जब आप अपने पूर्व से मिलते हैं तो असुविधा कैसे करें

पूर्व में दुर्घटना में शामिल होना आश्चर्यजनक और कठिन हो सकता है और चिंता का कारण बन सकता है, खासकर यदि आपने कभी भी यह नहीं माना कि कैसे स्थिति को संभालना है। आप शायद अजीब महसूस करेंगे और आपको नहीं पता होगा कि क्या कहना है या आप पूर्ण अर्थ के बिना blathering शुरू करेंगे जिस कारण से ब्रेक शुरू हो गया था, वह सबसे अनुचित क्षणों में पूर्व की समीक्षा करना कभी-कभी अपरिहार्य होता है हालांकि, आपका उद्देश्य क्या हो रहा है, इसके बारे में पता होना चाहिए और आपको सुखद और आराम से तरीके से बचाएगा।

कदम

एक पूर्व प्रेमी चरण 01 को मिलने जब असुविधा के साथ डील शीर्षक छवि
1
एक गहरी साँस लें और अपने आप से कहें "मैं यह कर सकता हूं"। आप जो अभिव्यक्ति ले रहे हैं उसे जांचें सबसे पहले, याद रखें कि तुरंत शांत और रचना के साथ सदमे या अविश्वसनीय अभिव्यक्ति की जगह ले लीजिए, यह स्पष्ट करने के लिए कि आपके पास स्थिति पर नियंत्रण है। आप किसी भी परिस्थिति में, इस मुठभेड़ को अपने चेहरे से प्रतिबिंबित कर रहे हैं कि दुःस्वप्न को ऐसा नहीं करना चाहिए। और उन्हें शरीर की भाषा में प्रतिबिंबित नहीं करना चाहिए, जैसे कि वस्तु के साथ नगण्य, अपनी बाहों को पार करना या दूर देखना।
  • अपने आप को और दोस्ताना के बारे में सुनिश्चित करें इन दो दृष्टिकोणों से आप यह सुनिश्चित करेंगे कि आप उन भावनाओं को अलग कर देते हैं जिन्हें आपने पहले महसूस किया था, अपने पूर्व के साथ उसी दया के साथ इलाज करना जिसके साथ आप किसी अन्य व्यक्ति से मिलना चाहेंगे जिसे मैं मिलना चाहता था
  • एक पूर्व प्रेमी की बैठक में जब असुविधा के साथ डील शीर्षक छवि 02
    2
    सीधे रहें और बातचीत में शामिल हों। यह अत्यधिक संभावना नहीं है कि एक लंबी खुली दिल की बातचीत विकसित होगी, क्योंकि आपके पूर्व इस मुठभेड़ की वजह से आपको परेशान महसूस करता है, कम से कम उतना जितना तुम हो। घबराहट के किसी भी संकेत के बिना शांत रहने की कोशिश करें अपने बालों के साथ बहुत ज्यादा जबाव न करें और न ही खेलें। अपने आपको बताएं कि यह बैठक संक्षिप्त होगी और जल्दी से पारित हो जाएगी, इसलिए शांत रहें और विनम्र रहें।
  • एक पूर्व प्रेमी की बैठक करते समय असहमति के साथ डील शीर्षक छवि 03
    3
    इस मीटिंग के मजेदार पक्ष का पता लगाएं आपने पृष्ठ चालू कर दिया है और आपने एक नया जीवन बना लिया है, इस व्यक्ति के बिना इसका एक हिस्सा है। अगर एक हाथ पर आप इस सबका धन्यवाद करने के लिए दृढ़ हैं, तो एक आराम और नियंत्रित संयम के लिए, थोड़ा मज़ेदार होने में कुछ भी गलत नहीं है, इस तथ्य से अवगत है कि आपका दृष्टिकोण और सहानुभूति हमेशा आपके पूर्व में एक निश्चित पकड़ है । आनंदित स्थिति रेखा को अपनाने और बनाए रखने की कोशिश करें और अस्थिरता के साथ व्यवहार करें, भले ही आपको आसानी या लापरवाह महसूस न हो! एक आराम से मुस्कुराओ और याद रखें कि आप दोनों को धमकाने और उदासीन उदासीनता और शांति को आश्चर्यचकित कर सकते हैं, कई चीजें साझा करने के बावजूद। यदि आप लापरवाह रवैये को प्रदर्शित करने में विशेष रूप से अच्छा कर रहे हैं, तो आप वास्तव में भागने के लिए बहाने की तलाश शुरू कर सकते हैं!
  • छवि का शीर्षक`ve Moved On Step 01
    4
    आँख में देखो यहां तक ​​कि अगर आप बोलने का इरादा नहीं करते हैं, तो दृश्य संपर्क से पता चलता है कि आप इस मीटिंग से डरते नहीं हैं या परेशान नहीं हैं, और आप किसी अन्य परिचित के रूप में अपने पूर्व की गरिमा का सम्मान करना जारी रख सकते हैं। अपने कपड़ों से काल्पनिक लिंट हटाने या व्यर्थता की आशा में अपने फोन को बाहर निकालने जैसे विचलन देखने या दूर करने से बचें इसके बजाय, इस क्षण को जीवित रखें और एक अच्छी बातचीत का मनोरंजन करें, इस बारे में बात करें और उसे और बताएं कि इस समय आप क्या चाहते हैं, जैसे कि एक निश्चित शैली, रेस्तरां या जिस स्थान पर आप मिले हैं आप अपनी उपलब्धियों और जो लोग आपके जीवन का हिस्सा हैं, उन्हें बताकर बातचीत में काली मिर्च का एक स्पर्श भी जोड़ सकते हैं। जो भी आप प्रकट करते हैं वह आप पर निर्भर करता है। आम तौर पर यह विशेष रूप से व्यक्तिगत तथ्यों के बारे में बात करने के लिए बेहतर नहीं है और यह तर्कों से बचने के लिए बिल्कुल महत्वपूर्ण है जो क्षणों में एक साथ रहते हुए खेलें।
  • विनम्र रहें, उसे पूछो कि वह हाल में सुंदर कैसे कर रही है और वह उसके जीवन का कैसे इलाज कर रही है लापरवाह ढंग से करो। कई सकारात्मक टिप्पणियां करके और उसे बताते हुए कि वह ठीक है, लेकिन हमेशा उदासीन उदासीनता के साथ अपने अहंकार को लुभाने। एक सरल "आप वास्तव में फिट / खुश / उत्साही / शांत अभी देखो" पर्याप्त है
  • चैट लंबे समय तक नहीं होनी चाहिए और सीधे बिंदु पर जाना चाहिए सब के बाद, प्लस के बारे में बात करना और शून्य सादगी पर आधारित है।



  • एक लड़के के चरण 04 के साथ सूक्ष्मता इश्कबाज शीर्षक वाला छवि
    5
    तनाव को कम करने के लिए अपनी हास्य की भावना का उपयोग करें यह रणनीति आपको असुविधा को कम करने और उसे कम करने में मदद कर सकती है। हास्य आपको अपने दोनों के बीच एक निश्चित दूरी स्थापित करने की भी अनुमति देता है, क्योंकि जब आप चुटकुले करते हैं तो किसी अंतरंग या गुस्से में बातचीत शुरू करना कठिन होता है असहज प्रश्नों और विषयों से दूर रखने के लिए जिन्हें आप नहीं चाहते या नहीं छू सकते हैं, अपनी हास्य की भावना का उपयोग करने की कोशिश करें, उदाहरण के लिए आप कह सकते हैं "आप जानते हैं कि मैं उस समस्या को / आपके मित्र / आप केवल छोटी मात्रा में ही संभाल सकता हूँ "। हालांकि, आक्रमण से बचें आपको मजाकिया होना है, आप देखेंगे कि आपका पूर्व समझ जाएगा कि आप मजाक कर रहे हैं। सबसे ऊपर, अपनी व्यर्थता को साबित करने के लिए आप अपने खर्च पर हंसने की अनुमति देने से आपको कठिन समय से बाहर निकलने में मदद मिल सकती है और तुरंत बातचीत को लापरवाह के ट्रैक पर वापस ला सकता है।
  • स्थिति को कम करने के लिए चुटकुले बनाएं
  • वह एक बेकार सवाल पूछता है, जैसे "और फिदो जैसे वह इसे पास करता है?", या तुच्छ तथ्यों के बारे में बात करती है, जैसे "हां, मैं ठीक हूं, लेकिन मुझे नींद आ रही है क्योंकि कचरा ट्रक सुबह तीन बजे चल रहा है"।
  • एक पूर्व प्रेमी की बैठक में जब असुविधा के साथ डील शीर्षक छवि 06
    6
    आरामदायक महसूस करने की कोशिश करें एक अलग क्षण आएगा (पांच सेकंड या पांच मिनट बाद) जिसमें आप जो करना चाहते हैं वह बातचीत छोड़ दे और छोड़ दें या पृथ्वी आपके पैरों के नीचे खुल जाएगी और आपको चूसना चाहिये। इस मीटिंग को बेहतर रहने के लिए आराम करने और शांत होने का प्रयास करें अभी इस संभावना के लिए तैयार हो जाओ, आप कभी नहीं जानते आंदोलन के बाहरी संकेतों को दिखाने से और असुविधाजनक महसूस करने से बचें। यदि ऐसा होता है, तो घड़ी को देखो, समझाएं कि यह देर हो चुकी है और आपको जाना चाहिए, आप एक बहाना बना सकते हैं सबसे ऊपर, आप जानते हैं कि आपने अपनी गरिमा पर कुचला नहीं है।
  • फिक्स टू ब्रोकन हार्ट चरण 01 शीर्षक वाली छवि
    7
    स्थिति के मूल्यांकन के बाद पोस्टपोन्स एक ब्रेक के बाद, हम अक्सर कल्पना करते हैं कि जिस व्यक्ति ने हमें छोड़ा था या जो हमने छोड़ा है वह हमारे बिना कर रही होगी। जब आप अकेले हों तो यह विश्लेषण किया जाना चाहिए आप यह सोच सकते हैं कि आप अपनी निराशा या खुशी कैसे चाहते हैं, लेकिन निजी तौर पर इसे करें अपने पूर्व के कथित खुशी या दुख के बारे में कोई राय लीजिए, जब आप उसके साथ हों, शायद सोचें कि यह एक अच्छा विचार है कि रिश्ते की कोशिश करें और इसे ठीक करें, यह आपको परेशान करने और फिर से महसूस किए गए सभी दर्द का सामना करने का जोखिम बनाए रखता है अतीत में सबसे ऊपर, याद रखें कि यह एक अच्छा कारण है कि यह व्यक्ति आपके भविष्य का हिस्सा नहीं बन पाया है
  • टिप्स

    • अगर आपको रोना या चिल्लाओ, मुझे माफ़ करें और जल्दी से बाथरूम या किसी अन्य एस्केप मार्ग पर जाने की आवश्यकता महसूस हो। अपनी भावनाओं को उस जगह में दे दो, जहां आपका पूर्व साक्षी नहीं हो सकता। यह आपको अपनी गरिमा को संरक्षित करने की अनुमति देता है और यह स्वीकार करने से बचता है कि आप अभी भी इसे भूलने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।
    • उसे यह जानने की खुशी न दें कि उसने आपकी भावनाओं और आपकी आशाओं को नष्ट कर दिया है।
    • याद रखें कि विनम्र होना किसी मित्र की तरह अभिनय का पर्याय नहीं है। आप सभी लोगों के प्रति दयालु होना चाहिए, आपके साथ जो भी रिश्ता है, और आपको अपने सभी दोस्तों पर विचार करना जरूरी नहीं है। अपनी गरिमा का सम्मान करने और दूसरों की बातों का सम्मान करने के लिए, लेकिन दूरी बनाए रखने के लिए और यह स्पष्ट करने के लिए कि आपके लिए आपका कोई मित्र नहीं है, उसका उपयोग करें।
    • यदि एक ओर आपकी भावनात्मक पक्ष अप्रिय यादों को फिर से पुष्टि कर सकता है, तो उन्हें अपनी चालचलन का उपयोग करें और इस मीटिंग को एक पेशेवर और व्यावसायिक बैठक के रूप में समझें। अन्यथा, आप जोखिम को चलाते हैं कि आपकी भावनाएं इस स्थिति को कम सुखद बनाती हैं

    चेतावनी

    • यदि आप अपमान, मौखिक हमला या सार्वजनिक रूप से अपने पूर्व को शाप के लिए प्रलोभित प्रलोभन रखते हैं, तो वापस पकड़ो! न केवल आप कुछ भी बदलेगा, यह आपको साबित करेगा कि आपने सही फैसला किया है और आपकी कंपनी के लोगों और अन्य लोगों की चिंता करेंगे। आपकी गरिमा बरकरार रहनी चाहिए, नीचे गिरना नहीं चाहिए
    • यदि आपका पूर्व आपको समझता है कि वह आपको फिर से हासिल करना चाहती है या किसी अशिष्ट या आक्रामक तरीके से बर्ताव करती है, तो तुरंत कुछ भी न कहकर चले जाओ। अगर आप वाकई विनम्र या विनम्र तरीके से कार्य नहीं करते हैं तो आपको इसका माफ़ नहीं करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com