गोल्फ को ड्राइव कैसे खींचें

उन लोगों के लिए, जो अपने टी-शॉट को फेयरवे पर खींचने के लिए तलाश करते हैं, वे जो अनुसरण करते हैं वे ड्राइव के साथ की जाने वाली दूरी को सुधारने के तरीके हैं, कई गोल्फ खेल और अभ्यास के कई घंटे सीखते हैं।

कदम

1
सही उपकरण प्राप्त करें आज के उपकरण और गेंदें 7-8 डिग्री ड्राइव का उपयोग करने वालों के लिए नहीं होती हैं। यह अतीत के कुछ है गेंद को एक अच्छा प्रक्षेपवक्र के साथ हवा में फेंकना इसे आगे खींचने के लिए पहला कदम है। कई पेशेवरों ने नियमित रूप से 9 और 10 डिग्री ड्राइवर का उपयोग किया और 300 मीटर की दूरी पर गेंद को खींच दिया। शौकीनों के लिए हमारे दिनों का औसत झुकाव 11.5 डिग्री है। इसके अलावा, आप गेंद को एक ड्राइवर के साथ अधिक सटीकता के साथ हिट कर पाएंगे जो अधिक प्रभाव देगी ..
  • 2
    गेंद के साथ सामने के पैर के साथ शुरू करो, जब आप इसे मारते हैं तो इसे अधिक बढ़ाएं। जब आप वापस स्विंग चलाते हैं, तो आपको वजन पीछे की ओर बढ़ना चाहिए इस तरह आपके स्विंग में अधिक ताकत होगी
  • 3
    सही दबाव के साथ बल्ले को पकड़ो। यद्यपि आप सोच सकते हैं कि अधिक बल वाले क्लब को पकड़ना और अधिक शक्तिशाली स्विंग प्रदर्शन करना परिणाम पैदा कर सकता है, लेकिन इसमें कुछ भी गलत नहीं है और शायद यही वजह है कि आप गेंद को लगातार दूर नहीं खींच सकते। कैल रिप्केन (बेसबॉल हॉल ऑफ़ फ़ेम का सदस्य), एक गोल्फ़-थीम वाले चैनल पर दावा किया कि क्लब पर उनकी पकड़ का दबाव 1 से 10 के पैमाने पर, 2-4 था, एक पूर्ण रिहाई के लिए। आपको अपने हाथ में एक छोटे से पक्षी को कुचल देने के बिना संभाल कर रखना चाहिए, लेकिन इसे जाने के बिना। जितना अधिक आप क्लब को मजबूर करते हैं, गेंद पर आपकी रिहाई कम होनी चाहिए। हाथों को तनावपूर्ण नहीं होना चाहिए ड्राइविंग रेंज का प्रयास करें और परिणाम देखें।
  • 4
    क्लब (डाउसव्यूंग) के नीचे की तरफ से शांति से और बिना दौड़ के शुरूआत करें। यह आपको गति खरीदने की अनुमति देगा, ताकि गोल्फ क्लब बॉल तक पहुंचने पर तेज़ हो रहा हो।
  • 5



    फ्लैट रहें आपके ड्राइवर को स्विंग के कम से कम 20-25% के लिए जमीन पर रहना चाहिए यदि आपका क्लब चढ़ाई कर रहा है, तो आप गेंद को खींच लेंगे और आप एक अच्छी लंबाई तक नहीं पहुंचेंगे।
  • 6
    हाथ का कोण रखें जो स्विंग की ओर जाता है कई शुरुआतीओं को हवा को हवा में खींचने के लिए हाथ आगे करने की प्रवृत्ति होती है, लेकिन गुणवत्ता वाले उपकरणों के लिए आवश्यक नहीं है हाथ जो झूला जाता है (बाएं हाथ के लिए सबसे अधिक खिलाड़ियों के लिए बाएं हाथ) को डाउनस्विंग के दौरान गेंद की ओर झुका जाना चाहिए। अपने बाएं हाथ की पीठ के साथ गेंद को मारने के बारे में सोचें यदि आपका बाएं हाथ डाउनस्विंग के दौरान ऊपर की तरफ झुकाता है, तो गेंद से संपर्क करें नहीं होगा और आप अच्छे शॉट्स प्राप्त करने में सक्षम नहीं होंगे। दायां कोण रखते हुए गेंद को कम शुरू होता है, और फिर धीरे-धीरे आपके द्वारा उत्पन्न होने वाली शक्ति का धन्यवाद बढ़ेगा।
  • 7
    अपने लक्ष्य के साथ गठबंधन के एक बिंदु का चयन करें, और अपनी स्थिति से, चालक को इसकी तरफ खींचें। आंदोलन को सही ढंग से प्रदर्शन करके, आपकी बाहों को एक रूप में बनाना चाहिए "वी", और पूरी तरह से विस्तारित हो। यदि आप अपने बाएं हाथ को जल्दी से गुना करते हैं, तो आप अपने हथियारों को लेकर करीब से दूरी प्राप्त करेंगे "वी" जितना संभव हो सके स्विंग के अंत में उन्हें गुना करने से पहले और आप गेंद को बहुत आगे भेज सकते हैं।
  • 8
    अपने बाएं कंधे पर स्विंग करना समाप्त करें (या दाएं हाथ पर अगर आप सही हैं) गेंद की उड़ान का पालन करने के लिए उत्सुक होने के लिए जल्दी में मत बनो। यदि आपने सही ढंग से आंदोलन किया है, तो गेंद सीधे उड़ जाएगी।
  • टिप्स

    • यदि आप अभी भी शुरुआती हैं, तो ड्राइविंग रेंज पर एक समय में एक कदम उठाएं। ये सभी कदम जरूरी हैं, लेकिन अगर आप एक ही बार उन सभी को सीखने की कोशिश करते हैं, तो आप निराश महसूस कर सकते हैं।
    • एक चिकनी गति से स्विंग करने का प्रयास करें

    चेतावनी

    • जब आप गेंद को मारते हैं तो अपने सिर को मत उठाओ! यदि आप करते हैं तो आप गेंद बहुत अधिक या पार्श्व रोटेशन के साथ भेज देंगे।
    • गेंद को मारने की कोशिश न करें आपका लक्ष्य उस रेखा पर स्थित गेंद के साथ अपने लक्ष्य तक पहुंचने वाली एक रेखा के साथ स्विंग होना चाहिए।
    • पूरे शरीर के आंदोलन से प्रभावित बल के साथ गेंद को मारना याद रखें, न सिर्फ हथियार, या आपको पेशेवरों द्वारा की जाने वाली दूरी कभी नहीं मिलेगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com