एक बेहतर डॉटए प्लेयर कैसे बनें

यह मार्गदर्शिका उन खिलाड़ियों के लिए है जो पहले से ही डॉटए (पूर्वजों की रक्षा) कैसे खेलते हैं, लेकिन वे सुधार करना चाहते हैं।

कदम

डीओटीए (पूर्वजों की रक्षा) चरण 1 में प्राप्त बेहतर शीर्षक चित्र
1
और खेलो। चाहे आप जो भी करते हों, चाहे वह रिप्ले, पढ़ने के मार्गदर्शक, या पेशेवर को काम पर रखे हुए लोगों को देख रहा हो, आपको जितना संभव हो उतना खेलना चाहिए।
  • डीओटीए (पूर्वजों की रक्षा) चरण 2 में प्राप्त बेहतर शीर्षक चित्र
    2
    अन्य लोगों के साथ दोस्त बनाने की कोशिश करें जो डॉटए खेलते हैं, और शायद आप से बेहतर हो। आप उनसे बहुत कुछ सीख सकते हैं, और साथियों के रूप में उनके साथ खेल सकते हैं। यदि आप अपने साथियों को जानते हैं और विरोधियों को अजनबियों के लिए होगा तो आपके पास हमेशा एक फायदा होगा।
  • डीओटीए (पूर्वजों की रक्षा) चरण 3 पर प्राप्त बेहतर शीर्षक वाला चित्र
    3
    गाइड के नियम आज डॉटए पर कई मार्गदर्शिकाएं हैं, जिसका लक्ष्य शुरुआती और विशेषज्ञों के लिए है। लाइन नियंत्रण, नायकों पर, काउंटरों, सामान्य गाइडों और बहुत कुछ पर मार्गदर्शिकाएं हैं।
  • डीओटीए (पूर्वजों की रक्षा) चरण 4 में प्राप्त बेहतर शीर्षक चित्र
    4
    दूसरे खिलाड़ियों के प्रति शत्रुत्व न करें उन्हें एक दोस्ताना तरीके से व्यवहार करें, और एक दिन वे आपकी मदद कर सकते हैं आप हमेशा तर्क कर सकते हैं कि कोई आपका अपमान करेगा, क्योंकि उसे अपने दोस्त बनाना मुश्किल होगा।
  • डीओटीए (पूर्वजों की रक्षा) चरण 5 में प्राप्त बेहतर शीर्षक चित्र
    5
    चोट से बचने के लिए जानें यह तकनीक डॉटए में सबसे उपयोगी में से एक है आप ऊपर दिए गए रेखा नियंत्रण गाइड में चलने से बचने के तरीके के बारे में एक अच्छी मार्गदर्शिका पा सकते हैं।



  • डीओटीए (पूर्वजों की रक्षा) चरण 6 पर प्राप्त बेहतर शीर्षक वाला चित्र
    6
    हमेशा आखिरी शॉट दें या यदि आप कर सकते हैं तो इसे अस्वीकार करें। स्थायी सामान्य राक्षस आमतौर पर आपको 40 से 50 स्वर्णों के बीच कमाता है। सताए हुए अंतिम बस का अर्थ है कि एक कमजोर राक्षस को मारने वाला शॉट। प्रतिद्वंद्वी को आखिरी झटका देने से इंकार करने वाले अनुभव अंक कम कर देता है। अपने राक्षस में से एक को अंतिम रूप से मारने का मतलब मना कर देना, जिसमें आधे से कम स्वास्थ्य होना आवश्यक है (हालांकि, उसका स्वास्थ्य लाल होने पर आपको उसे मारना चाहिए)।
  • डीओटीए (पूर्वजों की रक्षा) चरण 7 में बेहतर छवि शीर्षक
    7
    सिर्फ राक्षसों से इनकार न करें नायकों से इनकार करने के लिए सीखना बहुत मुश्किल है, लेकिन प्रभावी अगर सफल। विरोधियों को अनुभव प्राप्त करने से रोकने के लिए, नायकों को नकारने का अर्थ है कि आपके नायक को या एक साथी की हत्या करना। हालांकि आपको सामान्य ज्ञान का उपयोग करने की आवश्यकता है, क्योंकि संभव है कि अगर संभव हो तो अपने साथी को जीवित रहने दें। आप रेखा नियंत्रण गाइड में हीरो डिनायल पर अधिक जानकारी पा सकते हैं। नायकों के मुकाबले अधिक से अधिक इनकार का अंतिम रूप टावरों का है। एक टावर को अस्वीकार करने के लिए, उसके जीवन बिंदु लाल होना चाहिए। आपको टॉवर को अस्वीकार करने के लिए यथासंभव प्रतीक्षा करनी चाहिए।
  • डीओटीए (पूर्वजों की रक्षा) चरण 8 में प्राप्त बेहतर छवि शीर्षक
    8
    फिर से खेलें यह गाइड आपको सिखाता है कि डॉटए में अपने कौशल को कैसे सुधारें और इसे स्वस्थ तरीके से न करें। जितना अधिक आप खेलेंगे, उतना ही आप किसी भी गेम या किसी अन्य क्षेत्र में सुधार करेंगे, जिसमें कौशल की आवश्यकता होती है।
  • डीओटीए (पूर्वजों की रक्षा) चरण 9 में प्राप्त बेहतर शीर्षक चित्र
    9
    हमेशा मानचित्र पर नियंत्रण रखना सबसे महत्वपूर्ण तत्व है हमेशा यह पता लगाने की कोशिश करें कि अन्य नायकों में कहां हैं अंधेरे क्षेत्रों में देखने के लिए जंगल या रणनीतिक बिंदुओं में रोशनी डाल दीजिए और आप और आपके साथी पर हमले से बचें।
  • टिप्स

    • डोटा एक टीम गेम है यदि आप डॉटए गेम जीतना चाहते हैं, तो आपके पास अधिक संभावनाएं हैं यदि आप एक टीम खेलते हैं। आप कर सकते हैं ऋण अपने स्वास्थ्य की अंगूठी या कुछ समय के लिए अपने साथी के लिए sobi नकाब आप अपने टीम के साथी पर औषधि का उपयोग भी कर सकते हैं, या उन्हें इलाज के लिए अपने नायक के कौशल का उपयोग कर सकते हैं। आपको ऐसा करना चाहिए, खासकर जब गेम गंभीर होते हैं, उदाहरण के लिए एक कबीले में प्रवेश करने के लिए
    • आज, अच्छी शुरुआत वाली वस्तुएं उत्थान वस्तुओं, ऑब्जेक्ट्स जो आंकड़े या ऑब्जेक्ट्स को सुधारते हैं जो नुकसान को कम करते हैं। जूते के साथ मत छोड़ो
    • आपको सुनने और कॉमरेड्स की सलाह का पालन करना चाहिए, जैसे "ख" (जिसका मतलब वापस, वापस), पुश (आगे), या नक्शे पर उनकी रिपोर्ट, जो आम तौर पर एक घात की भविष्यवाणी करता है
    • यह डोटा शब्दकोण जानने के लिए उपयोगी है इसके कई और नियम हैं "noob" और "पर प्रतिबंध लगा दिया"। आपको चैट में पढ़ने वाली सभी नई शर्तों को सीखना चाहिए और आपको पता नहीं है। अगर कोई डीपीएस (प्रति सेकंड नुकसान) के बारे में बात करता है और आप नहीं जानते कि यह क्या है, तो स्पष्टीकरण मांगें। इसके अलावा, अगर आप किसी ऐसे कमांड को टाइप करते देखते हैं जिसे आप नहीं जानते (उदाहरण के लिए- cson), मैं आपको भी डिजिटाइज कर सकता हूं और देखूं कि क्या होता है
    1. यह समझना महत्वपूर्ण है कि कई नायकों को मारने में सक्षम नायक के बिना भी मज़े करना संभव है। उदाहरण के लिए, यदि आप अपनी टीम के लिए कई बार मरने के बिना आपकी टीम के लिए एक सहायक भूमिका निभाने में सक्षम हैं, तो आप अच्छे डॉटए प्लेयर बनने के अपने रास्ते पर अच्छी तरह से होंगे। जब एक टीम पर हावी हो जाती है, तो 80% मामलों में मैट समर्थन खिलाड़ियों का है, जिन्होंने रोशनी रखी है, खरीदा है और कूरियर में सुधार किया है, राक्षसों के समूह बनाया है, वे मर नहीं गए हैं और साथ ही उन्होंने सुरक्षा प्रदान की और साथियों को सहायता प्रदान की ।
    • आप कंप्यूटर नियंत्रित वर्णों के खिलाफ नई रणनीति का उपयोग कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • एक गाइड में लिखा सब कुछ का पालन न करें। रचनात्मकता महत्वपूर्ण है, मार्गदर्शिकाएं सभी खेल स्थितियों की अनदेखी नहीं कर सकती हैं, और आइटम खरीदने के बारे में कई अलग-अलग राय हैं। ।
    • अगर आपके पास पहले से ही कोई डेटा नहीं है, तो डॉटए कबीन में शामिल होने का अवसर कभी न चूकें एक कबीले नए दोस्त बनाने और उनके साथ अपने कौशल में सुधार करने का एक शानदार तरीका है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com