " पूछने का प्रयास करें "आपके तीन पसंदीदा समूह क्या हैं? "। इसके बजाय, "आपका दिन कैसा था? ", पूछो, "दिन का सबसे अच्छा हिस्सा क्या था? "। आप जिस व्यक्ति से बात कर रहे हैं उसे जानने के लिए खुले प्रश्न एकदम सही हैं
  • स्वयं सेवा करें। एक कारण खोजें जो आपको शामिल करता है और इसे समर्थन देने के लिए प्रतिबद्ध है। आप अन्य लोगों से मिलेंगे जो एक ही संगठन में और शायद कुछ और में आपकी रूचि साझा करते हैं
  • छवि जिसे आप किसी को पसंद करने के लिए प्राप्त करें चरण 6
    6
    अपने आप को व्यक्त करें चाहे वह कक्षा में बात कर रहा हो, परिदृश्य खींच रहा हो, या फ़र्नीचर के एक टुकड़े को निजीकृत कर रहा हो, अपने विचारों को साझा करके या आपकी रचनात्मकता से लोगों को आकर्षित कर सकता है
  • जब आप स्वयं को व्यक्त करते हैं, तो आप दूसरों के साथ क्या कर रहे हैं उसका एक हिस्सा साझा करें। आपके कार्यों के माध्यम से आपको बेहतर ढंग से जानने का एक शानदार अवसर है, और कोई व्यक्ति आपके द्वारा जो कुछ कहा या किया था, उसके लिए आपसे धन्यवाद हो सकता है।
  • अपने आप को व्यक्त नहीं करना - मौखिक रूप से या नहीं - अलगाव को जन्म दे सकता है। यदि आप अपने चारों ओर एक चमक तैयार करते हैं और कुछ बाहर निकलने के लिए मना कर देते हैं, तो लोग सोचेंगे कि आप अकेले ही रहना चाहते हैं, और वे आप को त्याग देंगे।
  • विधि 2

    विचारशील रहें
    छवि जिसे आप किसी को पसंद करने के लिए प्राप्त करें चरण 7
    1
    अन्य व्यक्ति के लिए सम्मान दिखाएं सम्मान का अर्थ है दूसरों को महत्व देना और उनके दृष्टिकोण के अंक। आपको उन सभी के लिए स्वीकार करना चाहिए जो वे हैं और उन चीजों से बचें जो उन्हें चोट पहुँचा सकते हैं या उन्हें बाधित कर सकते हैं। मान लीजिए: इसका मतलब है कि आप दूसरों के साथ व्यवहार करना चाहते हैं क्योंकि आप उनका इलाज करना चाहते हैं।
    • अपने वादे रखें सम्मान दिखाने का एक तरीका है कि आप क्या कहना चाहते हैं। यह लोगों को दिखाता है कि आप उनके समय की कदर करते हैं और आप पर भरोसा कर सकते हैं।
    • विनम्र रहें दूसरों को बाधित न करें, कहने के लिए याद रखें "कृपया" और "धन्यवाद", बुरे शब्दों को न कहें, अगर आपको पता है कि वे परेशान होंगे। अच्छी तरह से शिक्षित होने के नाते वे दूसरों को दिखाते हैं कि वे आपके श्रेष्ठ व्यवहार को मानते हैं और इसके लायक होते हैं।
    • समय पर रहें आज हम सब बहुत व्यस्त हैं, इसलिए हर मिनट महत्वपूर्ण है। नियुक्तियों या संगठित गतिविधियों के लिए समय पर अपनी प्रशंसा दिखाने के लिए समय पर रहें जब कोई आपके साथ बिताने का फैसला करता है।
  • छवि जिसे आप किसी को पसंद करने के लिए प्राप्त करें चरण 8
    2



    सुनो। वार्तालाप एक दो तरह की सड़क है जो आप अपने बारे में हर समय बिताने के लिए खर्च करते हैं, आप किसी को भी बेहतर नहीं जानते हैं, और अन्य व्यक्ति को इस धारणा होगी कि आपको उसके बारे में परवाह नहीं है
  • लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं, तो उन्हें ऐसा करते हैं। उन्हें शामिल करने और खुद को कुछ साझा करने के लिए प्रश्न पूछें आप उन्हें बेहतर जानते होंगे, और आप उन्हें पसंद करेंगे क्योंकि आपने अपना समय और ध्यान समर्पित किया है।
  • जांचें कि आप समझते हैं किसी ने कहा है कि उसने जो कुछ कहा है, उसे समझने के लिए कहा। यह स्पष्ट करता है कि आप वास्तव में सुन रहे हैं और संदेश को सही ढंग से पास करने के लिए किसी भी गलतफहमी को स्पष्ट करने की संभावना प्रदान कर सकते हैं।
  • किसी व्यक्ति में दखल या बात करने से बचें आप एक टिप्पणी करने या किसी यात्रा या एक बुरी दिन की कहानी को अपने हस्तक्षेप के साथ बाधित करने के लिए परीक्षा दे सकते हैं, लेकिन विरोध कर सकते हैं। जो बात कर रहे हैं और एक और पल के लिए अपने भाषणों पर ध्यान केंद्रित करें।
  • अपने पूरे शरीर से सुनो दृश्य संपर्क को देखो, थोड़ा करीब आओ, समझौते और समझने के संकेत के लिए मंजूरी अधिकांश संचार मौखिक नहीं है, इसलिए अपने शरीर को सुनने और आप के लिए बोलें।
  • छवि जिसे आप किसी को पसंद करने के लिए प्राप्त करें चरण 9
    3
    दूसरे व्यक्ति के साथ समय व्यतीत करें कुछ कहते हैं कि "गुणवत्ता" इससे अधिक महत्वपूर्ण है "मात्रा", लेकिन जब यह एक दोस्त के साथ समय बिताने की बात आती है, तो वे दोनों मौलिक हैं जिन लोगों को आप पसंद करते हैं और जिनके बारे में आप बेहतर जानना चाहते हैं उनके साथ संबंध बनाने के लिए कुछ समय लें।
  • जब आप किसी को अपना समय देते हैं, तो यह उसके महत्व का स्पष्ट संकेत है और यह तथ्य है कि आपको यह पसंद है। लोग उन लोगों के लिए आकर्षित होते हैं जो उन में रुचि दिखाते हैं, इसलिए उपलब्ध होने से आपकी संतुष्टि रेटिंग बढ़ जाती है।
  • संबंधों का समय लगता है जितना अधिक समय आप किसी के साथ बिताते हैं, उतना ही सहज होता है जब आप एक साथ होते हैं। किसी के सुख को आराम और परिचित की भावना पैदा करने के लिए हर वक्त निवेश करना होता है।
  • छवि जिसे आप किसी को पसंद करने के लिए प्राप्त करें चरण 10
    4
    दूसरे व्यक्ति को जगह दें लोगों को स्वयं के लिए समय और स्थान की आवश्यकता होती है और स्वयं के हितों का पालन करना पड़ता है आपकी दोस्ती के साथ किसी को भारी जगह देने के बजाय, उन्हें आप को देखने और अपने जीवन का हिस्सा बनने का मौका दें।
  • कुछ लोगों को नए लोगों को अपने जीवन में बहुत तेजी से नहीं मिलता है हर दोस्ती का ताल होता है अगर किसी को अधिक समय की जरूरत होती है, तो उसकी ज़रूरतों को पूरा करें
  • जीवन में परिवर्तन की परिस्थितियां - किसी की मां बीमार हो जाती है, कार्यालय में या स्कूल की बढ़ोतरी में काम की मात्रा बढ़ जाती है, एजेंडा को पुनर्गठित करने की जरूरत होती है, परियोजनाएं चालू होती हैं - ऐसे कई कारण होते हैं कि किसी के साथ एक साथ खर्च करने के लिए कम समय क्यों न हो। अपनी आवश्यकताओं का सम्मान करें और इसे निजी रूप से न लें
  • संकेत पढ़ें यदि आप बहुत घुसपैठ कर रहे हैं, तो दूसरे व्यक्ति आपको समझ देगा - आपको केवल संकेतों को पढ़ना होगा यदि आप योजना बनाते समय अनिच्छा लगता है, तो इसका जवाब नहीं है और आपको वापस नहीं बुलाता है या आपके संदेश का पालन नहीं करता है, या जब आप एक साथ होते हैं तो शारीरिक रूप से दूर रहें - अपने उत्साह को शांत करें और एक कदम वापस लें आप निराश, परेशान या बहुत अधीर नहीं दिखना चाहते हैं
  • यह सिर्फ भावनात्मक स्थान के बारे में नहीं है - यहां तक ​​कि भौतिक भी। अगर आप किसी व्यक्ति से 45 सेंटीमीटर से कम हैं, तो आप उसकी निजी जगह पर हमला कर रहे हैं, शायद उसे असुविधाजनक बना रहे हैं यह क्षेत्र आम तौर पर हमारे लिए निकटतम लोगों के लिए आरक्षित है, इसलिए सावधान रहें कि किसी के पास भी न रहे
  • विधि 3

    एक कदम आगे ले लो
    छवि जिसे आप किसी को पसंद करने के लिए प्राप्त करें चरण 11
    1
    दूसरे व्यक्ति को दिखाएं कि वह विशेष है लोग जानना चाहते हैं कि वे महत्वपूर्ण हैं और वे समय-समय पर अतिरिक्त प्रयासों के लायक हैं।
    • प्रशंसा करें सवाल में व्यक्ति से संबंधित कुछ के लिए एक्सप्रेस प्रशंसा टिप्पणियां ईमानदार और विशिष्ट होने चाहिए। एक कदम आगे और उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करें जो आपके व्यक्तित्व के विशिष्ट हैं "मैं वास्तव में उस स्थिति में आपके साहस की सराहना करता हूं"विशेष परिस्थितियों का संदर्भ देने के बजाय, "आपने उस चर्चा को रोकना अच्छा काम किया है "
    • इसे हाथ दो। कुछ मुश्किल कार्य हैं जो जितनी जल्दी या बाद में हम सभी का सामना करते हैं - एक कदम, एक असंभव समाप्ति तिथि, उतराई कार की बैटरी। अपने आप को सहायता के लिए उपलब्ध कराएं, भले ही वह सुविधाजनक न हों, आप एक व्यक्ति की कृतज्ञता और स्नेह प्राप्त कर सकते हैं।
    • प्रस्ताव समर्थन किसी को इसकी ज़रूरत के लिए मुफ्त भावनात्मक और नैतिक समर्थन प्रदान करें इसे महत्वपूर्ण महसूस करें और आप अपने पक्ष में हैं।
  • छवि जिसे आप किसी को पसंद करने के लिए प्राप्त करें चरण 12
    2
    हर अब और फिर आप एक छोटा उपहार बनाते हैं इसमें कोई बात नहीं है "खरीद" किसी का स्नेह- इसके बजाए, प्रतीकात्मक उपहार बनाने से किसी की भलाई में आपकी रुचि व्यक्त हो सकती है या उन्हें समझ सकते हैं कि आपको पता है कि आपके जीवन में क्या हो रहा है
  • यह सोचा है कि मायने रखता है जब आप एक उपहार बनाते हैं, तो आप उस व्यक्ति को जो आपके बारे में सोचा था और जो आपको जरूरी है, जानते हैं।
  • उपहार को जीवन की एक घटना से जोड़ा जाना चाहिए। एक कीरिंग जो कहते हैं "आपकी नई कार पर बधाई", फूलों का एक गुलदस्ता जो किसी के कठिन दिन को उज्ज्वल कर सकता है। आपसे प्यार करते लोगों के जीवन में क्या हो रहा है पर फोकस करें और आपके पास निश्चित अर्थ के साथ उपहार के लिए विचार होंगे।
  • अपने आप को कुछ करो आपको एक पोस्टकार्ड बनाने, फ़्रेम या सेंकना कुकीज़ को सजाने के लिए एक कलाकार होने की ज़रूरत नहीं है उपहार देने के लिए कुछ समय ले लो, आपकी मित्रता या किसी के प्रति आपका स्नेह व्यक्त करें
  • छवि जिसे आप किसी को पसंद करने के लिए प्राप्त करें चरण 13
    3
    अन्य व्यक्ति के शौक में दिलचस्पी शायद आपके समान हित हैं, लेकिन निश्चित रूप से आप हर प्राथमिकता, शौक या गतिविधि को साझा नहीं करते हैं ठीक है ... ठीक है क्योंकि इस तरीके से आप इस व्यक्ति के दूसरे पक्ष को जान सकते हैं यदि आप थोड़ा प्रयास करना चाहते हैं
  • किसी घटना पर जाएं या अपने मित्र के शौक को खोज लें आपको भी व्यवसायी बनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप से बुद्धिमानी से बात कर सकते हैं और कुछ हद तक रुचि से अपने दोस्त को दर्शाता है कि यह आपके लिए महत्वपूर्ण है
  • सीखना जारी रखें यदि आप कुछ नया सीखने के लिए खुले हैं, आगे बढ़ो और छात्र बनें किसी को आपको कुछ सिखाने की इजाज़त देता है जिससे वह खुद के बारे में अच्छा महसूस करता है और आपके बीच एक बंधन पैदा करता है।
  • यहां तक ​​कि अगर किसी के जुनून से आपको मौत हो गई, तो उन्हें एक तरफ न डालें या उनको मजाक न करें। वे आपके मित्र के लिए महत्वपूर्ण हैं, इसलिए वे आपके सम्मान के योग्य हैं।
  • छवि जिसे आप किसी को पसंद करने के लिए प्राप्त करें चरण 14
    4
    याद रखें कि ध्यान रखें कि आप ध्यान रखते हैं इसे अप्रत्याशित पोस्ट, संदेश और साझा किए गए फ़ोटो आपको टाई करने के लिए मिनी-अवसर बनाए रखने में मदद कर सकते हैं।
  • एक परीक्षा, एक महत्वपूर्ण बैठक या नौकरी साक्षात्कार से पहले शुभकामनाएं देने के लिए एक संदेश भेजें वह रुचि और समर्थन की सराहना करेंगे
  • कुछ मस्ती का एक चित्र लें और उसे मुझे भेजें। हो सकता है कि यह किसी के दिन में फर्क पड़ेगा और उन्हें याद दिलाएगा कि उनके पास हास्य की एक समान भावना है।
  • जन्मदिन को मत भूलना। उन्हें एक कैलेंडर पोस्ट करने के लिए आपको याद दिलाने के लिए पोस्टकार्ड भेजने या उस विशेष दिन पर फोन कॉल करना।
  • टिप्स

    • रिश्ते बनाने का नाटक मत करो। अन्य व्यक्ति के साथ सामान्य में अंक खोजें
    • उनके साथ बहुत समय व्यतीत करें और करीब बैठें तो आप एक-दूसरे को बेहतर जानते होंगे
    • सबसे ऊपर, अपने आप को हो! यदि आप इस व्यक्ति को पसंद नहीं करते हैं, तो आप अपने समय के लायक नहीं हैं
    • अपने आप को जानें और उससे प्यार करें लोग उन लोगों के लिए आकर्षित होते हैं जो खुद को सुनिश्चित करते हैं
    • शर्मीली मत बनो मुखर रहें यदि आप जिस व्यक्ति से बात नहीं करते हैं, तो उसे कभी नहीं पता होगा कि आप इसे पसंद करते हैं, इसलिए यदि आप उसे पसंद करते हैं या उसे पसंद करते हैं, तो उसे किसी और को मिल सकता है
    • अगर आपने उन्हें कुछ समय तक नहीं देखा है, तो उन्हें गले लगाओ और उन्हें बताएं कि वे आपको याद नहीं करते हैं। यह उन्हें विशेष महसूस करेगा, लड़का या लड़की वे हैं।
    • उसे कुछ पसंद करने की कोशिश करें ... यदि आप सुंदर और सम्मानजनक हैं तो आप उसका ध्यान आकर्षित कर सकते हैं।
    • पुरुषों को अपनी राय के साथ आकर्षक लड़कियों को मिलते हैं, जिनके पास वे जानते हैं कि वे क्या करते हैं यह जानने की निश्चितता है।
    • अगर आप एक लड़के का सम्मान करते हैं, तो वह जान जाएगा कि आप उससे प्यार कर सकते हैं।
    • लड़के उन लड़कियों से प्यार करते हैं जो अपने बालों का ख्याल रखते हैं, और उनके लिए स्वच्छता भी महत्वपूर्ण है। लेकिन वे बाथरूम में उन घंटों के लिए पसंद नहीं करते, इसलिए आप जितना तेज हो, उतना ही बेहतर होगा।

    चेतावनी

    • आप इश्कबाज कर सकते हैं, लेकिन इसके परिणाम होंगे, अगर गलत व्यक्ति के साथ छेड़खानी करने से आप गंभीरता से नहीं ले सकते और आपको फायदा नहीं उठा सकते हैं। तो लड़कियों, आपको पता होना चाहिए कि कब रोकना है, तो आप ज़रूरत या हताश हो सकते हैं।
    • चिपचिपा मत बनो: लड़कों को इससे नफरत है, जब आप एक साथ भी नहीं जा रहे हैं तो पूछताछ के तहत महसूस नहीं करना चाहता। यह उन्हें डराता है इसलिए एक शिकारी की तरह न देखने की कोशिश करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com