गोल्फ प्रैक्टिस में सुधार कैसे करें

यहां गोल्फ के लिए बहुत उपयोगी तकनीकों की एक सूची दी गई है, जो छह महीने में आपको दस स्ट्रोक से आपके बाधा को कम करने की अनुमति देगा।

कदम

इंप्रेशन ऑफ गोल्फ गेम चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
पैर की स्थिति लंबी दूरी के लिए सबसे प्रभावी बुनियादी नियमों में से एक गेंद के पीछे पैर और शरीर को स्थान देना है। पैर को अभी भी रखा जाना गेंद के पीछे एक है दाएं हाथ के लिए, यह सही पैर होगा, बाएं हाथ वाले बाएं हाथ के लिए यदि निशानेबाज बहुत जल्दी पैर उठाते हैं, तो शॉट की शक्ति खो जाएगी
  • इंप्रेशन ऑफ गोल्फ गेम चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने कोहनी को अपने पक्ष में रखें अपने दाहिने हाथ को अपनी तरफ से पकड़कर अपने शरीर को अपने हथियार और बल्लेबाजी करने की इजाजत दी जाएगी जब गेंद के साथ प्रभाव पड़ता है। इस तरह से आप अपने हाथों के स्ट्रोक पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकते हैं।
  • इमटेट अप आपका गोल्फ गेम चरण 3
    3
    क्लब आपको मार्गदर्शन करने दें कई गोल्फरों के लिए एक आम गलती है कि यह विश्वास करना है कि गेंद को भेजने के लिए आपको इसे मुश्किल से मारना होगा एक अच्छी टिप बजाय गेंद के केंद्र और आंदोलन के नियंत्रण पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय है। यह आपको शॉट की ताकत बढ़ाने की तुलना में बेहतर परिणाम के लिए प्रेरित करेगा। बहुत अधिक मजबूती के साथ गेंद को हिट करने की कोशिश करना अनिवार्य रूप से खाली या खाली करना होगा। आराम करो, जल्दी करो, आंदोलन को नियंत्रित करने पर ध्यान केंद्रित करें और बल्ला आराम करो। जब आपके आंदोलन पर पूरा नियंत्रण होता है तो आप धीरे-धीरे शॉट की शक्ति बढ़ा सकते हैं।
  • इंप्रुवोर योर गोल्फ गेम चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी मांसपेशियों को आराम करो और नरम पकड़ रखें। बल्लेबाजी करने के बाद, एक छोटा ब्रेक लें और शॉट के लिए एक नरम पकड़ पकड़ो। ऐसा करने के लिए, किनारों और उंगलियों के मांसपेशियों को आराम करो, इस तरह से आपका आंदोलन गेंद के साथ प्रभाव के क्षण में तेजी से हो जाएगा। तो आप एक लंबी लॉन्च करेंगे
  • इंप्रुवोर योर गोल्फ गेम चरण 5 का चित्र
    5



    शॉट को देखें जब आप शॉट्स के निष्पादन में खुद को व्यायाम करते हैं, तो आप गेंद को देना चाहते हैं उस प्रक्षेपवक्र को देखने की कोशिश करनी चाहिए जिससे यह सुनिश्चित हो सके कि आंदोलन आरामदायक है। इस तकनीक के साथ आप अपने शरीर और मन को आराम करेंगे। इसके अलावा, हमेशा प्रारंभिक आंदोलनों को आगे बढ़ाने की कोशिश न करें क्योंकि अन्यथा बुरी तरह से मारने का विचार आपको सुरक्षा खो देगा।
  • इंप्रुवोर आपका गोल्फ गेम चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    पक्षों पर पहिया जोरदार। शॉट करते समय अपने कूल्हों को सख्ती से घूमते हुए आप पेट की मांसपेशियों को शामिल करेंगे और इससे बल्ले की गति को बढ़ाने में मदद मिलेगी और इसलिए अधिक दूरी तक पहुंचने में मदद मिलेगी। सुनिश्चित करें कि आप इसे सही ढंग से करते हैं और अपने पैर को दृढ़ता से रखने के लिए गेंद को फेंकने से बचें
  • इमटेट अप आपका गोल्फ गेम चरण 7
    7
    अधिक दूरी तक पहुंचने वाले शॉट बनाने के लिए यह सलाह दी जाती है कि मारने से पहले बल्ले को बहुत दूर नहीं लाएं। गोल्फरों के बीच एक आम गलती है कि जब वे शॉट को लोड करते हैं, तो बहुत दूर बैट लेना होता है, इस प्रकार आंदोलन का नियंत्रण खो जाता है। कलाई को नियंत्रित करने और शरीर को घुमाए जाने के दौरान घूर्णन करते हुए नियंत्रण में एक शक्तिशाली आंदोलन प्राप्त किया जा सकता है, इस प्रकार यह अधिक दूरी तक पहुंचता है।
  • इम्पोरिव आपका गोल्फ गेम चरण 8 का शीर्षक चित्र
    8
    फिट रखें किसी भी अन्य खेल के साथ, अच्छा प्रदर्शन बनाए रखने के लिए कुछ भौतिक फॉर्म की आवश्यकता होती है। गोल्फ के प्रत्येक दौर से पहले व्यायाम खींचो यदि आपके पास समय है, तो एक जिम में जाकर एक हफ्ते में कई बार एक बड़ी मदद होगी
  • इमटेट अप आपका गोल्फ गेम चरण 9
    9
    गेंद को थोड़ा रोटेशन देने की कोशिश करें इसे टी पर गेंद को उच्च स्थान पर रखने के लिए। इस तरह से आप गेंद को कम कर देंगे, गेंद के रोटेशन को कम कर देंगे। इसके अलावा प्रभाव से गेंद के ऊपर एक आगे आंदोलन से बचने की कोशिश करें - इससे रोटेशन को कम करने में भी आपकी मदद मिलेगी।
  • इंप्रुर आपका गोल्फ गेम चरण 10 का शीर्षक चित्र
    10
    जितनी बार आप कर सकते हैं अभ्यास करें। यद्यपि आप सोच सकते हैं कि यह एक स्पष्ट बात है, आप इस बिंदु के महत्व पर जोर देने में कभी अतिरंजित नहीं करते। अच्छा प्रदर्शन जोड़ने के लिए आपके द्वारा खेलते समय की मात्रा बहुत महत्वपूर्ण है। अपने कौशल को सुधारने के लिए आपको बिना व्यायाम के नियमित रूप से खेलना होगा, आप कभी भी सुधार नहीं करेंगे। खेलने से आप अपनी शैली को परिष्कृत करेंगे और अगले हफ्ते आपके साथ ले जाने से पहले आपने सीखा था।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com