कैसे एक दुश्मन के साथ सौदा करने के लिए (लड़कियों)

क्या अन्य लड़कियां आप का मजा लेती हैं? क्या आपके कोई सच्चे दोस्त नहीं हैं? इस गाइड में आप अपनी स्थिति के अनुरूप कुछ सुझाव पाएँगे।

कदम

1
अपने आप को विश्वास दिखाओ और स्वयं बनो! आपका दुश्मन नाराज हो जाएगा, क्योंकि आपका एक लक्ष्य आपकी सुरक्षा को नष्ट करना है आपको एक होना चाहिए जो बाहर खड़ा होता है।
  • 2
    आकर्षक रहें यदि आप करिश्माई हैं, तो लोग आपको आकर्षित करेंगे आपका दुश्मन ईर्ष्यावह होगा, जब आपके और दोस्तों को आपकी सहायता करने के लिए तैयार होंगे। याद रखें, इसका मुख्य उद्देश्य आपको गुस्सा करना है, इसलिए मुस्कुराते रहें वास्तव में, अपने दुश्मनों पर दया की कोशिश करो उन्हें गुस्सा करने का सबसे अच्छा तरीका है यह पागल लग सकता है लेकिन यह काम करता है! यदि आप अपने आप को घूरते हुए मुस्कुराते हैं और कहते हैं: "तुम्हारी मुस्कान दयनीय है"। तुम उसे पागल हो जाओगे!
  • 3
    स्कूल में अच्छे होने की कोशिश करें शिक्षकों को अपने पक्ष में लाकर आप उसे बहुत दुख कर सकते हैं जब आपका 10 अपने 4 को विरूद्ध करेगा, तो वह इसे ले सकता है और आपको बेवकूफ़ कह सकता है। यदि आपके दोस्त असली दोस्त हैं, तो वे आपकी सहायता करेंगे जितना आप कर सकते हैं जितना सीखें - इससे यह घटिया लग सकता है।
  • 4
    बुरा मत बनो अपने स्तर पर खुद को कम न करें
  • 5



    यदि आपका दुश्मन आपको कुछ बुरा कहता है, तो उसे न सुनें, जैसे कि उसका आप पर कोई असर नहीं हुआ। अगर यह स्पष्ट है कि वह आपसे बात कर रहे थे, मुस्कुराते रहें, विनम्र हों या जवाब दें "धन्यवाद"। यदि यह आपको रोता है, उठो और डर न देखें अपने दुश्मन को अपने डर या आँसू कभी नहीं दिखाएं या खुद पर गर्व करें।
  • 6
    वह सुंदर कपड़े पहनते हैं वह पागल हो जाएगी जब वह आपको देखेगी कि आप उससे बेहतर कपड़े पहने हैं। डिजाइनर कपड़े पहनने की कोशिश करो यदि आपके पास ज्यादा धन नहीं है, तो अपने व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित करने वाले कपड़े ढूंढें। कभी भी कपड़े न पहनें जो आपके लिए अच्छा नहीं हैं थोड़ी `मेक-अप बनाने की कोशिश करो, बिना अतिरंजना के
  • 7
    यदि अगले दिन आप इसे प्रतिलिपि बनाते हैं, तो उसे प्रतिलिपि करें नहीं उसे विश्वास करो कि वह आपकी शैली को आसानी से चोरी कर सकती है। वह बेवकूफ महसूस करेगा क्योंकि वह समझ जाएगा कि आपकी पकड़ में उनकी स्थिति है, और उसी समय अन्य लोगों को पता चल जाएगा कि वह आपकी नकल कर रहा है।
  • 8
    यदि आप अपने आप को कॉपी करना बंद नहीं करते हैं, तो इसका सामना करें। उसके पूछें: "क्या तुम सच में मेरे कपड़े पसंद करते हो, है ना?"। इस तरह से आप दीवार के खिलाफ अपनी पीठ डाल देंगे, क्योंकि आप रक्षात्मक (और हर कोई सत्य को समझेंगे) पर मजबूर हो जाएगा या अपना खेल स्वीकार करेंगे और अपनी ईर्ष्या दिखाएंगे। यह उदाहरण के लिए कह सकता है: "मुझे आपकी शैली पसंद है, लेकिन मुझे लगता है कि यह मेरे लिए बेहतर है"। देखते हैं? उसने स्वीकार किया कि जैसा आपकी शैली, और एक ही समय में आप के साथ प्रतिस्पर्धा करने की कोशिश कर रहा है (एक तारीफ, क्योंकि यह आपको एक योग्य प्रतिद्वंद्वी मानता है)
  • टिप्स

    • याद रखें, सुरक्षा का नाटक असली सुरक्षा को प्रतिस्थापित नहीं कर सकता है, और लोग समझेंगे कि अगर आप नाटक कर रहे हैं।
    • भाप छोड़ने के लिए एक डायरी लिखें आप किसी से भी बात कर सकते हैं
    • खुद को अपने सबसे करीबी दोस्तों के साथ देखते हुए उसे लगता है कि उसके दोस्त को पसंद है आप उसे करने के लिए

    चेतावनी

    • कभी हाथों में नहीं आना केवल स्थिति बिगड़ती है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com