Ecklonia Cava पर आधारित एंटीऑक्सीडेंट सेनॉल से कैसे लाभ उठाएं

शैवाल कई प्राच्य आहार में मौलिक अवयव हैं। एक बार जब आप 90 के दशक में संभावित लाभ कुछ समुद्री शैवाल मानव स्वास्थ्य पर हो सकता है, मान्यता प्राप्त कोरियाई सरकार द्वारा 39 मिलियन $ के लिए धन के साथ, उन पर कई अध्ययन शुरू किए।

कदम

एक्लोनिया कैवा एंटीऑक्सिडेंट सेनोल चरण 1 से लाभ शीर्षक वाला छवि
1
पर कुछ जानकारी पढ़ेंएक्लोनिया कैवा और लाभ यह हमारे स्वास्थ्य के लिए ला सकता है। वैज्ञानिक रूप से कुछ प्रयोगात्मक अध्ययन के दौरान परीक्षण किया है, Ecklonia कावा एक ही समय में कम कोलेस्ट्रॉल और ट्राइग्लिसराइड के स्तर को दिखाया गया है और,, बहुत अच्छा स्तरों पर उच्च घनत्व लिपोप्रोटीन (एचडीएल) बनाए रखने के लिए, cardiovascolare.Inoltre स्वास्थ्य के पक्ष में, जैसा डॉ। स्टीफन टी। सिनात्रा ने कहा है, एक्लोनिया कावा में सक्षम है:
  • "अल्फा तरंगों के आवेगों को बढ़ाएं, जो एकाग्रता और मानसिक तीव्रता से संबंधित हैं
  • जोड़ों की कठोरता को कम करें और दर्द से जुड़ा हो
  • ऊर्जा में वृद्धि और थकान की भावना कम
  • रक्त के प्रवाह को बढ़ाएं और परिसंचरण में मदद करें
  • मुक्त कट्टरपंथियों और इसलिए उम्र के लक्षण लड़ो"
  • इकोलोनिया कैवा एंटिओक्सिडेंट सेनोल चरण 2 से लाभ वाला शीर्षक छवि
    2
    यहां एक बहुत लंबे अध्ययन के परिणाम दिए गए हैं जो इस दुर्लभ भूरे / लाल रंग के शैल के विशेष गुणों की खोज में शामिल हुए:
  • शोधकर्ताओं ने 400 से अधिक भूरा / लाल शैवाल शैवाल का परीक्षण किया, जो एक विशिष्ट आणविक संरचना की तलाश में थे, जो एंटीऑक्सीडेंट गुणों के साथ स्पष्ट रूप से दूसरों से बेहतर थे।
  • Ecklonia खदान के साथ इलाज के छह सप्ताह के बाद, यह रक्त वाहिकाओं का एक बड़ा फैलाव और इन जहाजों की दीवारों पर नाइट्रिक ऑक्साइड की कार्रवाई में वृद्धि का उल्लेख किया गया था।
  • एक्लोनिया कैवा एंटिओक्सिडेंट सेनोल चरण 3 से लाभ का शीर्षक चित्र
    3
    चेतावनी: घुलनशील एंटीऑक्सीडेंट कोशिकाओं के बाहर मुख्यतः काम करते हैं और नहीं वे रक्त-मस्तिष्क की बाधा के अंदर घुसना करने का प्रबंधन करते हैं, जो इससे मददगार हो सकती है "रक्षा करना" कई घुलनशील पदार्थों से मस्तिष्क
  • एक्लोनिया कैवा एंटिओक्सिडेंट सेनोल चरण 4 से लाभ वाले शीर्षक वाला छवि
    4
    एक्लोनिया कैवा पर आधारित भोजन पूरक, जिसे शियाल कहा जाता है, सक्रिय पदार्थ को रक्त-मस्तिष्क बाधा में प्रवेश करने की अनुमति देता है, क्योंकि यह है "40% लाइपोसोल्यूबल" और इसके एंटीऑक्सीडेंट गुणों के लिए मस्तिष्क की रक्षा करने में सक्षम है।
  • सीनोल वसा-घुलनशील है और पानी-घुलनशील, इसलिए यह कोशिकाओं के अंदर आसानी से घुसना कर सकता है, दोनों आंतरिक और बाह्य रूप से कार्य कर रहा है
  • एक्लोनिया कैवा एंटिओक्सिडेंट सेनोल चरण 5 से लाभ का शीर्षक चित्र
    5
    शरीर 12 घंटों के लिए इस पूरक को बरकरार रखने में सक्षम है, क्योंकि सेनॉल घुलनशील तेल है, और इसलिए शरीर की सुरक्षा और अधिक लंबे सौम्य प्रभाव की गारंटी देने में सक्षम है।
  • 6
    अन्य पानी में घुलनशील एंटीऑक्सीडेंट 30 मिनट के बाद शरीर से बाहर आते हैं और मूत्र प्रणाली से निष्कासित होते हैं। सेनॉल इसके बजाय 24 बार उच्च एंटीऑक्सिडेंट प्रभाव की गारंटी कर सकता है।

    12 घंटे = प्रभाव 24 गुना अधिक या लंबे समय तक 2400% प्रभाव
  • एक्लोनिया कैवा एंटीऑक्सिडेंट सेनोल चरण 7 से लाभ का शीर्षक चित्र



    7
    दुर्लभ समुद्री शैवाल के बारे में जानें जो कि शॉनोल को बनाती है। Ecklonia खोखला, जेजू द्वीप पर छिछले में बढ़ता Korea- इस क्षेत्र में पानी पोषक तत्वों में विशेष रूप से शुद्ध और समृद्ध है और जहाँ आप इस मूल्यवान ब्राउन समुद्री शैवाल लगता है दुनिया में बहुत कुछ स्थानों में से एक है बंद / लाल। एल्कोनिया कैवा को पृथ्वी पर सबसे शक्तिशाली एंटीऑक्सिडेंट्स में से एक माना जाता है, जिसमें ओआरएसी मूल्य 100 डिग्री अधिक होता है जो शुष्क एंटीऑक्सिडेंट की तुलना में शुष्क होते हैं। इसलिए कोरिया, जापान और सुदूर पूर्व के अन्य देशों में सेनॉल को सबसे अच्छी खुराक में से एक माना जाता है, क्योंकि यह पहली बार बाजार पर पेश किया गया था। Seanol एंटीऑक्सीडेंट के दो बुनियादी प्रकार होता है और एक सेल संरचना है कि मुक्त कण किसी अन्य ज्ञात एंटीऑक्सीडेंट की तुलना में अधिक प्रभावी ढंग से समाप्त होते हैं:
  • विधि 1

    शानदार बायोकैमिस्ट्री
    एक्लोनिया कैवा एंटिओक्सिडेंट सेनोल चरण 8 से लाभ वाला शीर्षक चित्र
    1
    सीनोल में अधिक मात्रा में है polyphenols और florotannini अन्य पूरक की तुलना में रास्पबेरी, चाय के पत्ते, अंगूर, अनार और अन्य सब्जियां जिनमें दो या चार अंगूठी आणविक संरचना होती है
    • resveratrol अंगूर में मौजूद एक आणविक संरचना है एक "दो छल्ले" केवल।
    • ग्रीन टी एक आणविक संरचना है "चार बजते हैं".
  • एक्लोनिया कैवा एंटीऑक्सिडेंट सेनोल चरण 9 से लाभ का शीर्षक चित्र
    2
    दूसरी ओर, सीनोल में एक आणविक संरचना है "आठ छल्ले"! यह विशेष रूप से संरचना यह कई किसी अन्य antiossidante- यह भी polyphenols और florotannini की एक ही राशि का उत्पादन कर सकते से भी अधिक मुक्त कण जाल के लिए अनुमति देता है, लेकिन एक और अधिक जटिल आणविक संरचना के साथ।
  • इकोलोनिया कैवा एंटिओक्सिडेंट सेनोल चरण 10 से लाभ का शीर्षक चित्र
    3
    हर भोजन, विटामिन या निकालने हानिकारक मुक्त कणों को अवशोषित करने और उन्हें हानिरहित बनाने में सक्षम है। इस क्षमता को ओआरएसी पैमाने से मापा जाता है ("ऑक्सीजन कणिक अवशोषक क्षमता")। उच्च एक खाद्य या ORAC पैमाने के भीतर एक प्राकृतिक पदार्थ के मूल्य और बेहतर यह है, क्योंकि इसका मतलब है कि इस तत्व अधिक प्रभावी ढंग से ऑक्सीकरण प्रक्रिया से कोशिकाओं और ऊतकों की रक्षा करता है।
  • सीएनलोल का मूल्य ओएनएसी पैमाने पर 8.368 है, जो कि हरी चाय और रेड वाइन और कई अन्य फलों और सब्जियों में निहित resveratrol के मूल्य से कहीं ज्यादा है।
  • सीएनलोल के संतरे के मुकाबले 10 गुना अधिक ओआरएसी पैमाने में एक मूल्य है। आपको सियानोल की एक ही खुराक के समान स्तर को प्राप्त करने के लिए कम से कम 7 या 8 संतरे खाने चाहिए।
  • यहां सीएनलोल और अन्य खाद्य पदार्थों के ओआरएसी मूल्य (प्रति 100 ग्राम उत्पाद) है:
  • Seanol 8,368 / 2,830 किशमिश / cranberries 2,400 / अधिक 2036 / 1,540 स्ट्रॉबेरी / संतरे 750 / अंगूर 739 / चेरी 670 / पालक 1,260 / ब्रोकोली 890 / चुकंदर 840 / अनाज 400/390 एगप्लांट / चाय 700 से 1.600 करने के लिए।
  • एक्लोनिया कैवा एंटिओक्सिडेंट सेनोल चरण 11 से लाभ का शीर्षक चित्र
    4
    इसका अर्थ है कि "आप एक दिन में लगभग 200 गिलास हरी चाय पीने के लिए एलोोनिया कैवा निकालने की दैनिक खुराक के रूप में एक ही एंटीऑक्सिडेंट प्रभाव प्राप्त कर सकते हैं। क्यों? क्योंकि ओआरएसी पैमाने के भीतर इसकी कीमत 100 डिग्री अधिक है, जो किसी अन्य एंटीऑक्सीडेंट से होती है जो सूखी जमीन पर बढ़ती है।"
  • हालांकि, इन आंकड़ों को अभी तक खाद्य एवं औषधि प्रशासन या ईईसी द्वारा सत्यापित नहीं किया गया है।
  • विधि 2

    दीर्घायु और एक्लोनिया कावा के मामले
    इकोलोनिया कैवा एंटीऑक्सिडेंट सेनोल स्टेप 12 से बेस्टफिट वाला छवि
    1
    एक अध्ययन में पाया गया कि ओकिनावा द्वीप के हर 100,000 निवासियों के लिए, 100 वर्ष से अधिक आयु में 457 लोग हैं। इसकी तुलना अमेरिका में पंजीकृत करने के लिए करें, जहां हर 100,000 निवासियों में केवल 10 साल की उम्र 100 से ज्यादा है। वैज्ञानिकों ने ओकिनावा के लोगों पर शोध किया है और बहुत सक्रिय जीवन, प्रदूषण की और उनके आहार में कमी की उनकी प्रणाली के लिए उनके दीर्घायु विशेषता है, जिसमें, संयोग से, मौजूद हैं है कई समुद्री शैवाल. द्वीप के निवासियों, सामान्य रूप में कई जापानी और एशियाई लोगों की तरह, इन शैवाल से प्यार करते हैं और उन्हें अपने कई व्यंजनों के आधार पर रख देते हैं। यहां तक ​​कि जापानी के पास कई आयु वाले मामलों की आयु है और पुरुषों के लिए 79.4 वर्ष की उम्र और महिलाओं के लिए 86.5 आयु की आबादी है। ओकिनावा के निवासियों की औसत जीवन प्रत्याशा भी अधिक है
    • महिंदा सेनेविरथने और सू-ह्युन किम के अध्ययन ने बताया है "ईक्लोनिया कावा लेने के बाद जीव में महत्वपूर्ण गतिविधियां बाजार पर उपस्थित अन्य सिंथेटिक और प्राकृतिक एंटीऑक्सिडेंट की तुलना में अधिक थीं।"। वैज्ञानिक अनुसंधान ने यह भी दिखाया है कि यह "सुपर एंटीऑक्सीडेंट" यह मुक्त कणों पर अधिक मजबूती से काम करता है और कोशिकाओं के अंदर अधिक प्रभावी ढंग से प्रवेश करती है।

    टिप्स

    • इन आंकड़ों का अभी तक एफडीए या ईईसी द्वारा मूल्यांकन नहीं किया गया है, इसलिए यहां बताया गया सूचना और उत्पाद `नहीं वे किसी भी प्रकार के रोगों का निदान, उपचार, इलाज या रोकथाम करना चाहते हैं।
    • सूचना sull`Ecklonia कावा डॉ स्टीफन सिनात्रा, एक हृदय रोग विशेषज्ञ, पोषण और अग्रणी जो 1977 के बाद से वैज्ञानिक पत्रिकाओं में प्रकाशित अपने शोध 1992 के बाद से द्वारा प्रदान की, अपनी पढ़ाई चिकित्सा पत्रिकाओं कि विशेष रूप से रोगों में सौदा में प्रकाशित किया गया कार्डियो संवहनी। उसके सभी प्रकाशन खंड में, समर्पित पेज पर हैं "पूर्ण जीवन":
    • "80 के दशक के बाद से मैं अमेरिका में पहले कार्डियोलॉजिस्टों में से एक था जो प्राकृतिक रोगों की सिफारिश करता था, जैसे कि कॉनेज़ियम क्यू 10 (कोक्यू 10), कार्निटाइन और हरी चाय मेरे रोगियों के लिए। मेरे कई सहयोगियों ने मुझ पर हँसे, लेकिन वैज्ञानिक सबूत से पता चला है कि ये उपाय हृदय के लिए अद्भुत काम कर सकते हैं और मैं पहला समर्थक हूं"
    • डॉ। सिनात्रा स्वयं को कट्टरपंथी कार्डियोलॉजिस्ट के रूप में कहते हैं और वैकल्पिक चिकित्सा के साथ पारंपरिक चिकित्सा के संयोजन के द्वारा हृदय रोग का इलाज करने के लिए पसंद करते हैं। इसका मतलब यह है कि कभी कभी दवाओं और तकनीकी उपकरणों पर निर्भर करता है, लेकिन यह भी गतिविधियों है कि शरीर और आत्मा को जोड़ने और मदद करने के लिए कम हो कर के महत्व का समर्थन करता है तनाव वह भी निर्धारित करता है पोषण उपचारों चयापचय में वृद्धि कर सकते हैं। डॉ। सिनात्रा का मानना ​​है कि अधिक कोशिकाएं ऊर्जा बनाने और जलाने में सक्षम हैं, व्यक्ति के स्वास्थ्य की स्थिति बेहतर है। यह विशेष रूप से दिल पर लागू होता है, जो हमारे शरीर के किसी अन्य अंग से अधिक ऊर्जा का उपयोग करता है
    • सी-रिएक्टिव प्रोटीन (पीसीआर) शरीर के भीतर सक्रिय संभावित सूजन का एक संकेतक है और इसके कम होने से दिल के दौरे को रोकने में मदद मिल सकती है। कुछ पूरक है कि सूजन को रोकने में मदद कॉड लिवर तेल (प्रतिदिन 2-4 ग्राम), Eklonia कावा (720 मिलीग्राम प्रतिदिन), curcumin सरसों (50-100 मिलीग्राम दैनिक) में वर्तमान और कर रहे हैं नाटोकिनेज (प्रति दिन 50-100 मिलीग्राम)
    • वजन कम करने और नियमित रूप से व्यायाम करने के लिए अपने नए साल के संकल्पों का पालन करें यह आपको पीसीआर को नियंत्रण में रखने में मदद करेगा।
    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com