कैसे एक उच्चतम Cognata प्रबंधित करने के लिए

यदि आपको लगता है कि आपकी भाभी को ऊंचा किया गया है या नहीं, यह इस पर निर्भर करता है कि आपके लिए श्रेष्ठ होने का क्या मतलब है। लेकिन संकेत का संकेत हो सकता है कि आपके बहन को अपनी आवश्यकताओं को पूरा नहीं करता से कुछ बेहद नाराज बड़े पैमाने पर पाठ संदेश में शामिल हैं, अनुरोध गपशप की समृद्ध टेलीफोन बातचीत में भाग ले, और लगातार जो कुछ भी करते पर अद्यतन रहने के लिए चाहते हैं। इससे ऊपर उठकर हर बार जब भी परिवार पूरा हो जाता है, तब वह अपने आप पर रोशनी को इंगित करने का प्रयास कर सकता है। यदि आपकी भाभी की वजह से आपको मुश्किल समय हो रहा है और आप इसे खत्म करना चाहते हैं, तो अपने हस्तक्षेप को संभालना सीखें, जिसकी वजह से अक्सर ऐसा होता है आप

प्रतिक्रिया होती है।

कदम

विधि 1

मेलोड्रामा को हटा दें
हड्डेल ए क्रेजी सिस्टर इन लॉ चरण 1
1
एहसास है कि आप एक नाटक के साथ सौदा कर सकते हैं एक भाभी की गतिशीलता जटिल होती है, खासकर अगर उसकी ज़्यादातर ज़िंदगी में उसने अपने परिवार को सेवा करने और उसे भरोसा दिलाया है। नाजुक बनाता है पागल दृश्य, स्वयं पर हर किसी का ध्यान आकर्षित करने के परिणाम के साथ।
  • बैठ जाओ और केवल अगले परिवार की घटना के दौरान देखें ध्यान दें कि यदि वह अन्य परिवार के सदस्यों के साथ संपर्क करता है और उनके प्रति प्रतिक्रिया करता है तो। यदि बहुत से लोग खुद को अपमान करते हैं और उन्हें रस्सी देते हैं, तो इसका मतलब है कि वह इस तरह से व्यवहार करने के लिए इस्तेमाल किया गया है।
  • गौर करें कि जब आप एक विषय पेश करते हैं और इसे नाटक करते हैं तो क्या होता है क्या परिवार के अन्य सदस्य उसके साथ सहमत हैं कि कैसे शरण / बिजली / शैम्पू / कुत्ते के कपड़े / रखरखाव / मशीन के रखरखाव की कीमतें अधिक "अपमानजनक" हैं? क्या आप जितना जल्दी हो सके अपने आरोपों की पुष्टि करते हैं, जिससे और भी अधिक शिकायतें उत्पन्न होती हैं? इससे पता चलता है कि वे उसे संदिग्ध दुनिया के इस दृष्टिकोण को व्यक्त करने की अनुमति देते हैं और यह दुख की बात है कि वे इसे समर्थन करने के लिए आदी हैं। आप उन्हें बदल नहीं सकते, लेकिन आप अपने बारे में शिकायत न करके नए मॉडल को ठीक कर सकते हैं
  • ध्यान दें कि जब आप उसके साथ सहमत नहीं होता है तो क्या होता है पुगेट्स, एक गुस्से का आवेश है या बदनाम करने की कोशिश करता है? चूंकि यह आपके विचारों को समर्थन देने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, यदि आप बहुत बचकानी प्रतिक्रिया करते हैं, तो आपको देखभाल के साथ इसे कैसे संभालना सीखना होगा। असहमत नहीं होना सीखें लेकिन असहमत हैं। इन दोनों अवधारणाओं को अलग करने वाली एक बहुत ही पतली रेखा है, परन्तु सब कुछ उसकी अज्ञानता महसूस करने के लिए (मुझे ध्यान दें, मेरी देखभाल करें, मेरी सहायता करें, आदि) दुनिया के उसकी दृष्टि को नष्ट किए बिना महसूस करने पर आधारित है।
  • चित्र शीर्षक में एक पागल बहन हैंडल शीर्षक
    2
    नाटक में शामिल न करें आपकी भाभी भाप को छोड़ सकती है, खुद को लगा सकती है और जो भी चाहती है उसे शाप देती है, लेकिन उसकी नकारात्मकता से दूर होने की कोई जरूरत नहीं है। कर्मचारियों पर आप जो कहते हैं, उससे बचें, अधिक कार्रवाई और प्रतिक्रियाओं को बढ़ाया जाता है, जितना अधिक आप दर्जनों पर चढ़ते हैं, आपको उत्तेजित करने के लिए और अपना ध्यान उसे वापस लाने का प्रयास करें। उसे अपने घर पर ध्यान केन्द्रित करने दें, लेकिन इसे आप पर उतारने के लिए वहां रहने न दें। यदि स्थिति बहुत भारी हो जाती है, तो बस कहो कि जब आप शांत महसूस करते हैं और चले जाते हैं तो आप वापस आ सकते हैं। उसी तरह, यदि आपके घर में ऐसा होता है, तो उसे बताएं कि यह जाने का समय है (आप वास्तव में एक विनम्र बहाना का उपयोग करना चाहते हैं, तो आप एक नियुक्ति का दावा कर सकते हैं या जल्दी बिस्तर पर जा सकते हैं)
  • विधि 2

    जो आपकी प्रतिक्रियाओं को चालू करता है उसे प्रबंधित करें
    चित्र शीर्षक में एक पागल बहन में हैंडल शीर्षक
    1
    अपने अंदर देखो जब कोई आपको उत्तेजित करने का प्रयास कर रहा है, तब करना मुश्किल हो सकता है लेकिन यह महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह आपकी प्रतिक्रिया है कि आपको यह समझने की अनुमति मिलती है कि आप ऐसा करते रह सकते हैं। यहां पर विचार करने वाली कुछ चीजें हैं:
    • यदि आप चुप रहते हैं तो जोखिम है जो आप सोचते हैं कि आप सुस्त हैं, वह क्या कहता है या कैसी विद्रोहियों से घबरा जाता है। चुनें कि कौन सा, आप शायद तीनों चीजों के बारे में सोचने में खुशी होगी। और वह तुम्हारी चुप्पी का उपयोग अपने खर्चे पर अपने दृष्टिकोण को समर्थन देने के लिए करेगा। यदि आप संतुष्ट हैं और मुस्कुराते हैं, तो आप कर रहे हैं एक doormat में बदल रहे हैं
    • वह क्या कहता है और वह शायद सोचें कि आपके साथी ने एक रागी, चिंतित और दुखद व्यक्ति से विवाह किया जो उससे नफरत करता है और जो उसे अपने भाई (या बहन) से अलग करने के लिए कुछ भी करेगा। आप सोच सकते हैं कि आप खुद का बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन यह सब इस तथ्य पर आधारित है कि आप क्या सोचते हैं और आप को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं इसके आधार पर नहीं। इसका मतलब यह नहीं है कि असहमति के लिए कोई जगह नहीं है। इसका मतलब यह है कि जिस तरह से आप अपनी स्थिति को समझने के तरीके को फिर से परिभाषित करते हैं, वह सावधानीपूर्वक किया जाना चाहिए।
  • छवि शीर्षक वाला चित्र, पागल बहन कानून में चरण 4
    2
    सीमा निर्धारित करें उस विषय के बारे में तथ्य बताएं जो आप पर दबाव डाल रहे हैं, एक फर्म लेकिन विनम्र तरीके से, और चर्चा में भावनात्मक रूप से शामिल होने से बचें। यदि आप चीजों को एक सरल तरीके से पुष्टि कर सकते हैं, तथ्यों से जुड़ा रह सकते हैं और उन्हें उसके खिलाफ आरोपों में बदलने से बचा सकते हैं, तो उसके पास कोई रास्ता नहीं होगा। पता है कि आप शिकायत महसूस करना जारी रख सकते हैं कि आपने दृढ़ और आत्म-प्रभावी तरीके से अपने दृष्टिकोण को व्यक्त किया है, लेकिन इससे आपको अपनी स्थिति स्पष्ट करने से रोकना नहीं चाहिए। असल में, यह कुछ भी नहीं कर सकता है, लेकिन किसी का सम्मान नहीं करता है जो बहस नहीं करता, अपना गुस्सा खो देता है या अपनी जीभ काट देता है, लेकिन जो स्पष्ट रूप से प्रस्तुत करता है जहां उसकी सीमाएं झूठ हैं और यहां तक ​​कि अगर आप ऐसा नहीं करते हैं, तो बाकी सब स्पष्ट रूप से देखेंगे कि आप कमरे में सबसे शांत व्यक्ति हैं।
  • उदाहरण के लिए, हमें पता है कि आपकी बेटी जियोवनिना बाहर निकल रही है और जमीन पर गिर गई है। आपकी भाभी का कहना है कि उसे डॉक्टर जाना है या कुछ भयानक हो सकता है। आप यह सुनिश्चित करें कि कुछ भी नहीं है कि ऐसा नहीं होगा रहे हैं, और आप जानते हैं कि आप एक अच्छे माता-पिता हैं, लेकिन अपनी बहन अप्रिय बातें है कि यदि आप उनकी सलाह का पालन नहीं करते हो सकता है की तीव्रता में वृद्धि परेशान करने के लिए जारी है। अपनी भाई को अपनी बहन को बहुत ही शांत और शांत रूप में पेश करें "यह आपको बहुत ही अच्छा लगा है कि गियोव्वनिना ने घुटने को छील कर दिया है, लेकिन मुझे यकीन है कि सबकुछ ठीक हो जाएगा। ऐसा कुछ ऐसा होता है, और यह उन्हें बाहर की दुनिया का प्रबंधन करने के तरीके सीखने के लिए ले जाता है। उसे डॉक्टर की यात्रा की जरूरत नहीं है। "और फिर पर्याप्त, चर्चा को फिर से खिलाने के लिए आवश्यक नहीं है यदि आपकी भाभी, कोशिश करते हैं मुस्कुराते हैं और बातचीत का विषय बदलते हैं। इस विषय पर वापस जाने से इनकार करते हैं
  • विधि 3

    आप और आपके साथी
    चित्र शीर्षक में एक पागल बहन हैंडल शीर्षक
    1
    अपनी भावनाओं के बारे में अपने साथी से बात करें अपनी बहन के बारे में कुछ अपमानजनक उपनाम, अपमानजनक, या अपमानित करने से बचें इसके बजाय, अपनी उपस्थिति में जब भी आप असहनीय हो जाते हैं तब आपकी भावनाओं को व्यक्त करने का प्रयास करें। आपका साझेदार आपकी भावनाओं को दोष नहीं दे सकता है, इसलिए उन्हें स्पष्ट और विचारशील तरीके से पेश करें। यह आपके साथी को सूचित करता है कि आपने अपनी भाभी के व्यवहार के बारे में उसे मान्यता दी है, और आपने शिकार के शिकार होने से ज्यादा स्वीकार नहीं किया है।
    • उदाहरण के लिए, "गोरगिया, जब आपकी बहन लगातार अपने बच्चों की निजी शिक्षा को बनाए रखने के बारे में बात करती है, तो मुझे क्लैस्ट्रोफोबिक लगता है क्योंकि उन्हें नहीं पता है कि कब रोकना है चूंकि हम मुश्किल से बंधक बर्दाश्त कर सकते हैं, इसलिए मैं इस वार्तालाप को सभी शाम को सुन सकता हूं। मैं सिर्फ उसे पता है कि वह अपनी समस्या के बारे में पता बन गया था, लेकिन यह सब शाम के बारे में बात करने की अनुमति नहीं दे अब से इस स्थिति में अपने आप को खोजने रोक चाहते हैं, और मैं तुम्हें अपनी बातचीत का अधिक विषयों है कि पैसे को शामिल नहीं करता पाने में आपकी मदद करना चाहते हैं । क्या आपको लगता है कि ऐसा कुछ है जो आप मेरी मदद कर सकते हैं?
  • चित्र शीर्षक में एक पागल बहन हैंडल शीर्षक 6
    2



    अपने साथी से पूछें कि परिवार की समस्याओं के बारे में वह किस तरह से बातचीत करता है उसे बताओ कि आपको पता है कि आपकी भाभी क्या कर रहे हैं, लेकिन आप ऐसे मेलोड्रामाओं को सुनना पसंद नहीं करते जो अक्सर इन चर्चाओं के साथ होते हैं। अपने साथी को यह समझने में मदद करें कि "melodrama" द्वारा आप क्या मतलब है और "वास्तविक समाचार" से क्या मतलब है और कम समय में, आप दोनों नकली त्रासदी के बिना परिवार के मुद्दों के बारे में अधिक उत्तेजक तरीके से बात करना सीखेंगे।
  • अपने साथी को एक सौम्य मंजूरी दे दो जब भी आप अपनी भाभी को अपने घर पर नाजुक प्रहसन दोहराते हुए सुनें। आप इसे हर बार संवाद करने के बजाय विशेष सिग्नल विकसित कर सकते हैं
  • घर पर गपशप करना (या कहीं और) पर प्रतिबंध लगाया गया। जब आप देखते हैं कि आपकी बातचीत गपशप के बारे में हैं और उन्हें रोकते हैं, तो अपने आप को एक-दूसरे को चेतावनी दें। कोई बात नहीं अगर आपको लगता है कि गपशप आपके बारे में है, तो आप सबसे परिपक्व व्यक्ति हैं, जब आप इस तरह के व्यवहार में शामिल नहीं होने का फैसला करते हैं।
  • विधि 4

    अपनी भाभी के संदेशों और कॉलों को संबोधित करें
    चित्र शीर्षक में एक पागल बहन हैंडल शीर्षक 7
    1
    जवाब देने से बचें अगर यह इसके लायक नहीं है किसी भी पाठ संदेश का जवाब न दें जो सीधे पारिवारिक मामलों, सकारात्मक संदेश या कुछ और जो बिल्कुल सामान्य है, से संबंधित नहीं है। आप एसएमएस जिसमें यह आक्रोश वह चीजें हैं जो हुआ है, क्या परिवार और दोस्तों के बारे में कुछ आपको लगता है कि तुमने किया था या गपशप परेशान के लिए महसूस किया कहते हैं आते हैं, का जवाब नहीं है।
    • यदि आप गुस्सा महसूस करते हैं और तत्काल एक स्वर प्रतिक्रिया भेजना चाहते हैं, तो एक दंड या औचित्य है, ऐसा मत करो। अपने क्रोध या चिंतन को उस संकेत के रूप में ले लें जिससे आपको सवाल को अनदेखा करना पड़े। पागल संदेश केवल आप दोनों को परेशान कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक में एक पागल बहन हैंडल शीर्षक 8
    2
    यदि आपकी भाभी आपको अपना गुस्सा खो देती है, तो कम से कम सामाजिक नेटवर्क पर संपर्क रखें। अगर आपकी भाभी वास्तव में परेशान होती है और वह नाजुक है, शायद वह सामाजिक नेटवर्क जिस पर वह पंजीकृत है वह खुद को ध्यान आकर्षित करने के प्रयासों को प्रतिबिंबित करती है। अगर आप लगातार फेसबुक और उनके नवीनतम ट्वीट्स पर उनकी स्थिति अपडेट देख रहे हैं तो आप आसानी से अपने एक प्रिव्युक्स या मेलोड्रामा में खींच सकते हैं।
  • अगर आपको दोस्ती की आवश्यकता है, तो आप निम्न में से एक काम कर सकते हैं:
  • एक। बस आपके अनुरोध को अनदेखा करें। जब वह आपको इसके बारे में कुछ पूछता है, तो उसे बताएं कि वह महत्वपूर्ण चीज़ों (या सामान्य रूप से) के बारे में बात करने के लिए सोशल नेटवर्क का इस्तेमाल नहीं करता है
  • दो, जवाब "नहीं, धन्यवाद। मैं कार्य / गोपनीयता / अधिभार आदि के कारण इस समय नए अनुरोध स्वीकार नहीं करता हूं। "आप कुछ भी जोड़ सकते हैं," इसके अलावा हम एक-दूसरे को इतनी बार देखते हैं कि मैं आमने-सामने बात करना पसंद करता हूं "।
  • तीन, सिस्टम निजी पर सभी सेटिंग्स ताकि मैं आपके संपर्कों को नहीं देख सकता उसे कुछ न बताएं, या उसे बताएं कि आपने सोशल नेटवर्क का उपयोग करना बंद कर दिया है या आप अपने दोस्तों के एक छोटे से मंडल का उपयोग कर सकते हैं जो आप इस समय तक विस्तार नहीं करना चाहते हैं। आप उसे बताते हैं कि वह दोस्ती के लिए कोई अनुरोध प्राप्त हुआ था, बेशक आप को स्थगित होगा, लेकिन आप उसे भूल जाओ करने के लिए पर्याप्त समय हासिल कर सकते थे, कि resarch का वादा और समय को लंबा, इसे वापस विषय के लिए लेने से मना।
  • चार, एक अधिक तटस्थ विकल्प प्रदान करते हैं। उन्हें Pinterest पर मित्र बनने के लिए कहें और व्यंजनों और शिल्प कौशल पर ध्यान केंद्रित करें। कुछ भी नस्लवादी या ईर्ष्याहीन नहीं, बिल्कुल।
  • अस्वीकार करने या आपके अनुरोध को स्वीकार करने के बारे में बात करते समय "मित्र" शब्दावली से बचने का प्रयास करें दुर्भाग्य से, सामाजिक नेटवर्क पर इस अवधि का उपयोग करने से लोगों को इसे व्यक्तिगत तौर पर लेना पड़ा है। बहुत से लोग बस प्रशंसकों, या परिचित हैं, नहीं मित्रों का यदि आप उसे समझते हैं कि आप उसे "मित्र" के रूप में खारिज कर रहे हैं, तो उसे तुच्छ महसूस हो सकता है
  • यदि आप पहले से ही एक या अधिक सामाजिक नेटवर्क का पालन करते हैं, तो आप इसे अवरुद्ध करने और कुछ साइटों पर गोपनीयता सेट करने पर विचार कर सकते हैं। सबसे अधिक संभावना है कि आपको ये समझाना होगा कि क्या हुआ (उदाहरण के लिए, "फेसबुक ने गोपनीयता सेटिंग्स को फिर से बदल दिया है, संभवतः अगर आप मेरी प्रोफ़ाइल में प्रवेश न करें तो आप जितनी चीज़ों को साझा कर सकते हैं मुझे नहीं देखें)" अगर यह एक नाजुक है, न केवल आप इसे ध्यान देंगे, लेकिन यह भी नाराज महसूस करेगा!
  • चित्र शीर्षक में एक पागल बहन हैंडल शीर्षक
    3
    सावधान रहें यदि आप अपने मित्र ऑनलाइन रहना पसंद करते हैं और फोन के जरिए यदि आप आक्रामक तरीके से व्यवहार करते हैं, तो यह आवश्यक है कि रिकॉर्ड करने के लिए यह आपके साथी या परिवार के अन्य सदस्यों को दिखाने के लिए कहने का उचित है, यदि आवश्यक हो संदेश, ईमेल, ध्वनि संदेश, आदि रखें यह सड़ा हुआ जानबूझकर प्रयास करने की नहीं है, लेकिन स्थिति नियंत्रण से बाहर होने पर खुद को बचाने का एक अच्छा तरीका है। हालांकि, यह केवल आखिरी विकल्प होना चाहिए, यदि आप अपनी बहन को सार्वजनिक रूप से प्रबंधित कर सकते हैं, तो सभी वास्तव में समझ पाएंगे कि कौन व्यक्ति अच्छा व्यवहार करता है और कौन उच्चतम है
  • विधि 5

    एक साथ बेहतर भविष्य
    चित्र शीर्षक में एक पागल बहन हैंडल शीर्षक 10
    1
    अपने रास्ते पर चलो आपने अपने साथी से विवाह किया, न कि उसका परिवार यहां तक ​​कि अगर आपके परिवार के सदस्य पैकेज का हिस्सा हैं, तो वे आपकी अंतरंगता का हिस्सा नहीं हैं और आप जिस तरह का सामना कर रहे हैं उसी तरह उसका हिस्सा नहीं लें। आप इसे स्पष्ट कर दूं, तो आप, रुचि ईर्ष्या, व्यंग्य, गपशप या अफवाहें नहीं हैं अभी या बाद में अपनी बहन समझ जायेंगे कि उनके दृष्टिकोण, अपने तेवर और उसकी बुराई आप के रूप में पहले खरोंच नहीं है। अंत में, झुंझलाहट से संतोष प्राप्त करना बंद हो जाएगा और अनिच्छा से किसी और को उत्पीड़न और उत्पीड़न के लिए भेज दिया जाएगा
    • अपनी बहन के साथ कम समय बिताएं आप अपनी यात्रा पर कैसे समाप्त हो? यद्यपि यह आपके साथ टाई करने के लिए अनिवार्य लग सकता है, आप हमेशा उस समय को कम करने के तरीकों की तलाश कर सकते हैं जब आप एक साथ बिताते हैं। उदाहरण के लिए, जब आपके पास आने का मौका नहीं है, तो दूसरे परिवार के सदस्यों से मिलने के लिए पूछें हमेशा ऐसा मत करो, या उसके पास शिकायत करने का सही बहाना होगा, लेकिन यह आवश्यक नहीं है कि आप हमेशा परिवार के अन्य सदस्यों के साथ हो। यदि आप दूर रहते हैं और आपको इसे वर्ष में एक बार देखना है, तो अपने आप को एक श्वास देने के लिए घर पर रहें।
    • चलें, बाहर जाएं और लंबे समय तक न रहें, जब लंबे समय से परिवार की घटनाएं होती हैं जिससे आप अपना गुस्सा खो देते हैं। परिवार को पता है कि आपको अपना गुस्सा सबसे अधिक खो देता है और, दुर्भाग्य से, उनमें से कुछ इसे करना पसंद करते हैं। इन घटनाओं में आपकी भाभी में शायद कुछ सहयोगी लोग हैं जो इसे खेलने के लिए और भी बदतर बना सकते हैं, इसलिए जितनी कम समय आप इन लोगों के पास खर्च करते हैं, वे शिकायत करने के लिए बेहतर हैं।
  • 2
    वास्तव में सुनो जब आप अपनी भाभी के साथ हों, तो अपने आप को बचाने के लिए एक दीवार बनाने की बजाय सक्रिय रूप से सुनने और समझने की कोशिश करें जब वह शिकायतों के बारे में उनकी पहाड़ की चोटी पर हो जाता है, के बजाय अपने साथ शामिल करते हुए कहा कि "अगर आपको लगता है कि आप गलत जाना होगा, तुम मेरे जूते में होना चाहिए," के बजाय उस पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करते हैं और समझने के लिए यह वास्तव में शिकायत करने के लिए ले जाता है की कोशिश करता है , गपशप और चुभन यदि आप स्थिति को अवैयक्तिक बनाते हैं, तो आपको आश्चर्य होगा कि आप कितना खोद सकते हैं उसे जवाब देने के लिए, उसे बताएं कि आप तटस्थ टिप्पणियों के साथ उसके दर्द को समझते हैं, जैसे "मुझे खेद है आपको बिजली बिल का भुगतान करने के लिए यह सब करना था। हर दिन इतनी बिजली का इस्तेमाल करने वाले चार बच्चे होना मुश्किल होगा " सलाह न दें, उसे बताएं कि आप इस समस्या को कैसे संभाल लेंगे और उसकी समस्याओं को हल करने के लिए उसे कभी भुगतान करने की पेशकश नहीं करेंगे। यह आपका व्यवसाय है, आप बस उन्हें समझते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला चित्र, एक पागल बहन में कानून चरण 12
    3
    करुणा दिखाएँ यदि आपकी भाभी एक से अधिक बार परेशान हो रही हैं और आपको उपहास या बदनामी के लिए चीजों की वर्तनी भी बताती है, तो शायद वह फिर से कोशिश करेगी, भले ही आप नहीं खेल रहे हों। लेकिन अगर आप तैयार हैं और आप समझ जहां हम इन हमलों निकाले जाते हैं (असुरक्षा, अकेलापन, परित्याग की भावनाओं को नियंत्रण में बातें, आदि की आवश्यकता है), तो आप अपने कार्यों के लिए दया है और अव्यक्तिगत नाटक ले सकते हैं। यदि आप उन्हें रस्सी नहीं देते हैं, तो आप को जारी रखना बंद कर देना होगा और आपको संभावित लक्ष्य के रूप में देखना होगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com