कैसे एक लड़के को दोष में महसूस करने के लिए

एक आदमी को दोषी महसूस करने का सबसे अच्छा तरीका अपने आप पर काम करना है जब आप वास्तव में इसे खर्च करते हैं, तो दूसरों को - उसे सहित - यह नोटिस करेगा और इससे उसे नुकसान होगा सबसे पहले, अपने आप को नकारात्मक भावनाओं पर जाने से प्यार की आपकी निराशा को दूर करना शुरू करें अगर आप साथ नहीं मिलते हैं तो चोट लगाना कठिन है आपके द्वारा अपनी भावनाओं का विस्तार करने के बाद, उसे दोषी मानने के लिए उसके साथ चैट करें अंत में वह एक नया जीवन शुरू करता है और उसे अपनी आंखों के सामने प्रदर्शित करता है। अपने आप को कैसे अलग करें, अपने आप में अधिक आत्मविश्वास प्राप्त करें और एक ऐसा जीवन बनाएं जिससे आपको दोषी महसूस हो।

कदम

विधि 1

दर्द पर काबू पाने
मेक ए गाज़ फेल मार्जः शीर्षक से छवि: चरण 1
1
अपने आप को नकारात्मक भावनाओं पर जाने दें यह मुश्किल है, लेकिन यह दुख आपको अधिक मजबूत करेगी और इस ताकत से आप जीवन और भविष्य के रिश्तों में बहुत लाभ प्राप्त करेंगे। नकारात्मक भावनाएं हमें बताती हैं कि कुछ गलत है और परिवर्तनों की आवश्यकता है। यह महत्वपूर्ण है कि हम इन संकेतों को सुनना सीखें। यदि कोई लड़का आपके दिल को तोड़ चुका है, तो अपनी दुखों, दुख, अकेलापन, अफसोस आदि सहित सभी नकारात्मक भावनाओं का सामना करें। आपको सीने में दर्द से निपटना होगा, इसके चारों ओर मत जाना, इससे सीखना होगा।
  • अन्य लोगों के साथ बाहर जाकर दर्द से बचने की कोशिश मत करो, जबकि आप अभी भी अपनी भावनाओं को बाहर करने की कोशिश कर रहे हैं। यह व्यवहार आपको भ्रमित कर सकता है और अंत में अन्य लोगों को चोट पहुंचा सकता है।
  • आप उसके बारे में सोचना जारी रख सकते हैं यदि आप इसके बारे में सोचने की कोशिश नहीं करते, तो आपकी दूरी को बनाए रखने में भी मुश्किल हो सकती है अपने आप को यादें और पीड़ा पर जाने दें और इससे आपको पृष्ठ तेजी से चालू करने में मदद मिल सकती है।
  • मेक ए गाए फेल माइलः शीर्षकः छवि 2
    2
    हँसो और थका जब तक रोना यदि आप इस आदमी के साथ अपने रिश्ते के कारण परेशान या परेशान हैं, तो आपको हंसी या रोने के लिए कुछ करें एक दोस्त के साथ एक मजेदार या दुखी फिल्म देखें, एक डीवीडी किराए पर और एक क्लेनेक्स पैक की कंपनी में घर पर रहें, या एक दोस्त के साथ बाहर निकल जाएं जो आपको हंसते हैं या आपको रोने के लिए कंधे की पेशकश करता है।
  • रो आपके शरीर द्वारा उत्पन्न तनाव हार्मोन को समाप्त करने में आपकी मदद कर सकता है, जबकि हँसी आपके स्वास्थ्य पर कम और दीर्घकालिक लाभकारी प्रभाव पैदा करता है, तनाव को शांत करता है, महत्वपूर्ण अंगों को उत्तेजित करता है और तनाव से राहत देता है।
  • हँसी के दीर्घकालिक लाभकारी प्रभाव में प्रतिरक्षा सुरक्षा, अच्छे मूड और संतोष की एक बड़ी भावना बढ़ जाती है।
  • मेक ए गाज़ फेल मासफाइल शीर्षक वाला इमेज: चरण 3
    3
    एक अलग परिप्रेक्ष्य से स्थिति का मूल्यांकन करने के लिए सकारात्मक और नकारात्मक पहलुओं की एक सूची बनाएं। यदि आप मिश्रित या असंगत भावनाओं को महसूस करते हैं और आप पागल हो रहे हैं, तो यह सब कुछ लिखना उपयोगी हो सकता है जो आपको इस व्यक्ति के साथ संबंधों के संदर्भ में बुरी और अच्छी तरह से महसूस करता है। लेखन समाप्त करने के बाद, दोनों कॉलम पर प्रगति की जांच करें। क्या वे आम में है?
  • उदाहरण के लिए, आप शायद बेहतर महसूस करते हैं जब आप आपके द्वारा दिए गए आइटमों को फेंक देते हैं या जब आप अपना टेक्स्ट हटाते हैं, जबकि पाठ संदेश भेजने के बाद आप खराब महसूस करते हैं
  • जब आप आवेगी लगते हैं, तो आपकी सूची से परामर्श करें कि कौन से कॉलम में शामिल कार्रवाई आप शामिल करना चाहते हैं, एक अलग परिप्रेक्ष्य प्राप्त कर सकते हैं।
  • मेक ए गाज़ फेल मार्जीज शीर्षक वाला इमेज: चरण 4
    4
    जिन गतिविधियों को आप पसंद करते हैं उन्हें समर्पित करें, भले ही आप इसे पसंद न करें। कभी-कभी, प्यार में निराशा के बाद, आपके लिए मजाक उड़ाए जाने वाली चीजें अब और नहीं हैं, क्योंकि वे उस लड़के की भावनाओं के रूप में रोमांचक या दिलचस्प नहीं हैं, जिसने आपको निराश किया है। यह प्रतिक्रिया बिल्कुल सामान्य है। अपने दुःखों का प्रबंधन करने का सबसे अच्छा तरीका है नए संगठन बनाना। पहले भी यही काम करते रहें, भले ही वे पहले आपको आकर्षित न करें।
  • उन सभी चीजों के बारे में सोचो जो आपने अलग रखी हैं और उन्हें फिर से करने के लिए संगठित किया है। किसी दोस्त को एक संदेश भेजें और उससे पूछें कि क्या वह आपके साथ बाहर जाने, एक घटना के लिए टिकट खरीदना है या किसी चीज़ को डिज़ाइन करके ई-मेल भेजना चाहता है। यदि आप स्वयं को अग्रिम रूप से व्यवस्थित कर लेते हैं और अन्य मित्रों को शामिल करते हैं, तो यह संभव है कि आप वापस नहीं आएंगे
  • विधि 2

    उससे बात करो
    मेक ए गाज़ फेल माउंज़ः शीर्षक से छवि: चरण 5
    1
    लड़के के साथ एक नियुक्ति करें मुझे पता है कि आप उसके साथ पुलों को काटने के लिए चाहते हैं यह रिश्ते के अंत से एक महत्वपूर्ण और स्वस्थ मार्ग है। जब आप अपनी भावनाओं को विस्तारित करते हैं, तो आपको उसके साथ सब कुछ समझाने के लिए बात करनी चाहिए ताकि वह दोषी महसूस कर सकें। उससे पूछो जब वह अकेले तुम्हारे साथ बातचीत करना चाहती है ऐसी जगह पर एक नियुक्ति करें जहां आप परेशान नहीं होंगे और आप चेहरे से तुलना कर सकते हैं।
    • यदि आप आपसे बात नहीं करना चाहते हैं, तो आप एक पत्र लिख सकते हैं। आप लिखित रूप में एक ही बात रख सकते हैं कि आप उन्हें व्यक्तिगत रूप से बता देंगे। इसे उसे मत दो, इसे एक तरफ रख दें या उसे फेंक दें। सबसे महत्वपूर्ण बात यह लिखना है
  • मेक ए गाए फेल मार्जीज़ शीर्षक वाला इमेज: चरण 6
    2
    वह अच्छे और मोहक कपड़े पहनते हैं आपको अपने बारे में आत्मविश्वास महसूस करना और उसके बारे में बुरा महसूस करना पड़ता है, इसलिए वह कुछ अच्छा पहन रहा है। लड़के जैसे साधारण कपड़े, लेकिन पेचीदा और सुंदर उदाहरण के लिए, जीन्स की एक जोड़ी के लिए विकल्प चुनें जो आपके आकार और एक सुंदर ब्लाउज को उजागर करते हैं, जो आपकी त्वचा के टोन से पूरी तरह मेल खाती है। सुरुचिपूर्ण और आकर्षक देखने के लिए सरल बालियों की एक जोड़ी का मिश्रण करें।
  • ज़्यादा तंग या कम कटौती वाले कपड़े न पहनें आप इस धारणा को नहीं देना चाहते हैं कि आप इसे भुगतना पड़ने के लिए हर कीमत पर कोशिश कर रहे हैं।
  • मेक ए गाज़ फेल मार्जः शीर्षक से छवि: चरण 7
    3
    बाल के लिए समर्पित और मेकअप एक सरल लेकिन अच्छा केश विन्यास चुनें उदाहरण के लिए, आप अपने बालों को आधा एकत्रित और आधा ढीली ला सकते हैं, जिससे कि यह आपके चेहरे को कुरकुरा कर देगा। लड़कों को भी ढीली बाल पसंद है अपने बालों को धोने और सूखने के बाद, प्लेट के साथ सीधा करें या कर्लिंग लोहा के साथ कर्ल कर दें।
  • बच्चों को एक प्राकृतिक देखो पसंद है, इसलिए मेकअप के साथ इसे ज़्यादा मत करो ऊपरी पलकों पर एक छोटी आइलिनर रखो और ऊपरी पलकों पर एक काली मस्करा लगाइए। आंखों के नीचे और किसी भी त्वचा की खामियों पर त्वचा की टोन की तुलना में थोड़ा हल्का छिपकर रखें, इसे ध्यान से फैलाना। होंठ चमक का एक स्पर्श जोड़ें और गाल पर थोड़ा लाल रखो।
  • मेक ए गाइ फेलल फेल फ्रॉम मेजर चरण 8
    4
    अच्छा गंध की कोशिश करो लड़कों की तरह लड़कों, जो एक सुखद गंध है, तो यह एक अच्छा बुलबुला स्नान के साथ एक शॉवर के साथ शुरू होता है। एक सुखद सुगंध के साथ एक दुर्गन्ध दूर करनेवाला का उपयोग करने के बाद अंत में, अपनी कलाई, गर्दन और बालों पर अपने पसंदीदा गंध के कुछ छिड़क।
  • इन बिंदुओं में से प्रत्येक पर प्रकाश छिड़काव के लिए सीमित है।
  • एक खुशबू का प्रयोग करें जो आप की स्मृति को जागता है।
  • मेक ए गाइ फेलल फेल मार्जेज स्टेप 9 शीर्षक वाला इमेज
    5
    उसे अपने रिश्तों के पहलुओं के बारे में बताएं कि आप के लिए आभारी हैं। सकारात्मक होने के नाते आपको परिपक्व, तैयार और ठंडा दिखाई देगा, और इससे उसे दोषी महसूस होगा। बातचीत से निपटने से पहले, उन दो चीजों के बारे में सोचने का प्रयास करें जिनके लिए आप वास्तव में आभारी हैं या जब आप एक साथ होते हैं
  • उदाहरण के लिए, जब आप समुंदर के किनारे पर रहे हैं या आपने एक साथ बढ़िया या संभवतः, अपने रिश्ते के लिए धन्यवाद किया है, तो आपने अपने चाचा की मौत की तरह, या शायद आपकी मदद से मुश्किल परीक्षणों को पार करने में कामयाब रहे हैं। अपने आप को संवाद करने और बेहतर समझने के लिए सीखा
  • इस बात पर विचार करें कि कैसे तेज़ी से और ठीक से कहें कि आप किसके लिए आभारी हैं। आप शायद आँसू में अंत नहीं करना चाहेंगे, तो पहले से कहें कि क्या कहना है
  • मेक ए गाइ फेलेल फॉर माफवेयर स्टेप 10 शीर्षक वाला इमेज
    6
    उसे बताएं कि आपका रिश्ता अब आपके लिए समझ में नहीं आता है। ईमानदारी और स्पष्टता आपको अपने बारे में आश्वस्त महसूस करेगी और इस तरह आप अपने सम्मान अर्जित करेंगे, क्योंकि आप दिखाएंगे कि आप जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं जिस तरह से आप महसूस करते हैं उसके लिए उसे दोष न दें, लेकिन उसे अपनी दृष्टि से देखें अपने रिश्ते से उत्पन्न होने वाली भावनाओं का संचार करें
  • आप उसे कुछ ऐसा बता सकते हैं: "पिछले कुछ महीनों में मुझे अकेला, उपेक्षित और दुःखी महसूस हुआ। मैं समझ गया कि यह रिश्ता मेरी ऊर्जा को चूस रहा है और मुझे उन्हें ठीक करने की इजाजत नहीं देता है। मुझे पृष्ठ चालू करना होगा। "
  • अपनी भावनाओं के बारे में दोषी महसूस करने की कोशिश न करें उन्हें पता है कि आप उन्हें रिश्ते को तोड़ने की जरूरत है
  • विवरण में मत जाओ आपको बस उसे आपके साथ क्या हो रहा है, इसका संपूर्ण दृष्टिकोण पेश करना है यदि आप बहुत विशिष्ट हैं, तो आप इसे कमजोर बना सकते हैं याद रखें कि आप उसके साथ चैट के दौरान भावनात्मक रूप से शामिल नहीं होना चाहते हैं
  • उसके साथ समस्याओं को हल करने की कोशिश मत करो। इस वार्तालाप का उद्देश्य भाप को छोड़ देना है, इसलिए आप आगे बढ़ सकते हैं
  • मेक ए गाइ फेलल फेल माफरीस पायथ 11 शीर्षक वाला इमेज
    7



    समझाएं कि आप उससे बात करना क्यों चाहते थे ईमानदार और प्रत्यक्ष रहें उसे बताएं कि आप पृष्ठ को चालू करने के लिए रिश्ते को तोड़ना चाहते हैं। महसूस करते हुए कि उसने जो कुछ किया है उसके लिए वह दोषी महसूस करेगा। उसे भी बताएं कि आप उससे बात करना चाहते हैं कि उसे भाग्य के लिए शुभकामनाएं। उसे बताओ कि जब आप भविष्य में उससे मिलेंगे तब आप कैसे काम करना चाहते हैं उदाहरण के लिए यदि आप एक ही समूह का हिस्सा हैं, तो आप उसे समझा सकते हैं कि पार्टियों में उससे मिलने के लिए अच्छा है और जब आप कहीं जाने के लिए मिलते हैं, तो नमस्ते कहें।
  • अगर आप बैठक में शर्मिंदगी पैदा करते हैं, तो आप उसे कुछ ऐसा बता सकते हैं: "इस पल के लिए मुझे अपने स्थान की आवश्यकता है, इसलिए मैं अपने दोस्तों के समूह के साथ अक्सर नहीं जाना पसंद करता हूं"।
  • मेक ए गाइ फेलल फेल मेजर स्टेप 12 शीर्षक वाला इमेज
    8
    उससे पूछें अगर उसे कुछ कहना है एक निश्चित दूरी को बनाए रखते हुए उसे सुनो और अपनी भावनाओं को समझने की कोशिश करें। आप अपनी दूरी रखने के लिए विनम्र हो सकते हैं और उसी समय दयालु हो सकते हैं। आप उसे कुछ ऐसा बता सकते हैं: "मेरे साथ अपनी भावनाओं को साझा करने के लिए धन्यवाद मैं आपको सराहनीय करता हूं कि आप मुझसे मिलना चाहते हैं और मैं वास्तव में खुश हूं कि हम एक साथ थे। "
  • यदि आप अपने आप को दयालु और उदासीन और उदासीन की बजाय सुनने के लिए तैयार करते हैं, तो यह अधिक दुख होगा।
  • मेक ए गाइ फेलल फेल माफरीस पेंशन 13
    9
    यह तय करें कि बातचीत को कैसे और कब रोकना है। यदि आप वार्तालाप खत्म करते हैं, तो आप अपने आप से अधिक आकर्षित होंगे, क्योंकि आप समझेंगे कि आपके पास स्थिति का पूरा नियंत्रण है। एक ब्रेक का फायदा उठाने के लिए छोड़ो, उसके बाद आप ने कहा है और उसे उसका। इस चैट के बाद एक साथ वापस आने से बचने के लिए यह महत्वपूर्ण है
  • उसे बताओ आपको छोड़कर उसे देखने के लिए एक बार फिर उसे धन्यवाद देना चाहिए।
  • आप कुछ अच्छी बातें कहकर खुशी का एक स्पर्श छोड़ सकते हैं, लेकिन छोटी उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं, "आप एक अच्छे आदमी हैं, कार्लो रॉसी।" यह तनाव को कम करने और सकारात्मक नोट पर आपको विदाई देने में मदद कर सकता है।
  • विधि 3

    पृष्ठ चालू करें
    मेक ए गाइ फेलल फेल माफरीस स्टेप 14 शीर्षक वाला इमेज
    1
    भावनात्मक रूप से उससे अलग अंतराल उन्हें एक साथ बिताए क्षणों को याद कर देगा। अपनी दूरी रखने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि इसे मज़ेदार बनाने या उसका आनंद लेने के लिए इसका उपयोग करना बंद करना है। इसका मतलब यह है कि उसके साथ बाहर जाने या उसे उन चीजों के बारे में संदेश भेजने की कोशिश करने से बचें, जो आपको उसके बारे में सोचते हैं, उदाहरण के लिए।
    • अपनी स्थिति की जरूरतों के आधार पर, प्रत्येक व्यक्ति के लिए निर्वाचन का एक अलग अर्थ है
    • उदाहरण के लिए, जब आप उपयुक्त हो, तो आप कुछ स्थितियों में उससे बात करना जारी रख सकते हैं कभी-कभी किसी व्यक्ति से मिलना और उसके साथ संवाद करना बंद करना असंभव या मुश्किल होता है।
  • मेक ए गाए फेल माइलः शीर्षकः चित्र 15
    2
    इसे अपने टुकड़ी को महसूस करना जब आप आपसे बात करते हैं, तो आप एक उदासीन हवा लेते हैं और विनम्र तरीके से जवाब देते हैं, लेकिन इसे बिना देरी के। सामान्य तरीके से व्यवहार न करें, एक परिचित की तरह व्यवहार करें। इस तरह से आप जब आप बिल्कुल भी बात नहीं करते, तो उससे अधिक दोषी महसूस करेंगे।
  • मेक ए गाइ फेलल फेल माफस पॉवर 16 शीर्षक वाला इमेज
    3
    अपनी ताकत, अपनी रुचियां और अपनी योग्यताएं लिखें आप चाहते हैं कि उसे समझें कि आप विशेष हैं, लेकिन आपको इसे भी महसूस करना चाहिए। कभी-कभी, किसी को भूल जाने के बाद, उनकी पहचान को याद रखना मुश्किल है। कभी-कभी आप अपने व्यक्तित्व के बारे में उत्साहित नहीं हो सकते, क्योंकि आप सामान्य रूप से उदास महसूस करते हैं। प्यार में निराशा के बाद आपको बहुत अच्छा महसूस करने की अपेक्षा करना वास्तव में यथार्थ नहीं होगा, लेकिन आपको अपने आप को याद दिलाना चाहिए कि आप इतने शानदार क्यों हैं।
  • उदाहरण के लिए, आप यह लिख सकते हैं कि आप मित्रों और परिवार की मदद करने के लिए बहुत अच्छे हैं, अच्छा हंसते हुए और हास्य की मजबूत भावना रखते हैं।
  • यदि आप उन चीजों की सूची नहीं कर सकते हैं जो आप अच्छे हैं, तो आपको अपनी पसंद की चीजों को वापस लाने के लिए आपको अपनी रुचियों की सूची बनाना चाहिए। कभी-कभी यह प्रक्रिया आपको याद रखती है कि आप सबसे अच्छा क्या करते हैं।
  • अपने आप को प्रतिबिंबित करने के लिए कुछ मिनट की अनुमति दें एक बार जब आप इस पर काम करना शुरू करते हैं, तो आपको आश्चर्य होगा कि आपको कितना प्रस्ताव देना है - यदि आप खुद को पर्याप्त समय नहीं देते हैं, तो आप इससे भी बदतर महसूस करेंगे
  • मेक ए गाई फेलल फेल माउज़ स्टेप 17 शीर्षक वाला इमेज
    4
    अपनी शक्तियों को हाइलाइट करें यदि आप दोषी महसूस करना चाहते हैं, तो अपने आश्चर्यजनक उपहार दिखाएं यदि आप एक अच्छे नर्तक हैं, उदाहरण के लिए, एक ऐसे स्थान पर नृत्य करें, जो उसे लगातार और अन्य लोगों के साथ नृत्य करता है अपनी ताकत पर गर्व महसूस करें और इसके बारे में सोचने के बजाय मज़े की कोशिश करें, और आपको सबसे अधिक दोषी महसूस होगा
  • मेक ए गाज़ फेल माफ करना शीर्षक वाला इमेज
    5
    आपको प्रोत्साहित करने और शारीरिक गतिविधि के साथ अपने बारे में बेहतर महसूस करने के लिए यह बहुत उपयोगी है अगर आप उदास या उदास महसूस करते हैं और आपको ऊर्जा के फट की जरूरत होती है। यदि आप पृष्ठ को चालू करने की कोशिश कर रहे हैं, तो नियमित रूप से शारीरिक गतिविधि का अभ्यास करना ठीक है। यह आपके वजन को नियंत्रण में रखने, बेहतर सोता और अपने ऊर्जा स्तर को बढ़ाने के लिए आपकी सहायता करेगा। यह आपको अपने आप को विचलित करने और स्थिति को एक अलग परिप्रेक्ष्य से देखने में मदद भी कर सकता है।
  • लगातार व्यायाम बहुत आसान हो सकता है कम से कम बीस मिनट के लिए अपने दिल की दर को बढ़ाकर, आप मौलिक रूप से आपके मनोदशा में सुधार करेंगे और आपके चयापचय में तेजी लाएंगे। हर शाम आप ब्लॉक के चारों ओर एक दौड़ के लिए जाते हैं या अपने कुत्ते या अपने मित्र के साथ एक त्वरित चलना, उदाहरण के लिए।
  • अपने workouts शेड्यूल करें प्रशिक्षण के बाद खुद को इनाम देने के विभिन्न तरीकों के बारे में प्रारंभिक प्रशिक्षण का अभ्यास करने और समय के बारे में सोचो। उदाहरण के लिए, आप अपने पसंदीदा टीवी कार्यक्रम से पहले चल सकते हैं, चलाने के लिए और प्रेरित हो सकते हैं।
  • मेक ए गाए फेल माउंज़ शीर्षक वाला इमेज: चरण 1 9
    6
    प्यारा कपड़ों के साथ अपने नए कर्जे को दिखाएं इसे ज़्यादा मत करो, लेकिन सरल, ताजा और सुंदर हो उदाहरण के लिए, एक ऐसे कपड़े पहने हुए हैं जो पैरों को खोला और नर्तकियों की एक जोड़ी जिससे उन्हें अधिक टोन दिखाई देता है।
  • मेक ए गाइ फेलल फेल माफस स्टेफ 20 नामक इमेज
    7
    एक नई दुनिया बनाएं और अपने पूर्व को इसे देखने के लिए आमंत्रित करें। यह एक लंबा समय लगेगा, लेकिन यदि आप रुचि, लोगों, जगहों और चीजों को अपने आप को समर्पित करने के लिए छोटे कदम उठाते हैं, तो आपको आखिर में एक नई समझदारी मिल जाएगी अपने आप को फिर से बदलने की कोशिश न करें - जो पहले से है उसके लाभ उठाएं और एक नई दुनिया के संपर्क में आने के लिए सही प्रणाली का पता लगाएं, जिसमें से वह कोई हिस्सा नहीं है।
  • जब आपने अपनी नई दुनिया की स्थापना की है, तो उसे उसे दिखाएं। आप सोशल मीडिया पर संदेश पोस्ट कर सकते हैं, पार्टियों के लिए अपने नए दोस्त ला सकते हैं, जहां भी है या जब आप उससे मिलते हैं तब आपकी नई हितों के बारे में उससे बात कर सकते हैं।
  • मेक ए गाइ फेल ऑफ़ द मेजर स्टेफ 21 नामक छवि
    8
    फिर से प्यार में पड़ो और इसे बताना अपनी पिछली रिपोर्ट तैयार करने के बाद, पृष्ठ को चालू करने के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि किसी और को प्यार करने के लिए मिल जाए। चीजों को मजबूर मत करो, लेकिन जब ऐसा होता है तो अपने लिए तैयार रहें। खेल में जाओ, नृत्य करें, अपने दोस्तों के साथ बाहर जाएं और उन लोगों से बात करें जिनकी आप रुचि रखते हैं। फिर उन स्थानों पर जाएं जहां आप देखेंगे और अपने सामने अपने नए प्रेमी के साथ मज़े करेंगे।
  • प्राप्त अनुभव और आपके नए दृष्टिकोण के लिए धन्यवाद, आप एक रिश्ते का सामना करने के लिए और भी तैयार होंगे।
  • यदि आप अभी भी सामाजिक नेटवर्क पर दोस्त हैं, तो अपने नए रिश्ते के बारे में कुछ प्रकाशित करें ताकि आप जानते हो कि आपके पास एक नया प्रेमी है।
  • टिप्स

    • सकारात्मक सोचो. वह इस गुणवत्ता की सराहना करेंगे।
    • देखने की कोशिश करो और सुखद गंध लड़के उन लड़कियों से प्यार करते हैं जो एक अच्छी गंध दे देते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com