किसी को कैसे आराम करने के लिए जब आप अन्य नहीं कर सकते

कभी-कभी आप दूसरों के लिए कुछ नहीं कर सकते। यह सबसे खराब लग रहा है नहीं है, पता चला है कि किसी पीड़ित है और आप उसे किसी भी तरह से मदद नहीं कर सकता। तुम क्या कहते हो जब तुम वहाँ खड़े हो जाओ, असमर्थ, उसे देखो को अपनी बाहों में उसके सिर को दफनाने की के रूप में वह जीवन का वजन कि कंधों पर टिकी हुई को succumbs? आप शायद इस बोझ उठाने में सक्षम नहीं होगा। और आप इसे अपने आप को नहीं ले जा सकते हैं, यह बहुत अधिक होगा। लेकिन तुम तो थोड़ी देर के लिए `व्यक्ति यह भूल जाते हैं, यह बनाए रखने कर सकते हैं। लगता है कि आप कुछ नहीं कर सकते मत करो, कभी कभी दोस्ती काफी दूर तक चला जाता है।

कदम

1
सुनें। कभी-कभी लोगों को सुना होना चाहिए। उन्हें ये उपहार दो, उनको सुनो। अपने शब्दों को स्वयं बनाओ, अपने आप को विचलित न करें, अपने दिमाग को नियंत्रित करें। आप मंजूरी, सवाल पूछने अगर आपको लगता है कि यह उपयोगी है यदि ये लोग आतंकित करते हैं, तो उन्हें शांत करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें कल्पना कीजिए कि आप उनके साथ क्या हो रहा है - इस तरह आप वास्तव में समझ सकते हैं कि वे क्या कर रहे हैं। एक बार जब आप बोलना समाप्त कर देते हैं, तो कुछ आश्वस्त होकर कहें कि आपको पता है कि आप "तुम वहाँ हो" उन्हें सुनने के लिए और आप हमेशा वहां होंगे इसके अलावा एक "मुझे आप के साथ क्या हो रहा है, इसके बारे में बहुत बुरा लगता है लेकिन मुझे आशा है कि आप जानते हैं कि मैं यहाँ आपके लिए हूं," वह बहुत कुछ कर सकता है
  • 2
    Abbracciale। यह बेवकूफ लग सकता है लेकिन यह सरल इशारा किसी के लिए पश्चाताप, भयभीत या उदास के लिए बहुत कुछ कर सकता है। अगर वे रोए और उन्हें फीका करने दें तो उन्हें तंग रखें। उन्हें शान्ति और आश्वस्त करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें।
  • 3



    Calmale। वे मुसीबत में, नाराज हो या पराजित हो सकते हैं और शायद आप उन्हें सलाह नहीं दे पाएंगे, लेकिन "आप कर सकते हैं" बस शब्दों के साथ उन्हें नीचे शांत करें को ध्यान से नहीं उनकी समस्याओं पर सरकना - "यह सब नाटक नहीं है" या "आप कुछ भी नहीं के बारे में चिंतित हैं" यह है पूरी तरह से कहने के लिए अनुचित इसके बजाय प्रयास करें "मुझे पता है कि यह मुश्किल है, लेकिन आप अकेले नहीं हैं", "यदि सुरक्षित हो" या, "यह आपकी मदद करता है" - संक्षेप में, वाक्यांशों का उपयोग करें जो आश्वस्त और आश्वस्त करते हैं।
  • 4
    उन्हें याद दिलाना है कि आप तुम वहाँ हो. यह जानना कि आपके पास किसी का समर्थन करने वाला कोई भी व्यक्ति है, जो दुनिया में सबसे पुरस्कृत संवेदनाओं में से एक है। जितना तुम कर सकते हो उतना तंग गले लगाओ। "मैं हमेशा यहां हूं," "मैं वास्तव में आप के बारे में परवाह है," "मैं आपकी सबसे अच्छी क्षमता में मदद करूंगा," - ये सब बातें लोगों को बनाती हैं "रिकॉर्ड पर" आप में से जो भी वे चल रहे हैं और भले ही समस्या पूरी तरह से पारित नहीं हुई हो, चाहे कम से कम वे जान लेंगे कि वे आपके साथ सौदा कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • उदास मत हो इस व्यक्ति के लिए दृढ़ रहें - आप इसे अपने साथ लेने के लिए मदद नहीं करता है। उसे समर्थन की जरूरत है, किसी को रोने के लिए नहीं।
    • न्याय न करें यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि ऐसा कुछ है जिससे वे हिला सकते हैं यह paternalistic ध्वनि सकता है
    • उनके लिए समस्याएं असली हैं वह दयालु और सकारात्मक बोलते हैं एक दिन की चीजें अलग-अलग हो सकती हैं
    • अपने आप को बहुत अधिक चिंताओं के साथ अधिभार न करें यदि आप खुद का ख्याल नहीं रखते हैं तो आप दूसरों के लिए ऐसा नहीं कर सकते। दूसरों के जीवन से घृणा या थका नहीं। उनका समर्थन करने और उन्हें अपने दम पर पुनर्प्राप्त करने की अनुमति के बीच संतुलन का पता लगाएं।
    • उन्हें आश्वस्त करें और बताएं कि उन्हें कितना प्यार है
    • शब्दों के साथ सावधान, ऐसी स्थितियों में लोगों को बहुत ज्यादा संवेदनशील हो सकता है। बातों पर विचार करने के लिए, भावनाओं और लोगों के निजी संघर्ष पर चमक रहे हैं कुछ ज्यादा कठोर या शर्मिंदा किया जा रहा है और न सुनें।
    • याद रखें कि चाहे जो भी आप वादा करें, यदि उनका जीवन और सुरक्षा खतरे में है, तो यह है आपके जिम्मेदारी उसे तुरंत बताने के लिए जब वे बेहतर होते हैं, वे आपको धन्यवाद देंगे। एथिक्स की तुलना में अधिक मायने रखता है "कृपया, इसे स्वयं को रखें"

    चेतावनी

    • कभी-कभी लोग नहीं वे दूसरों के साथ गड़बड़ करना, बोलना या होना चाहते हैं इस मामले में, उन्हें ठंडा होने दें और उनके करीब रहने का सबसे अच्छा तरीका सोचें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com