एवन के लिए एक विक्रेता कैसे बनें

एवन दुनिया में सबसे प्रसिद्ध सौंदर्य प्रसाधन कंपनियों में से एक है इसकी सूची में शरीर के लिए सौंदर्य उत्पादों शामिल हैं, या शॉवर, कपड़े और घरेलू उत्पादों में इस्तेमाल किया जा सकता है, और यह अतिरिक्त कुछ हासिल करने का अवसर बन सकता है प्रारंभिक लागत बहुत कम है और प्रसंस्करण प्रक्रिया शीघ्र और सरल है।

सामग्री

कदम

आरंभिक बेचना एवन चरण 1 नामक छवि
1
एवन बिक्री प्रतिनिधि बनने के लिए आवेदन करें आप एवन वेबसाइट के जरिए इसे ऑनलाइन कर सकते हैं, और जो व्यक्ति समूह का है वह आपकी देखभाल करेगा
  • आरंभिक बेचना एवन चरण 2 नामक छवि
    2
    समूह प्रतिनिधि से बात करें। यह एक नौकरी का साक्षात्कार नहीं है, बल्कि यह समझने के लिए एक सूचनात्मक कॉल है कि कंपनी कैसे काम करती है और आपको एवन बिक्री विक्रेता बनने के लिए क्या करना चाहिए।
  • आरंभिक बेचना एवन चरण 3 नामक छवि
    3
    प्रारंभिक लागत का भुगतान करें एवन पूरे विश्व में उपलब्ध है, इसलिए आपको यह पता लगाने के लिए कि आपके पास कितना भुगतान करना होगा, सबसे निकटतम कार्यालय से संपर्क करें
  • आरंभिक बेचना एवन चरण 4 नामक छवि
    4
    ऑनलाइन प्रशिक्षण शुरू करें एवन नेट पर नए प्रतिनिधियों और उन लोगों को प्रशिक्षित करने की संभावना प्रदान करता है जिनके पास पहले से कुछ अनुभव है साइट प्रदान करने वाली उत्पाद लाइन पर एक नज़र डालें - यदि आप एक सफल प्रतिनिधि बनना चाहते हैं तो आपको इसे अच्छी तरह से जानना होगा।



  • आरंभिक बेचना एवन चरण 5 नामक छवि
    5
    अपनी साइट बनाएं शायद यह आपके आय के सबसे बड़े स्रोतों में से एक होगा। प्रत्येक प्रतिनिधि वास्तव में एक साइट है जिसमें आदेश लेने, उत्पादों पर जानकारी प्रदान करने और संपर्क प्रदान करने के लिए उपयोग किया जाता है। अपनी साइट के लिए आसान-याद नाम चुनें - यह आपका नाम या कुछ ऐसा हो सकता है जो ग्राहकों का ध्यान आकर्षित कर सकता है।
  • आरंभिक बेचना एवन चरण 6 नामक छवि
    6
    एवन उत्पादों को खरीदने में दिलचस्पी रखने वाले लोगों को वितरित करने के लिए नमूनों का ऑर्डर करें नए प्रतिनिधियों ने नमूनों पर छूट दी है, इसलिए जब तक आप चाहें तब तक उनका लाभ उठाएं। आप मुफ्त ब्रोशर भी प्राप्त करेंगे जो आपकी बिक्री में मदद करेंगे। अपने नाम, फोन नंबर, ई-मेल पते और साइट पते के साथ व्यापार कार्ड का आदेश दें।
  • आरंभिक बेचना एवन चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    आपके पारिश, जिम, किराने की दुकान और किसी भी अन्य जगह में नियमित रूप से लगातार आने वाले मित्रों, परिवार के सदस्यों, कार्य सहयोगियों और लोगों को ब्रोशर वितरित करें। आप कुछ स्थानीय कंपनियों से भी पूछ सकते हैं यदि आप फ़ूड कोर्ट में या प्रवेश द्वार पर यात्रियों को छोड़ सकते हैं। यात्रियों को अपने व्यवसाय कार्ड को जोड़ने के लिए याद रखें ताकि लोग उत्पादों के ऑर्डर करने के लिए आपसे संपर्क कर सकें।
  • आरंभिक बेचना एवन चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    आप बिक्री शुरू करने के लिए एक पार्टी को भी व्यवस्थित कर सकते हैं यह अनिवार्य नहीं है, लेकिन यह ग्राहकों के पहले चक्र को बनाने के लिए उपयोगी हो सकता है।
  • टिप्स

    • हर दो सप्ताह में नए ब्रोशर को ऑर्डर करने के लिए मत भूलना। जब आदेश बनते हैं, तो आपको अगली बिक्री अभियान के लिए ब्रोशर जारी करना चाहिए और खरीदना चाहिए। हर साल 26 अभियान होते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com