टेलीकेनेसिस कैसे विकसित करें

साल के लिए telekinesis संदेह और मताधिकार के साथ इलाज किया गया है। लोगों को अक्सर इस तरह की बातों के बारे में एक खुले दिमाग नहीं है क्योंकि वे कभी गवाह नहीं थे। हालांकि, हालांकि इसके अस्तित्व की पुष्टि करने के लिए कोई वैज्ञानिक अध्ययन नहीं है, बहुत से लोग मानते हैं कि टेलीकेनिसीस एक वास्तविक और संभव बात है। यदि आप एक खुले दिमाग वाले व्यक्ति हैं, तो यह लेख आपके लिए है।

कदम

भाग 1

फोकस
छवि विकसित करें
1
अपने दृश्य कौशल पर कार्य करें मुख्य अभ्यासों में से एक, जब टेलिकिनेशिया की बात आती है, तो अपने आप को या आपके आस-पास की वस्तुओं के विज़ुअलाइज़ेशन होते हैं। इन अभ्यासों के परिणाम की गारंटी नहीं है, अगर आपके पास आवश्यक कौशल के लिए उन्हें समर्थन नहीं है, तो देखना शुरू करें! ध्यान के लिए, आप अपने दिमाग में परिणाम देखेंगे, उन्हें वास्तविक जीवन में होने के उद्देश्य से देखेंगे।
  • छोटी वस्तुओं को प्रदर्शित करके प्रारंभ करें हर विस्तार पर कार्य करें - महसूस करना, रंग की बारीकियों, गंध, शायद स्वाद भी। जब तक आप अपने अंदर पूरे दृश्य नहीं देख सकते, तब तक काम करें।
  • इमेज शीर्षक से टेलीकिनेसिस स्टेप 2 विकसित करें
    2
    ध्यान. दूरभाषियों की दुनिया में अच्छी तरह से रखा कोई भी आपको बताएगा कि ध्यान आपकी अलौकिक क्षमताओं के विकास के केंद्र में है। ऊर्जा को अपने आस-पास के ऑब्जेक्ट में चैनल के लिए, आपके मस्तिष्क को `100% निशुल्क` होने की आवश्यकता है किसी दूसरे विचार को डालने, विचारों से बर्बाद करने और ध्यान भंग करने की आवश्यकता है, जिन्हें चैनल की जरूरत है। ध्यान इस कौशल को विकसित करने का सबसे तेज़ तरीका है।
  • यह व्यावहारिक रूप से एक समय में 50 चीजें करने के लिए सम्मान की बात है, हमारे समाज में: हमारी ज़िंदगी ढेर सारी चीजों से भर रही है - हम ऐसे जॉगलर्स हैं जो इतने सारे व्यंजन करते हैं: यह असंभव है कि यह कम से कम एक नहीं है! ध्यान आप इस आधुनिक जीवन शैली से बच सकते हैं और इसे स्थानांतरित कर सकते हैं, जिससे आपको दृश्य के केंद्र पर कब्जा करने की मानसिक क्षमता मिल जाएगी।
  • इमेज शीर्षक से टेलिकनेसिस डेवलपमेंट स्टेप 3 बनाएं
    3
    अपना मन खोलो बस सम्मोहन के लिए, एक बंद और संदेहास्पद मन के साथ telekinesis के अभ्यास के पास परिणाम की गारंटी नहीं है। अगर आपको लगता है कि आप सफल नहीं हो सकते, तो आप वास्तव में नहीं कर सकते हैं - और यह सरल है तो इन विरोधियों को नजरअंदाज कर दें, विज्ञान की अनदेखी करें और 110% मौका दें। हो सकता है कि निश्चित रूप से कुछ भी नहीं होता, लेकिन यदि आप इसे अनुमति नहीं देते हैं तो निश्चितता के साथ कुछ भी नहीं होगा।
  • संदेह के लिए कोई जगह नहीं है आप अपने आप पर संदेह नहीं कर सकते हैं या संभावना है कि वास्तव में कुछ हो रहा है। सकारात्मक विचार सकारात्मक विचारों को व्यक्त करते हैं, नकारात्मक विचार उसी तरह काम करते हैं। एक नकारात्मक विचार एक हजार को जन्म दे सकता है, आपको संदेहास्पद में बदल सकता है जब आपको लगता है कि आप ऐसा कर सकते हैं, तो केवल तभी आप कर सकते हैं
  • छवि विकसित करें जिसका नाम टेलिकिनेसीस विकास 4 है
    4
    धीरज रखो लंबे समय टेलीकिनेटिक दुनिया में, कम से कम जब यह अभ्यास करने की बात आती है, इसका मतलब है आयु. साल ... नहीं हफ्ते या महीनों ऊर्जा के उस जादुई, प्रभावी मिश्रण में आने से पहले आपको सैकड़ों, शायद हजारों बार भी अभ्यास करना पड़ सकता है आप यह नहीं कह सकते कि घटना कब होगी या कहां होगी - आपको बस जारी रखना होगा।
  • वचनबद्धता के लिए इनाम कुछ भी नहीं है जब तक कि वास्तव में ऐसा नहीं होता - यह अचानक घटना है वजन घटाने या गिटार बजाने के विपरीत, यह कुछ नहीं है जिसे आप एक क्रमिक प्रगति देख सकते हैं। आप किसी एक समय तक एक दिन बाद एक दूसरे के अभ्यास करेंगे अंत में ऐसा होता है कुछ। यह उस बिंदु पर पहुंचने के साधन होने की बात है
  • इमेज शीर्षक से विकास टेलीकिनेसिस चरण 5
    5
    आराम से. यदि आप ध्यान कर रहे हैं, तो उम्मीद है कि यह एक समस्या नहीं होगी। क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि ऊर्जा को चैनल और काम पर, अपने रिश्ते में जमा किए गए सभी अतिरिक्त विचारों को दूर करने की कोशिश करें या आज किसी ने स्कूल में क्या कहा? असंभव। तो आराम करो चलो चलें इस काम के लिए, आप वास्तव में और पूरी तरह से होना चाहिए इस समय मौजूद. आपका मस्तिष्क कहीं और नहीं हो सकता।
  • रोज़मर्रा के जीवन के तनाव से छुटकारा पाने का योग एक और तरीका है ध्यान और योग (और सामान्य रूप से व्यायाम) के अलावा, अपने आप को प्रत्येक दिन कुछ समय समर्पित करना सुनिश्चित करें ध्यान केंद्रित करने के लिए 10 से 15 मिनट होने से बाकी दिन बहुत आसान हो सकता है।
  • छवि विकसित करें जिसका नाम टेलिकिनेसेस विकास करना है
    6
    इस विचार को त्याग दें कि सिस्टम और व्यक्ति जो इसे मैनिलेट करता है वह दो अलग-अलग संस्थाएं हैं, क्योंकि दोनों में एक ही ऊर्जा होती है। यह विचार है कि टेलीकेनिज़िस का आधार है: आप और ऑब्जेक्ट एक इकाई हैं आपको इस विश्वास को छोड़ देना चाहिए कि ऐसा कुछ और नहीं है आप जानते हैं कि ब्रह्मांड में सभी पदार्थ सितारों के साथ कैसे शुरू हुए: क्या हम धूल को नहीं भूले? यह ठीक यही है आप उस चम्मच को अपने सामने ले जाने में सक्षम हैं क्योंकि यह आपके प्राकृतिक विस्तार है।
  • भाग 2

    अपनी कौशल का प्रयोग करें
    मेक ए साइसी व्हील चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    1
    एक चलकर शुरू करें साई पहिया. परीक्षण केवल पहिया को चालू करने की कोशिश करने के लिए होते हैं। हवा को इसे हिलाने से रोकने के लिए एक गिलास के कंटेनर के साथ कवर करें
  • छवि का विकास करें, टेलीकिनेसिस 7 का विकास करें
    2
    एक छोटी सी वस्तु पर फोकस करें और कुछ नहीं। टेलीकेनिसीस पूरी तरह से अपने आसपास चीजें स्थानांतरित करने में सक्षम होने पर आधारित है। प्राकृतिक ऊर्जा को अपने आस-पास इस वस्तु में चैनल करने के लिए, विशेष रूप से अधिक तीव्रता से ध्यान केंद्रित करने के लिए आवश्यक होगा। बहुत हल्के ऑब्जेक्ट्स से शुरू करना आसान है, जैसे कि मैच या एक छोटा पेंसिल अधिक दूर अणु प्रणाली के भीतर है, यह आसान हेरफेर करने के लिए है। आप कुर्सियों पर बाद में काम करने में सक्षम होंगे!
  • इन अभ्यास सत्रों में एक दिन में दो बार एक घंटे के लिए लगे हुए हैं। चलती वस्तु देखें बाईं ओर? सही करने के लिए? क्या यह रोलिंग, गिरना, धक्का दिया या खींचा जा रहा है? क्या संपूर्ण वस्तु हिलती है या केवल एक तरफ है? जैसा कि आप कर सकते हैं उतना विशिष्ट रहें
  • छवि का विकास करें
    3
    साई ऊर्जा गेंदों बनाएँ एक साई बॉल ऊर्जा का एक क्षेत्र है जिसे आप समझ सकते हैं, हेरफेर कर सकते हैं और समय के साथ, जटिल कार्यों के लिए उपयोग करें। अपने पेट के चारों ओर अपने हाथों से, आपके अंदर ऊर्जा महसूस करने का प्रयास करें। अपने हाथ रखें जैसे कि वे एक गेंद पकड़ रहे थे। यह कितना बड़ा है? मुस्कराते हुए? यह रंग क्या है? एक बार जब यह कंक्रीट बन जाए, तो इसे ले जाएं और आकार और आकार ले जाएं।
  • समय के साथ, आप अन्य वस्तुओं में ऊर्जा लाने के लिए इस गेंद का उपयोग कर सकते हैं। उसी तरह कि बेसबॉल एक फूलदान पर दस्तक दे सकता है, पीआई गेंद वास्तविक वस्तुओं को मार सकता है, उन्हें उसी तरह से इलाज कर सकता है



  • छवि का विकास करें, टेलिकिनेसेस विकसित करें चरण 9
    4
    लपटों के साथ काम करें छोटी वस्तुओं के साथ काम करने के अलावा, आग के साथ काम! एक मोमबत्ती को रोशनी और चमक देखें अपने दिमाग को रिक्त करें और लौ को अपने विचारों को भर दें। उसे देखने के रूप में वह flickers और चालें उस पर फोकस करें, इसे अपनी ऊर्जा से हटाएं इसे दाईं ओर ले जाएं, उसे बाएं ले जाएं, उसे फैलाना, इसे छोटा करें, इसे उज्ज्वल बनाएं, मंद करें और इसे अपना बनाएं क्या आप नाच चाहते हैं?
  • लपटें वास्तव में हेरफेर करने में आसान हो सकती हैं वे पहले से ही ऊर्जा और गैर-भारी वस्तुएं हैं जो संघर्ष में संलग्न हैं इस अभ्यास का प्रयोग करें जब आपको टेलिनेटनेटिक रामबाण की एक तरह के रूप में विशेष रूप से थका हुआ महसूस होता है
  • छवि विकसित करें जिसका शीर्षक टेलिविनेशन स्टेप 10 है
    5
    व्यायाम बदलते हैं चूंकि आप इस लक्ष्य (एक घंटे में हर दिन, सही?) पर इतना समय बिता रहे हैं, उन्हें वैकल्पिक रूप से सुनिश्चित करें - आप कभी भी नहीं जानते हैं कि कौन-से तरीके काम करते हैं और जो तब तक नहीं करते जब तक कि आप उन सभी को प्रयास न करें। यहां कुछ विचार हैं:
  • क्लासिक झुका हुआ चम्मच तकनीक की कोशिश करो। लेकिन अपनी दादी की अच्छी सेवा का उपयोग न करें! यह दोनों हाथों से क्षैतिज रूप से आपके सामने सही रखें संभाल की वक्र ऊपर का सामना करना चाहिए आपके अंदर एक साई गेंद पर फोकस करें, गर्म और उज्ज्वल हो रहा है। गेंद को सभी बाहों और उंगलियों तक ले जाएं, जो चम्मच को मक्खन की तरह झुकता है। ऐसा करो जब आपको लगता है कि आपका भौगोलिक क्षेत्र उसके उच्चतम तापमान पर है
  • एक ऑब्जेक्ट प्राप्त करें जो रोल। इसे एक प्रकाश फ्लिप देकर शुरू करें, उस पर टेबल पर उड़ने पर ध्यान केंद्रित करें। हर दिन, इसे एक छोटे नल दें, फिर भी उस पुश को रखने के लिए उस पर ध्यान केंद्रित करें।
  • कम्पास के साथ काम करें चूंकि यह फ्लोट करने के लिए स्वतंत्र है, कुछ लोग कहते हैं कि इसके साथ काम करना आसान है (चुंबकत्व के बारे में बात किए बिना)। आप इसे अपनी आँखों के साथ खुले या बंद कर सकते हैं और उस दिशा में उस दिशा में हाथ लगा सकते हैं जिसे आप ले जाना चाहते हैं। बेशक, अगर आपकी आंखें बंद हो जाती हैं, तो आपको फिर से शुरू करने के लिए किसी और (या कैमरा) की आवश्यकता होगी
  • छवि विकसित करें जिसका नाम टेलिकिनेसेस विकसित होता है
    6
    सूक्ष्म प्रक्षेपण की कोशिश करो क्या आप आउट-ऑफ-बॉडी अनुभव या ओबीई जानते हैं? यह सूक्ष्म प्रक्षेपण है, जिसमें आत्मा शरीर और उद्यम को सूक्ष्म विमान पर छोड़ देती है। यह सम्मोहन की एक गहरा स्थिति की आवश्यकता है और एक राज्य में प्रवेश करने के लिए "कंपन"। और फिर, मन की कुछ शक्ति के कारण, आपकी आत्मा शरीर से और आपके आस-पास की दुनिया में आती है।
  • यह बहुत, बहुत, करना बहुत मुश्किल है निराशा से बचने के लिए, छोटे से शुरू करें एक हाथ या पैर को ले जाने और कुछ प्रकार का अनुभव करने का प्रयास करें "अंग से बाहर"। तब आप अपने आप को सब जगह ले जा सकते हैं, कमरे के माध्यम से और आकाश में घूम सकते हैं। भले ही यह डरावना हो, आराम करो और अपने शरीर में वापस आ जाएं।
  • इमेज शीर्षक से विकास टेलीकिनेसस स्टेप 12
    7
    रुको, जब आपको मानसिक और शारीरिक रूप से थका हुआ महसूस होता है जब तक आपकी थकान सामान्य स्तर तक नहीं लौटती तब तक जारी न करें यह एक परीक्षा लेने जैसा है, शरीर में 15 ऊर्जा पेय के साथ दो घंटे सोए हुए है, और उसके पीछे बैठे व्यक्ति चबाने वाली गम के साथ बुलबुले बनाने पर रहता है। दूसरे शब्दों में, आप परीक्षा पास नहीं कर पाएंगे। वास्तव में, परिणाम बाद में बेहतर होंगे, यदि आप विश्राम करेंगे तो अपने शरीर और दिमाग को सुनो!
  • भाग 3

    विज्ञान को समझना
    छवि विकसित करें जिसका शीर्षक टेलिविनेशन 13 का विकास है
    1
    समझ कैसे telekinesis संभव है और यह कैसे उपयोगी हो सकता है ऊर्जा को क्रियान्वित करने की क्षमता के रूप में परिभाषित किया जा सकता है, अर्थात् राज्य में कोई भी परिवर्तन या मामले की आवाजाही। हमारा शरीर निरंतर ऊर्जा से गुजरता है, वह उसी ऊर्जा जो हमें चलने, सांस लेने और बस किसी भी कार्य को करने की अनुमति देती है। भोजन से हम कैलोरी में एक औसत दर्जे की ऊर्जा प्राप्त करते हैं (ऊर्जा की मात्रा जो भोजन में मिलती है) यह ऊर्जा रासायनिक ऊर्जा के रूप में जाना जाता है मांसपेशी कोशिकाओं में, रासायनिक ऊर्जा का लगभग 40% वास्तव में यांत्रिक कार्य के लिए उपयोग किया जाता है। सेलुलर श्वसन द्वारा जारी संभावित रासायनिक ऊर्जा को गतिज ऊर्जा में मांसपेशियों में परिवर्तित किया जाता है। चीजों को स्थानांतरित करने के लिए शारीरिक और गतिज ऊर्जा का उपयोग करने के बजाय, आप शरीर में संग्रहीत और संग्रहीत रासायनिक ऊर्जा का उपयोग कर सकते हैं। यद्यपि यह देखने के लिए संभव नहीं है (नग्न आंखों के साथ) हमारे भीतर एक विशाल ऊर्जा ऊर्जा है।
    • ऊष्मप्रवैगिकी का पहला नियम कहता है: ऊर्जा को बनाया या नष्ट नहीं किया जा सकता है, हालांकि इसे एक रूप से दूसरे रूप में स्थानांतरित या संशोधित किया जा सकता है हर प्रणाली की ऊर्जा, और इसके आस-पास का क्षेत्र, निरंतर है। एक प्रणाली आसपास के वातावरण से ऊर्जा को अवशोषित कर सकती है या आसपास के वातावरण को ऊर्जा दे सकती है, लेकिन उस प्रणाली की कुल ऊर्जा सामग्री अपरिवर्तित रहेगी।
    • टेलीकेंसिस जादू नहीं है, हालांकि यह संभवतः हजारों सालों से जादू के साथ भ्रमित हो गया है - यह शरीर (आसपास के वातावरण) से ऊर्जा के एक सरल हस्तांतरण है, शरीर (सिस्टम) के बाहर एक वस्तु के लिए।
  • छवि विकसित करें जिसका शीर्षक टेलिविनेस स्टेप 14 है
    2
    शरीर के माध्यम से बहने वाली ऊर्जा को पहचानें और महसूस करें चूंकि इस विचार का मूल सिद्धांत यह है कि आप और वस्तु एक इकाई हैं, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप माना जाता है कैसे कनेक्शन आपके शरीर के माध्यम से बहती है। लिंक की धारणा पर काम करने के लिए यहां दो अभ्यास हैं:
  • व्यायाम 1. पंच सहित सभी 10 सेकंड के लिए अपनी बाहों में से एक में सभी मांसपेशियों को अनुबंधित करें। 10 सेकंड के बाद, हाथ को पूरी तरह से आराम करें और उस गर्मी की भावना का विश्लेषण करें जो उसमें से गुजरता है। गर्मी बिजली की भावना को स्पंदन कर सकती है या दे सकती है। मांसपेशियों के संकुचन के बाद उत्तेजना महसूस होती है ऊर्जा। आपका लक्ष्य ऐसे ऊर्जा को नियंत्रित करने में सक्षम होना है, जैसे कि प्रारंभिक ट्रिगर जैसे कि मांसपेशी संकुचन का उपयोग न करें। जब आप इसे नियंत्रित कर सकते हैं, तो आपको जल के बिना ऊर्जा के एक नियंत्रित उत्सर्जन का प्रबंधन करने में सक्षम होना चाहिए।
  • व्यायाम 2. एक ठंडे स्थान की तलाश करें अपने शरीर को पूरी तरह से आराम करो ताकि आप नीचे बैठकर (या झूठ) बैठ सकें, अपने शरीर के बालों को ठंड में बढ़ने से रोक दें। ऊर्जा को नियंत्रित करने के लिए सीखने की कोशिश करो जो स्वाभाविक रूप से आपको ठंड से रोका जा सकता है। समय के साथ आप बेकार चीजों में इस्तेमाल होने वाली ऊर्जा पर अधिक नियंत्रण ले पाएंगे और आप स्वेच्छा से शरीर के माध्यम से ऊर्जा भेज सकते हैं, इसे निर्देश दे सकते हैं जहां आप चाहते हैं (छाती, पैर, हथियार, आदि) और जब आप चाहें
  • छवि विकसित करें जिसका नाम टेलिकिनेसेस विकसित होता है चरण 15
    3
    तय करें कि आप सिस्टम को खींचें, पुश करें या घुमाएं। प्रत्येक विकल्प को एक अलग दृष्टिकोण की आवश्यकता होती है जिसका लक्ष्य है कि स्थिति को बदलने या सिस्टम को बढ़ाना।
  • सिस्टम को खींचना सरल है, क्योंकि आप ऊर्जा की दिशा जानते हैं।
  • लेवीकरण बहुत जटिल है, क्योंकि इसके लिए सिस्टम की जड़ता को कम करने की आवश्यकता होती है ताकि इसे पर्याप्त प्रकाश हो सके क्योंकि इसके विद्युत चुंबकत्व आसपास के वातावरण के साथ प्रतिक्रिया करते हैं
  • सिस्टम की स्थिति को बदलने के लिए प्रणाली में कुल गति की गति में बदलाव की आवश्यकता होती है (जिसे हम आमतौर पर गर्मी के रूप में पहचानते हैं)। थर्मल ऊर्जा की मात्रा (कैलोरी) 4,184 जूल के बराबर है, जो 1 डिग्री सेल्सियस से पानी का तापमान बढ़ाने के लिए आवश्यक गर्मी की मात्रा के अनुरूप है। धातु और कांच के रूप में अन्य सामान्य पदार्थों, हालांकि, बहुत कम विशिष्ट गर्मी मूल्य है। इस कारण से आप समझ सकते हैं कि एक ऑब्जेक्ट की स्थिति को बदलने से मन के लिए बहुत मुश्किल हो सकता है।
  • छवि विकसित करें जिसका नाम टेलिमिनेसेस के विकास का चरण 16 है
    4
    ऊर्जा पर ध्यान केंद्रित करें और इसे सिस्टम पर निर्देशित करें। यह कैसे करें आप पर निर्भर करता है अलग-अलग तरीकों से अलग-अलग तरीकों के लिए प्रभावी हैं, क्योंकि हमारे पास सोचने के विभिन्न तरीकों हैं। शुरूआत में सिस्टम को महसूस करने की कोशिश करें और उसके वजन पर ध्यान दें: शारीरिक रूप से इसे स्थानांतरित करने के लिए कितना ऊर्जा की आवश्यकता होगी? फिर ऑब्जेक्ट को छूने के बिना शरीर में जो ऊर्जा आपको महसूस होती है उसके साथ मेल खाएं।
  • याद रखें कि ऊर्जा का निरंतर प्रवाह आवश्यक होगा जब आप सिस्टम पर कार्य करना शुरू करते हैं, तो आपको अपनी ऊर्जा की एकाग्रता को बनाए रखना होगा, अन्यथा प्रणाली अपनी प्राथमिक स्थिति में वापस आ जाएगी। न्यूटन का पहला नियम कहता है: बाकी की स्थिति में कोई भी वस्तु, जब तक कोई बल अभिनय नहीं कर रहा है, तब तक आराम रहता है, इस मामले में आप
  • चेतावनी

    • लंबे समय के लिए ध्यान केंद्रित करने से आपके सिस्टम को परीक्षण में रखा जा सकता है और मध्यम और दोहराया माइग्र्रेन हो सकते हैं। हालांकि वे गंभीर लक्षण नहीं हैं, ये बीमारियों से संकेत मिलता है कि आपको आराम की आवश्यकता है।
    • (कथित) इतिहास में सर्वश्रेष्ठ टेलीकिनेटिक प्रतिभा नीना कुलगिना नामक एक रूसी गृहिणी थीं। नीना ऑब्जेक्ट्स को स्थानांतरित और रोल कर सकती है, लेकिन उनको पूरी तरह से प्रक्षेपण नहीं करने दें। आज तक, कई भ्रमकार नीना की क्षमताओं को दोहराने में सक्षम हैं। इसके "कौशल" वे अभी भी चर्चा का स्रोत हैं, लेकिन भविष्य के शोध से हमारे प्रश्नों का उत्तर मिलेगा।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक सिस्टम के रूप में उपयोग किए जाने वाले आइटम: क्रॉलप्ड फ़ॉइल बॉल, लकड़ी के फर्श पर छोटे कांच के पत्थर, पानी के छोटे पूल, पंख, चिप्स का बैग, कम वोल्टेज बल्ब, पेंसिल, बोतल कैप।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com