कैसे एक टैको बेल फ्रेंचाइज खरीदें

यदि आप एक फ्रेंचाइज्ड रेस्तरां की तलाश में हैं, तो टैको बेल एक अच्छा अवसर हो सकता है। यम के ब्रांड! ब्रांड, टैको बेल, बिलियन अरबों में अरबों और एक अच्छी तरह से स्थापित नेटवर्क के साथ एक मान्यता प्राप्त नाम है। हालांकि निवेश लाभदायक हो सकता है, एक फ्रैंचाइज्ड टैको बेल रेस्तरां को प्राप्त करने के लिए काफी समय और पैसा की आवश्यकता होती है। यह कैसे खरीदें और यह निर्धारित करने के बारे में जानें कि क्या इस प्रकार का व्यवसाय आपके लिए सही है।

कदम

1
अन्य अवसरों की तुलना में टैको बेल फ्रेंचाइज के पेशेवरों और विपक्षों का मूल्यांकन करें टैको बेल के पास एक उच्च रैंकिंग और अच्छी बिक्री है, एक मान्यताप्राप्त ब्रांड है, और फ्रेंचाइज़िंग में 40 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ एक अच्छी तरह से स्थापित कार्यक्रम है। "अनुपस्थित स्वामित्व" की अनुमति है, इसलिए यह हमेशा साइट के प्रबंधन में मौजूद होना जरूरी नहीं है। नकारात्मक पक्ष यह है कि कोई भी धन उपलब्ध नहीं है और अनुशंसित कर्मियों का मतलब अधिक धनराशि है
  • 2
    टीम के निर्माण और विस्तार पर लगे टैको बेल सहबद्धों को 1 से अधिक इकाई खोलने के लिए प्रोत्साहित करता है यम! ब्रांड 5 वर्षों के भीतर 3 से 5 स्टोर खोलने के लिए फ्रेंचाइजी की आवश्यकता है ये स्टोर अन्य टैको बेल रेस्तरां या नेटवर्क से संबंधित अन्य ब्रांड हो सकते हैं, जिनमें केएफसी, लांग जॉन सिल्वर और पिज़्ज़ा हट शामिल हैं।
  • 3
    प्रशिक्षण पर समय निवेश करने की योजना बनाएं यम! ब्रांड एक प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रदान करता है जिसमें ब्रांडिंग, नेतृत्व और बेहतर प्रदर्शन और समर्थन शामिल है। प्रशिक्षण का एक हिस्सा कंपनी प्रशिक्षण केंद्र पर कक्षा में आयोजित किया जाता है जो 5 दिनों तक रहता है। एक दुकान खोलने से पहले अनिवार्य प्रशिक्षण आवश्यक है।
  • 4
    खरीद को वित्तपोषण एक रेस्तरां में 1 मिलियन डॉलर से भी अधिक खर्च होता है यम! ब्रांड किसी भी वित्तपोषण प्रदान नहीं करता है और तीसरे पक्ष के वित्तपोषण की अनुमति नहीं देता है।
  • 5
    तय करें कि आप लंबे समय तक टैको बेल को प्रबंधित करने के लिए तैयार हैं। टैको बेल से संबंधित एक 20 साल का फ्रेंचाइज समझौता है।



  • 6
    सुनिश्चित करें कि आपके पास एक सहबद्ध के रूप में योग्य होने के लिए आवश्यक अनुभव है। यम! ब्रांड सामान्य प्रबंधन, सफल व्यवसायों को पहले से ही चल रहे हैं, और स्थानीय बाजार के शुरूआती अनुभव और ज्ञान को समझते हैं। आपको $ 1.5 मिलियन की नेट वर्थ और नकद में $ 750,000 की भी आवश्यकता होगी।
  • 7
    अपने टैको बेल के निर्माण के लिए बिल्डरों को खोजने के लिए तैयार रहें निर्माण योजना और लागत सहबद्ध की जिम्मेदारी है
  • 8
    अपने फ्रेंचाइज्ड रेस्तरां पर विस्तृत रिकॉर्ड रखने के लिए तैयार हो जाओ, यह यम द्वारा आवश्यक है! ब्रांडों की। रिपोर्ट में बिक्री, उत्पाद मिश्रण, प्रति घंटा बिक्री और अन्य सभी वित्तीय पहलुओं शामिल हैं
  • 9
    यम वेबसाइट पर अपना आवेदन ऑनलाइन जमा करें! फ्रेंचाइज। आपको आवेदन को पूरा करने के लिए वित्तीय जानकारी और संदर्भों की आवश्यकता होगी। यह साइट आवेदन प्रक्रिया पर विस्तृत निर्देश प्रदान करती है और टैको बेल फ्रेंचाइज़ी को कैसे खरीद सकती है।
  • 10
    बिक्री और मुनाफे का अनुमान लगाने और अंतिम निर्णय लेने से पहले खरीद लागत पर जानकारी ढूंढने के लिए फ्रैंचाइज़ दिशानिर्देशों का अध्ययन करें। आवेदन प्रक्रिया शुरू होने के बाद यह दस्तावेज़ उपलब्ध होगा।
  • 11
    स्वीकृति के लिए प्रतीक्षा करें पृष्ठभूमि की जांच प्रक्रिया और प्रारंभिक योग्यता के लिए 10 से 12 सप्ताह लगते हैं। एक साइट सबमिट होने के बाद साइट अनुमोदन 9 महीने तक लग सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com