कैसे अपने शिक्षकों को परेशान करने के लिए

यद्यपि आपके शिक्षकों को कष्टप्रद अच्छा ग्रेड प्राप्त करने की कोई अच्छी रणनीति नहीं है, हो सकता है कि आप इसे पूरी तरह से करना चाहते हैं, इसलिए आपको उपयुक्त तरीकों की आवश्यकता है आप क्रिएटिव, परेशान या दोहराव का रास्ता चुन सकते हैं। यदि आप अपने शिक्षकों को पागल करने के लिए निर्धारित कर रहे हैं, तो आप विकी के साथ सफल होंगे, आप जिस भी रास्ते का अनुसरण करेंगे हालांकि, यदि आप इस तरह से काम कर रहे हैं तो अच्छे ग्रेड प्राप्त करने की अपेक्षा न करें। अधिक जानने के लिए पढ़ना जारी रखें

कदम

भाग 1

क्या करना है
छद्म नामक छवि अपने शिक्षक चरण 1
1
अपने प्रोफेसर के व्यवहार की प्रतिलिपि बनाएँ उसे परेशान करने का सबसे आसान तरीका यह है अधिकांश शिक्षकों को खुद को व्यक्त करने का एक निश्चित तरीका है: कुछ कुछ असाधारण शब्दों में बोलते हैं, दूसरों को टिके होते हैं उन लोगों के सामने सावधानी से उनका नकल करना निश्चित रूप से उन्हें पागल होना होगा ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका अनुकरण के दौरान यथासंभव विवेकपूर्ण कार्य करना है, इसलिए यह समझने से पहले कुछ समय लगेगा कि क्या हो रहा है। लेकिन आपके साथी जल्दी से सबकुछ महसूस करेंगे और हँसेंगे!
  • जब प्रोफेसर गुस्सा हो जाता है, तो वह बेवकूफ खेलता है। पूछो "क्यों? मैंने क्या किया है? "जब तक वह हार न दे
  • छद्म नाम की छवि आपके शिक्षक चरण 2
    2
    समस्या अस्पष्ट शोर एक सबक रोकने के लिए आप कई शोर कर सकते हैं आप गर्तिका शोर कर सकते हैं, अपने जूते फर्श पर स्लाइड कर सकते हैं, लगातार पेन से खेलते हैं या हर दो सेकंड में आपके गले को हल्का कर सकते हैं। अगर ये आवाज़ आपके कॉमरेड्स को हंसते हैं, तो यह बेहतर है हालांकि, अगर मैं नरम, शांत और दोहराए जाने वाले ध्वनि को पसंद करता हूं, यह अभी भी एक अच्छा विचार है, क्योंकि प्रोफेसर किसी भी मामले में नाराज हो जाएगा। यहां अन्य शोर हैं जो तंत्रिकाओं को दे सकते हैं:
  • कागज के एक शीट पर एक समय में एक इंच काट लें। ऐसा केवल तब होता है जब प्रोफेसर ब्लैकबोर्ड में बदल जाता है
  • अपने डेस्क पर अपने नाखूनों को क्रॉल करें
  • इसे उड़ाने के बिना अपनी नाक के साथ बार-बार खींचो
  • अपने पैर जोर से खरोंच
  • आप और तुम्हारे बीच छिद्रण
  • कई बार पेंसिल ड्रॉप करने के लिए
  • चुपचाप दोहराएं, जैसा कि आप नोट्स लेते हैं, प्रोफेसर कहता है।
  • छवि का नाम नाराय आपका शिक्षक चरण 3
    3
    प्रोफेसर के उपकरण को बताना यदि आप अपने पाठ को हमेशा किसी उपकरण का उपयोग करते हैं, तो यह आपके लिए सही विधि है। कक्षा में एक फिल्म देखने या प्रोजेक्टर का उपयोग करते समय, रिमोट को पकड़ने की कोशिश करते हैं, जबकि शिक्षक नहीं दिखता है (यह वास्तविक रिमोट कंट्रोल को उस स्थान से बदलना बेहतर होगा जो काम नहीं करता है)। फिर, जब हमेशा दूसरे से लिया जाता है, टीवी को बंद करें, रोकें या प्रोजेक्टर सेटिंग्स बदल दें। इससे उसे बहुत परेशान किया जाएगा और उसका सबक बर्बाद होगा। हालांकि, आप मुसीबत में मिल सकता है
  • आप रिमोट कंट्रोल का उपयोग कर सकते हैं, जबकि आपके सहपाठियों को देखकर या गुप्त रूप से, डेस्क के नीचे, ताकि कोई भी नहीं जानता कि आप क्या कर रहे हैं और कोई भी जासूसी नहीं कर सकता
  • छद्म नामक छवि अपने शिक्षक चरण 4
    4
    कक्षा में सो जाओ यह रणनीति सबसे अच्छा काम करती है यदि आप कक्षा के पीछे बैठते हैं या मूवी देखते हैं। आपको बस इतना करना होगा कि डेस्क पर अपना सिर रखें और अपनी आँखें बंद करें जल्द ही आप बंद कर देंगे एक छात्र जो सोता है, जबकि शिक्षक बात कर रहा है, उससे ज्यादा कुछ नाराज़ या अपमानजनक नहीं है। अगर आप सो नहीं सकते, तो आप ऐसा करने का बहाना कर सकते हैं, शायद घबराहट का बहाना कर सकते हैं, या अपना मुंह खोल सकते हैं और दूसरों को हँसने के लिए लाम बाहर आने दो।
  • आप अपने सिर को झुकाने के लिए काउंटर पर अपनी बाहों को भी मोड़ सकते हैं और आपके चेहरे पर बड़ी मुस्कुराहट कर सकते हैं, जिससे कि अन्य छात्रों को सोने से प्रेरित महसूस किया जाए क्योंकि आप ऐसा करने में बहुत खुश हैं।
  • यदि आप अपने प्रोफेसर को गुस्सा करना चाहते हैं, तो आप स्कूल तक एक तकिया और कंबल भी ला सकते हैं।
  • एक और परेशान व्यवहार? थोड़ी देर के लिए नींद आना और फिर "जाग" और शिक्षक के प्रश्न पूछें, ज़ाहिर है, जब आप "नींद" थे, तो आपने पहले ही इसका जवाब दिया।
  • छद्म नामक छवि अपने शिक्षक चरण 5
    5
    अन्य छात्रों को ऑब्जेक्ट फेंकें एक और चीज आप एक हिरासत में प्रोफेसर प्राप्त करने की कोशिश कर सकते हैं, जब वह न दिखें तो दूसरे छात्रों को चीजों को खींचें। आपको घिसने, कुचल चादरें, पेंसिल या चाक जैसी छोटी वस्तुओं के साथ शुरू करना चाहिए। अगर आप वास्तव में इसे पागल होना चाहते हैं तो आप एक छोटी किताब, एक सेब, एक टेनिस बॉल या एक जूता भी शुरू कर अपनी हिस्सेदारी बढ़ा सकते हैं। जब आप कहीं और दिखते हैं तो आपको इसे करने की कोशिश करनी चाहिए और फिर जब आप अपने पास जाते हैं, तो उस पर मासूम दिखाना चाहिए।
  • इस रणनीति को और अधिक प्रभावी बनाने के लिए, आपको किसी को आपकी मदद करनी चाहिए, जैसे कक्षा की दूसरी तरफ एक छात्र की तरह जो आपको चीजों को फेंक देगा। अन्यथा, आपको जल्द ही स्टेशनरी के बिना मिल जाएगा।
  • छद्म नामक छवि, अपने शिक्षक चरण 6
    6
    आड़ी-तिरछी रेखाएं। किसने कभी कहा है कि लिखना एक अप्रचलित गतिविधि है? यदि आप वास्तव में अपने प्रोफेसर को पागल करना चाहते हैं, तो आप जिस बारे में बात कर रहे हैं, उसे आकर्षित करना शुरू करें। यह स्पष्ट होना चाहिए कि आप ऐसा कर रहे हैं, अगर आप सामने की पंक्ति में हैं और सब कुछ देखें तो यह सबसे अच्छी रणनीति हो सकती है। अगर आप गड़बड़ी से गुजरते हैं, तो इससे बेहतर होगा, लेकिन इस दौरान, आप जो कह रहे हैं उसमें आपको बहुत रुचि दिखाई देती है, जब आप इसके बजाय चित्र खींचने का नाटक करते हैं। यह निश्चित रूप से कुछ सेकंड के भीतर प्रोफेसर को परेशान करेगा।
  • यदि आप वास्तव में और अधिक परेशान होना चाहते हैं, तो आप कुछ हाइलाइटर या रंगीन पेंसिल के साथ ला सकते हैं और उनका उपयोग कर सकते हैं। 30 मिनट में एक उत्कृष्ट कृति बनाएं
  • आप यह भी दर्शाने के लिए अन्य छात्रों के लिए ड्राइंग भी दिखा सकते हैं कि आपको वास्तव में परवाह नहीं है कि शिक्षक क्या कहता है या कहता है।
  • छद्म नामक छवि अपने शिक्षक चरण 7
    7
    नोट्स भेजें यहां एक और तरीका है जिससे आप शिक्षक को परेशान कर सकते हैं आप उन्हें अपने दोस्तों या किसी अन्य सहपात्री को पास कर सकते हैं यह स्पष्ट होना चाहिए कि आप एक नोट लिख रहे हैं: अपने पैरों पर एक नोटबुक डालें और फिर उस शीट में गुंजाइए जो आपने हवाई जहाज बनाकर या इसे किसी को फेंकने से पहले फैलाए। यदि आपको एक को पढ़ना है, तो इसे अपने चेहरे के सामने खोलें और हँसते रहें, यह सुनिश्चित कर लें कि आप यह सब समझते हैं कि आप पाठ का पालन नहीं कर रहे हैं।
  • यह विशेष रूप से परेशान हो सकता है यदि आप शिक्षक बोलते समय एक सूक्ष्म घबराहट लेते हैं, तो वह जानता है कि आप किसी दोस्त को एक मजेदार नोट लिख रहे हैं। आप उसे कल्पना भी कर सकते हैं कि आप उसके बारे में बात कर रहे हैं
  • छद्म नामक छवि अपने शिक्षक चरण 8
    8
    कक्षा के लिए देर से आता है कुछ चीजें देर से छात्रों की तुलना में शिक्षकों द्वारा नफरत है आपको शर्मनाक और मुस्कुराते हुए शुरू होने के कुछ मिनट बाद अदालत में प्रवेश करना चाहिए। यदि आप माफी मांगते हैं, तो प्रोफेसर गुस्से से गुस्सा होगा, लेकिन अगर यह बहाना वास्तव में ईमानदार प्रतीत होता है तो नहीं। न केवल आपको देर से आना चाहिए, आपको थके हुए दिखना चाहिए, किताबें छोड़नी चाहिए, चलाने या केस और किताब ढूंढने के लिए अपने रूक्सेक के माध्यम से जीवन भर में खर्च करना चाहिए।
  • घंटी के छल्ले के रूप में आप भी दर्ज कर सकते हैं, इसलिए प्रोफेसर कुछ भी नहीं कह सकता, भले ही वह नाराज हो।
  • छद्म नामक छवि अपने शिक्षक चरण 9
    9
    अन्य छात्रों को विकृत करें गुस्से में एक प्रोफेसर बनाने का एक अन्य तरीका जितना संभव हो उतना विद्यार्थियों को विचलित करना है। अपने सहपाठियों को बहुत सारे सवाल पूछें, चुटकुले बनाएं, बिना किसी कारण के हंसी करें और व्यक्तिगत तथ्यों के बारे में बात करें, जब आपको समूह कार्य करना चाहिए। सबसे अच्छी बात जो आप कर सकते हैं वह एक ऐसे व्यक्ति को प्रोत्साहित करना है जो हमेशा से बात करने के लिए हमेशा शर्मीली हो गया है, उसे सबसे कष्टप्रद छात्रों में से एक बना दिया है। दूसरों को परेशान करने से पूरे सबक को बाधित हो सकता है और संदेह की छाया के बिना, प्रोफेसर नाराज हो सकता है।
  • ऐसा करने के लिए, हालांकि, यह आवश्यक है कि अन्य छात्र आपका सम्मान करते हैं और आपका सम्मान करते हैं, केवल इस तरह वे आपके प्रयास का समर्थन कर सकते हैं। यदि उन्हें लगता है कि आप पक्ष में एक असली कांटा हैं और हर बार जब आप अपना मुंह खोलते हैं, तो आप अपनी आंखें आकाश तक बढ़ा सकते हैं, तो आप उन्हें विचलित नहीं कर पाएंगे।
  • छद्म नामक छवि अपने शिक्षक चरण 10
    10
    फोन के साथ खेलें अपने फोन को बाहर निकालें और अपने दोस्तों को संदेश भेजें, गुस्सा पक्षी खेलते हैं या समय-समय पर ध्यान दें और मुस्कुराएं आप विकिपीडिया पर जानकारी खोज सकते हैं या प्रोफेसर के कहने से इनकार करने का प्रयास कर सकते हैं। शिक्षक इसे जब्त कर सकता है, लेकिन यह तब तक अच्छा होगा जब तक यह रहता है। आप पाठ के दौरान अलग-अलग समय पर अलार्म भी सेट कर सकते हैं, यह सुनिश्चित करें कि जितना संभव हो उतना परेशान और व्याकुलता हो। आप देखेंगे कि पूरे वर्ग इसे सुनेंगे और हंसी देंगे।
  • आप डेस्क के नीचे फोन का इस्तेमाल करने का नाटक करके प्रोफेसर को परेशान कर सकते हैं। शिक्षक इस व्यवहार को घृणा करते हैं और उन छात्रों को डांटते हैं जो ऐसा करते हैं। फिर भी, वह आपको कुछ भी नहीं बता पाएगा जब उसने यह पाया है कि आप कुछ भी छिप नहीं रहे थे।
  • छद्म नाम का चित्र अपने शिक्षक चरण 11
    11
    शिक्षक के नियमों पर ध्यान न दें सभी प्रोफेसरों कुछ नियमों की स्थापना अगर आप को परेशान करना चाहते हैं, तो आपको जितना संभव हो उतना अनदेखा करना चाहिए, लेकिन प्रिंसिपल के कार्यालय में नहीं भेजा जाना चाहिए। यहां तक ​​कि अधिक बेवकूफ नियमों को तोड़ना वास्तव में अप्रिय हो सकता है उदाहरण के लिए, आप संतों को बुरी तरह से बना सकते हैं या एक दिन के विलंब के साथ एक को दे सकते हैं, जैसे कि आप सुनिश्चित हैं कि आपने कोई गलती नहीं की है यदि प्रोफेसर के पाठ के दौरान बाथरूम के उपयोग के संबंध में एक निश्चित नियम है, तो उसे तोड़ने का प्रयास करें
  • वह कहता है कि आपने एक नियम तोड़ लिया है, आपको प्रतिक्रिया करनी चाहिए जैसे आप आश्चर्यचकित हो और कहें "लेकिन उस नियम का अर्थ नहीं है" या "अन्य प्रोफेसरों ऐसा नहीं है"।
  • इनाम शीर्षक से नाराज़ आपका शिक्षक चरण 12
    12
    नोटबुक या बॉक्स के बिना कक्षा में जाएं बिना किसी आवश्यकता के स्कूल में खुद को पेश करना एक प्रोफेसर के लिए सबसे घृणित चीज़ों में से एक है एक शिक्षक को उम्मीद है कि छात्रों को नोट लेने, होमवर्क लिखना और कक्षा में एक पेन या पेंसिल का इस्तेमाल करना होगा, इसलिए खाली हाथ से निकलते हुए साबित होता है कि आपको परवाह नहीं है। यह विशेष रूप से परेशान होगा यदि आप कहते हैं "कोई मुझे एक पेंसिल उधार दे सकता है?" या "मेरे पास नोटबुक नहीं है" आप सबक को बाधित कर देंगे, जबकि वे आपको आपकी ज़रूरतों को उधार दे देंगे।
  • जरूरी बिना कक्षा में आप का परिचय निश्चित रूप से प्रोफेसर उग्र होगा।
  • आप अपने साथ गलत किताब भी ले सकते हैं और कह सकते हैं, "मैं सही किताब फिर से भूल गया!"
  • छद्म नाम की छवि अपने शिक्षक चरण 13
    13
    विशेष रूप से परेशान रहें जब शिक्षक अवलोकन के अधीन हो। यदि कक्षा में एक प्रिंसिपल या अधिक महत्वपूर्ण शिक्षक है, तो आपको पहले कभी भी पसंद नहीं करने के लिए आपको अपना सबसे अच्छा करना चाहिए। इसका मतलब यह बात हो सकता है कि जब आप देर से नहीं आते या सामान्य धारणा नहीं देते कि कक्षा हमेशा अराजक होती है। यदि आप इसे मूर्ख बनाते हैं, तो आप अपने इरादे में सफल होंगे।



  • छद्म नामक छवि, अपने शिक्षक चरण 14
    14
    आपके द्वारा एक परीक्षा में दिए गए सभी उत्तरों के बारे में शिकायत करें। एक बार जब आप सही वर्ग की कार्यवाही की रिपोर्ट करते हैं, तो आपको जोर से शिकायत करनी चाहिए और आपके द्वारा किए गए प्रत्येक प्रश्न को चुनौती देना चाहिए, भले ही आप जानते हों कि यह वस्तु के लिए बेकार है यदि प्रश्न बहु-विकल्प थे या आपको सही या गलत (किसी गणित के काम के मामले में) के बीच चुनने के लिए कहा गया है, तो आपको लंबे समय तक जोर देना चाहिए, प्रोफेसर को बताए कि वह गलत है।
  • यह आपको एक जानकार की तरह दिखाई देगा और आपको निश्चित रूप से किसी भी समय परेशान नहीं करेगा।
  • आप कक्षा के बाद समय बर्बाद करने की भी कोशिश कर सकते हैं, उन्हें आपसे प्रत्येक परीक्षा प्रश्न की समीक्षा करने के लिए कह सकते हैं।
  • छद्म नामक छवि अपने शिक्षक चरण 15
    15
    टेस्ट बहुत जल्दी पूरा करें यदि आपको एक लंबी परीक्षा दी जाती है, 10-15 मिनट के बाद डेस्क पर शीट और कलम को बुरी तरह उधार दें और फिर परीक्षा दे दो, "हो गया!" या "यह आसान था!" विशेष रूप से परेशान होने के लिए यह अन्य छात्रों को परेशान कर देगा, यह सोच कर कि वे इतने लंबे समय क्यों ले रहे हैं - इससे भ्रम और आंदोलन हो जाएगा। बेशक, आपका वोट प्रभावित होगा, इसलिए इसे अपने जोखिम पर करें।
  • भाग 2

    क्या कहना है
    छद्म नामक चित्र आपके शिक्षक चरण 16
    1
    बोलो जबकि शिक्षक कुछ बताता है किसी विषय को उजागर करने या स्पष्ट करने की कोशिश करते वक्त किसी छात्र के बोलने से सुनने में कोई भी प्रोफेसर परेशान नहीं करता। आपको अपने दोस्तों से कुछ कानाफूसी करना चाहिए या अपने सहपाठी के साथ खुले तौर पर बात करना चाहिए। ऐसा व्यवहार करें कि आप प्रोफेसर की नौकरी के बारे में कम ध्यान नहीं दे सकते हैं या यदि आपने उसकी उपस्थिति भी नहीं देखी है। यदि आप किसी मित्र से अपने प्रश्न पूछते हैं तो आप और भी परेशान हो सकते हैं, जब आपको शिक्षक से पूछना चाहिए। इससे उसे क्रोधित हो जाएगा, लेकिन याद रखना चाहिए कि ऐसा रवैया आपको लाभ नहीं देगा।
    • यह विशेष रूप से प्रभावी हो सकता है जब आपको पता चलता है कि प्रोफेसर के पास थोड़ी सी समय है और आप जानते हैं कि आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि वह समझा नहीं सकते हैं।
  • छद्म नाम का चित्र, अपने शिक्षक चरण 17
    2
    सपुतेलो बनाओ यदि आप प्रोफेसर को सूखना चाहते हैं, तो आपको अपने संबंधित ज्ञान को समझाने के लिए पर्याप्त सबूत दिए बिना, हर विषय पर आप के बारे में बात करने वाले विशेषज्ञ की तरह व्यवहार करना चाहिए। कोई भी मुद्दा शिक्षक को संबोधित कर रहा है, संदेह करने का विचार दे, जैसे कि आप जानते थे कि वह गलत है, भले ही आप उस विषय के बारे में बात करें जो समझने में आसान और स्पष्ट है। आप निराशा की गड़बड़ी कर देते हैं जैसे आप उस पर ध्यान देते हैं, जब तक कि आप कोई प्रश्न पूछने से खुद को पूछने के लिए मजबूर महसूस करते हैं उसे लगातार संदेह करने के लिए उसे भाषण के धागे को खोने के लिए धक्का दिया जाएगा और जल्द ही वह क्रोधित हो जाएगा।
  • एक बार शिक्षक ने समझाया, या लगभग, आपको पूछना चाहिए, "आप यह कैसे सुनिश्चित कर सकते हैं?"
  • यदि प्रोफेसर आपकी उत्तेजना को नहीं पकड़ता है और अपने दृष्टिकोण को बेहतर समझने की कोशिश करता है, तो आप कह सकते हैं "ठीक है, हो सकता है आप सही हो" या "मुझे लगता है कि हम इससे सहमत नहीं हो सकते हैं"
  • छद्म नाम का चित्र अपने शिक्षक कदम 18
    3
    उसे बताओ कि दूसरे लोग उससे बेहतर विषय जानते हैं। यदि एक सपुतेलो होने के लिए पर्याप्त नहीं है, तो आप प्रोफेसर पागल कह सकते हैं कि "मैंने अपने पिता से बात की और उसने मुझे कुछ और कहा"। आप यह भी कह सकते हैं कि आपका पुराना शिक्षक या किसी अन्य विषय के लिए सब कुछ अलग तरह से करता है, यह उसे समझने के लिए कि उसके मुकाबले लोगों का अनुभव अधिक है यह विशेष रूप से परेशान होगा यदि वह एक युवा शिक्षक है और खुद के लिए एक नाम बनाने की कोशिश कर रहा है।
  • आप टेलीफ़िल्म्स या पुस्तकों का भी उल्लेख कर सकते हैं कि इस विषय पर उनके बारे में और अधिक जानने वाले अन्य वैज्ञानिक और शिक्षक हैं। आप कह सकते हैं कि "एक कार्यक्रम मैंने डिस्कवरी चैनल पर देखा था दावा किया है कि ..."।
  • छद्म नाम का चित्र अपने शिक्षक चरण 1 9
    4
    सवाल पूछें अंतहीन आमतौर पर सवाल पूछना कोई समस्या नहीं है, लेकिन यह निराशाजनक है कि आप गणितीय समीकरण को समझ नहीं पा रहे हैं, इसके बाद आपको 10 बार समझाया गया है। यह कम महत्वपूर्ण प्रश्नों के साथ भी काम करता है, जैसे "जॉर्ज वॉशिंगटन के रंग क्या रंग थे?" जब आप इन प्रश्नों को पूछते हैं, तो वास्तव में दिलचस्पी देखने की कोशिश करें, तो शिक्षक यह नहीं जान पाएगा कि क्या आप मज़ाक कर रहे हैं या नहीं अगर आपको लगता है कि आप गंभीर हैं, तो आपको जवाब देने के लिए कुछ भी करेंगे।
  • यह विशेष रूप से परेशान हो सकता है जब आप प्रश्न पूछते हैं जो प्रोफेसर ने पिछले कुछ समय में उत्तर दिया है। यदि आप इसे इंगित करना चाहते हैं, तो आप पूछ सकते हैं "लेकिन वास्तव में हमने पहले से ही इसके बारे में बात की है? मुझे लगता है कि मैं काफी सावधान नहीं था "।
  • छद्म नाम का चित्र, अपने शिक्षक चरण 20
    5
    पूछें कि क्या आप अनुपस्थित थे जब कुछ याद किया। जब आप स्कूली नहीं जाते हैं, तो आप आमतौर पर कुछ स्पष्टीकरण खो देते हैं और यह नहीं जानते कि कौन से कार्य किये गये हैं। आपके शिक्षक कड़ी मेहनत करते हैं और उनके सभी पाठ महत्वपूर्ण हैं। तो एक अच्छा छात्र होने और एक सहपाठी के लिए एक अद्यतन करने की बजाय, आपको कक्षा में जाना चाहिए जैसे कि कुछ नहीं हुआ और प्रोफेसर से पूछा "क्या मैंने कुछ याद किया?" इसका अर्थ है कि उनका विषय इतना महत्वपूर्ण नहीं है, और वह इसे ले जाएगा।
  • छद्म नामक छवि, अपने शिक्षक चरण 21
    6
    जितना संभव हो उतना प्रोफेसर बंद करो कुछ भी अधिक परेशान नहीं हो सकता है, खासकर जब वह कुछ महत्वपूर्ण समझा रहा हो जब शिक्षक एक मौलिक विषय के बारे में बात करना शुरू कर देता है, तो वह यह कहने के लिए अपना हाथ उठाता है कि विषय के साथ इसका कोई लेना-देना नहीं है, या आप ऐसे सवाल पूछते हैं जो सब कुछ और भ्रमित कर देगा। ऐसा रवैया बहुत कठोर और अप्रिय है। यह अधिक हो सकता है अगर आप अपना हाथ उठाएं ("विनम्रता" में दखल देने की छाप देने के लिए) और प्रोफेसर आपको इंतजार करने के लिए कहता रहता है।
  • जब आप नहीं बोलना चाहिए, खासकर जब आप मजाक बनाना चाहते हैं या वर्ग को विचलित करना चाहते हैं, तो सभी परिस्थितियों में परेशान हो रहा है
  • छद्म नामक चित्र आपके शिक्षक चरण 22
    7
    स्पोललोक्विया जब आपको एक साधारण प्रश्न का उत्तर देना चाहिए। यदि आपका प्रोफेसर एक तुच्छ सवाल करता है, जैसे फ़्रांस की राजधानी या 10 x 15 का क्या परिणाम है, तो आपको अपना हाथ बढ़ा देना चाहिए और फ़्रांस के बारे में नॉनस्टॉप से ​​बात करना चाहिए जो आपके परिवार ने फ्रांस में आयोजित किया था या आपको लगता है कि 10 सही संख्या है एक बार प्रोफेसर ने निराशाजनक और उलझन में नज़र लिया है, तो वह और भी धीरे-धीरे बोलता है, इसलिए आपके पास खत्म करने के लिए और समय होगा।
  • जितना संभव हो उतना स्वाभाविक रहें, सोचने की सोच के बिना आपको कुछ गलत किया।
  • छवि का नाम नाराय आपका शिक्षक चरण 23
    8
    इस अध्याय से पहले पढ़िए, जिसे चर्चा की जाएगी और फिर सवाल पूछेगा। आप एक अध्याय को बहुत जल्दी (उदाहरण के लिए एक सप्ताह पहले) पढ़ कर प्रोफेसर को परेशान कर सकते हैं और इसके बारे में बहुत संदेह व्यक्त कर सकते हैं। शिक्षक कहेंगे "हम अभी तक नहीं आए हैं" या "मैं इसे फिर से समझाऊंगा" लेकिन आपको आग्रह करना चाहिए, जब तक कि आप अपने सभी सहपाठियों को भ्रमित न करें।
  • यह साहित्य पाठ के दौरान विशेष रूप से अच्छी तरह से काम कर सकता है उदाहरण के लिए, आप एक पुस्तक पढ़ सकते हैं और कह सकते हैं कि इससे पहले कि यह अन्य छात्रों को इसके बारे में पता है, यह कैसे खत्म हो जाएगा।
  • छद्म नामक छवि, अपने शिक्षक चरण 24
    9
    कॉरिडोर में जाने वाले लोगों को बुलाओ यह एक और परेशान कदम है। अगर कोई मित्र या कोई व्यक्ति आपको नहीं जानता है तो घंटी बजने के बाद अपनी कक्षा के सामने गुजरता है, तो "आप कैसे हैं?" या "मैं आपको एक मिनट में एक संदेश भेजूंगा!" आप बताएंगे कि आपके सिर कहीं और है। आखिर में यह रवैया प्रोफेसर को परेशान करेगा, क्योंकि आप उसे समझाएंगे कि आप अपने नियमों का बिल्कुल सम्मान नहीं करते हैं।
  • छवि का नाम नाराय आपका शिक्षक चरण 25
    10
    वह बहुत धीमे बोलते हैं आपको अपना हाथ उठाना चाहिए और एक प्रश्न का उत्तर देना चाहिए, लेकिन बड़बड़ाहट, "उम" या "उम" जैसे कई भरावों को जोड़ना चाहिए, जैसे कि आपके पास मेमोरी रिक्त स्थान है और इसे वाक्य पूरा करने में कुछ समय लगेगा। संभव के रूप में धीमा रूप से बोलते हुए, इसे उद्देश्य पर करने का विचार देने के बिना, निश्चित रूप से आपके प्रोफेसर को परेशान कर देगा
  • यदि वह आपको पढ़ने के लिए कहता है, तो आपको इसे बहुत धीरे से करना चाहिए
  • टिप्स

    • एक शिक्षक को परेशान करने का एक और अच्छा तरीका है कि जब आप काम कर रहे हों या बात करते रहें, यह बेहतर काम करता है अगर आपको पता है कि यह प्रोफेसर एक निश्चित संगीत शैली से नफरत करता है। इस तरह के टुकड़े छूते हुए और एक हिसात्मक आचरण पर जा रहे हैं!
    • अपने मुंह को कवर न करें या अपने दिमाग को मुंह के बाद अपने आप को छुपाने के लिए काउंटर पर रखें शायद प्रोफेसर समझ जाएगा कि यह आप था, व्यवहार करें जैसे कि कुछ नहीं हुआ है।
    • अकेले सब कुछ मत करो मित्रों या सहपाठियों के साथ एक टीम बनाएं, एकता में प्रोफेसर को परेशान करें उसके लिए यह समझना अधिक कठिन होगा कि कौन शुरुआत करता है और आपको सजा में डालता है।
    • सुनिश्चित करें कि कक्षा बड़ी है और यह कि पर्याप्त छात्र हैं छिपी कुछ करते समय लाल हाथ पकड़े जाने की आपकी संभावना बहुत अधिक होगी।
    • उपयुक्त वस्तुओं के साथ शोर बनाने की कोशिश करें यह प्रोफेसर को बहुत परेशान करेगा सुनिश्चित करें कि आप नहीं जानते कि कौन अराजकता का आर्किटेक्ट है, यह और भी रोचक और मजेदार होगा

    चेतावनी

    • आपके सहपाठियों को वफादार होना चाहिए, जासूस नहीं, भले ही पूरे क्लास परेशान हो जाए।
    • इसे ज़्यादा मत करो, अन्यथा आप अपने आप को गंभीर परिणाम सामना कर पाएंगे। ठीक है, बिना किसी अतिशयोक्ति के भी, यह जोखिम चलाएं इस गाइड का पालन न करें यदि आप प्रोफेसर या डीन से डांट या दंडित होने के लिए तैयार नहीं हैं।
    • यदि वे आपको इस अधिनियम में पकड़ लेते हैं, तो जो कुछ कहा जाता है (कक्षा से बाहर निकलकर, हेडमास्टर, आदि पर जाएं), परन्तु आनंद लेने की कोशिश करें। हालांकि रूढ़ी या अहंकारी व्यवहार करने की कोशिश मत करो। एक नाराज प्रोफेसर भी कठोर उपायों को लेने में संकोच नहीं करेगा।
    • कभी भी किसी को बलि का बकरा बनने न दें यदि यह आपकी गलती है, यहां तक ​​कि आपके साथी भी नहीं जो खड़े नहीं हो सकते। अगर चीजें हाथ से निकलती हैं, उठो और अपना अपराध कबूल करें।
    • यदि आप अपने व्यवहार के कारण किसी भी नतीजे को भुगतने के लिए हिम्मत नहीं करते हैं, तो प्रोफेसर को परेशान करने की भी कोशिश न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com