लोगों को परेशान कैसे करें

लोगों को परेशान करने के कई तरीके हैं, चाहे आप अपने शिक्षकों या अपने छोटे भाई को पागल करना चाहते हों। यदि आप परिणामों का सामना करने के लिए तैयार हैं, तो आपको अपने आसपास के लोगों को ड्राइव करने के लिए कुछ रचनात्मक, विचित्र या बेहद हास्यास्पद तरीके भी मिल पाए। कभी-कभी यह बहुत ही शांत हो या बिना फोन करने के लिए मूक मोड में फोन को सभी के सबसे परेशान प्रभाव पाने के लिए मना कर दिया। यदि आप जानना चाहते हैं कि लोगों को परेशान करने के लिए, पहले चरण से लेख पढ़ना शुरू करें।

कदम

भाग 1

अज्ञातों को परेशान करें
इरेटेट पीपुल स्टेप 1 नामक छवि
1
सार्वजनिक रूप से जोर से बोलें बहुत जोर से बात कर रहे लोगों में लोगों को परेशान करने का एक सिद्ध तरीका है जहाँ भी आप जाते हैं। आप इसे बस, विमान या विशेष रूप से कैफेटेरिया में कर सकते हैं, जबकि लोग अपने काम पर केंद्रित हैं। यह फोन पर जोर से बात करने के लिए विशेष रूप से परेशान है, इस तरह व्यवहार करना है कि कोई और आस-पास नहीं था। यदि आप व्यक्तिगत जानकारी प्रकट करते हैं या बस बहुत अप्रिय टिप्पणी करते हैं, तो यह गारंटी है कि आप अपने आसपास के लोगों को परेशान करेंगे।
  • अगर कोई आपको आरामदायक महसूस करने के लिए कहता है, तो आपको काफी ध्यान रखना चाहिए और माफी मांगनी चाहिए, और फिर पहले से ज़ोर से बोलना जारी रखें।
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 2 नामक छवि
    2
    चलो अपने मोबाइल फोन परेशान शोर आह, फोन! संभवत: आपके कब्जे में सबसे कष्टप्रद डिवाइस यदि आप काम पर या स्कूल में हैं, या यहां तक ​​कि अगर आप सार्वजनिक स्थान पर सिर्फ दोपहर का भोजन कर रहे हैं, तो उसे छोड़ दें, अधिमानतः एक बहुत कष्टप्रद रिंगटोन के साथ जो प्रत्येक बार रिंग करता है। आप कुछ पसंद कर सकते हैं "व्यापार की देखभाल करना" या "कुत्तों को कौन चलो?" इसलिए जब फोन की घंटी बजती है, तो हर कोई जरूरी है कि वे क्या कर रहे हैं। अलार्म अलार्म में इस रिंगटोन को सेट करने पर विचार करें, ताकि यह कॉल की तरह दिखता न हो। कुछ और अंक यदि आप फोन को खोजने के लिए अनंत काल लेते हैं, ताकि हर कोई घंटी की कष्टप्रद आवाज़ सुन सकें।
  • यहां तक ​​कि कंपन काफी अप्रिय है यह है कि हर कोई फ़ोन कंपन को महसूस कर सकते हैं और नाराज हो, खासकर यदि आप एक बहुत ही शांत स्थान पर हैं लगभग अपने फोन, अंतर के साथ, वास्तव में साइलेंट मोड में डालने की तरह है,। जब आप किसी दोस्त के साथ संदेश का आदान-प्रदान करते हैं, तो यह सही होता है कि कुछ सेकंड के बाद फोन बंद हो जाता है।
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 3 नामक छवि
    3
    एक अजनबी के साथ बातचीत करने की कोशिश करें जो स्पष्ट रूप से व्यस्त है। यद्यपि आप कोई है जो आप के खिलाफ बाहर जोर से मारना या एक हिसात्मक आचरण पर जाने के लिए, यदि आप वास्तव में कष्टप्रद होने के लिए चाहते हो सकता है के करीब पाने के लिए करने से बचना चाहिए, तो आप के साथ एक बातचीत, सुधारने जो स्पष्ट रूप से बहुत व्यस्त है, काम करने की कोशिश हो सकता है, क्योंकि वह एक परीक्षा के लिए अध्ययन कर रही है सकते हैं, कंप्यूटर पर अपने उपन्यास पर या बस पढ़ने पर केंद्रित। इस तरह रहें कि आप पूरी तरह से अनजान थे और किसी के साथ चैट करने के लिए बस देख रहे थे। जब व्यक्ति एक शब्द के साथ उत्तर देता है, तो इसे अनदेखा करें और बातचीत जारी रखने का प्रयास करें।
  • आप कह सकते हैं: "आप क्या पढ़ रहे हैं? मैंने सुना है कि यह पुस्तक अपेक्षाकृत कमजोर है" या उस व्यक्ति के बारे में अन्य अप्रिय टिप्पणियां बनाने के लिए शुरू करना
  • एक लंबे समय से अपने आप से बात करें, दृश्य संपर्क की तलाश करें ताकि दूसरे व्यक्ति को देखकर असहज महसूस हो।
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 4 नामक छवि
    4
    अपने सामान को हर जगह छोड़ दें यह जनता में लोगों को परेशान करने का एक और तरीका है पुस्तकों को बार-बार छोड़ दें, कॉफी को उलट कर दें या सामान्य रूप से एक पोल्टिस की तरह व्यवहार करें जो अपनी चीज़ों को नियंत्रण में नहीं रख सकते। जितना अधिक आप इसे कर सकते हैं, उतना ही बेहतर होगा। संभवतः सबसे अधिक शोर के रास्ते में चले जाएं, ताकि लोगों को देखने के लिए मजबूर हो और शायद आपकी सहायता भी करें। यदि आप किसी की व्यक्तिगत जगह पर आक्रमण करने के लिए सामान डालें या छोड़ दें, तो आप और भी परेशान होंगे।
  • ऐसा होने पर माफी नहीं करने के लिए और भी अधिक परेशान हो जाएगा! या, लोगों के लिए आपके लिए खेद महसूस करने के लिए ज़रूरी से ज़्यादा माफी मांगें
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 5 नामक छवि
    5
    दूसरों को ठीक करें लोगों को देखने के लिए प्रोत्साहित करना उन्हें परेशान करने का एक और तरीका है। बस एक अजनबी का चयन करें और थोड़ी देर के लिए इसे देखो। जैसा कि आप उस पर ध्यान देते हैं, वैसे ही आप अपना मुंह खुली रख सकते हैं। जब व्यक्ति ऐसा करता है, तो अपने सिर को खरोंच कर रखो और देख रहें। अधिनियम के रूप में अगर आप दिखने की दौड़ जीतने की कोशिश कर रहे थे और जितनी जल्दी हो सके अपनी आँखें बंद करने की कोशिश नहीं करें। सावधान रहें - अच्छा दिखने वाले को देखने का प्रयास करें और जो नाराज नहीं होगा बहुत इसके लिए याद रखें कि आपका लक्ष्य उस व्यक्ति को परेशान करना है, उसे नाराज न करें
  • इरेटेट पीपुल चरण 6 नामक छवि
    6
    अविवेकी रहें अजनबियों से पहले दिखने वाली कोई बड़ी संख्या लोगों को परेशान करने का एक और शानदार तरीका है उदाहरण के लिए, आप कॉफ़ी ऑर्डर करने के लिए रकम दे रहे हैं और आप दो महिलाओं को उनके तलाक या किसी अन्य व्यक्तिगत विषय के बारे में कम आवाज में बात कर रहे हैं। Intrometted, कह रही: "मैं मदद नहीं कर सकता, लेकिन लगता है ..." और फिर उन सभी के बारे में एक कष्टप्रद राय प्रदान करें जो आपको बिल्कुल नहीं पता है। यदि आप खुद को सचमुच कष्टप्रद बनाना चाहते हैं, तो आप इस विषय पर लोगों के साथ चर्चा करने का भी प्रयास कर सकते हैं।
  • एक दखल की तरह व्यवहार करें और जैसे कि हस्तक्षेप करना आपकी सही है यह गारंटी है कि आप परेशान हो जाएगा।
  • आप एक अनजान व्यक्ति को एक व्यक्तिगत सवाल पूछने पर दखल देने और परेशान भी कर सकते हैं। ऐसा कुछ कहने की कोशिश करें: "क्या आप यहां एक अच्छा स्त्री रोग विशेषज्ञ जानते हैं?" या "मैं सोच रहा था कि आप ऐसे पहना हुआ जूते कहाँ लेते हैं!"
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 7 नामक छवि
    7
    अपने आप को हर तकनीकी घटक के सामने खुद को प्रभावित करें जैसा कि आप अतीत से कूद गए थे आप देख रहे हर तकनीकी उपकरण के लिए आश्चर्यचकित होकर बहकते हैं। अगर आप किसी को फोन के साथ देखते हैं, तो आप ऐसा कुछ कह सकते हैं, "हे भगवान, क्या यह फोन है? मेरा मतलब है, क्या आप वास्तव में किसी से बात कर सकते हैं? अरे!"। यदि आप किसी लैपटॉप में लगे किसी को देखते हैं, तो उसके पास जाओ और उसे बताओ, "आप उस सौदे के साथ भविष्य के साथ संवाद कर सकते हैं! बिल्कुल बढ़िया!"
  • महत्वपूर्ण बात यह नाटक को बीच में नहीं डालना है। अगर लोग आपको मुस्कान देखते हैं, तो वे संख्याएं दे सकते हैं अन्यथा, उन्हें यह सोचने का अधिकार होगा कि आप थोड़ा सा पागल हैं और पता नहीं होगा कि आपके साथ क्या करना है।
  • भाग 2

    मित्रों को परेशान करो
    इरेटेट पीपुल स्टेप 8 नामक छवि
    1
    मित्र जो कहें और करते हैं उसकी सबकी नकल करें उन्हें उत्तेजित करने का यह सही तरीका है यदि आप उन्हें परेशान करना चाहते हैं, तो आपको उन सभी चीजों को दोहराने और अनुकरण करने की कोशिश करनी चाहिए जो वे करते हैं और करते हैं। यह स्पष्ट रूप से ऐसा करना संभव है, जो कुछ भी वे कहते हैं, शब्द द्वारा शब्द को दोहराते हैं, या थोड़ा और अधिक सूक्ष्म, इशारों और आंदोलनों का अनुकरण करते हैं। पहला मोड अधिक परेशान होगा, लेकिन वे तेज़ी से आपको थकेंगे। यदि आप जो कुछ करते हैं, उसकी नकल करते हैं, अपने दोस्तों को आप जो कुछ कर रहे हैं उसे पकड़ने से पहले आपको अधिक समय की आवश्यकता होगी।
    • दर्पण होने का नाटक करें अपने दोस्त की तरह चलें, लेकिन विपरीत दिशा में। अगर वह आपको पूछता है कि आप उसकी नकल क्यों कर रहे हैं, तो आप ऐसा व्यवहार करते हैं जैसे आपको नहीं पता कि वह क्या कह रहा है।
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 9 नामक छवि
    2
    हर समय शिकायत करें अपने दोस्तों को परेशान करने का एक और शानदार तरीका जितना संभव हो उतना शिकायत करना है। हर कोई रोना या न सिर्फ लोगों के लिए शिकायत कर रहा है। अगर आप पूरी तरह से बेकार चीजों के बारे में शिकायत करते हैं, तो समय और कुछ भी जैसा कि आपने टीवी पर देखा है, इसलिए समस्या इतनी बुरी नहीं लगता है। यदि आप बार-बार ऐसा करते हैं, तो आप सबसे अधिक परेशान हो सकते हैं।
  • एक कष्टप्रद रूप और कर्कश आवाज के साथ शिकायत करना बेहतर है। अपनी कंपनी को यथासंभव नकल के रूप में बनाएं
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 10 नामक छवि
    3
    बिना रोक के आपके बारे में बात करें नारियलवादी लोग या स्वयं के साथ पागल हो गए बहुत ही परेशान होते हैं। जब आप अपने दोस्तों के साथ हों, तो सुनिश्चित करें कि आप शब्द का उपयोग करते हैं "मैं"जितनी भी आप अपनी समस्याओं के बारे में बोल सकते हैं और आप क्या कर रहे हैं जब दूसरों ने खुद के बारे में बात करने का प्रयास किया, तो विषय बदल या उन्हें रोक दें, कह रहे हैं कि आपको अचानक जाना चाहिए। यह गारंटी है कि आप किसी को परेशान करेंगे
  • लंबे समय तक इस प्रकार के व्यवहार को जारी रखना मुश्किल होगा। आपके मित्र आपसे भाग जाएंगे!
  • यह अधिक प्रभावी है अगर आप किसी को अपनी तरक्की करने की इजाजत के बिना अपने बारे में लंबे और थकाऊ कहानियां बताते हैं। अगर उन्होंने इससे पहले यह सुना है, तो इतना बेहतर!
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 11 नामक छवि
    4
    अविश्वसनीय रहें दोस्तों को परेशान करने का एक अन्य सही तरीका यह वादा करना है कि आप कहीं और होंगे, और फिर एक पूर्ण बिन खींच लेंगे। उदाहरण के लिए, सिनेमा में जाने या एक पार्टी की तरफ इशारा देने की निश्चितता के कारण, कुल ईमानदारी का बहाना करना बेहतर है। फिर, आखिरी सेकंड में, वह एक बेवकूफ बहाने को प्रस्तुत करता है जिसे आप नहीं जा सकते, ताकि आप अपने दोस्त को मरम्मत की आवश्यकता को छोड़ सकें।
  • यदि आप वाकई पूरी तरह से परेशान होने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं, तो आपको देर तक उसके पास वापस नहीं आना चाहिए, ताकि वह सोच सके कि आप कहां नरक हैं। फिर, उसे एक मूर्ख बहाना देना, "मुझे खेद है, मुझे एपिसोड में चूसा गया था बफी!"
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 12 नामक छवि
    5
    बिना वांछित जहां आप वांछित नहीं हैं बेहद परेशान होने का एक और तरीका है अपने आप को निमंत्रण करना है जहां दोस्तों को जाना है, जब वे स्पष्ट रूप से आपके साथ नहीं बनना चाहते हैं। यदि आप कुछ दोस्तों से मिलने के लिए आयोजन कर रहे हैं, तो पूछें कि आप वहां कब हो सकते हैं यदि आपके मित्र का कहना है कि वह अकेला रहना चाहता है, तो उससे पूछें कि क्या आप थोड़ी देर के लिए उसके साथ सो सकते हैं अधिनियम के रूप में यदि आप पूरी तरह से तथ्य से अनजान थे कि आप वांछित नहीं हैं
  • यदि आप अपने दोस्तों को कुछ गंभीर बातों के बारे में कम आवाज में बात करते हैं, तो कहने की चिंता मत करो: "क्या हुआ, लोग?"
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 13 नामक छवि
    6
    उन्हें लौटने के बिना अपने दोस्तों के सामान उधार लें यह एक और बेहद परेशान आदत है जिसे आप ले सकते हैं। किसी मित्र से पूछें कि आप अपने पसंदीदा स्वेटर, उसकी पसंदीदा किताब या किसी अनमोल सहायक को उधार ले सकते हैं जो आपको लगता है कि आपके नए ड्रेस के लिए एकदम सही है। फिर, उसे वादा करो कि वह इसे वापस करने के लिए, वास्तव में ऐसा करने के बिना। यह पूरी तरह से गारंटी है कि आप उसे परेशान करेंगे, खासकर अगर आपने जो वही दे दिया है, उसे खो देते हैं
  • अगर आपके दोस्तों की चीजों में भावनात्मक मूल्य होता है, तो उन्हें खो दिया जाता है, तो यह और भी ज्यादा परेशान हो जाएगा।
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 14 नामक छवि



    7
    अपने दोस्तों के रहस्यों को सार्वजनिक बनाएं सबसे ज्यादा परेशान करने वाली चीजों में से एक यह है कि आप दूसरों के रहस्यों को फैलाना चाहते हैं। यदि कोई मित्र आपको कुछ निजी बताता है, तो अन्य लोगों को इसके बारे में बताएं। बेशक, सावधानी बरतें - अगर यह वास्तव में व्यक्तिगत है, तो इसे वापस नीचे ले जाना अच्छा है, लेकिन अगर यह थोड़ा सा शर्मनाक या बेवकूफ है, तो आप शायद "अनायास" यह सभी दोस्तों के सामने या फेसबुक पर भी कहें
  • यदि आप वाकई परेशान होना चाहते हैं, तो जब कोई दोस्त आपको बताता है कि आपने क्या किया है, तो आपको नज़रअंदाज़ करने का बहाना। कुछ कहें: "मैंने सोचा था कि हर कोई यह जानता था!" या "मुझे नहीं पता था कि यह एक महत्वपूर्ण बात थी अरे!"
  • भाग 3

    परेशान ब्रदर्स और बहनों
    इरेटेट पीपुल स्टेप 15 नामक छवि
    1
    अनुमति के बिना अपने भाइयों की चीजों का उपयोग करें यह उनसे परेशान करने का एक निश्चित तरीका है। यदि आपकी एक बड़ी बहन है, तो कपड़े और गहने ले लो यह और भी परेशान है अगर आप स्कूल में उसकी सामग्री दिखाते हैं, बिना उसे देखकर। आप अपने भाई के वीडियो गेम या स्पोर्ट्स उपकरण का उपयोग भी कर सकते हैं और यहां तक ​​कि उन्हें किसी दोस्त के घर में ले जा सकते हैं। जब आप अपने साथ नाराज होते हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं जैसे आप नहीं जानते कि आपने कुछ गलत किया है। कुछ कहें: "ओह, मुझे क्षमा करें, मैंने सोचा कि यह मेरा था!"
    • अगर आप वास्तव में परेशान होना चाहते हैं, तो, जब आपका भाई अपने पसंदीदा केक घर लाता है, तो एक बड़ा टुकड़ा कटौती करने का प्रयास करें।
    • स्नान करते समय, अपने पसंदीदा शैम्पू का उपयोग करने की कोशिश करें
    • उसके ब्रश का उपयोग करें, बालों के कई किनारों के रूप में फंसे जाने का प्रयास करें जैसा कि आप कर सकते हैं।
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 16 नामक छवि
    2
    अपने भाई या बहन को जब वह अपने दोस्तों के साथ चारों ओर से रोकें जब वह अपने दोस्तों के साथ बाहर निकलता है तो एक भाई को परेशान करने से ज्यादा घृणित कुछ भी नहीं है। इसलिए, यदि आप किसी नींद पार्टी में मिलते हैं या अन्य लोगों के साथ आते हैं, तो जितना संभव हो उतना ही रहने की कोशिश करें, इसे रोकें, हास्यास्पद टिप्पणी करें या बस पूछें कि क्या आप भी इसमें शामिल हो सकते हैं अगर वह तुम्हें जाने के लिए कहता है, तो उसे अपने पैरों के बीच खड़ा होने का एक बहाना मिलता है, उदाहरण के लिए, दिखा रहा है कि आप उस कमरे में कुछ ढूंढ रहे हैं, जहां वह भी है, आप जोर से बड़बड़ा रहे हैं कि आप ऐसा क्यों करते हैं।
  • आप उसे शर्मिंदा कर सकते हैं, अप्रिय प्रश्न उठा सकते हैं या जैसे बातें कह सकते हैं: "हे, तुमने अपने दास को कहाँ रखा?" या, "अंत में कुछ दोस्तों को मिलना बहुत अच्छा है"।
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 17 नामक छवि
    3
    वह हर चीज के बारे में शानदार है इसे उत्तेजित करने का एक अन्य क्लासिक तरीका यह है कि आप अपने माता-पिता को किसी भी गलती से रिपोर्ट करें। वे नाबालिग चीजें हो सकती हैं, जैसे कि वह वादा करता था कि जब वह वादा करता था कि वह ऐसा करेगा, इसे बार-बार करते हैं और आप ऐसा महसूस करेंगे कि यह लगातार आपके द्वारा मनाया जाता है। यदि आप इस तरह से जारी रखते हैं, तो पता है कि आप को परेशान करने का जोखिम है!
  • यह भी बेहतर है अगर आप उसे कुछ बुरा करने या यहां तक ​​कि एक साथ करने के लिए राजी कर देते हैं और उसके बारे में बात करते हैं, तो कहें: "यह उनका विचार था!"।
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 18 नामक छवि
    4
    बहुत गन्दा रहो। यह अव्यवस्थित भाइयों के साथ रहने के लिए घृणास्पद है, खासकर यदि आप कमरे को साझा करते हैं यदि आप इसे अपने पसंदीदा भाई के साथ साझा करने के लिए भाग्यशाली हैं, तो आपको अपने कपड़े हर जगह बिखरे हुए छोड़ देना चाहिए और सुनिश्चित करें कि आपका गड़बड़ उन्हें अपने सामान खोजने के लिए कठिन बना देता है। आप सिंक में कुछ टूथपेस्ट भी छोड़ सकते हैं, भोजन अवशोषित कर सकते हैं या अपने स्थान में अराजकता बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर सकते हैं।
  • बेशक, यह लंबे समय तक नहीं रहेगा, क्योंकि आपके माता-पिता आपको साफ करने के लिए कहेंगे, लेकिन जब तक आप कर सकते हैं तब तक यह बहुत परेशान हो जाएगा!
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 1 9 शीर्षक वाली छवि
    5
    जब तक आप अपने लक्ष्य तक पहुंचने तक शिकायत न करें। जब तक आप जो भी आप चाहते हैं, तब तक बड़े बच्चे की तरह अभिनय और अभिनय से ज्यादा कुछ परेशान नहीं हो रहा है। क्या तुम सच में पागल अपने भाई या बहन जाना चाहते हैं, तो अगली बार जब आप कुछ चाहते हैं, यह अपने पिज्जा का एक टुकड़ा है या अपने कंप्यूटर का उपयोग करें, आप इसकी शिकायत करनी चाहिए, कराहना या रोने जब तक आप ऐसा परेशान के रूप में प्राप्त करने के लिए कर रहे हैं आपका लक्ष्य
  • इसमें कोई आयु सीमा नहीं है शिकायतें और रोना, जब आप 16 वर्ष की हो, तो इससे भी अधिक परेशान हो सकता है, क्योंकि आपका भाई आपके लिए शर्मिंदा महसूस करेगा!
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 20 नामक छवि
    6
    अपने भाई को जब वह किसी के साथ छोड़ दिया है शर्मिंदा यह आपकी गोपनीयता को बिल्कुल भी सम्मान नहीं करने और जितना संभव हो उतना आपको शर्मिंदा करने का एक बढ़िया तरीका है। अगली बार जब आप जानते हैं कि अपने भाई ने अपनी प्रेमिका को अपने घर में आमंत्रित किया है, तो वह अपने पैरों पर जितना संभव हो सके रहने की कोशिश करता है, वह जोर से बोलता है, उससे नाराज होता है, जैसे टिप्पणी करता है: "मुझे बहुत खुशी है कि आपको आखिर में एक नियुक्ति हुई थी। क्या आपको याद है जब आप रोते थे क्योंकि कोई लड़की आपके साथ बाहर जाना नहीं चाहती थी?"।
  • आप इसे लगातार "चुंबन-चुंबन" कहकर भ्रष्ट कर सकते हैं, या बस पूछते रहें कि वे कब चूमेंगे। यह विशेष रूप से परेशान होगा, खासकर अगर वे अभी तक ऐसा नहीं किया है!
  • भाग 4

    शिक्षकों को परेशान करें
    इरेटेट पीपुल स्टेप 21 नामक छवि शीर्षक
    1
    अपने आप को देर से कक्षा में प्रस्तुत करें ऐसे समय होते हैं जब कक्षा में एक मिनट या दो देर तक प्रवेश करने से कोई भी शिक्षक के लिए अधिक परेशान नहीं हो सकता यह और भी कष्टप्रद अगर आप उसके चेहरे पर एक मूर्ख मुस्कान दिखा या एक आवेगहीन और आवेगहीन में चल क्षमा चाहते हैं, जैसे मैं परवाह क्या आप शिक्षक लगता है या है के रूप में अगर स्कूल अब तक अपने प्राथमिकताओं में से कम से कम था।
    • यह भी घंटी के छल्ले के रूप में आपको पेश करने के लिए काफी परेशान हो सकता है, इसलिए प्रोफेसर कुछ भी नहीं कह सकता।
    • यदि आप अपनी चीजों को कठिनाई के साथ ले जाते हैं और देर से पहुंचने के बाद, अपने डेस्क पर बसने के लिए लंबा समय लेते हैं, तो इससे अधिक परेशान हो जाएगा!
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 22 नामक छवि
    2
    स्पष्ट सवाल पूछें वास्तव में शिक्षकों को परेशान करने का एक अन्य तरीका ऐसे स्पष्ट सवाल पूछना है कि आपको स्पष्ट रूप से दिखाना होगा कि आपने कुछ भी ध्यान नहीं दिया है बीजगणित सबक के दौरान, कुछ के लिए पूछें: "क्या आप एक्स का मतलब दोहरा सकते हैं?" या फिर एक और सवाल पूछें जो शिक्षक को शुरुआत से समझाता है या उसे ध्यान नहीं देने के लिए कहता है।
  • आप तब तक इंतजार भी कर सकते हैं जब तक कि आप कुछ विषय को विस्तार से समझें, थोड़ा ध्यान देने का नाटक करें। जब सबक लगभग खत्म हो गया है, एक प्रश्न पूछें जो दिखाता है कि आपने कुछ भी नहीं किया है आप ऐसा कुछ भी कह सकते हैं: "मुझे माफ़ करना, मुझे पूरी तरह से ड्रग होना चाहिए था!"
  • आप वास्तव में बेवकूफ या अप्रासंगिक प्रश्न पूछ सकते हैं जैसे "बेन फ्रेंकलिन के बाल क्या रंग थे?"
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 23 नामक छवि
    3
    पंडितांत बनाओ कुछ शिक्षकों को तब और भी परेशान हो जाता है जब छात्र व्यवहार करते हैं जैसे कि उन्हें उनके बारे में सब कुछ पता था। क्यों न हम स्वीकार करते हैं। यह आप की तुलना में इस विषय के बारे में अधिक बहुत संभव है कि अपने शिक्षक जानता है और, अगर आप काम करते हैं जैसे कि वह गलत था, उसे साबित करने के लिए वह क्या कहा पूछ या विकिपीडिया पर एक खोज करने के लिए समझाने के लिए जहां अपनी गलती है की कोशिश कर रहा है, तो यह गारंटी है कि आप उसे परेशान करेंगे।
  • यह भी साबित करने के लिए कि आप गलत हैं, किसी अन्य शिक्षक या आपके माता-पिता का उल्लेख करने के लिए भी परेशान है।
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 24 नामक छवि
    4
    कक्षा में सो जाओ शिक्षकों को पूरी तरह से नफरत है जब उनके छात्र वर्ग में सोते हैं यदि आप उन्हें परेशान करना चाहते हैं, तो आपको यथासंभव अधिक प्रयास करना चाहिए। आप अधिक अंक खरीद सकते हैं यदि आप रूसी हैं या अन्य छात्रों को हंसी करते हैं। हालांकि, कक्षा में सोने से आपके प्रदर्शन में मदद नहीं मिलेगी, लेकिन यह निश्चित रूप से शिक्षकों को परेशान करेगा यदि आप नींद से जागते हैं, तो इससे भी अधिक परेशान हो जाएगा।
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 25 नामक छवि
    5
    अन्य छात्रों को विकृत करें यदि आप अपने आप को परेशान करने के लिए निर्धारित हैं, तो यह बहुत बुरा है, लेकिन यदि आप समीकरण को और अधिक छात्र जोड़ते हैं, तो यह आपके शिक्षकों के लिए और भी अधिक दुखी होगा। अन्य छात्रों के लिए टिकट पास करें, बेवकूफ चुटकुले बनाएं या बस एक बातचीत में शामिल हों इतना मजेदार और अजीब हो कि अन्य छात्र मदद नहीं कर सकते लेकिन कक्षा से विचलित हो। यह बेहद अप्रिय होगा, खासकर अगर आप आमतौर पर अच्छी तरह से व्यवहार वाले साथी को दूषित करने का प्रबंधन करते हैं!
  • अन्य छात्रों को मजेदार यूट्यूब वीडियो दिखाएं। फोन से दूर होने से पहले कम से कम कुछ सेकंड के लिए यह परेशान हो सकता है
  • इरेटेट पीपुल स्टेप 26 शीर्षक वाली छवि
    6
    कक्षा में अपने होमवर्क बहुत जल्दी खत्म करें शिक्षक को परेशान करने का एक अन्य तरीका कक्षा में कार्य को पहले से पूरा करना है, ताकि अन्य छात्रों को परेशान किया जा सके। व्यायाम या आसानी से थीम करने की छाप देने के लिए उचित समय की प्रतीक्षा करें, लेकिन इतने लंबे समय तक ऐसा नहीं करते हैं कि दूसरों ने लगभग पूरा किया है। एक बार आपके पास यह है "ऊपर", कहते हैं "हो गया!" या यहां तक ​​कि "यह आसान था!"। बहादुर के साथ कार्य वापस करें, बेंच पर पेन करें और अपने पैरों के साथ भी किक करें। सब कुछ संभव है कि व्याकुलता का स्रोत हो और सहपाठियों को कमज़ोर बनाएं।
  • इस तरह से आप शिक्षक को हिरासत में भेज देंगे, खासकर अगर उन्होंने विद्यार्थियों को कार्य के लिए तैयार करने में बहुत समय बिताया है!
  • टिप्स

    • बस इसे ज़्यादा मत करो, अन्यथा आपको उम्मीद से परे मुसीबत में पड़ेगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com