घर खरीदते समय समापन लागत को कम करने के लिए

घर खरीदना एक महंगा उपक्रम है नीचे भुगतान करने के लिए पैसे बचाने से अक्सर कुछ साल लगते हैं, और बंधक के भुगतान के बारे में 30 साल लग सकते हैं नीचे भुगतान और बंधक के अलावा, एक और ख़र्च है जिसे घर खरीदने पर विचार किया जाना चाहिए: समापन लागत

समापन लागत एक घर की खरीद के साथ जुड़े लागत हैं वे एक बंधक ऋणदाता, एक रीयल एस्टेट एजेंट, बीमा कंपनी, और स्थानीय सरकार के खर्च से आते हैं। विशिष्ट समापन लागतों में शामिल हैं: बीमा, मूल्यांकन शुल्क, निरीक्षण शुल्क, बंधक अंक, क्रेडिट रिपोर्ट, कानूनी शुल्क, कर, और अधिक। ये ऐसे खर्च हैं जो समापन तिथि पर नकद में भुगतान किए जाने चाहिए।

सौभाग्य से, घर खरीदने पर लागत को कम करने के कई तरीके हैं नीचे दी गई युक्तियों का उपयोग करना और ध्यान में रखते हुए कि आप खरीद प्रक्रिया के एक बड़े हिस्से पर बातचीत कर सकते हैं, आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप लागत को बंद करने में बहुत अधिक भुगतान नहीं करते हैं

कदम

विधि 1

विक्रेता के साथ बातचीत करें

घर की खरीद मूल्य के करीब करीब 2-5% की लागत सामान्य है तो एक घर पर 100,000 यूरो, समापन लागत € 2,000 - € 5,000 के बीच होगी इस राशि को आम 20% नीचे भुगतान, या € 20,000 में जोड़ें, और यह देखना आसान है कि खरीदार जितना संभव हो उतना बंद होने की लागत को सीमित करना चाहता है।

एक अच्छा कथा लघु फिल्म चरण 1 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
1
घर की कीमत की बातचीत करना एक घर खरीदना एक श्रृंखला की वार्ताएं शामिल है, जिनमें से पहले विक्रेता के साथ है घर खरीद की कीमत पर बातचीत करने से आप लागत को कम करने में मदद कर सकते हैं, क्योंकि समापन लागत के कई घरों की खरीद मूल्य से जुड़े हैं। जब आप अंतिम मूल्य की पेशकश करते हैं तो लागत को ध्यान में रखें, सौ हजार यूरो घर पर कुछ हजार यूरो लग सकते हैं, लेकिन यह बंद करने योग्य प्रबंध लागत और उस राशि के बीच एक निष्पक्ष अंतर हो सकता है जिसे आप नहीं दे सकते ।
  • अल्पसंख्यक व्यवसाय अनुदान के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 4
    2
    वार्तालाप करना जो समापन लागत का भुगतान करेगा। खरीद मूल्य पर बातचीत करने के अलावा, आप विक्रेता को बंद या लागत का पूरा हिस्सा दे सकते हैं। यह अजीब लग सकता है, लेकिन अक्सर एक विक्रेता के लिए तैयार हो जाएगा "वेतन" बिक्री को अंतिम रूप देने के लिए एक विक्रेता जो खरीदार की समापन लागत का भुगतान करता है, उस घर पर सौदे को बंद करने के लिए खरीदार को प्रोत्साहित करता है, और यह विक्रेता के लिए अच्छा है क्योंकि वह जितनी जल्दी हो सके पैसे निकाल देंगे। नोट करें कि विक्रेता को समापन लागत का भुगतान करने के लिए, आप घर की खरीद मूल्य को काफी कम कर रहे हैं, इसलिए घर की खरीद मूल्य पर बातचीत करते हुए इसे ध्यान में रखें।
  • विधि 2

    उधारदाताओं के लिए खोजें
    एक फ़ैनी मॅई लोन चरण 2 के लिए आवेदन करें शीर्षक
    1
    सर्वोत्तम ब्याज दर और सबसे कम फीस खोजें एक खरीदार को बंधक के लिए सर्वोत्तम ब्याज दर ढूंढने के लिए चारों ओर देखने के लिए यह सामान्य है, लेकिन लागत को बंद करने के लिए सबसे कम करों को खोजने के लिए भी महत्वपूर्ण है लेनदारों करों की एक श्रृंखला को लागू करते हैं, और लेनदार और स्थिति के अनुसार शुल्क बदलते हैं।
  • एक उन्नत प्लेसमेंट कोर्स में सफलता प्राप्त करने वाले चित्र 9



    2
    सुनिश्चित करें कि आपके पास कोई प्रतिबद्धता बनाने से पहले स्पष्ट विचार हैं जब आपको गृह ऋण के लिए स्वीकार किया जाता है, ऋणदाता को आपको समापन लागत का अनुमान लगाने की आवश्यकता होती है इस अनुमान में लागत शामिल है जिसे लेनदार आपको बंद करने पर चार्ज करेगा। विभिन्न उधारदाताओं की फीस की तुलना करें और जिसकी कम ब्याज दर और कम लागत है उसे चुनें। अक्सर कुछ खर्चे के लिए बातचीत करना संभव होता है, जो ऋणदाता लागू होता है, यदि आप बेहतर सौदा प्राप्त कर सकते हैं तो प्रतिनिधि से पूछें।
  • विधि 3

    अंक नहीं देकर उच्च ब्याज दर ऋण को स्वीकार करना

    ऋण पर अंक सबसे बड़े समापन लागत में से एक हैं I ऋण अंक लेनदार को दिए जाते हैं और कुल ऋण के 1% के बराबर होते हैं। अंक ऋण निर्माण शुल्क के रूप में भी जाना जाता है एक € 100,000 बंधक पर, 1 अंक के बराबर € 1,000 होता है

    प्रीचन्स्ट्रक्शन रियल एस्टेट चरण 1 में निवेश शीर्षक वाली छवि
    1
    अंक के बिना एक बंधक चुनें इसका मतलब यह है कि आप अंत में अंकों का भुगतान नहीं करेंगे, और फिर 1,00,000 हजार यूरो बंधक पर आप 1,000 यूरो या इससे अधिक बचा सकते हैं। अंकों के बिना बंधक के नुकसान यह है कि वे एक उच्च ब्याज दर पर पेशकश कर रहे हैं।
    • यह तय करने का एकमात्र तरीका है कि अंक बिना बंधक उपयोगी है, गणना करना और यह निर्धारित करना है कि यदि ऋण के दौरान थोड़ी अधिक ब्याज दर भुगतान के बिंदुओं पर बचत करेगी।
    • एक सामान्य नियम के रूप में, यदि आप थोड़े समय के लिए घर के मालिक होने की योजना बना रहे हैं, तो अंक के बिना एक बंधक सर्वोत्तम विकल्प हो सकता है।

    विधि 4

    महीने के अंत में बंद करें
    इलिनोइस के चरण 5 में लिंक कार्ड के लिए आवेदन करें शीर्षक
    1
    महीने के अंत में समापन की अनुसूची करें लेनदार समापन पर चालू माह के लिए ब्याज एकत्र करेगा, इसलिए यह समाप्ति तिथि को यथासंभव देर तक निर्धारित करना सुविधाजनक है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि यह राशि कम बनी रहेगी। महीने की शुरुआत में बंद होने का मतलब है कि आप पूरे ब्याज का भुगतान करेंगे, जबकि अंत में बंद होने पर आप केवल एक छोटे अंश का भुगतान करेंगे।

    टिप्स

    • जब आप एक घर की तलाश शुरू करते हैं, तो आपको इसे ध्यान में रखना चाहिए कि आप कितनी धनराशि बंद कर सकते हैं, साथ ही नीचे भुगतान के लिए भी उपलब्ध है। समापन लागत पर एक ऑनलाइन कैलकुलेटर आपको धन की मात्रा का यथार्थवादी चित्र प्राप्त करने में मदद कर सकता है, जिसकी आपको समाप्ति के समय की आवश्यकता होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com