कैसे अपने पति को अपने अभाव को महसूस करने के लिए

हालांकि एक तरफ से अलग होना मुश्किल हो सकता है, लेकिन यह भी भागीदारों को यह समझने में मदद कर सकता है कि वे जो रोमांस जी रहे हैं, वह कितना महत्वपूर्ण है। चाहे आप लंबी दूरी के रिश्ते को लेकर या अपने विवाह को सहेजने की कोशिश कर रहे हों, अपने पति को याद करते हुए, आपके पास रिश्ते को मजबूत करने का मौका है। परिस्थितियों के बावजूद, अगर आप इसे बेहतर बनाने के लिए कुछ भी कर, यह कहीं अधिक संभावना है कि अन्य व्यक्ति आपकी अनुपस्थिति का अनुभव करने के लिए जब आप दूर कर रहे हैं।

कदम

भाग 1

बनाओ उसे अपनी कमी महसूस करते हैं जब आप दूर हैं
एक वर्कहोलिस्टिक पति का स्वीकार्य छवि 4 चरण
1
एक समझौता खोजने के लिए खुले तौर से बोलें यदि आप एक साथ रहते हैं लेकिन आप शायद ही कभी एक-दूसरे को देखते हैं या लंबी दूरी के रिश्ते रखते हैं, तो आपको अपने लिए सामना करना पड़ता है ताकि दोनों के लिए अच्छा करार हो। भौगोलिक दूरी के बावजूद, रिश्ते को जीवित रखने के लिए अच्छा संचार महत्वपूर्ण है।
  • वार्ता निरंतर होनी चाहिए। यह सुनिश्चित करने के लिए नियमित रूप से अपने पति से संपर्क करें कि अनुबंध हमेशा दोनों के लिए वैध है। यदि आपको लगता है कि कुछ परिवर्तन करना चाहिए, तो आपको क्या लगता है, इसके बारे में मत व्यक्त करने में डरो मत।
  • अपनी दूरी से आने वाले सभी लाभों की सूची बनाने पर विचार करें। जब स्थिति जटिल और दुर्लभ बार जब आप अपने आप को देखने के बारे में बात करना शुरू कर दिया हो जाता है, कारण है कि आप रिश्ते के इस प्रकार का चयन करने के लिए नेतृत्व को याद करने की सूची की जांच करने के लिए प्रयास करें।
  • एक वर्कहोलिस्टिक पति का स्वीकार्य छवि चरण 5
    2
    उसे थोड़ा सा आश्चर्य दें आपका पति मदद नहीं कर सकता है, लेकिन आपको याद आती है अगर वह उसके चारों ओर कुछ देखता है जो आपकी याददाश्त को भरता है, जब आप दूर होते हैं अगली बार, जाने से पहले, कुछ छोटे खजाने को छिपाते हुए विचार करें कि आप अपनी अनुपस्थिति में पा सकते हैं। यह कुछ भी हो सकता है, एक कार्ड, आप की एक तस्वीर या एक भावुक मूल्य के साथ एक वस्तु।
  • यदि आपका पति जा रहा है, तो आप अपने सूटकेस में या अपनी पतलून जेब में प्रेम कार्ड रख सकते हैं। उन्हें विभिन्न स्थानों में छुपाने की कोशिश करें ताकि आप उन्हें अलग-अलग समय पर खोज सकें।
  • अगर आपको दूर जाना है, तो घर के चारों ओर कुछ छुपाएं ताकि आप इसे बाद में पा सकें। यह एक टिकट या थोड़ा सोचा हो सकता है जो आपके स्नेह को दिखाता है, जैसे उसकी पसंदीदा चॉकलेट
  • इमेज का शीर्षक है जब आपका किशोर फॉल्स इन लव स्टेप 8
    3
    टेलिफोन वार्तालाप को अधिक अंतरंग बनाएं आमतौर पर, फोन कॉल दिन के दौरान क्या हुआ की कहानी पर ध्यान केंद्रित करता है। यहां तक ​​कि अगर यह समझ में आता है, तो यह ऐसी बातचीत नहीं है जो आपको अपनी प्रिय को याद करेगी। इसलिए, जब आप एक साथ होते हैं और जब फोन पर बात करते हैं तब उसी माहौल को स्थापित करने का प्रयास करें।
  • जब आप उसे फोन करते हैं, उसे कुछ और व्यक्तिगत बताएं उदाहरण के लिए, आप उसे कुछ दिलचस्प बता सकते हैं कि आपने दिन के दौरान ध्यान दिया था या आप जिस गतिविधि का प्रयास करना चाहते हैं
  • आप उन सभी अच्छे पक्षों की याद दिला सकते हैं जो वह प्यार करता है। उदाहरण के लिए, आप उसे बता सकते हैं कि जब वह आप को पंप देता है या आप जिस तरीके से हंसते हैं, उसे आप पसंद करते हैं।
  • यद्यपि घर से संबंधित मुद्दों पर भी विचार करना महत्वपूर्ण है, जैसे कि चालान या मरम्मत, यह सुनिश्चित करें कि वे पूरी बातचीत पर कब्जा नहीं करते हैं खेल में सबसे अच्छा विषय भी लाने के द्वारा एक संतुलन का पता लगाएं। उदाहरण के लिए, आप उस फिल्म के बारे में उससे बात कर सकते हैं जिसे आपने देखा या आप जिस अगले यात्रा को एक साथ करना चाहते हैं उस पर चर्चा करें।
  • स्टेप इन लव स्टेप 15 नामक छवि
    4
    कुछ एक साथ करो फ़ोन पर बात करने और अपने दिनों को बताने के बजाय, अपने दैनिक जीवन में अधिक उपस्थित होने की कोशिश करें। इस तरह, आपका पति तुम्हारी कंपनी कितनी ही सुखद नहीं है, भले ही आपके पास अक्सर एक साथ रहने का मौका न हो।
  • उदाहरण के लिए, आप खुद को एक ऑनलाइन गेम में चुनौती दे सकते हैं, फोन पर बात करते समय एक ही फिल्म देखते हैं या वीडियो कॉनफरेंस द्वारा महत्वपूर्ण घटनाओं में भी हिस्सा ले सकते हैं।
  • यदि आपके पास समय-समय पर देखने का अवसर है, तो सुनिश्चित करें कि आप जिन पलों में एक साथ हैं वे अविस्मरणीय हैं। आप कुछ गतिविधियों में शामिल हो सकते हैं या बस आराम कर सकते हैं। चाहे आप जो भी चुनते हैं, उस समय का आनंद लें जब आप एक साथ बिताते हैं।
  • खरीदें सेल सेल खरीदें चरण 6
    5
    रिश्ते को स्थानांतरित करें जब आपके पास दूरी संचार द्वारा चिह्नित रिश्ते हैं, तो नियमित रूप से गिरना आसान है। उदाहरण के लिए, यह एक सप्ताह में एक पत्र लिखने या हर रात फोन पर बात करने के लिए नीरस हो सकता है अपने पति को कांटे पर रखें और स्थिति को ऊपर उठाने से आपसे संपर्क करने की अपनी इच्छा को खाएं।
  • उदाहरण के लिए, कभी-कभी आप उसे एक वीडियो या दांतेदार नोट भेज सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, अगली बार जब आप फोन पर सुनाते हैं तो उस के लिए आपने जो कविता लिखी थी उसे पढ़ने का प्रयास करें। अप्रत्याशित होने की कोशिश करो!
  • एक फोन कॉल करें शीर्षक से चित्र 7
    6
    दूरी के बारे में शिकायत करने से बचें जब आप महसूस करते हैं, तो कुछ भी मत कहो जो आपकी दूरी को अलग करने के लिए आपकी नाराजगी को बढ़ा सकते हैं उन्हें आपको याद रखना चाहिए, लेकिन यदि वह वजन में उछालता है, तो वह बिल्कुल विपरीत होगा।
  • शिकायत करने के बजाय, उसे बधाई देने का प्रयास करें उदाहरण के लिए, आप उसे बता सकते हैं कि एयर कंडीशनर जिसने अपने प्रस्थान से पहले तय किया है वह पूरी तरह से काम कर रहा है इस तरह, आप समझेंगे कि आप इसकी सराहना करते हैं और आपका बंधन मजबूत होगा।
  • यदि आप घर से दूर हैं, तो आप उसे बता सकते हैं कि मजाक उसने आपको बताया कि आप पूरे दिन हंसी करते हैं।
  • स्टेप इन लव स्टेप 10 नामक छवि
    7
    अपनी बैठकों में सहायता करें अगर आप चाहते हैं कि जब आप दूर रहें, तो आप अपने पति को याद न करें, यह महत्वपूर्ण है कि आप जिस क्षण को एक साथ बिताते हैं वह यथासंभव सुखद है। उसे पता है कि आप उसके साथ की सराहना करते हैं और वह वही करेंगे
  • अगर आप लंबी यात्रा से घर आते हैं, तो कार्य करने के लिए परेशान मत करो। इसके बजाय, कुछ सुखद क्षणों को एक साथ साझा करने में कुछ दिन लग सकते हैं, जिससे आप दोनों को अपील करते हैं
  • यदि आपका पति किसी सैन्य मिशन से वापस आ जाता है, तो स्वागत बैक पार्टी का आयोजन करने या एक स्वागत योग्य बैनर के साथ हवाई अड्डे पर उसे लेने पर विचार करें।
  • भाग 2

    यदि आप अलग हो जाते हैं, तो अपने अभाव को महसूस करें
    स्टे इन लव स्टेप 2 नामक छवि
    1
    इसे अपनी रिक्त स्थान दें यदि आप हमेशा अटक जाते हैं तो आप अपनी अनुपस्थिति महसूस नहीं कर पाएंगे। उसे देखने का मौका दें कि बिना थोड़ी देर के लिए उसे अकेला छोड़ने के लिए उसका जीवन कैसा होगा।
    • काम करने के लिए इस समाधान के लिए, आप में से एक को छोड़ना होगा अगर कोई दोस्त या रिश्तेदार आपका स्वागत कर सकता है, तो उस अवधि के लिए उसके पास जाएं अपने पति को समझाएं कि आप आशा करते हैं कि आपका अलग करना केवल अस्थायी है।
    • इसे एक महीने के लिए आज़माएं इस तरह, आप दोनों को अपने रिश्ते पर प्रतिबिंबित करने का अवसर मिलेगा और आपके पति को वह समय मिलेगा, जो आपको अपनी अनुपस्थिति महसूस करने के लिए शुरू करना चाहिए।
    • यदि आप इसे जांचने से बचते हैं, तो इससे संपर्क करने के लिए उतना आसान नहीं होगा शायद उसकी स्थिति अपडेट पर टिप्पणी करने के लिए परीक्षा देने से बचने के लिए सोशल नेटवर्क पर उसका पालन करना बंद हो सकता है अपने दोस्तों को आम में मत पूछो जैसे वे कर रहे हैं
  • आपके क्रश के बारे में बताएं कि आप किस प्रकार महसूस करते हैं (लड़कियों) चरण 2



    2
    अपना ख्याल रखना व्यक्तिगत स्तर पर सुधार करने के लिए जुदाई की अवधि का उपयोग करें आकार में प्राप्त करने की कोशिश करें, अपने भावनात्मक स्थिरता से निपटें या अपने सांस्कृतिक क्षितिज को विस्तृत करें। जब आप एक-दूसरे को फिर से देखते हैं, तो आप फर्क महसूस करेंगे और आपके विकास को बहुत उत्तेजक मिलेगा!
  • ऐसा करने में, उसकी आंखों में अधिक आकर्षक बनने के अलावा, आप अपने बारे में बेहतर महसूस करेंगे यहां तक ​​कि अगर आप अपनी शादी बचाने के लिए प्रबंधन नहीं करते हैं, तो आप इस मुश्किल क्षण से उबरने के लिए एक बेहतर स्थिति में होंगे।
  • आपके क्रश के बारे में बताएं कि आप किस प्रकार महसूस करते हैं (लड़कियों) चरण 3
    3
    खुश रहो आपका पति आपको याद करने की अधिक संभावना है यदि वह देखता है कि आपको मज़े और खुश हैं। सामाजिक बनाने, दोस्त बनाने और आप जो भी पसंद करते हैं, कोशिश करें जब आप फिर से संवाद करना शुरू करते हैं, तो आपका पैनैश बहुत रोमांचक होगा
  • उसे दिखाने से अतिरंजित न करें कि आपको उसकी ज़रूरत नहीं है आपका लक्ष्य उसे आपकी खुशी का हिस्सा बनने के लिए लुभाने के लिए है, न तो चिंतित होना।
  • छवि से बचें एक रिश्ते में दिल का दर्द बचें 4
    4
    उस समय की याद दिलाएं जब आप खुश थे। जब आप अपने पति से फिर से बात करना शुरू करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप एक साथ बिताए अच्छे समय के बारे में उदासीन महसूस करें। अपने रिश्ते के नकारात्मक पहलुओं पर ध्यान देने के बजाय, सबसे सुखद यादें लाने की कोशिश करें।
  • यादों में खुश यादें वापस लाने के कई तरीके हैं उदाहरण के लिए, आप उसे अपने हनीमून की तस्वीर भेज सकते हैं या उस एपिसोड को याद रख सकते हैं जिसे आप एक साथ रहते थे।
  • अपने पति को अन्य खुश क्षणों को खर्च करने की इच्छा दो जैसे कि आप अतीत में रह चुके हैं। इसे सपना होने से रखने के लिए, यदि आपको लगता है कि फिट है, तो आप अपने रिश्ते में जो परिवर्तन कर सकते हैं, उनका सुझाव दें।
  • भाग 3

    अपने पति के साथ संबंध सुधारें
    छवि जिसका शीर्षक प्यार एक लड़की है, जिसका दिल पहले से ही हुआ है
    1
    अपनी आवश्यकताओं के बारे में सोचो अपने रिश्ते को सुधारना उसे आप को याद करने का सबसे अच्छा तरीका है स्थिति को सिर्फ तुम्हारी तरफ से नहीं बल्कि अपने दृष्टिकोण से देखिए। यह आपकी व्यक्तिगत जरूरतों के बारे में सोचने के लिए इंसान है, लेकिन एक अच्छा पति और एक अच्छी पत्नी भी पार्टनर के बारे में परवाह करते हैं। तो, समय पर विचार करें कि आपके साथी को एक शांतिपूर्ण जीवन का नेतृत्व करने की आवश्यकता है, और उसे देने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें।
    • उदाहरण के लिए, आपको अपने या अपने जुनून पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता हो सकती है या आप के साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं।
    • यदि आप उसकी ज़रूरतों को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो उससे पूछें कि उसे खुश रहने के लिए आप क्या कर सकते हैं।
  • एक रिश्ते में हो रही हैप्पी में शीर्षक चरण 5
    2
    उसे बताओ कि आप इसकी सराहना करते हैं। शायद आप के बारे में कई छोटे इशारों के साथ हर दिन सोचते हैं। यहां तक ​​कि अगर रोज़मर्रा की जिंदगी की छोटी चीज़ों को कम करके समझना आसान हो, तो आप उसे दिखा सकते हैं कि आपको उसकी तारीफ करके और उसकी प्रतिबद्धता को मानने के द्वारा आप उसकी सराहना करते हैं। अगली बार जब आप घर पर कुछ तय कर लेते हैं या नाश्ते का निर्माण करते हैं, तो उसे यह बताना चाहिए कि उनका हस्तक्षेप आपके लिए काफी मायने रखता है।
  • शायद अगर आप दूसरों के सामने कभी भी उसके बारे में घबराएंगे तो कृपया खुश होंगे। उदाहरण के लिए, यदि आप मित्रों के समूह के साथ आए, तो आप कह सकते हैं: "दूसरी रात मेरे पति ने मुझे एक स्वादिष्ट भोजन तैयार किया"।
  • इमेज शीर्षक से एक ब्वॉय स्टेप 12
    3
    संघर्षों को हल करें यदि आप अपने आप को सकारात्मक मानना ​​चाहते हैं, तो आपको अपने आप का सामना करना सीखना होगा जब एक विचलन हो। हर विवाह में विरोधाभासी हैं, लेकिन यह जिस तरह से सामना कर रहे हैं वह संबंधों की सफलता को निर्धारित करता है। यदि आप चाहते हैं कि आपका विवाह स्वस्थ और सुखी हो, खुले तौर पर संवाद करें और हर समस्या को निपटाना जो खुद को प्रस्तुत करता है
  • यहां तक ​​कि अगर आपको तर्क के दौरान एक ब्रेक चाहिए, तो कभी भी लंबित समस्या को छोड़ दें आपका लक्ष्य एक ऐसे समाधान का पता होना चाहिए जो दोनों को फिट बैठता है।
  • अपनी असहमति के बावजूद, उसे सुनो और अपने दृष्टिकोण को समझने की कोशिश करें।
  • क्या आप वास्तव में सोचते हैं, भले ही आपको लगता है कि आप इसे पसंद नहीं कर सकते हैं, यह सुनिश्चित कर लें। समस्या की ओर मुड़ते हुए, आप इसे हल नहीं कर पाएंगे।
  • स्टेप इन लव स्टेप 8 शीर्षक वाली छवि
    4
    जब आप बहस करते हैं तो शांत रहें व्यक्तिगत रूप से अपने पति पर हमला करके, आप कुछ भी नहीं करेंगे लेकिन उसे दूर ले जाएं कभी-कभी, एक छोटी सी चर्चा एक त्रासदी में बदल सकती है जब भावनाओं को खत्म हो जाता है इस असुविधा से बचने के लिए, अपने आप को थोड़ा ब्रेक देने पर विचार करें जब आपको लगता है कि आप चिल्लाएंगे। यदि आपके पास सोचने के लिए कुछ समय है, तो आप अपने तर्कसंगत तरीके से तुलना करने में अधिक सक्षम होंगे।
  • आपको शांत होने की आवश्यकता के आधार पर ब्रेक में कुछ मिनट या पूरे दिन लग सकते हैं, लेकिन भाषण को फिर से शुरू करना सुनिश्चित करें। समस्या को अनसुलझी न छोड़ें
  • एक वर्कहोलिस्टिक पति का स्वीकार्य छवि चरण 6
    5
    रक्षात्मक पर होने से बचें जब आप अपने पति से सहमत नहीं होते हैं, तो दीवार की स्थापना के बजाय उसके प्रति एक निश्चित खुलेपन बनाए रखने की कोशिश करें। दूसरे शब्दों में, आपको अपने दृष्टिकोण को बहस या आलोचना करने के लिए प्रलोभन का विरोध करना चाहिए।
  • जब आप तर्क देते हैं, कम आप रक्षात्मक पर हैं, कम ढाल जो आप का सामना करेंगे। इस तरह, आपकी तुलना अधिक लाभदायक होगी।
  • इज़ एक आयु गैप रिलेशनशिप चरण 8 में शीर्षक वाली छवि
    6
    आपके पीछे अतीत की गलतियों को छोड़ दें यह आपके लिए सामान्य है कि आप गलत हो जाएं और आपकी शादी के दौरान एक-दूसरे को चोट पहुँचाएं। इन मामलों में, हालांकि, आप चुन सकते हैं कि गलतियों से संबंधों को नुकसान पहुंचाता है या इस पर एक पत्थर लगाने और आगे बढ़ने का निर्णय ले सकता है।
  • अपने पति को अपनी गलतियों के लिए माफ़ करना सीखो, क्योंकि उसने जो बुराई को आप के साथ किया है, उसमें निरंतर लगातार रुकती है, तनाव बढ़ेगा।
  • आप भी गलत होंगे, और जब ऐसा होता है, तो आपको इसे स्वीकार करने के लिए नम्र होना चाहिए और माफी मांगनी चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com