छोड़ने के तुरंत बाद दोस्तों को कैसे रहना है

हम सभी जानते हैं कि किसी रिश्ते के अंत को दूर करना कितना मुश्किल है, खासकर जब आप उस व्यक्ति को खोना नहीं चाहते हैं, जिसे आप पसंद करते हैं। हालांकि, ऐसे लोग हैं, जो प्रतिबिंब की अवधि को छोड़कर अपने पूर्व के साथ दोस्त बने रहना चाहते हैं, जिन्हें आम तौर पर "स्वास्थ्य" के रूप में जाना जाता है, या जो पूर्व नियमित रूप से मिलते हैं अलग-अलग होने के तुरंत बाद दोस्तों को कैसे चलाना है यह एक व्यावहारिक मार्गदर्शिका है।

कदम

छवि हाल ही में एक हाल ही में चरण 1 के साथ दोस्त बनें
1
सुनिश्चित करें कि आपका पूर्व दोस्तों को रहने के बारे में वास्तव में खुश है यह स्थिति आदर्श नहीं है, अगर कोई अन्य समय से बचने के लिए अकेले रहना चाहता है। यह मार्ग आवश्यक है और इसके बारे में बात करना आवश्यक होगा। इसके अलावा, यह महत्वपूर्ण है कि आप दोनों एक दूसरे के निर्णय के बारे में सुनिश्चित करें, एक बेहद नाजुक अवधि है।
  • छवि हाल ही में एक हाल ही में चरण 2 के साथ दोस्त बनें
    2
    यदि आप अपने पूर्व-प्रेमी के साथ वापस जाना चाहते हैं, तो निराशा न करें। यह बहुत मुश्किल है, लेकिन असंभव नहीं है यदि आप बदले में महसूस करते हैं और अपने पूर्व को एक साथ वापस लेने के लिए प्रार्थना करना चाहते हैं, तो अपने फोन को एक दोस्त के पास भेजें, या अपने पूर्व के साथ संपर्क से बचें, यहां तक ​​कि समय के लिए भी। निराशा गुजरती है और आपको खुशी होगी कि आपने भावनाओं के लिए बात नहीं की थी। एक कारण है कि आप अपने आप को क्यों छोड़ देते हैं - आप को तोड़ने के तुरंत बाद एक साथ वापस आएं, यह लंबे समय में आप में से किसी के लिए अच्छा नहीं होगा।
  • छवि हाल ही में हाल ही में चरण 3 के साथ मित्र बनें
    3
    एक साथ बिताए अच्छे समय के बारे में सोचने की कोशिश न करें जुदाई की उदासी के बारे में भी सोचने की कोशिश न करें आपको वर्तमान और कुछ और निर्धारित लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करना होगा और उन तक पहुंचने का प्रयास करना होगा, जैसे कमरे की सफाई करना या उस किताब के अंतिम अध्याय को पढ़ना जिसे आप करना चाहते थे
  • छवि हाल ही में हाल ही में चरण 4 के साथ मित्र बनें
    4
    अपने पूर्व के साथ एक स्थिर संबंध बनाए रखने की कोशिश करें अगर इसका मतलब है कि उसे "आप कहां हैं" या "आप क्या कर रहे हैं" जैसी बातें पूछ रहे हैं, ठीक है, लेकिन यह समझने की कोशिश करें कि क्या आप परेशान नहीं होना चाहते हैं। अपने दैनिक जीवन को बनाए रखने के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है
  • छवि हाल ही में एक हाल ही में चरण 5 के साथ मित्र बनें
    5
    रो, अगर आपको यह करने की आवश्यकता है हो सकता है कि यह भाप छोड़ने के लिए कुछ दिन लग जाए, बिना न्याय किए या शर्मिंदा महसूस किए। काम, स्कूल या विश्वविद्यालय से एक दिन का समय निकालना ऊतकों का एक बॉक्स, कुछ चॉकलेट, एक दोस्त या एक भरवां खिलौना लें रोना आप को ठीक करने में मदद करेगा और एक या दो दिन बाद आपको बेहतर महसूस होगा
  • हाल ही में पूर्व के साथ मित्र बनें I
    6
    आम तौर पर खाओ और पानी पीते हैं जैसे कि आप निर्जलित थे जो भी रो रही है, तनाव के साथ, आपका शरीर पागल हो जाएगा यह जरूरी है कि आप जितना संभव हो उतना खुद का ख्याल रखें।



  • हाल ही में पूर्व के साथ मित्र बनें I
    7
    रिलैक्स। जल्दी बिस्तर पर जाओ और सो जाओ सो रही है बहुत, बहुत महत्वपूर्ण
  • हाल ही में पूर्व के साथ मित्र बनें I
    8
    अनावश्यक विचारों से थकने की कोशिश न करें तुम उदास विचार हो, तो उदाहरण के लिए सिक्के का दूसरा पहलू को देखने के लिए, की कोशिश कर रहा: "कम से कम मैं कंबल से अधिक से लड़ने के लिए की जरूरत नहीं है" बिस्तर "मैं साझा करने से चूक जाएं" बन सकता है विचार बात वे अधिक नुकसान कर रहे हैं, इसलिए सावधान रहना ।
  • हाल ही में पूर्व के साथ मित्र बनें I
    9
    जब आप अपने पूर्व देखते हैं, तो शांत रहना याद रखें। अपने आप को आश्वस्त करने के लिए गहरी साँस लें यदि वह आपके साथ शेष मित्रों में भी सहमत है, तो वह एक ही काम करने की कोशिश करेगा।
  • छवि हाल ही में हाल के चरण के साथ मित्र बनें I
    10
    दोस्ताना होने में इसे ज़्यादा मत करो विनम्र रहें, अपने प्रश्नों का उत्तर दें और अगर आप चाहते हैं तो उन्हें भी बनायें कांटेदार विषयों से बचने की कोशिश करें, क्योंकि आप दोनों उदास हैं, यह सामान्य है। जितना संभव मुस्कुराएं वह निश्चित रूप से जान लेगा कि आप दुखी हैं, लेकिन ऐसा व्यवहार करना बेहतर है जैसे कि आप नहीं थे।
  • हाल ही में पूर्व के साथ मित्र बनें I
    11
    अपने पूर्व एक सुखद अनुभव के साथ हर मीटिंग बनाने का प्रयास करें इस तरीके से आप अपने आप को अच्छे पदों पर रखने के लिए अधिक इच्छुक होंगे और यह मुख्य लक्ष्य है!
  • टिप्स

    • याद रखें कि उदासी दूर हो जाएगी और कुछ नए और अधिक रोमांचक द्वारा प्रतिस्थापित किया जाएगा
    • तुम्हें पता होना चाहिए कि आप वास्तव में कौन हैं इस प्रक्रिया के दौरान लक्ष्य और आकांक्षाओं को निर्धारित करें, एक व्यक्ति के रूप में, समय के लिए और भविष्य के लिए दोनों। इन सभी चीजों को आप अपने लिए चाहते हैं और आपके पूर्व के लिए नहीं।
    • अगर चीजें गलत हो जाती हैं, तो याद रखें कि आप एक आत्मविश्वासवान व्यक्ति हैं और अपने आप को उन लोगों से भरे हुए हैं जो आपको अच्छा महसूस करते हैं। यदि आप तैयार महसूस करते हैं तो नए दोस्त, एक नया शौक, नया प्यार भी ढूंढें
    • आप सामान्य रूप से व्यवहार करेंगे। एक ऐसा व्यक्ति न बनें जो आप नहीं हैं हमेशा अपने आप को हो
    • प्रेमी होने से पहले आप हमेशा मित्र होते हैं इसलिए, यदि आप वास्तव में अपने पूर्व के संपर्क में रहना चाहते हैं, तो आपको एक साथ रहने का निर्णय लेने से पहले दोस्ती के स्तर पर वापस जाना महत्वपूर्ण है।
    • उन लोगों को न सुनो जो आपने अपने पूर्व से दूर रहने के लिए कहा। "अलगाव" के नियमों के अपवाद हैं और आप और आपके पूर्व में यह अपवाद हो सकता है
    • अपने पूर्व के साथ अपने रिश्ते से बाहर निकलने की कोशिश करें, वापस आओ दोस्त यह असामान्य और अजीब कुछ का हिस्सा होने के लिए दुर्लभ है, इसलिए इसके साथ-साथ आप कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • नहीं बढ़ावा देना नहीं आपके पास शारीरिक इच्छा है, क्योंकि अंत में आप इसे पछताएंगे और आपकी सभी मानसिक तैयारी बेकार हो जाएगी।
    • सुनिश्चित करें कि आप दोनों को छोड़ने के तुरंत बाद दोस्त बने रहने की स्थिति में हैं यह आपके लिए सबसे अच्छी बात नहीं है इसके अलावा, लड़के से मित्र के अचानक परिवर्तन का सामना करना मुश्किल है यदि आपको इसकी आवश्यकता है तो अकेले रहने के लिए कुछ समय निकालें इसके लिए कोई आपको दोष नहीं देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com